IhsAdke.com

हर किसी को आपसे प्यार कैसे करें (किशोर लड़कियों के लिए)

क्या आपको हमेशा बाहर छोड़ दिया लगता है? क्या आप सभी के द्वारा देखे जाने और पसंद करना चाहेंगे, बस बदलाव के लिए? क्या आप चाहते हैं कि लोग आपकी मित्रता पाने के लिए पागल हो जाएं? यदि आप कभी ऐसा महसूस करते हैं, तो यह लेख आपके लिए है!

चरणों

पिक्चर शीर्षक से लेट लव टू लव (किशोर लड़कियां) चरण 1
1
एक अच्छी पहली छाप बनाओ सबसे पहले इंप्रेशन महत्वपूर्ण हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका शानदार है, क्योंकि उन क्षण हमेशा आपसे प्यार करना शुरू करने के लिए अन्य लोगों के प्रवेश द्वार हैं। यदि दूसरों को अच्छी तरह से तैयार किया जाता है, तो वे आपके मित्र बनना चाहेंगे, लेकिन अगर वे आपके करिश्मा या व्यक्तित्व के प्रति आकर्षित नहीं हैं, तो आप यह कैसे पा सकते हैं कि सुंदर कपड़े की तुलना में आपके लिए बहुत अधिक है? एक शैली चुनें जो आपको अच्छी तरह से उपयुक्त बनाती है और इसे पहनने पर गर्व है।
  • पिक्चर शीर्षक से लेट लुक लव (किशोर लड़कियां) चरण 2
    2
    आत्मविश्वास दिखाएं यह अत्यंत महत्वपूर्ण है, इसलिए आप पूरी प्रक्रिया शुरू या समाप्त कर सकते हैं। आप एक अच्छे दिखने वाले व्यक्ति हो सकते हैं, लेकिन अगर आपको विश्वास नहीं होता है, तो आप अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए दूर तक नहीं जा पाएंगे। अपने सिर के साथ चलते रहो, तुम्हारी मुद्रा स्थिर होती है, और आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आप पहली बार में अजीब महसूस कर सकते हैं, लेकिन पता है कि चीजें हमेशा जितनी खराब नहीं होतीं उतना आपको लगता है कि वे हो सकते हैं। स्पष्ट रूप से बोलते हुए और तीव्रता के साथ भी ट्रस्ट के लक्षण होते हैं, लेकिन अधिक से अधिक प्रदर्शन करने की कोशिश न करें, लोग क्या सोच सकते हैं कि आपको अभी तक आश्वस्त किया जा रहा है।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ हर लो लव यू (किशोर लड़कियां) चरण 3
    3
    मज़ा रहें हर कोई उन लोगों के आसपास होना पसंद करता है जो उन्हें मुस्कुराते और हंसते हैं। मस्ती करने का तरीका जानना भी एक कारक है जो लोगों को आपके लिए आकर्षित महसूस करेगा। जब कोई आपको मज़ेदार देखता है, तो आप जो भी कर रहे हैं में भाग लेना चाहते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप हमेशा यह दिखाएं कि आप मज़ेदार हैं! हमेशा उत्साहित रहें, चुटकुले बताएं, लोगों को आप के आसपास सहज महसूस कर सकें। यहां तक ​​कि अगर वह लोगों को आकर्षित करता है जो आपके प्रकार बिल्कुल नहीं हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है, क्योंकि इसका मतलब है कि हर कोई आपसे प्रेम करना शुरू करेगा और अपने दोस्तों को होना चाहेंगे।
  • प्रत्येक व्यक्ति को प्यार करो (किशोर लड़कियां) कदम 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    मुस्कुराते हुए। हर कोई एक मुस्कुराहट देखना पसंद करता है - यह हर किसी के दिन को उज्ज्वल करेगा।
  • प्रत्येक व्यक्ति को प्यार करो (किशोर लड़कियां) कदम 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    "हाय" बोलें यहां तक ​​कि अगर आप बस एशील्स से गुजर रहे हैं, तो लोगों को नमस्कार करें उन्हें एहसास होगा कि आप एक अच्छे इंसान हैं और आपको बेहतर जानना चाहते हैं।



  • पिकासा शीर्षक से हर एक प्यार करो (किशोर लड़कियां) चरण 6
    6
    अपने आप को प्यार करो यह आवश्यक है यदि आपके पास आत्म-प्रेम है, तो लोग आपकी स्वयं की छवि को पहचानेंगे और सम्मान करेंगे। मालिश या मैनीक्योर सत्र / पेडीक्योर या सिर्फ होमवर्क या अन्य तनावपूर्ण गतिविधियों के बारे में चिंता किए बिना दोस्तों के साथ एक दिन बिताने - खुद को नमस्कार, उपहार ही दीजिए।
  • पिक्चर शीर्षक से लेट लव टू लव (किशोर लड़कियां) चरण 7
    7
    स्वस्थ रहें आपको जरूरी नहीं कि आकार में होना चाहिए, लेकिन एक दिन में फल की दो सर्विंग्स खाने, सब्जियों की पांच सर्विंग्स और भरपूर मात्रा में पानी पीने से उपयोगी प्रथाएं होती हैं। उदाहरण के लिए, पानी की उचित मात्रा (2 लीटर प्रति दिन) को खाकर, यह आपकी त्वचा चमक को छोड़ देगा, इससे आपके शरीर के सभी विषाक्त पदार्थों को निकालने में भी मदद मिलेगी। फलों और सब्जियों के साथ एक संतुलित आहार के साथ भोजन करना भी त्वचा देखभाल के लिए आवश्यक है नियमित रूप से सप्ताह में कम से कम तीन बार व्यायाम करें और समय और अभ्यास के साथ अपनी गति बढ़ाएं। यह जिम के आदी होने, नृत्य सबक देखने, कुछ योग डीवीडी देखने या अपने मित्रों के साथ बाइक की सवारी करने के लिए जरूरी नहीं है।
  • चित्र सब से प्यार करो (किशोर लड़कियां) चरण 8
    8
    इसे साफ रखें कोई भी उस लड़की को पसंद नहीं करता है जो बदबूदार होता है रोजाना कम से कम एक बार स्नान करें या हर दो दिनों में सबसे अधिक बार लें। दो दिनों के नियमित अंतराल पर अपने बालों को धो लें यदि संभव हो तो, सप्ताह में एक या दो बार छूट दें। मिक्स कुछ स्नान लोशन या तरल साबुन से नमक शरीर के लिए अच्छा है, लेकिन आपके चेहरे क्रीम चेहरे साफ़ साथ मदद करने के लिए के साथ एक छोटे से चीनी मिला दें। लेकिन इस तकनीक का दुरुपयोग न करें, जो आपकी त्वचा को परेशान कर सकते हैं एक साथ अधिमानतः एक विरंजन उत्पाद के उपयोग के द्वारा - - ब्रश दांत दिन में दो बार, एक बार एक दिन उनके मसूड़ों के लिए खून बहाना और माउथवॉश नहीं है ताजा सांस उपयोग करने के लिए लोमक। अंत में, यह मत भूलो कि छोड़ने से पहले इत्र की मूल छिड़काव
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ हर लो लव यू (किशोर लड़कियां) चरण 9
    9
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना यदि आपके पास तेल का त्वचा होता है तो एक सफाई दिनचर्या स्थापित करें लेकिन अगर आपको एक संपूर्ण और प्राकृतिक त्वचा से आशीर्वाद दिया गया है, तो भी खतरनाक pimples को रोकने के लिए हर सुबह और रात को ठंडे पानी से अपना चेहरा धो लें। जिन लोगों के पास त्वचा की समस्या है - अपने उत्पाद को यथासंभव प्राकृतिक रूप से रखने का प्रयास करें। Melaleuca तेल, उदाहरण के लिए, एक अच्छा विकल्प है। हर सुबह और रात में स्वच्छ त्वचा चेहरे को गीला करने के लिए, छिद्र को खोलने के लिए गर्म पानी का उपयोग करें, बारी-बारी से चक्कर गति में चेहरे के अपने उत्पाद को रगड़ें और फिर ठंडे पानी से कुल्ला। ये सिर्फ सामान्य निर्देश हैं - देखते रहें और हमेशा लेबल या आपके उत्पाद पैकेजिंग के पीछे पढ़ें। और नमी को मत भूलना!
  • हर किसी को प्यार करो (किशोर लड़कियां) कदम 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    अपना ख्याल रखना मैनीक्योर सत्र करें - फ़्रांससिंह करना आसान है और हमेशा फ़ैशन हो। किसी भी अवसर पर उपस्थित होना सुनिश्चित करें, अर्थात आपके कपड़े अच्छी तरह तैयार हैं और शैली की प्रवृत्ति का पालन करते हैं। अपनी अलमारी के लिए कुछ आधुनिक और स्टाइलिश आइटम प्राप्त करने की कोशिश करें - कभी-कभी कुछ "फ़ैशन" का उपयोग करके आपको अधिक सम्मान मिलेगा लेकिन सावधान रहें कि पल की फैशन प्रवृत्ति को सीधे कॉपी न करें (उदाहरण के लिए, यदि काले शूज़ फैशनेबल हैं, लाल जोड़ी पहनते हैं) अपनी खुद की शैली बनाएं
  • युक्तियाँ

    • हमेशा मुस्कुराओ, भले ही आप अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन न हो।
    • बहुत हँसी दे दो, लेकिन परिवादात्मक न हो अपने मुंह को बंद करने और अपने व्यक्तित्व को चकित करने के लिए कब पता करें
    • अपने आप को सब से ऊपर प्यार करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com