IhsAdke.com

कैसे एक बेरहम स्टार बनने के लिए

एक खूबसूरत पट्टिका बनने का कोई आसान तरीका नहीं है, लेकिन अगर आप कहीं शुरू करना चाहते हैं, तो यहां शुरू करें! स्टारडम के लिए सड़क अस्पष्ट और कठिन है, लेकिन पर्दे ऊपर जा रहे हैं, जाँघिया गिर जाते हैं, और दुनिया को हमेशा पट्टिका कला की आवश्यकता होगी यह आसान नहीं होगा, लेकिन ऐसे बहुत से अवसर हैं जो चमचमाते कलाओं और ग्लैमर कला के ग्लैमर को जन्म दे सकते हैं। आप एक मंडली में कैसे शामिल हो सकते हैं? आपको क्या चाहिए? आप कहां शुरू करते हैं?

चरणों

पिक्चर का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार बनें चरण 1
1
कला का आनंद लें और इसके बारे में अपना ज्ञान गहराइए। आप सिर्फ मंच नहीं ले सकते, अपना कपड़े निकाल सकते हैं और विचार कर सकते हैं कि आप एक क्रूर कलाकार हैं क्योंकि आपके पास कई पंख हैं यह आपके सहारा और अपने शरीर के हर हिस्से को अपने लाभ में उपयोग करने के बारे में है क्या आपके लिए कलात्मक कला है? वह क्या है? यह कहाँ से आया था? यदि आपने लिली सेंट साइर या जिप्सी रोज ली के बारे में कभी नहीं सुना है, तो आपने पर्याप्त नहीं सीखा है! गहरी कला का इतिहास तकनीकी पहलुओं के रूप में महत्वपूर्ण है।
  • आप इतिहास के बारे में सब कुछ जान सकते हैं और जो लोग आपको प्रेरणा देते हैं उन्हें खोजें।
    पिक्चर का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार चरण 1 बुलेट 1
  • उन सभी चीजों की एक सूची बनाएं जिनके लिए एक बेरहम कलाकार की ज़रूरत है और इसकी तुलना आप क्या कर सकते हैं, इसकी तुलना करें। क्या आप अभी भी सोचते हैं कि आपकी ज़रूरत है?
    पिक्चर शीर्षक बनें एक बर्लसेक स्टार चरण 1 बुलेट 2
  • कुछ सुंदर महिलाओं जिस पर आप जान सकते हैं निम्नलिखित परिहास्य कलाकार हैं: लिली सेंट Cyr, जिप्सी गुलाब ली, सैली रैंड, और हाल ही में Dita वॉन Teese, कैथरीन डलिश, मीठा आत्मा हास्य ट्रुप वैंकूवर ... जड़-पूजा और पिन मॉडल बेट्टी पेज, शैली प्रेरणा और ग्लैमर के लिए मर्लिन मुनरो, ऑड्रे हेपबर्न, Betty Grable, बारबरा Stanwyck और रीटा Hayworth, और अंत में, मॅई पश्चिम के रूप में फिल्म प्रतीक।
    चित्र शीर्षक से एक बर्लसे स्टार स्टार 1 बुलेट 3 बनाएं
  • पिक्चर का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार बनें चरण 2
    2
    यदि आवश्यक हो तो नृत्य सबक लें जानें कैसे मस्तूल और लोहे का दंड का उपयोग करने के लिए, शारीरिक रूप से तैयार हो जाओ, और उस आकार को प्राप्त करें जिसे आप मंच पर प्राप्त करेंगे - यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप थोड़ा उधम मचाते हैं या यदि आप पतले हैं बर्लीन कला का उपयोग महिलाओं के लिए किया जाता था, लेकिन आजकल यह सभी के लिए है। यदि आप कर सकते हैं, तो नृत्य कक्षाएं, थिएटर, शरीर भाषा और नृत्यकला ले लीजिए। डांस शो और मूवीज़ देखें, अपने सदस्यों को अपने तरीके से काम करने के तरीकों से परिचित कराएं।
    • अगर आप में भाग लेने के लिए आपके पास कोई मंडली या gigs नहीं मिलते हैं, तो आप क्लब या ध्रुव नृत्य क्लबों को पट्टी करने के लिए शुरू कर सकते हैं यदि उनके पास अधिक परिष्कृत कार्य हैं याद रखें कि एक "सहभागी" दर्शक वांछनीय नहीं है! बेरहम कला अपने कपड़े (आमतौर पर जब तक आप pasties और अंडरवियर नहीं है) ले जा शामिल है, लेकिन उत्तेजक क्षण मुख्य आकर्षण है! गुड़िया याद रखें, डीटा वॉन तेज़ ने एक स्ट्रिपेटेज लीग में शुरुआत की!
      पिक्चर का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार चरण 2 बुलेट 1 बनें
    • यदि कोई अवसर नहीं हैं, तो पता है कि स्थानीय सलाखों और नाइट क्लबों को रात में ग्राहकों को लुभाने के लिए मनोरंजन प्रस्तुतियों और प्रदर्शन की आवश्यकता होती है। बर्लीन कला इस के लिए बहुत अच्छा है, हालांकि यह बेहतर है अगर आप कुछ कैबरे गा सकते हैं!
      पिक्चर का शीर्षक एक बर्लसे स्टार स्टार 2 बुलेट 2
    • अगर आपको एक मंडली को खोजने में परेशानी होती है, तो वहां शुरू न करें। हम बाद में trupes के बारे में अधिक बात करेंगे! यदि आप एक मंडल में शामिल हो जाते हैं, तो आपको शायद इस गाइड के बाकी हिस्सों की ज़रूरत नहीं होगी! उन सुंदर लड़कियों को सुनो और अपने आप से पूछें कि क्या यह वह जीवन है जिसे आप चाहते हैं यदि नहीं, तो दूसरी मंडली की तलाश करें या अकेले जाओ।
      पिक्चर का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार चरण 2 बुलेट 3 बनें
  • पिक्चर का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार बनें 3 चरण
    3
    शैली बनाएं
    • हर परिहास्य सौंदर्य (अपने स्वयं वेशभूषा और रंगमंच की सामग्री के अलावा) की कोठरी में, वहाँ होना चाहिए: एक पूरा अधोवस्त्र, कि है, कहीं न कहीं, पंख या फुलाना चप्पल या ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी, में ऊँची एड़ी के जूते या पतली ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी साटन, सेक्विन या स्फटिक या चमक में कवर किया, मोजे 7/8 त्वचा का रंग और तीन बुनियादी रंग में काला गार्टर बेल्ट (लाल, काले और सफेद) - या और भी बेहतर, एक चोली या गार्टर बेल्ट के साथ चोली! आप को, ज़ाहिर है, जाँघिया और ब्रा के सेट भी होंगे और मुख्य रूप से: पेस्ट्री! यदि आप घर का कपड़ा चाहते हैं तो पेस्ट्री और निपल्स अपरिहार्य हैं! आपको पंखों की एक सीमा भी होनी चाहिए अन्य अपरिहार्य आइटम मजबूत रंग लिपस्टिक, काले तरल eyeliner और अपने लिपस्टिक मैच के लिए नेल पॉलिश, ज़ाहिर है!
      पिक्चर का शीर्षक एक बर्लसे स्टार स्टार 3 बुलेट 1
    • बाल और श्रृंगार के लिए: एक काले उल्लिखित बिल्ली का बच्चा शैली के साथ चेरी लाल होंठ और आंखों का उपयोग करने का प्रयास करें। प्रेरणा के लिए, 1 9 20 के दशक, 30, 40 और 50 के दशक में इस्तेमाल किए जाने वाले विंटेज केशविन्यास को देखें। घुंघराले बाल बनाना आसान है, नायलॉन रोल और स्टेपल का उपयोग करने का सबसे अच्छा तरीका! आप बेबीलिस का उपयोग भी कर सकते हैं, वे एक शो से पहले का उपयोग करने के लिए महान और त्वरित हैं! साथ ही, इसमें क्या भारी निवेश करें रंग के साथ बोल्ड हो जाओ उदाहरण के लिए, यदि आप नीले रंग की कोर्सेट पहनना चाहते हैं, तो नीली तामचीनी और लिपस्टिक का उपयोग करें, लेकिन काले रंग के साथ अपने होंठों के आसपास जाएं और रंगों को मिलाएं, ताकि रात को देखने दें। यदि आप बकाइन पहने हुए हैं, बकाइन लिपस्टिक पहनें, बैंगनी आंखों में फीका हो और एक नेल पॉलिश पहनें। आह! और यह मत भूलो कि आपके पैर के नाखूनों को भी सावधान रहने की ज़रूरत है!
      पिक्चर का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार चरण 3 बुलेट 2
    • वस्त्र: एक विंटेज मेगर बनें विगग्ला कपड़े, कॉकटेल कपड़े और रेट्रो कपड़ों के सभी प्रकार के एक और ग्लैमरस युग का उल्लेख है जिसमें लड़कियों ने हमेशा मोजे की एक जोड़ी पहनी थी। सामान्य मनुष्यों के दिमाग में इस भ्रम को बनाने से बेहतर कुछ भी नहीं है, नहीं? पिल्बॉक्स टोट्स शानदार हैं - या वास्तव में, घूंघट के साथ कोई टोपी मिनी टॉप टोट्स शानदार सहायक उपकरण हैं, साथ ही बाल और फ़ेसिनेटर के लिए महान फूल हैं।



      पिक्चर का शीर्षक एक बर्लसे स्टार स्टार 3 बुलेट 3
  • पिक्चर का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार बनें चरण 4
    4
    एक शो का अभ्यास करें और खेती करें यदि आप किसी मंडली में शामिल नहीं होते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप मूलभूत अभ्यास करें। एक हाथ से कोर्सेट पहने हुए, टिपोटे पर नृत्य करना जैसे कि आप ऊँची एड़ी पहन रहे थे, अन्य कौशलों के बीच, अपनी बाहों और पैरों को शानदार ढंग से बढ़ाते हुए हमेशा कुछ लोगों के लिए इतने स्वाभाविक नहीं होते। जिस प्रकार के कार्य को आप करना चाहते हैं, उसके आधार पर आपको अलग-अलग चीज़ों को सीखना होगा, लेकिन एक बुनियादी नियम के रूप में आपको यह जानना होगा कि अपने कपड़े कैसे निकाले और अच्छा प्रदर्शन करें! विचार यह है कि ऐसा लगता है कि आप इस-जब आप ड्रेसिंग कर रहे हैं और कपड़े उतारने, हमेशा एक हाथ से यह करने के लिए कोशिश करने के लिए ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और आप की तरह किसी को देख रहा है, तो आप अपने गुप्तांगों को कवर रखना चाहिए है! क्या आप अपनी ब्लाउज को छोड़ने के बिना अपनी ब्रा बदल सकते हैं?
    • खरीदा या निर्मित करने के लिए इंतजार कर रहे कई प्रकार की चीजें हैं, और इसके लिए प्रेरणा हर जगह है! आप पहले से ही प्रेरित हो चुके हैं!
      पिक्चर शीर्षक से एक बर्लल्स स्टार बनें चरण 4 बुलेट 1
    • एक नंबर ज्ञात है: आपको बोल्ड होना चाहिए! कुछ के लिए शुभकामनाएं! यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके शो में सीमित बजट है ... आर्थिक रूप से आमतौर पर सुधार होते हैं क्योंकि वे विचारशील थे! कुछ अच्छे विचारों को पाने के लिए और कुछ बचत दुकानों पर जाने के लिए कुछ कल्पना सूची ब्राउज़ करें ताकि आप कुछ गहने या कुछ चोली या स्कर्ट से प्रेरित हो सकें। नकल मत बनो, हे प्रिय! मौलिकता रहस्य है "मार्टिनी ग्लास" (अद्भुत मिस वॉन तेज़ के लिए सभी श्रेय) पहले ही बना चुके हैं और "डायफोनस बबल" भी हैं आप अपने घर के बारे में क्या पसंद करते हैं? आप अपने शहर के बारे में क्या पसंद करते हैं? आप कुछ पर एक नंबर आधार कर सकते हैं!
      चित्र शीर्षक से एक बर्लसे स्टार स्टार 4 बुलेट 2 बनें
    • लालच चाल: - (! ज़ाहिर है, शून्य से पेस्टी और पैंटी) मंच पर मस्तूल (ध्रुव) उठाते हैं और केवल एक सीमा के साथ कैसे अपने सभी कपड़े लेने के लिए जानें पैर वी करने के लिए नीचे स्लाइड करने के लिए सीखना प्रत्येक हाथ में एक कवर के रूप में और pasties या जाँघिया दिखाए बिना! कुर्सी में उत्तेजक तरीके से बैठने का तरीका जानें - कुर्सियां ​​बहुत अच्छे हैं, वे सस्ते प्रस्तुतियां हैं और हर कोई कुर्सी के साथ एक नंबर को प्यार करता है! दर्शकों के साथ अपने टकट को पार करने के लिए जानें, उन्हें नहीं पता होगा कि उनके साथ क्या हुआ। जब आप बैठे हैं, उन्हें तंग करने के लिए, अपने पैरों को फैलाना और उन्हें घावों को पथरीकरण करना। आप अपनी पीठ के साथ दर्शकों की पीठ को भी निकाल सकते हैं, खासकर कोर्सेट या ब्रा को हटाने के लिए ... वे तुरंत अपने pasties के नहीं पता होगा!
      पिक्चर का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार बनें चरण 4 बुलेट 3
  • पिक्चर का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार बनें चरण 5
    5
    आप अपने सभी एकरसता को फेंकना चाहते हैं या इसे बरसात के दिन बचा सकते हैं। यह चौंकाने वाला लग सकता है, लेकिन आपको जीन्स और टी-शर्ट में चलना मुश्किल हो सकता है क्यों? क्योंकि यह ग्लैमरस नहीं है क्या ऑड्रे हेपबर्न जीन्स पहनने के लिए प्रसिद्ध है? नहीं! मर्लिन मोनरो के लंबे पैंट क्या मसौदे के साथ ले गए? ये दो खूबसूरत महिलाएं हैं जो अपनी कक्षा, उनकी शैली, उनकी सेक्स अपील के लिए जाने जाते थे, और फिर भी वे बेतरतीब सितारे नहीं थे - लेकिन वे प्रतीक हैं आप काम करते हैं, सीखते हैं और नरम चप्पल और शिफॉन स्वेटर में रहते हैं, लेकिन बेशर्म कला हम सब कुछ करते हैं। यदि आप मंच पर एक "बुलेट" ब्रा पहनते हैं, तो एक मंच के बाहर का उपयोग करें, और यदि आप उन सामानों का उपयोग करते हैं जो मंच में फिट होते हैं, तो उन्हें ऑफ़स्टेज का उपयोग करें आप शायद अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे! यदि आप एक सच्चे बर्बर "स्टार" बनना चाहते हैं, तो हर दिन के प्रत्येक मिनट में आकर्षक लड़की बनें। यह एक जीवन शैली है और यह महंगी भी नहीं है!
    • विनम्र देखने के लिए सीखें, हंसते हुए, अपने मोज़ों को सीधा करने के लिए जब आप जानते हैं कि लोग देख रहे हैं, लेकिन इसे सावधानी से करने का बहाना, ग्लैमर और कक्षा के साथ काम करना सीखें कॉम्पैक्ट पाउडर के दर्पण का इस्तेमाल करते हुए सार्वजनिक रूप से लिपस्टिक पहनें, घूमना, ऊँची एड़ी पहनें, 50 की मूवी स्टार की तरह काम करें और आप एक जैसा महसूस करेंगे!
      पिक्चर का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार बनें चरण 5 बुलेट 1
  • पिक्चर का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार बनें चरण 6
    6
    अपने आप को बढ़ावा दें चीजें चुप हैं और आप ग्लैमरस बिल्ली हैं, ठीक है, लेकिन आप एक स्टार बनना चाहते हैं, है ना? आप चमकना चाहते हैं, "वास्तविक" स्फटिक के बजाय क्रिस्टल और दुनिया भर में मशहूर मशहूर हस्तियों के समारोह के लिए बुलाया जाएगा। आप बार / लीग में काम कर रहे हैं, लेकिन आप पैसे नहीं बना रहे हैं। इसलिए इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपको अपने लिए एक ब्रांड बनाने की ज़रूरत है, आपको एक मांग बनाने की जरूरत है और फिर उसे भरना होगा। व्यक्तिगत पत्रक वितरित करें और किताब बनाने वाली पार्टियां शुरू करें-अवनतिपूर्ण लग सकता है, लेकिन सूक्ष्म होने में एक कला है और यदि आप यहां "घृणित" पथ को नीचे खींचने के बिना यहां मिल गए हैं तो आप शायद यह जान पाएंगे। लोग आपके साथ बुक करेंगे और लोग अन्य लोगों को बताएंगे। यदि आपकी जानकारी उपलब्ध है, तो एक वेबसाइट बनाएं! एक एजेंसी में शामिल हों अगर आपको लगता है कि यह मदद कर सकता है - बहुत इच्छा है और यह आ जाएगा। एक अच्छा स्थान या सैलून में अपने खुद के शो को व्यवस्थित करें, उचित मूल्य पर टिकट बेचें, लेकिन अपनी लागतों को कवर करने के लिए आप इसे इस हद तक बढ़ा सकते हैं कि अधिक मांग है एक नए प्रकार के शो में बहुत अधिक समर्थन होगा और यदि आप कर सकते हैं, तो आप इसे स्थानीय समाचार पत्र, रेडियो पर या स्थानीय टेलीविज़न पर प्रसार कर सकते हैं। छवि के बाद से ब्रोशर, पोस्टर, कुछ भी लोग लोगों को यह विचार देते हैं कि यह एक सुरुचिपूर्ण, बहुत ही कलात्मक और सेक्सी प्रदर्शन के साथ एक शो है। अन्य सभी से ऊपर मूल और अलग रहें, लेकिन बहुत अजीब या पंथ मत बनो, अन्यथा लोग आपके शो को देखने से डरेंगे!
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक बर्लसे स्टार स्टार 7
    7
    इसे खत्म करो आप अपना शेड्यूल पूरा कर चुके हैं, आपके टिकट बेचे गए हैं, और जब आप इसे महसूस करते हैं, तो आप एक स्थानीय सेलिब्रिटी हैं यह समय अन्य शहरों और स्थानों में दिखाने की योजना है, है ना? इसे चरम पर ले जाओ अगर आप अभी तक इसमें शामिल नहीं हुए हैं तो एक मंडली बनाएं। स्थानीय नर्तक लागू कर सकते हैं, स्थानीय खाल उधेड़नेवाला शहर के सबसे अच्छे क्षेत्रों में कुछ तलाश सकता है। आप और आपके समुदाय के बीच एक दिलचस्प उपक्रम बनाएं, लेकिन किसी को भी किसी भी तरह से आप से वंचित न करें, आप उन सभी के सबसे असाधारण होना चाहिए। सब के बाद, "प्लेन जेन" (अमेरिकी टीवी चरित्र) ने कभी ध्यान नहीं दिया!
  • युक्तियाँ

    • आपकी अलमारी का आधा अधोवस्त्र में होना चाहिए! उन्हें महंगे होने की ज़रूरत नहीं है, आप कुछ सस्ती वाले खरीद सकते हैं और फिर उन्हें एक बेब्डेडशेरी स्टोर से फीता और झंकार के साथ अनुकूलित कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप इंटरनेट या थ्रविस्ट स्टोर्स, या सेकंडहार्ड स्टोर्स, कोर्सेट्स, गार्टर बेल्ट और अद्भुत विंटेज लालित्य आइटम पर व्यापार कर सकते हैं! सर्वश्रेष्ठ जाँघिया विस्तृत और झुर्रीदार हैं, विशेष रूप से प्रदर्शित करने के लिए और नीचे के दाल फलों को दिखाने के लिए! आप किनारे पर पट्टियों के साथ अद्भुत पैंटी खरीद सकते हैं, फिर आप उन्हें धीरे-धीरे खोल सकते हैं और उन्हें छोड़ सकते हैं! यह जादू है!
    • कड़ी मेहनत के लिए तैयार हो जाओ इस यात्रा पर कोई आसान तरीका नहीं है बंजर कला की कला मजेदार और आकर्षक हो सकती है, लेकिन एक अंधेरा पक्ष भी है जो बहुत मुश्किल है तंवर आमतौर पर अपने परिवार को देखे बिना बहुत समय बिताते हैं और जीवन कठिन है। सुनिश्चित करें कि आप इसे करने के लिए प्रतिबद्ध करना चाहते हैं।

    चेतावनी

    • सार्वजनिक "हाथ से": बिल्कुल नहीं! हम आपको स्पर्श करके दर्शकों को संतुष्ट करने की अनुमति नहीं दे सकते हैं, यह इरादा नहीं है बर्लीन कला दृश्यता का हिस्सा है पहुंच से बाहर रहें और सुनिश्चित करें कि आपकी सहारा और कपड़े भी पहुंच से बाहर हैं! उन्हें इकट्ठा करने के लिए एक सुंदर सहायक होने के लिए यह सुनिश्चित करने का एक शानदार तरीका है कि कुछ भी नहीं पकड़ा जाए।
    • बर्लीन कला को गलती से "स्ट्रिपिंग" के रूप में अवधारणा दिया गया है। मंच नाम का प्रयोग करें और इसे सभी साक्षात्कार में उपयोग करें, खासकर यदि आपको अपने पुरानी कपड़ों के लिए भुगतान करने के लिए एक साइड काम की आवश्यकता हो।
    • उसी तरह, हम ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां महिलाओं को नियमित रूप से देखभाल की ज़रूरत होती है। यदि आप अपने कपड़े बंद कर रहे हैं, उत्तेजक ढंग से नृत्य करना और अपने नीचे पहनने के कपड़ा दिखाते हैं, तो सावधान रहें, जो इस बात को अच्छी तरह समझ नहीं पा रहे हैं (विशेष रूप से एक बार में)।
    • भरवां कपड़े: वेल्क्रो = किंवदंती। जिपर महान होते हैं, लेकिन कभी-कभी वे फंस जाते हैं, इसलिए आपकी सहायता करने के लिए आपकी मदद करने के लिए एक सहायक सहायक रहें या आपकी मदद करने के लिए दर्शकों के सदस्य से पूछें।
    • आप खरीदते एड़ी में, चलने और नृत्य करने में सक्षम होना चाहिए। यदि वे इस अधिनियम का हिस्सा हैं तो जूते को केवल उपस्थित होना चाहिए!
    • ऊपर सूचीबद्ध कारण के लिए, जब आप काम कर रहे हैं तो शराब से बचें। इसके अलावा, यदि आप शो से पहले बियर घंटे पीते हैं और फिर आप कुछ गलत करते हैं (भले ही तथ्यों से संबंधित नहीं हो) तो आप अपना नाम खोज सकते हैं।
    • "बर्लसे क्वीन" बनने के लिए शोध, दुकान, व्यायाम और यात्रा के लिए बहुत समय लगता है। सावधान रहें कि आप अपने व्यक्तिगत समय, अपने परिवार और अपने दोस्तों से समझौता न करें। अपने जीवन के प्रत्येक मूल्यवान दूसरे का उपयोग करें
    • कपड़े अनजाने में हार गए: ऐसा होता है इसे बनाने की योजना बनाई गई थी! अगर ब्रा ठीक से चिपक नहीं कर पाती तो एक ब्रा ने पेस्ट को आंसू कर सकता है। जगह में रहें, अपने आप को दूसरे नंबर पर अपना सहारा लेना या अपने हाथ को कवर करें, या एक ही समय में इसे बाहर निकालो! एक और विचार है कि स्तन को पास्ता के साथ कवर किया जाए और फिर उन्हें ले जाएं और ब्रा को रखें! यह आपके नृत्य को बर्बाद नहीं करेगा यदि आप इसे अपने हाथ से खुद को कवर करके अंत में ले लेंगे!

    आवश्यक सामग्री

    • एक पहली उत्तेजना के लिए, आपको इसकी आवश्यकता होगी: एक सहारा (एक विशाल शुतुरमुर्ग प्रशंसक, बस एक तौलिया, एक मेज, या विस्मित करने के लिए एक रैप्टर गौण!), एक कोर्सेट जिसमें एक कोर्सेट / ब्रा, जाँघिया और pasties, और कुछ ग्लैमरस संगठनों! इसके अलावा, एक अच्छी जोड़ी कूद और एक पृष्ठभूमि साउंडट्रैक। थोड़ा सा कल्पना और अभ्यास बहुत योगदान देता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com