IhsAdke.com

कैसे 60 से एक बीहिव हेयरओ बनाने के लिए

अगर किसी ने एमी वाईनहाउस से छलनी करने की कोशिश की, तो वह शायद "नहीं, नहीं, नहीं" कहती थी ... चाहे वह गायक के प्रशंसक हों या नहीं, हर कोई उसकी केश विन्यास की नकल करने की कोशिश कर रहा है।

क्लासिक मधुमक्खी के छत्ते या मधुमक्खी छत्ता, वास्तव में लोकप्रिय अंग्रेजी अदालत "छोटी कटोरी" सबसे खूबसूरत bouffant केश जैकी ओ डस्टी स्प्रिंगफील्ड और ऑड्रे हेपबर्न की तरह दिवस के प्रमुखों द्वारा जल्द ही प्राप्त की प्रसिद्धि के साथ 60 के दशक बीटल्स शैली के संयोजन का जन्म हुआ (और एमटीवी रियलिटी शो जर्सी शोर) में एक निश्चित सेलिब्रिटी के संस्करण में कुछ वर्ग खो दिया है और अब मैड मैन और लाल कालीन के रुझान जैसे शो के लिए सभी धन्यवाद के साथ वापस आ रहा है - ईवा मेंडेस, जो पूंछ reinterprets के आधार पर खोज गूगल रक़ील वेल्च का भारी घोड़ा

गरीब मनुष्यों के लिए जो दिन में 24 घंटे के लिए हेयरड्रेसर नहीं रखते हैं, यहां चरण-दर-चरण ट्यूटोरियल में ग्लैमरस 60 के स्टाइल देखने के लिए सुझाव दिए गए हैं जो कि यह बहुत आसान है! अपना हाथ बढ़ाने और "पीपल्स टू पीपुल" कहने से मुंह में तेजी लाने के लिए तेज़ हो जाएगा।

चरणों

1
सबसे पहले, अपने बालों को धो लें कोई चिकना बाल चाहता है! आप इसे तौलिया के साथ सूख सकते हैं या ड्रायर का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन तौलिया अधिक उचित है।
  • 2
    एक साइड पट्टी बहुत रेट्रो है एक अच्छी तरह से चिह्नित पट्टी बनाने के लिए, एक कंधे पर एक कंबल का उपयोग करें। यदि आपके पास फ्रिंज है, तो इसे व्यवस्थित करें ताकि यह लगभग सभी समान पक्ष हो। यदि आपका बैंग्स एक स्ट्रेटर कटौती की है और लंबाई एक समान है (इंडी सेलिब्रिटी Zooey Deschanel की शैली में), इसका इस्तेमाल पक्ष यह थोड़ा कुटिल नहीं बल्कि भय, नवागंतुक मधुमक्खी के छत्ते लगेगा: बस हाथ सीधा माथे के किनारे किनारे के नीचे लंबे समय तक धागे। यदि आपके पास फ्रिंज नहीं है, तो सभी बाल वापस कंधे और मोर्चे के सामने तैयार हो जाओ। यदि श्रीमती जे-जेड अपने अकेलेपन के बारे में गायन करते समय बिना किसी असीम केश विन्यास पहन सकते हैं, तो आप क्या कर रहे हैं?
  • 3
    वॉल्यूम को चालू करें यह केश शैली की आत्मा है स्प्रे लगानेवाला जरूरी है, क्योंकि यह एक अच्छा कंबल और हाथ में बहुत ताकत है। बाजार पर अच्छे उत्पाद हैं, जैसे एल एलरियल के "एलनेट" 3 से 4 सेमी तक बालों की अलग-अलग किस्में और जड़ से नीचे स्प्रे डालें (कम छोरों वाले लड़कियों द्वारा वांछित वॉल्यूम इंप्रेशन बढ़ाने के लिए), फिर तार ऊपर की तरफ खींचें जब आप इस स्थिति में किस्में पकड़ते हैं (और यदि आपके बालों में लंबा है, तो आपकी मछलियां पहले से शिकायत करनी होंगी), अपने बालों पर टग शुरू करें आप मैदान उन्हें ऊपर और नीचे बाती कंघी लेने के बिना जल्दी से कंघी कर सकते हैं (बाल एक बार शर्मिंदा करने), आधा लंबाई (या जड़ से लगभग 5-7 सेमी) से शुरू, बजाय रूट पर शुरू करने की। बालों के ऊपर का हिस्सा नरम होना चाहिए और केवल ऊपर की परत के नीचे कटा हुआ होना चाहिए। एक पतली कंघी के साथ केश की सतह को सावधानी से चिकना करें, ताकि गन्दा बालों के ऊपर एक अधिक पंक्तिवाला परत हो।



  • 4
    तापमान बढ़ाएं कुछ बच्चे को पसंद करते हैं, दूसरों को एक अच्छा दौर ब्रश के साथ ड्रायर। किसी भी तरह, जब तक आप भीतर की तरफ का सामना कर रहे युक्तियों को आकार दे सकते हैं बेबीलिज़ के रक्षकों: लगभग 3 सेमी चौड़ा चौड़ा हो और उपकरण के चारों ओर एक बार में उन्हें लपेटें, छोर से लगभग रूट तक पहुंचने तक। 8 से 10 सेकंड के लिए पकड़ो और फिर धीरे से टिप्स जारी रखें, जिससे कर्ल बेबीलिस से स्वाभाविक रूप से अलग हो जाए बैंग्स को भी बहुत लपेटें ताकि आप केश के बाकी हिस्सों को वापस न करें। ड्राईर रक्षकों: बाल के करीब गर्मी को पकड़े हुए ब्रश के साथ बाती को ब्रश करने के लिए एक हाथ का प्रयोग करें, लगभग ब्रश को छूने, सूखने और ब्रश करना। जड़ों और सुझावों के लिए गर्मी को प्रत्यक्ष करें, मात्रा बढ़ाने के लिए और कैश में सहायता करें। जो लोग एक ही समय में दोनों को कम करने में सक्षम हैं, वे घूर्णन ब्रश का उपयोग कर सकते हैं, जो पहले से ही एकीकृत ड्रायर है।
  • 5
    प्रधान आपका सबसे अच्छा दोस्त है अब हम छलनी के हिस्से को आगे बढ़ते हैं। अपना सिर वापस रखो और बालों के शीर्ष के एक तिहाई से अलग (किनारे को हटाने, यदि आपके पास है) यदि आपको थोड़ी अधिक पूर्ववत करने की आवश्यकता है और फिर बहुत सावधानी से क्लैम्प के साथ वापस पकड़ लें, तो चिकनी और मात्रा को यथासंभव बरकरार रखें। इस बिंदु पर, आपको आधा बांधा और आधा ढीली के साथ केश का होना चाहिए, लेकिन पर्याप्त मात्रा के साथ। (आप क्या चाहते हैं पर निर्भर करता है, तो आप भी यहाँ बंद कर सकते हैं और अधिक बांधनेवाला पदार्थ और तैयार स्प्रे के साथ अपने मधुमक्खी के छत्ते सही। लेकिन यदि उसी केश रियलिटी शो Snooki सेलिब्रिटी के साथ वहाँ बाहर जाने के लिए मना कर दिया, पढ़ते रहते।) ताले कानों के ऊपर जो अभी भी ढीले हैं, शीर्ष पर समाप्त होने के बाद अलग से जोड़ा जा सकता है। उन्हें नीचे से ऊपर क्लिप से चिपकाएं, तिरछे और सिर के पास, ताकि वे फर्म हों। छोटे बाल इकट्ठा करने के लिए ढीले बाल इकट्ठा करें और कुछ अधिक स्प्रे करें। उन्हें ऊपर खींचो और उन्हें लपेटें (जैसे कि आप स्नान के बाद गीला बाल पर तौलिया लपेट रहे थे)। जब सभी बाल मुड़ जाते हैं, बाकी को नीचे और नीचे की तरफ बारी करें, जैसे कि यह एक तात्कालिक केले के कोक थे कोक के अंत में छिपाएं और क्लिप के साथ ठीक करें। इस चरण में आप क्लिप छुपाने के लिए एक बकल या अन्य सहायक का उपयोग कर सकते हैं या पीछे कुछ और स्प्रे पास कर सकते हैं। अंत में, पूरे केश से अधिक स्प्रे लागू करते हैं और अगर आप अभी भी जगह से बाहर कुछ बाल, एक कंघी का उपयोग यह संरेखित करने के लिए और अंत में सबसे उत्तम रूप और हर समय स्प्रे की पूरी तरह से भरा हुआ मिलता है।
  • 6
    तैयार है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास कठिन बाल हैं, तो दो एक्स-आकार की क्लिप का उपयोग करके बेहतर पकड़ सुनिश्चित होगी।
    • पिछले 24 घंटों से अधिक बाल धोने वाला मॉडल मॉडल के लिए आसान है। यह घृणित है, लेकिन यह सच है। किसी पेशेवर नाई को पूछें
    • स्प्रे लगाने वाले का सबसे आम ब्रांड सुपरमार्केट में भी खरीदा जा सकता है - अन्य, अधिक परिष्कृत या व्यावसायिक लाइनें, विशेष स्टोरों में या महान इत्र में उपलब्ध हैं।
    • एक अच्छा विचार दो अलग-अलग प्रकार के क्लिप का उपयोग करना है यह सबसे आम प्रकार केश का समर्थन करेंगे अदृश्य क्लिप, खुली युक्तियों वाले और कोई गेंद कोक को आकार और पकड़ने में मदद करती है
    • किसी भी हेयर स्टाइलिस्ट दुकान पर ठीक कंबल पाया जा सकता है।
    • अपने बालों के अलावा बाल क्लिप का कभी इस्तेमाल न करें और बीच में कई मत डालें, अन्यथा इसे बाद में लेना बहुत कठिन होगा!

    चेतावनी

    • छिड़काव करते समय हमेशा अपनी आँखें बंद रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com