IhsAdke.com

कैसे जानना कि एक लड़की आपको पसंद नहीं करती है

क्या आपने कभी सोचा है कि एक लड़की आपको पसंद करती है या नहीं? कई लड़के तीन प्रमाण-पत्रों की तकनीक में माहिर हैं: यदि आप एक लड़की के लिए तैयार हैं, तो तीन अयोग्य सबूतों की तलाश करें कि वह आपको पसंद करती है अगर वह कुछ दिनों के भीतर सबूत नहीं मिल पाती है, तो शायद उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। आप हमेशा सीधे पूछ सकते हैं, लेकिन उसकी भावनाओं का एक संकेत प्राप्त करने के अन्य तरीके भी हैं।

चरणों

विधि 1
गैर-संगत संकेतों का विश्लेषण करना

चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=
1
जब वह आपके पास हो तो उसके शरीर की भाषा पर ध्यान दें। यदि आप उसे स्पर्श करते हैं, तो क्या वह प्रतिवाद करती है या संपर्क से बचती है? जब आप बात कर रहे हैं, वह आप की ओर झुकना है? बातचीत के दौरान, क्या वह अपने कंधों को खुली रखती है या दूर रहती है और चुप रहती है? ये जानने के अचूक तरीके नहीं हैं कि एक लड़की आपको पसंद करती है या नहीं, लेकिन वे आपको एक विचार प्राप्त करने में सहायता कर सकते हैं। कुछ लड़कियां लड़कों के साथ भौतिक संपर्कों को और अधिक सुविधाजनक बनाने और उनका रखरखाव कर सकती हैं, भले ही उन्हें पसंद न हो।
  • चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=
    2
    वह चिंताओं के लिए देखो जो वह आप से बचने की कोशिश कर रहा है। यदि लड़की आपको बचा लेती है या आपके पक्ष में समय नहीं बिताने के लिए बहाने पाती है, तो शायद यह आपके ऊपर नहीं है अगर वह आपको पसंद करती है, तो वह संभवत: आपके साथ अधिक समय बिताने के लिए बगैर बहाने करेगी, न कि अन्य तरीकों से यह एक नियम के रूप में मत लो - हमेशा एक मौका है कि वह बहुत शर्मीली होगी। हालांकि, यदि वह आपके साथ एक साथ बिताए समय के दौरान हमेशा चिकित्सा नियुक्तियों का समय निर्धारित करते हैं, तो शायद यह एक अच्छा संकेत नहीं है
  • चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=
    3
    ध्यान दें कि लड़की अन्य लोगों के साथ छेड़खानी करती है अगर वह अन्य लड़कों के साथ छेड़खानी कर रही है, तो वह आपकी दिलचस्पी नहीं कर सकती है, लेकिन वह भी आपको ईर्ष्या करने की कोशिश कर रही है, इसलिए बल्लेबाज़ी से सबसे खराब दाग नहीं लेना चाहिए। इसके अलावा, यह पता करने का कोई तरीका नहीं है कि वह वास्तव में किसी के साथ छेड़खानी कर रही है या बस उसके लिए अच्छा है।
    • एक अच्छा विकल्प यह है कि वह आपको कितना समय प्रदान करता है और कितने समय वह अन्य लड़कों को समर्पित करता है। दोबारा, अगर लड़की बहुत शर्मीली है, तो आप उन लोगों से बात करने में अधिक सहज महसूस कर सकते हैं जो आप की तरह नहीं हैं - शायद आप!
  • चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=
    4
    जब आप चारों ओर हो, तो उसके दोस्त कैसे काम करते हैं, इसके बारे में जागरूक रहें अक्सर, लड़कियां अपनी इच्छाओं को मित्रों को बताती हैं यदि वे आप पर या उसके हंसते हैं, तो उन्हें यह मनोरंजक लगता है कि वह आपको पसंद करती है वे अपरिपक्व कार्य कर सकते हैं, बस आप दोनों को भड़काने के लिए।
    • सभी दोस्त ऐसा नहीं करते हैं, लेकिन अगर आप सतर्क रहें तो आप उस पर चमकते हुए या उसकी कोहनी को दबाने से एक दोस्त पकड़ सकते हैं। इन प्रकार के सुरागों पर नज़र रखें
  • चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=
    5
    सूचना अगर वह आपको देखती है कभी-कभी जब हम किसी को पसंद करते हैं, तो हम उस व्यक्ति को देख नहीं सकते हैं। अगर आप उसे अक्सर देख रहे हैं, तो वह आपकी भावनाओं को बदल सकती है। अगर वह आपको कभी भी नहीं दिखती है, तो वह इस तथ्य को छिपाने की कोशिश कर रही है कि वह आपको पसंद करती है, या वह नौकरी पर केंद्रित हो सकती है। यदि आप अक्सर कमरे के माध्यम से पर्याप्त आँख संपर्क करते हैं, तो इस संकेत को बहुत ही अच्छे, बहुत अच्छा मानें।
  • चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=
    6
    उसकी आँखों में देखो अगर लड़की आपको पसंद करती है, तो बातचीत के दौरान वह संभवतः आँख से संपर्क करेंगी। वह अक्सर मुस्कुराएगी और आप क्या कह रहे हैं इसके बारे में अधिक ध्यान दें।
  • विधि 2
    मौखिक संकेतों की तलाश में

    चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=



    1
    आपसे बात करते समय टोन पर ध्यान दें अगर आपको लगता है कि लड़की हमेशा आपकी कंपनी में रहते हुए सर्वोत्तम तरीके से बर्ताव करती है, तो एक अच्छा संकेत की तरह दिखें। हालांकि, यदि कभी कभी बहुत संक्षिप्त या प्रत्यक्ष होता है, तो परेशान न करें। शायद वह जल्दी में है या अभी बात नहीं करना चाहता है। कभी-कभी वह सिर्फ उदास या खराब दिन होती है किसी विशिष्ट अवसर पर नहीं, बातचीत के विषय पर ध्यान दें
    • उदाहरण के लिए, यदि वह हमेशा आपको दिलचस्प बातचीत में शामिल करने की कोशिश करता है, तो वह आपको एक दिलचस्प व्यक्ति मानने की संभावना है
  • चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=
    2
    लड़की की बातचीत शुरू होने तक प्रतीक्षा करें यदि आप हमेशा एक विषय खींचने के लिए एकमात्र एक हैं, तो वह यह बताना चाहती है कि रिश्ते के लिए आपको कोई भी प्रयास नहीं करना है। उसके साथ कुछ समय से बात करें और फिर दरवाजा खुला छोड़ो ताकि वह विषय को खींच सके। अगर वह आपसे बात नहीं करती है, तो शायद उसे बात करने में दिलचस्पी नहीं है।
    • उदाहरण के लिए, अगर वह अपने फुटबॉल खेल या पियानो गायन के बारे में पूछती है, तो वह अपने हितों पर ध्यान दे रही है यह एक अच्छा संकेत है
  • चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=
    3
    मौखिक इशारों पर नज़र रखें। यदि वह आपको पसंद करती है, तो आप विभिन्न चीजों के साथ मदद के लिए पूछ सकते हैं वह आपके पास होने के लिए कक्षा के ब्रेक के दौरान होमवर्क सहायता की मांग कर सकती है
    • वह आपको अपनी रुचियों के बारे में कई प्रश्न पूछ सकती हैं, या आप यह भी बता सकते हैं कि वह अगले साल या कुछ और जगहों पर रहने के लिए कितना खुश है। सुराग के लिए बने रहें
    • अगर वह केवल अच्छे ग्रेड प्राप्त करती है और कहानी परियोजना के बारे में भी पूछती है, तो वह शायद बात करने के लिए एक बहाना तलाश रही है। लेकिन सावधान रहें, हो सकता है कि उसे वास्तव में मदद की ज़रूरत है, इसलिए बहुत अधिक उम्मीदें न बनाएं।
  • चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=
    4
    ध्यान दें कि लड़की आपके लिए कितनी शांत है यह सरल लगता है, लेकिन अक्सर सबसे सरल संकेत सबसे महत्वपूर्ण हैं अगर वह शांत है और अपने जीवन के बारे में बहुत से सवाल पूछती है, तो वह शायद रुचि रखते हैं एक मिथक है कि लड़कियां ध्यान से ध्यान देने के लिए काम करती हैं। यह सच नहीं है वे आपको थोड़ी सी परेशान भी कर सकते हैं, लेकिन वे आपको सीधे अपमान नहीं करेंगे। स्पोर्टिव पर थोड़ी ताने मारें, क्योंकि ये आम तौर पर अच्छा संकेत हैं।
    • उदाहरण के लिए, अगर लड़की ने कहा कि प्यारा है क्योंकि आप कक्षा एक सुबह देर से थे, शायद वह आपको पसंद करती है यदि वह कहती है कि आप एक बेवकूफ हैं क्योंकि आप एक परीक्षा में गलत हो गए थे, तो शायद आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • विधि 3
    सीधे पूछना

    चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=
    1
    उसे बाहर बुलाओ यहां तक ​​कि अगर यह डरावना है, तो यह आपके कई प्रश्नों का उत्तर देगा। इसे हर इशारे में संकेत ढूंढने की कोशिश करना बंद करो हर कोई आपका सम्मान करेगा यदि आप सीधे उस बिंदु पर जाएं और उसे कॉल करें। लोग आपकी बहादुरी की प्रशंसा करेंगे और इस तरह से कुछ करने के लिए साहस चाहते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर लड़की है, चलो, एक किताबों की दुकान के कर्मचारी, जो उसे बार-बार आते हैं, उससे संपर्क करें और पूछें कि क्या वह आपके साथ दोपहर का भोजन करना चाहते हैं। जो सबसे खराब हो सकता है वह लड़की नहीं कह रही है, और शायद वह निमंत्रण से बहुत खुश होगी। अगर उसने कहा कुछ भी मतलब है, यह लड़की वैसे भी इसके लायक नहीं थी।
    • उदाहरण के लिए, उसे पूछिए कि वह कल के भोजन के दौरान क्या करेगी और उसे पिज्जा खाने के लिए आमंत्रित करें यह आसान है!
    • यह जानने का एक अच्छा विचार हो सकता है कि लड़की डेटिंग कर रही है या नहीं। यदि हां, तो वह शायद आप की तुलना में उसके प्रेमी में अधिक रुचि रखते हैं यदि उसे एक प्रेमी है, तो इसे छोड़ देना सबसे अच्छा है लेकिन अगर वह अकेली है, तो उसे किसी में रुचि हो सकती है!
  • चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=
    2
    उससे पूछो अगर वह आपको पसंद करती है यह बिंदु का अधिकार प्राप्त करने और आपके प्रश्न का उत्तर समझने का एक अन्य तरीका है। इस पद्धति का लाभ यह है कि आपको कोई तिथि बनाने की आवश्यकता नहीं है! यदि आप बहुत छोटे हैं, तो एक तारीख बनाना कठिन हो सकता है बस पूछते हुए कि वह आपको पसंद करती है तो आप शुरू करने का एक अच्छा तरीका है। आप वहां से रिश्ते बना सकते हैं, जब प्रश्न का उत्तर दिया जाता है।
    • आपको पूछना नहीं है, "क्या आप मुझे पसंद करते हैं?" यह कहने की कोशिश करें कि आप उसके साथ बहुत अच्छा संबंध महसूस करते हैं और सोचते हैं कि कुछ भी हो सकता है, लेकिन दोस्ती। फिर उससे पूछिए कि वह क्या सोचती है।
  • चित्र नाम से पता चलता है कि एक लड़की क्या करता है` class=
    3
    अगर वह आपको पसंद करती है तो लड़की के किसी मित्र से पूछें ऐसा करने से सबसे बढ़िया आउटिंग नहीं है, लेकिन यह काम कर सकता है। उस दोस्त का चयन करने का प्रयास करें, जिसके बारे में आप भी करीब हैं। अगर यह मित्र जानता है कि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं, तो आप उसकी मदद करने और सच्चाई की बात करने के लिए तैयार हो सकते हैं। जवाब सुनना मुश्किल हो सकता है, लेकिन कम से कम आपको लगातार चिंता करने की आवश्यकता नहीं है कि वह आपको पसंद करती है या नहीं अगर वह जवाब देने से इनकार करता है, तो यह एक अच्छा संकेत हो सकता है! हालांकि, यह मित्र भी यह भी जवाब दे सकता है कि उसे कुछ भी नहीं पता है।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, वह आपको पसंद कर सकती है, लेकिन इसे नहीं दिखाएं
    • अगर वह मुस्कराएगी जब आप उसे आंखों में देखते हैं, तो वह आपको पसंद कर सकती है।
    • अगर वह आपसे बात करती है और कहती है कि आप उसे बहुत हंसी करते हैं, तो यह भी एक अच्छा संकेत है।
    • अगर वह तुम्हें पसंद नहीं करती है, तो याद रखें कि समुद्र में कई मछलियां हैं
    • यदि वह आपके लिए थोड़ा सा मतलब है, तो वह आपको 50% मौका देती है और वह आपको 50% मौका देती है, जो आपको पसंद नहीं करती।
    • सीधे पूछने के बिना जो भी आपके लिए लगता है उसे गलत तरीके से निकालना और अनावश्यक पीड़ा का कारण निकाल सकते हैं।
    • उसे ऐसा कुछ भी न करें जो वह नहीं करना चाहता।
    • जल्दी मत करो, आपको यह तय करने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है कि क्या वह वास्तव में आपको पसंद करती है
    • अनुमति के बिना अपने हाथ या उसके स्तनों पर अपना हाथ न चलाएं। यह बहुत आक्रामक है चाहे लड़की आपको पसंद करती है या नहीं।
    • कठोर मत बनो या उसका मज़ाक न करें, वह संवेदनशील होने की संभावना है (भले ही वह उसे दिखाए न जाए) और चोट लगी हो।
    • उसे जलन (उदाहरण के लिए, अन्य लड़कियों के साथ रहना) बनाने की कोशिश में बहुत सीधा मत हो, क्योंकि उसे विश्वास है या नहीं, अगर वह दिलचस्पी है, तो जब भी आप किसी और के साथ इश्कबाजी करेंगे, तब उसे चोट लगी होगी।
    • सीधे बिंदु पर जा रहे हैं और कह रहे हैं कि आप उसे पसंद कर सकते हैं आपको एक असुविधाजनक स्थिति में दोनों रख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com