IhsAdke.com

कैसे जानना कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20+)

प्रत्येक कंप्यूटर जनरेशन लड़के ने कम से कम एक बार Google पर यह कभी खेला है, बस साहस लेने से पहले कुछ भरोसेमंद लाइनें पढ़ने और उस विशेष व्यक्ति को फोन करने के लिए। खैर, दुर्भाग्यवश, ज्यादातर लिखित चीजों को युवा श्रोताओं के लिए किया गया था, जो जब आप बड़े हो जाते हैं और अपने कैरियर / जीवन में और अधिक स्थिर होते हैं तो यह मदद नहीं करता है।

तो इन सुझावों को देखें यह संभव सुराग की संचयी सूची है।

चरणों

चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 1
1
संकेतों का निरीक्षण करें
  • जब आप उसे छूते हैं तो उसे परवाह नहीं होती इसे में टक्कर की कोशिश करो, या एक तरह से खड़े हो जाओ कि आपके हथियार स्पर्श, किसी भी प्रकार के शारीरिक संपर्क देखा जाएगा (मुझे विश्वास है, वह एक लड़की है)। जब वे स्पर्श को देखते हैं, लड़कियों को दो विकल्प होते हैं, चाहे वे चलते हैं या रहने के लिए हैं। यदि वह रहता है, तो वह आपके साथ कम से कम आराम करती है "5 अंक"
  • वह आँख से संपर्क करने के लिए तैयार है मान लिया जाये कि, ज़ाहिर है, लड़की नहीं अविश्वसनीय रूप से शर्मीली, अगर आप उसकी आँखों में देख सकते हैं, जबकि बात कर रहा है, और आप उसे सीधे वापस बस मुस्कान के लिए समय-समय पर दूर की तलाश की तलाश में, है, तो आप निश्चित रूप से एक दे रहे हैं देखते हैं अच्छा प्रभाव "2 अंक"
  • वह हमेशा चमक पहनने लगता है ठीक है, यह महत्वपूर्ण है हालांकि सूक्ष्म, व्यावहारिक रूप से "प्रत्येक" लड़की इसे करता है जब वे किसी के बारे में सोचते हैं, तो उनके पास आमतौर पर बहुत सारे चुंबन होते हैं, जबकि लोग चुंबन को छोड़ देते हैं और कार्रवाई में सही होते हैं। अगर कोई लड़की आपके पास सुंदर, चमकदार होंठ रखती है, तो उसे उम्मीद है कि अगर कोई चुंबन होता है, तो वह तैयार है। "2 अंक"
  • वह हमेशा आपको दृष्टि के क्षेत्र में रखती है दृष्टि का एक व्यक्ति का क्षेत्र लगभग 150 डिग्री है। इसका मतलब यह है कि कोई व्यक्ति इसके चारों ओर क्या होता है का 40% देख सकता है। यदि आप, किसी भी तरह, हमेशा उन 40% में शामिल होते हैं, ठीक है, वह शायद आपको पसंद करती है "1 अंक"
  • वह उन चीजों के बारे में बात करती है जिनसे आपने पहले ही बात की है। आप भूल गए कि जब आपने पिछले हफ्ते उसे देखा था, तो उसने टिप्पणी की कि वह मछली कैसे पसंद करती है अब वह आपको आधे लोगों के साथ अपनी संपर्क सूची पर मछली पकड़ने की यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित करने का प्रयास कर रही है। "1 अंक"
  • वह अपने सबसे अच्छे दोस्त और उसके प्रेमी के साथ आपको बाहर निकालने की कोशिश करती है यही है, वह आपके साथ एक डबल डेट पर जाना चाहती है, लेकिन वह आपको "डेट" के लिए कॉल करने के लिए बहुत शर्मीली है। यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ सबसे अच्छे दोस्त के साथ, यह एक अच्छा संकेत है सोचो, क्या आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को एक भयानक लड़की दिखाएंगे? बोनस अंक, यदि उसे मिलने के कुछ समय बाद ऐसा होता है "4 अंक"
  • वह स्वाभाविक रूप से उसके आसपास की अन्य महिलाओं के साथ प्रतिस्पर्धी है। प्रायः लोगों की प्रशंसा करते हैं, आमतौर पर केवल विशेष रूप से नहीं। आपको पता चलेगा कि आप जो लड़कियों को पसंद करते हैं, वे आपके द्वारा किये गए तारीफों पर करीब ध्यान देंगे, और अवचेतन के अनुसार तदनुसार समायोजित करेंगे। अगर आप किसी को बताएं कि जब वह नीली पहनती है, और अगले हफ्ते वह एक स्मारफ जैसा दिखती है, तो आप अच्छा कर रहे हैं। "5 अंक"
  • जब वह आपके साथ है तो वह हमेशा मज़ेदार लगता है यह सबसे अच्छा सूचक है 20 वर्ष की आयु के ज्यादातर लड़कियां इस बात का एहसास शुरू कर देते हैं कि जीवन रोमांचक परियों की कहानी नहीं है, उन्होंने सोचा था कि वे होंगे। पिताजी उनके लिए प्यार और देखभाल करने के लिए नहीं हैं। कोठरी में प्यार नोट्स छोड़ने के लिए और अधिक बच्चे नहीं पूरे दिन लंबी पैदल यात्रा और सहज शिविर यात्राएं खर्च करने जैसी कोई चीज नहीं है लेकिन रुको, जब भी वह तुम्हारे साथ है, उन सभी बचपन की भावनाएं वापस आती हैं। उन्हें लगता है कि निर्दोष खुशी एक बार और आप एक आदमी के रूप में अपना काम किया है। उसने आपको संभव प्रदाता, रक्षक और साथी के रूप में सूचीबद्ध किया। "10 अंक"
  • ऐसा लगता है कि आपको देखने के बाद भी उसके पास कुछ भी नहीं है तुम्हें पता है क्यों? क्योंकि उसने इसे एक बिंदु बनाया। उसे कभी बचने की कोई योजना नहीं थी क्योंकि वह कभी भी भागने की योजना नहीं थी। उसने शेड्यूल खाली कर ली क्योंकि वह पूरे दिन तुम्हारे साथ बिताना चाहती थी यदि आपको नाजी लाश की भीड़ से दुनिया को बचाने के लिए घर जाना नहीं था, तो वह अभी भी आपके साथ समय बिताना होगा "3 अंक"
  • यह कहने के बाद कि उसके पास कोई योजना नहीं है, यह पता चला है कि उसके पास कुछ था अगर किसी कारण से आप उसे दिन में बाद में मिलते हैं या वापस आ जाते हैं क्योंकि वह फोन भूल गई और वह वास्तव में किसी के साथ है, इसका मतलब है कि वह कई लोग हैं मैं चाहता था देखो, लेकिन वह इसे बंद कर दिया क्योंकि वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहता था। "3 अंक"
  • चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 2
    2



    इसके बारे में आश्वस्त रहें कि यह कैसे प्रतिक्रिया दें
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 3
    3
    जब आप जाने के लिए कहते हैं, तो अपने बारे में सुनिश्चित करें और लगभग आग्रह करें कि वह आपके साथ कुछ खाने के लिए बाहर निकल जाए या पार्क में चले जाएं लेकिन सामान्य ज्ञान का उपयोग करें, क्योंकि निरंतर और जरूरतमंद होने के बीच अंतर है। उदाहरण के लिए, यदि लड़की फिर से नहीं कहती है, लेकिन मुस्कुराते हुए और आपसे बात कर रही है, तो उसे फिर से फोन करना फायदेमंद हो सकता है। दूसरी ओर, यदि वह गंभीर शरीर भाषा और टोन के साथ "नहीं" कहती रहती है, तो यह एक संकेत है कि आपको दूर चलना चाहिए और उसे अकेला छोड़ देना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • हर कोई दोष है आप इस लेख को पढ़ रहे हैं क्योंकि आप अपनी सारी कमियों (आकार, काया, प्रतिभा, वित्तीय, एसटीडी, परिवार की समस्याओं, भावनात्मक दर्द आदि) के बारे में जानते हैं। आप उस लड़की को कॉल करने के लिए पर्याप्त सुरक्षित महसूस नहीं करते, क्योंकि वह सोचती है कि वह उन सभी दोषों को भी देखती है मुझे आपको कुछ बताएं: हाँ, वह इसे भी देखता है लेकिन क्या लगता है, उसके पास भी दोष हैं उसे आप से एक ही बात की उम्मीद है, कि आपकी खामियों को ध्यान नहीं दिया गया है। तुम्हें पता है कि मुझे कैसे पता है? क्योंकि सब शरीर एक ही है जो लोग सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो रहे हैं, वे जो अपने स्वयं के दोषों के साथ सहज महसूस करते हैं और ताकत पर जोर देते हैं, और मुझ पर विश्वास करते हैं, आप उन्हें भी हैं
    • जो भी हो, संबंध सेक्स के बारे में नहीं हैं (इस पर मुझे भरोसा) रिश्ते अच्छा समय होने के बारे में हैं (सेक्स आमतौर पर, निश्चित रूप से मदद करता है) यदि आप आदर्श लड़की चाहते हैं, तो अपने जीवन का हर दिन सबसे मज़ेदार रहें। अपनी जिम्मेदारियों का ख्याल रखें, और तब जो आप चाहते हैं और जब चाहें तब करें। एक घंटे, जो ऊर्जा आप उखड़ती है वह ऐसे दिमाग वाले व्यक्तियों को आकर्षित करती है, और आप दोनों को एक साथ मजा आता होगा।

    चेतावनी

    • लोग अक्सर किसी के साथ ग्रस्त हो जाते हैं उनका मानना ​​है कि विकल्प इतने सीमित हैं कि, दूसरे में वे केवल सुंदर लड़की की ओर से थोड़ी सी ओर ध्यान देते हैं, वे सभी के साथ जाते हैं हालांकि, याद रखें, केवल भौतिक आकर्षण होने पर नतीजतन बोरिंग और महंगे रिश्ते होंगे
    • पीछा मत करो शील हो जाओ और क्या प्राकृतिक लगता है, लेकिन एक लड़की के पीछे पीछा नहीं करते अपने 20 में विकल्प अब भी अनंत हैं, और अब एक विशिष्ट व्यक्ति के बाद जाने का समय नहीं है। यह जुनून और अनुभवों का पीछा करता है और महिलाओं को निश्चित रूप से आएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com