IhsAdke.com

कैसे एक सचमुच खूबसूरत औरत हो

"अच्छा आसन के लिए, निश्चित रूप से चलें कि आप अकेले नहीं चलेंगे" ~ ऑड्रे हेपबर्न

सभी महिलाओं को सुंदर होना चाहता हूँ। सभी महिलाएं सुंदर हैं लेकिन हम इसे कभी भी ध्यान नहीं देते हैं

हम जानते हैं कि "सौंदर्य देखने वाले की आंख में है," लेकिन हम अक्सर यह भूल जाते हैं कि हम यह भी देखते हैं। इसके बजाय, हम किसी को दिखाने के लिए और देखते हैं कि हम अकेले नहीं देख सकते हैं। हमें विश्वास करना चाहिए कि सौंदर्य केवल हमारे रूप में ही नहीं, बल्कि हमारे दिल में भी है। हीरे की तरह, हम हैं और हमेशा सुंदर होंगे। और हीरे की तरह, हमें खोजी जाने और पश्चाताप करने के लिए तैयार होना चाहिए।

चरणों

एक सही सुंदर सुंदर महिला चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
दूसरों में सुंदरता के लिए पहले देखो
  • चित्रित किया जा रहा है एक सचमुच खूबसूरत महिला चरण 2
    2
    अपना ख्याल रखना अपनी त्वचा चिकनी और चमकदार रखें, नाखूनों और बालों को ट्रिम करें लोग अपने व्यक्तिगत देखभाल में स्वयं की राय रखते हैं। हमेशा आकर्षक होने का प्रयास करें, लेकिन सावधान रहें कि आप सुंदरता का दास न बनें। उनकी उपस्थिति के बावजूद उपस्थिति, सबसे महत्वपूर्ण नहीं है उन लोगों के बारे में सोचें जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं - क्या उन की शारीरिक सुंदरता है जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं या वे कौन हैं?
  • चित्र एक बेहद सुंदर महिला कदम 3 शीर्षक
    3
    आपका शरीर एक वास्तविक मंदिर है, इसलिए अपने आप को अत्यंत सम्मान से व्यवहार करें अच्छा खाओ, पेट भर खाओ, और अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें। एक गतिविधि का आनंद लें जो आपको मज़बूत रहने में मदद करता है। हमेशा एक निश्चित प्रकार के शरीर के लिए यह दबाव होता है, लेकिन इसके साथ ग्रस्त नहीं हो जाते। अपने शरीर को प्राकृतिक आकार और उन्हें आनंद दें - मेरा विश्वास करो जब मैं कहता हूं कि सभी शरीर के आकारों में सौंदर्य है। हालांकि, यदि आप जानते हैं कि आप वास्तव में अधिक वजन या मोटापे हैं, तो स्वस्थ वजन प्राप्त करने के लिए आवश्यक कदम उठाएं।
  • चित्रित किया गया एक सचमुच खूबसूरत महिला चरण 4
    4
    खूबसूरत पोशाक और अपनी सुंदरता पर ज़ोर देना। अपने संगठन के माध्यम से अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करें और फ़ैशन को अपनी अलमारी का मार्गदर्शन न दें। इसी तरह, एक मेकअप का प्रयोग करें जो आपके चेहरे को दिखाता है, मुखौटा नहीं। किसी व्यक्तित्व का ध्यान न करें जो ध्यान के लिए चिल्लाता है हथियार के रूप में इस्तेमाल किया जाने वाला सौंदर्य अपनी शक्ति खो देता है बस तुम्हारा सौंदर्य चमक, और निश्चित रूप से गर्मियों में आंखों के साथ रहने दें
  • चित्रित किया जा रहा है एक सचमुच खूबसूरत महिला चरण 5
    5
    आसन। अपनी रीढ़ की हड्डी के साथ सीधे चलें और अपने खुद के अनुग्रह को जिस तरह से आप ले जाते हैं, उसके माध्यम से दिखाएं। अपना सिर रखें - लेकिन बहुत ज्यादा नहीं एक दृढ़ हाथ मिलाना देने से डरो मत।
  • चित्रित किया जा रहा है एक सचमुच खूबसूरत महिला चरण 6
    6
    अपने आसपास के दिलचस्प लोगों की खेती करें लोगों को पूछने के लिए समय निकालें कि वे कैसा हैं। हमेशा एक असली मुस्कान के साथ मुस्कान, और अपनी आंखों के साथ किसी का स्वागत करते हैं सहानुभूति में वृद्धि - लोगों के साथ महसूस करना सीखें और बस उनके साथ रहें
  • चित्र एक बेहद सुंदर महिला कदम 7 शीर्षक
    7
    अपने दोस्तों को सावधानीपूर्वक चुनें अपने आप को उन लोगों से भरे हुए हैं जो आपको समझते हैं और आपके लिए समर्पित हैं। हर समय, दोस्त बनो कि आप दूसरों को अपने लिए पसंद करेंगे वफादार दोस्तों के लिए खोज करते समय, दूसरों को नहीं छोड़ें जिन्हें आप महसूस करते हैं कि वे साथ रहना या अस्वीकार करना मुश्किल है। आप करीबी दोस्त बन सकते हैं, लेकिन हमेशा दया दिखाएं
  • चित्र एक बेहद सुंदर महिला कदम 8 शीर्षक
    8
    अनुग्रह दिखाओ सभी गलतियों को माफ़ कर दें इसका मतलब यह नहीं है कि जो किया गया था वह सही था। यदि आप कड़वा होना चुनते हैं, तो आप उस व्यक्ति के दास बन जाते हैं जो किसी अन्य व्यक्ति ने सोचा, कहा या किया।
  • चित्रित किया जा रहा है एक सचमुच खूबसूरत महिला कदम 9
    9
    जीवन कठिन है और शेल में छुपाना आसान हो सकता है और बस अस्तित्व के लिए बस व्यवस्थित हो सकता है। मजबूत होना चुनिए, तब भी जब यह दर्द होता है। हिम्मत रखें और पूरी तरह से रहें। आप क्या करते हैं, लेकिन प्यार में जोखिम लेने के लिए भी तैयार रहें। विवा!
  • चित्र एक बेहद सुंदर महिला कदम 10 शीर्षक
    10
    हास्य की भावना है! ज़िन्दगी को बहुत गंभीरता से न लें, बल्कि यह भी पहचान लें कि आपको हर चीज पर हंसना नहीं चाहिए।
  • चित्रित किया गया एक सचमुच खूबसूरत महिला चरण 11
    11
    आपके पास जो कुछ है उसके साथ सर्वश्रेष्ठ करें। अपने गहरे हितों की खोज करें, अपने सपनों के साथ समय ले लो एक प्रकार का शब्द हर दिन प्रदान करें हमेशा लोगों को बताएं कि आप उन्हें प्यार करते हैं।
  • चित्र एक बेहद सुंदर महिला कदम 12 शीर्षक
    12
    लोग सबसे मूल्यवान हैं असीम। लोगों का उपयोग न करें उन्हें प्यार करो उन्हें न्याय न करें उन्हें प्यार करो यदि कोई गलत तरीके से चला जाता है, तो उनकी मदद करें सभी के लिए करुणामय और विनम्र रहें हम सभी नाजुक हैं



  • चित्रित किया जा रहा है एक सचमुच खूबसूरत महिला चरण 13
    13
    प्यार और सहायता के लिए अपनी आवश्यकता कबूल करें आपको प्यार चाहिए उसे खोजें, लेकिन अन्य लोगों के अनुमोदन की तलाश में अपना जीवन व्यतीत मत करना। बस आप कर सकते हैं सबसे अच्छा हो सकता है। शक्ति कठोरता के साथ मापा नहीं है एक सचमुच बहादुर महिला उसके गहरे भय का सामना करती है। सौंदर्य प्रकट करने और उसमें विश्वास करने के लिए, आपको मजबूत होना चाहिए। कमजोर होना, कोमल होना और रोने के लिए मजबूत होना चाहिए
  • चित्र एक बेहद सुंदर महिला कदम 14 शीर्षक
    14
    सच्चाई की तलाश करें सच बोलो सच जीते निरपेक्ष सच्चाई, व्यक्तिपरक सत्य नहीं
  • चित्रित किया गया एक सचमुच खूबसूरत महिला चरण 15
    15
    दूसरों को आप को कुछ ऐसा करने से रोकना या आपको हतोत्साहित न करने दें, लेकिन आप किसी भी तरह से अभेद्य न हों। कभी-कभी दर्द जीवन में सबसे अच्छी चीजों के साथ आता है।
  • चित्र एक बेहद सुंदर महिला कदम 16 शीर्षक
    16
    दूसरों के जीवन में जाओ यह एक अजीब सच्चाई है, लेकिन यह एक अचूक सत्य है कि जो खुद पड़ोसी को खुद को देता है, वह खुद को पाता है
  • चित्रित होना एक सचमुच खूबसूरत महिला चरण 17
    17
    प्रकृति में समय बिताएं क्या सुंदर है और अपने आप को इसे सभी को अवशोषित करने का मौका दें का अर्थ ढूंढें। कला देखें और संगीत सुनें
  • चित्रित किया जा रहा है एक सचमुच खूबसूरत महिला कदम 18
    18
    रोमांच के लिए देखो असली कारनामों और नहीं surrogates हमेशा अपने इरादों की समीक्षा करें - आप ऐसा क्यों कर रहे हैं?
  • चित्र एक बेहद खूबसूरत महिला चरण 1 9 शीर्षक
    19
    दूसरों के लिए खुद को जगह बनाने के लिए कमरा बनाएं उन्हें बढ़ने दें उन्हें मदद करो कभी-कभी आपको एक कठिन सच्चाई को बताने की आवश्यकता होगी, लेकिन हमेशा सच्चा प्यार से ऐसा करते रहें।
  • हाई स्कूल चरण 2 में बिन कॉन्फिडेंट शीर्षक वाला चित्र
    20
    नियंत्रण के लिए अपनी आवश्यकता को छोड़ दें
  • चित्रित किया गया एक सचमुच खूबसूरत महिला चरण 21
    21
    ईमानदार रहो कभी
  • चित्रित होना एक सचमुच खूबसूरत महिला चरण 22
    22
    अभ्यास एक अच्छा श्रोता होने के नाते हमेशा जानने की कोशिश करें और साझा करें कि आपने क्या खोज की है और इसका आपके लिए सबसे ज़्यादा क्या मतलब है।
  • चित्रित किया गया एक सचमुच खूबसूरत महिला चरण 23
    23
    भगवान की तलाश करें यह बहुत ही व्यक्तिगत है, लेकिन यह पूरी दुनिया का आधार भी है भगवान की तलाश करें क्या वह वहाँ है? वह कौन है?
  • चित्र एक बेहद सुंदर महिला कदम 24 शीर्षक
    24
    बहुत मुश्किल कोशिश मत करो बस आप कौन हैं में आराम। स्थिर न हो गलत चीजों को स्वीकार न करें, परन्तु दयालु हो - अपने आप से।
  • चेतावनी

    • उसकी सुंदरता की खोज करना मुश्किल होगा, और उससे भी ज्यादा रहना होगा। आप निराश हो जाएंगे कुछ लोगों को आपके द्वारा धमकी दी जाएगी। जारी रखें। यदि आप अपनी सुंदरता को स्वीकार नहीं करते हैं, तो आप खुद को स्वीकार नहीं कर पाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com