IhsAdke.com

तुम्हारी तरह आपके "छड़ी" कैसे करें (केवल लड़कियों के लिए)

आप अपने सपने का लड़का चाहते हैं कि आपको पता चले कि आप अस्तित्व में हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि कैसे? सही दिशा में निर्देशित होने के लिए नीचे दिए गए सरल चरणों को पढ़ें।

चरणों

चित्र एक बेहतर व्यक्ति बनें चरण 1
1
आश्वस्त रहें सभी लड़के एक ऐसी लड़की की तलाश करते हैं जो विश्वास रखती है और जो उसे पसंद करती है उसे पसंद करती है। इससे अन्य सभी चीजों से पहले सभी लड़कों का ध्यान आकर्षित किया जाता है। खासकर जब आप ऐसा काम करते हैं तो आप इसे नहीं जानते, लेकिन आप इसे जानते हैं तो याद रखें: विश्वास, आत्मविश्वास, और विश्वास। लेकिन अगर आप एक शर्मीली लड़की हैं, तो एक शर्मीली व्यक्ति की तलाश करें, या अपने बारे में अपने आप को मुफ्त में महसूस करके और अपने कुछ शर्म को खोने की कोशिश करें।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू फॉर स्टेप 3
    2
    अपने आप को रहो! यहां तक ​​कि अगर आपको कोई ऐसा व्यक्ति पसंद है जो आपके से बिल्कुल अलग है, तो हमेशा याद रखें - आप वास्तव में कौन हैं। कुछ हंसमुख लड़की नहीं है जो सोचती है कि वह सभी की तुलना में बेहतर है। लेकिन एक अच्छी, सुंदर लड़की और जिसके साथ हर कोई बात करना चाहता है
  • स्टेप 18 के बारे में बात करने के लिए आपके पास कुछ भी नहीं है जब एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    3
    बातचीत शुरू करो यहां तक ​​कि अच्छा, शांत कपड़े पहनने से पहले, अपने "लूट" के साथ एक सरल बातचीत शुरू करें।
  • एक शीर्षक प्रकार का शीर्षक टाइप करें
    4
    कुछ दिनों के बाद, उसे दोस्ती करो! जब वह जानता है कि आप उससे बात करने से डरते नहीं हैं, तो वह आपसे और अधिक बार बात करना सुनिश्चित करेंगे! तो उनसे याद रखो कि आपके सिर पर आने वाली यादें, या शायद उनके साथ दूसरे दोस्तों को भी पेश करें और ब्रेक टाइम पर एक साथ समय व्यतीत करें।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर



    5
    जब आप एक कनेक्शन महसूस करते हैं, तो यहां खरीदारी का दिन आता है! अपने सबसे अच्छे दोस्त या अपनी मां के साथ खरीदारी करने के लिए मॉल पर जाएं यदि आप एक खिलाड़ी हैं तो आप ब्रांडेड कपड़ों या एथलेटिक कपड़े खरीद सकते हैं लेकिन अगर आपके पास इन अधिक महंगे कपड़ों के लिए धन नहीं है, तो अधिक सरल खरीद लें जो ब्रांडेड नहीं हैं। वे बुरे नहीं हैं! लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपने स्वाद के अनुसार कपड़े पहनते हैं और आप जो सोचते हैं वह आप वास्तव में कौन हैं।
  • छवि का शीर्षक बदलें अपनी उपस्थिति चरण 3
    6
    विभिन्न बाल कटाने की कोशिश करो! डिस्कवर, एक रात में, क्या आपके घोड़े की पूंछ की तरह लग रहा है, ढीले बाल के साथ! मेरे पास बहुत से सुझाव नहीं हैं, लेकिन आप अपने बालों को सीधे या छोटे घुंघराले छोड़ सकते हैं, इस पर निर्भर करते हुए कि आप दैनिक जीवन में इसका उपयोग कैसे करते हैं। शायद ब्रेड्स या फ्रिंज। आप तय करते हैं कि आप क्या पसंद करते हैं! कोई भी आपको रोक नहीं सकता
  • शीतल त्वचा चरण 10 के लिए आपका बॉडी एक्फ़ोइएटेट करें चित्र शीर्षक
    7
    अद्वितीय गंध हर कोई तुम्हारा है, तो हर सुबह दुर्गंधहारक पास, स्कूल जाने से पहले। खासकर यदि आप खेल पसंद करते हैं और इस दिन शारीरिक शिक्षा प्राप्त करते हैं। अपने दांतों को दिन में दो बार या दिन में कम से कम एक बार ब्रश करने की कोशिश करें। क्या आपकी मुस्कान सफेद और उज्ज्वल बनाते हैं खाने के बाद, स्कूल में, एक चबाने वाली गम या टकसालों में अच्छा हो सकता है अगर आप टूना खा गए इससे बहुत मदद मिलेगी! यदि आपके पास इत्र या लैवेंडर है, तो स्कूल जाने से पहले ही पास करें! लड़कों को शानदार लड़कियों से प्यार है, इसलिए लाभ ले लो!
  • अपनी प्रेमिका के चरण 2 होने के लिए एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    उस पर मुस्कुराओ मुस्कुराते हुए और महसूस करते हुए, एक विशेष संबंध आपके बीच में ही स्थापित होगा।
  • पिक्चर शीर्षक विश्वास खुद में चरण 1
    9
    उसे अपनी छिपी प्रतिभा दिखाएं एक प्रतिभा दिखाने दर्ज करें अगर आपके पास छिपी हुई प्रतिभा है, जैसे कि खेलना, गायन करना, या किसी उपकरण का खेलना, तो अपने अगले स्कूल के आयोजन में शामिल हों! लेकिन यदि आप मंच पर जाने और पूरे स्कूल के सामने दिखने के लिए बहुत शर्मी हो, तो उसे एक दिन में अपने घर में आमंत्रित करें, और उसे अपनी प्रतिभा किसी विशेष तरीके से दिखाएं।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप साफ-सुथरे और साफ-सुथरे हैं-किसी व्यक्ति का ध्यान रख सकता है!
    • आश्वस्त रहें
    • अपने आप को बहुत मुश्किल धक्का मत करो अन्यथा, उस आदमी को लगता है कि आप बेताब हो
    • उसे दोस्ती करें वह तुम्हें पसंद नहीं करेगा अगर वह नहीं जानता कि तुम अस्तित्व में हैं!
    • उसे मुक्त होने दें, गुस्सा मत हो अगर वह अन्य लड़कियों के साथ फड़फड़ाता है, क्योंकि अगर तुम नहीं जा रहे हो, तो आपको उसके साथ नाराज होने का कोई अधिकार नहीं है।
    • उसके साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश मत करो यदि आप उसे जानते ही नहीं वह डरे हुए या बुरा हो सकता है, आप पर गुस्सा!
    • सुराग दे दो, तुम उसे पसंद करते हो
    • सबसे महत्वपूर्ण टिप: "समुद्र" में बहुत से "मछली" हैं, और यह एक मौका है कि कोई आपसे प्यार करेगा और आप बहुत खुश होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com