IhsAdke.com

कैसे एक रात में सुंदर होना

चाहे रात के बाहर शहर पर या घर पर बस खूबसूरत हो, इस लेख में आप शानदार बनने में मदद करेंगे!

चरणों

एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं शीर्षक 1 चित्र चरण 1
1
एक शॉवर ले लो आपकी त्वचा से उबालें और किसी भी अनचाहे बालों को दाढ़ी। नरम और चिकनी रखने के लिए बाल शैम्पू और कंडिशनर को सल्फेट से मुक्त उत्पादों से गुजारें। अपने बालों में प्राकृतिक तेलों को रोकने के लिए गर्म या ठंडे पानी से कुल्ला करें जिससे जल निकाला जा सकता है। जब आप छोड़ते हैं, तो आपकी त्वचा पर क्रीम पाएं। अपने शरीर क्रीम या शरीर के स्प्रे का खर्च करने के लिए अद्भुत गंध! अपने बालों के लिए एक कंघी क्रीम का उपयोग करें और अन्य उत्पादों का उपयोग करें जो नियमित होते हैं, साथ ही साथ एक मूस या स्केलर अपने बालों को स्वाभाविक रूप से सूखा या एक हेयर ड्रायर से गुजारें अगर आपके पास बहुत समय नहीं है समय-समय पर अपने बाल ट्रिम करने के लिए सुनिश्चित करें ट्रिम करें, तो आपके पास डबल सिरे नहीं है!
  • एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं जिसका शीर्षक चित्र 2 है
    2
    हाथ और पैर भी महत्वपूर्ण हैं! अपने नाखूनों काट और आपके कटनी भी रखें उन्हें अपने पसंदीदा रंग में पेंट करें या तत्काल भव्यता के लिए आधार दें! अपने पैरों पर लोशन लागू करें और उन्हें नरम बनाने के लिए सूती मोजे डालें!
  • एक रात में अपने आप को खूबसूरत बनाएं चित्र 3
    3



    स्माइल! ब्रश दाँत ठीक है एक टूथपेस्ट और एक मुंह का उपयोग करें उन्हें चमकदार मोती के रूप में रखने के लिए! अपने दांतों को सोना और फिर से कुल्ला। इन दांतों के आसपास आने के लिए, अपने पसंदीदा लिपस्टिक पहनें उन्हें नरम करने के लिए चमक या वेसलीन लागू करें और अपने पसंदीदा चमक या चमक का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि आपके दांतों पर कुछ भी नहीं गिरता है!
  • एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं शीर्षक 4 चित्र 4
    4
    आपका चेहरा हम देखते हैं पहली चीज है। नारियल का तेल और जैतून का तेल, साथ ही शहद, आपकी त्वचा के लिए स्वाभाविक रूप से फायदेमंद होते हैं नारियल तेल मुँहासे से छुटकारा पाने में आपकी सहायता कर सकता है! अपने मेकअप पर डालने से पहले अपने नियमित चेहरे क्रीम का उपयोग करें यदि आप कर सकते हैं, अपनी प्राकृतिक सुंदरता बनाए रखने का प्रयास करें और केवल अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को बढ़ाएं थोड़े मूंगा लाल और थोड़ा काजल समय-समय पर जादू कर सकते हैं। या कुछ भी ज़रूरत नहीं है! बिस्तर पर जाने से पहले अपनी आंखों पर पेट्रोलियम जेली डालकर (और अगर आपको उनकी जरूरत है तो भौहें) उनकी रक्षा कर सकते हैं और उन्हें बढ़ने और अधिक चमकने के लिए! भौहें बोलते हुए, उन्हें भी पैक करना सुनिश्चित करें किसी भी अवांछित लोगों को निकालें और उन्हें पेंसिल से गुजरने के लिए सुनिश्चित करें यदि आपको उनकी आवश्यकता है।
  • एक रात में अपने आप को सुंदर बनाओ चित्र शीर्षक 5
    5
    प्रभावित करने के लिए एक दृश्य प्राप्त करें चाहे एक विशेष अवसर के लिए या सिर्फ सुंदर महसूस करने के लिए, कुछ पहनें जो आपको मुस्कान बनाता है कक्षा को रखें और बहुत अधिक प्रकट न करें संगठन में गहने जोड़ें, लेकिन पुराने नियम को याद रखें: छोड़ने से पहले गहनों का एक टुकड़ा लें। उच्च ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी रखो sandals और आप उनके साथ दूर करने के लिए तैयार हैं!
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को समय दें- तनाव पर बल देना शरीर में कुछ भी अच्छा नहीं है।
    • सुनिश्चित करें कि आप सिकुड़ नहीं करते हैं और किसी भी त्वचा को नहीं खींचते हैं - जब आप बड़े होते हैं तो आपको धन्यवाद देता है
    • सुंदर, आरामदायक और अभी तक फैशनेबल कपड़े पहनना सुनिश्चित करें। यदि आप अच्छी तरह से महसूस नहीं करते हैं तो इसका उपयोग क्यों करें?
    • आपकी त्वचा को साफ़ करें! यह आपको एक प्राकृतिक चमक और चिकनी त्वचा देगा।
    • यदि आप अभी घर पर रह रहे हैं, तो श्रृंगार को छोड़ दें और अपने सबसे अच्छे पाजामा डाल दें। कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश डालें और एक किताब पढ़ो, या ऐसा कुछ करें जो आपको मुस्कुराहट करता है!

    चेतावनी

    • किसी भी उत्पाद का अधिक उपयोग न करें।
    • यदि आप में जाने के लिए एक छोटी सी पोशाक है, तो खाद्य पदार्थों को न खाएं, जो आपको बहुत फुलाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com