IhsAdke.com

कैसे रहो और सभी समय सुंदर लग रहा है

"आप खूबसूरत दिखते हैं" एक टिप्पणी है जो आप हर समय सुनती हैं, लेकिन क्या आप वाकई इस तरह महसूस करते हैं? कुछ लड़कियां करते हैं, लेकिन यदि आपको विश्वास करने में परेशानी हो रही है, तो आपको हर समय सुंदर होने और महसूस करने के लिए इन चरणों का पालन करना होगा। कभी दूसरों को खुश करने के लिए अपना रास्ता बदलने की कोशिश न करें आप बहुत बढ़िया हैं और कोई भी आपके जैसा नहीं हो सकता है, इसलिए दूसरों को आपसे प्यार करने के लिए परिवर्तन न करें - उन्हें अपने तरीके से आपसे प्रेम करना।

चरणों

पिक्चर शीर्षक और Beel Feel Beautiful सभी समय चरण 1
1
आश्वस्त हो जाओ यह आपकी प्राकृतिक सुंदरता को समझने में मदद करेगा, अंदर और बाहर दोनों। खड़े हो जाओ खुद को मुस्कान सकारात्मक चीजों को समझें यह सब महत्वपूर्ण है यदि आप दोष देखते हैं, तो उन्हें ठीक करें नीचे आपको आरंभ करने में सहायता के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।
  • बीई और फील सुंदर ऑल टाइम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी त्वचा और अपने शरीर का ख्याल रखना व्यक्तिगत स्वच्छता को अद्यतित रखें ताज़ा महसूस करने के लिए हर दिन स्नान करें और हमेशा एक ताज़ा सुगंध बनाए रखें अपने शरीर को मिठाई सुगंधित स्नान जैल से धो लें, और थोड़ी देर में अपने बालों को धो लें, क्योंकि दैनिक धोने से सिर को सूखा और परत बना सकते हैं। यदि आपके बाल तेलयुक्त हैं, तो अतिरिक्त तेल के उत्पादन को रोकने के लिए एक विशिष्ट शैम्पू का उपयोग करने पर विचार करें। अपनी उंगलियों के साथ खोपड़ी की मालिश करके तारों को साफ करें कुल्ला और दो बार दोहराएँ फिर बाल चमकदार बनाने और शर्मिंदगी से बचने के लिए कंडीशनर को लागू करें। 20 सेकंड के लिए उत्पाद की मालिश करें और इसे दो मिनट के लिए कार्य करें। कुल्ला और दोहराना दुर्गन्ध दूर करनेवाला का उपयोग अत्यधिक अनुशंसित है।
    • अपना चेहरा नियमित रूप से धो लें यह आपके छिद्र को साफ करेगा और मुँहासे में सुधार करने में मदद करेगा। एक तेल से मुक्त चेहरे का शुद्धिकारक दिन में दो बार प्रयोग करें, और एक से दो सप्ताह के भीतर आपकी त्वचा स्पष्ट और नवसिखुआ हो जाएगी। पियर्स खोलने के लिए रगड़ने से पहले गर्म पानी से चेहरे पर त्वचा को गीला करना याद रखें। उन्हें बंद करने के लिए ठंडे पानी के साथ कुल्ला। एक साफ त्वचा होने पर यह धारणा है कि आप उसके बारे में ध्यान रखते हैं
  • पिक्चर शीर्षक और Beel Feel Beautiful सभी समय चरण 3
    3
    अपने बाल पैक करें हम जिस चीज में सबसे ज्यादा व्यस्त हैं सुबह में हमारे बाल हैं अपने प्राकृतिक रूप को बढ़ाने की कोशिश करें, और उपसाधन जोड़ना याद रखें। आप सुंदर केशविन्यास बना सकते हैं जो कोक डोनट के रूप में आपके प्राकृतिक बाल के रूप में ज्यादा नहीं दिखाते हैं। यदि आपके बालों को घुंघराले हैं, तो एक चोटी का बनाओ इसके अलावा, डबल सिरों की उपस्थिति से बचने के लिए अधिक बार अपने बाल काटने की कोशिश करें
    • गर्म सौंदर्य प्रसाधनों का उपयोग करते समय सावधान रहें, जो बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसे सुखाने और डबल सिरों को पैदा कर सकते हैं। यह विशेष अवसरों के लिए केवल गर्मी का उपयोग करने के लिए उपयुक्त है
  • पिक्चर शीर्षक और Beel Feel Beautiful सभी समय चरण 4
    4



    मेकअप लागू करें इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए अपने प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लें कोई भी ऐसे व्यक्ति को पसंद नहीं करता है जो खुद को पसंद नहीं करता। आँखों, eyeliner, होंठ चमक और थोड़ा नींव के लिए थोड़ा काजल पहनें। तरल आधार पाउडर आधार से ज्यादा बेहतर दिखता है - यह त्वचा को प्राकृतिक और यहां तक ​​कि यहां तक ​​दिखता है।
  • इमेज शीर्षक और बेस्ट फुल सुंदर ऑल टाइम चरण 5
    5
    व्यायाम करें। प्रतिदिन कम से कम 60 मिनट के लिए अपना हृदय गति बढ़ाएं, और एक हफ्ते के भीतर आप वजन कम करने और अपनी मांसपेशियों को टोन करने की सूचना देंगे। याद रखें कि यदि आपका बॉडी मास इंडेक्स औसत से ऊपर है तो आपको केवल अपना वजन कम करना होगा।
  • पिक्चर नामित बी और फेल सुंदर ऑल टाइम चरण 6
    6
    स्वस्थ खाओ फल और सब्जियां खाने से शरीर के लिए ऊर्जा की आवश्यकता होती है, उपस्थिति में सुधार के अलावा। यह आपके रंग को बेहतर बनाता है खाद्य पिरामिड के सुझाए गए भागों का पालन करें और आपको पोषक तत्वों की आवश्यकता है। यदि आपको अपने आप को खिलाने में परेशानी हो रही है, तो सबसे आकर्षक भोजन छोड़ दें, और केवल एक सप्ताह में एक बार उन्हें खाएं। खाने से पहले अपने हाथ धोने के लिए याद रखें संयोग से, पानी की सिफारिश की मात्रा पीने के लिए कभी नहीं भूलना जल शरीर को विभिन्न समस्याओं से बचाता है और त्वचा को चमक देता है!
  • पिक्चर नामित बी और फील सुंदर ऑल टाइम चरण 7
    7
    अपने आप को रहो एक अनूठी व्यक्ति बनने से आपको स्कूल में अधिक वांछनीय होगा, क्योंकि एक मूल व्यक्तित्व होने से आपको इसे सकारात्मक रूप से उजागर करने में मदद मिलती है।
  • युक्तियाँ

    • एक हंसमुख अभिव्यक्ति थका हुआ अभिव्यक्ति की तुलना में अधिक आकर्षक है!
    • मुस्कुराते हुए। यह आपके आत्मविश्वास को दोबारा रिचार्ज करता है और आपको और अधिक आमंत्रित करता है।
    • बस अपने सिर और अपने सपनों का पालन करें, चाहे वे आप के बारे में क्या सोचते हों
    • आप कौन हैं, आप कौन हैं, और यही है कि आपको कौन होना चाहिए। अलग होने की कोशिश न करें "आप मूल रूप से पैदा हुए थे - एक प्रति की तरह मरना नहीं है।"

    चेतावनी

    • व्यायाम में इसे ज़्यादा मत करो - आपको चोट लगी हो सकती है
    • वजन कम करने के लिए भूखे जाने की ज़रूरत नहीं है। वास्तव में, अपने आप को भोजन से वंचित करना आपके चयापचय को धीमा कर सकता है! सिर्फ स्वस्थ खाद्य पदार्थ खाने के लिए याद रखना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com