IhsAdke.com

अगर एक लड़की आपको पाठ संदेश के माध्यम से पसंद करती है तो पता कैसे करें

अगर एक लड़की आपको पसंद करती है तो पाठ संदेश के माध्यम से पता लगाना मुश्किल है यह आमतौर पर पता लगाना आसान है कि क्या एक लड़की आपको उसे पसंद करती है, पाठ संदेश की तुलना में उससे बात कर रही है। गैर-मौखिक संचार स्पष्ट होता है जब कोई आपके सामने होता है पाठ संदेश में कुछ गैर-मौखिक संकेत दिए गए हैं, जो पहचानने पर, आपको एक अच्छा विचार दे सकता है कि क्या लड़की आपको पसंद करती है या नहीं।

चरणों

चित्र बताएं कि क्या एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है चरण 1
1
ध्यान दें कि वह कितनी बार बातचीत शुरू करता हैयदि आप हमेशा पहले संदेश भेजते हैं, तो यह एक अच्छा मौका है कि वह बहुत दिलचस्पी नहीं रखते। दूसरी ओर, अगर वह अक्सर बातचीत शुरू करती है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह रुचि रखते हैं। जब एक लड़की को एक लड़का पसंद करता है, तो वह शायद बहुत ज्यादा देखे या बहुत जरूरतमंदों को देखने के बिना ब्याज दिखाने की कोशिश करेगी। एक परिणाम के रूप में, यह कम से कम आधे वार्तालाप शुरू करेगा, लेकिन संभवतः उन सभी को नहीं। यदि लड़की सभी वार्तालाप शुरू करती है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह केवल एक दोस्त के रूप में देखने से वंचित होने के बारे में चिंतित नहीं है।
  • चित्र शीर्षक बताएं कि क्या एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है चरण 2
    2
    ध्यान दें कि क्या वह आमतौर पर पहले या नहीं अलविदा कहता है। यहां तक ​​कि अगर एक लड़की को बोलने के लिए परीक्षा दी जाती है, तो ज्यादातर लड़कियों का विरोध होगा। वास्तव में, एक लड़की जो आपको पसंद करती है, वह यह दिखाने की कोशिश करने के लिए पहले बातचीत खत्म करने की अधिक संभावना है कि वह दिलचस्प है और उसकी उपस्थिति के बिना भी उसके पास एक रोमांचक सामाजिक जीवन है। जब एक लड़की कुछ संदेश वार्तालापों को पूरा करती है जैसे "मुझे जाना है, तो मैं अपने दोस्तों के साथ फिल्मों में जाता हूं," वह दिलचस्पी हो सकती है लेकिन अगर वह सिर्फ अलविदा कहने के बिना टेस्टिंग बंद कर देती है, तो शायद उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • चित्र बताएं कि क्या एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है चरण 3
    3
    इमोटिकॉन की गणना करें आपको एक-एक करके गिनना नहीं पड़ता है, लेकिन मानसिक रूप से ध्यान दें कि वह कितनी बार इमोटिकॉन्स का उपयोग करते हैं और कौन सबसे ज्यादा उपयोग करता है लड़कियों के साथ इश्कबाज़ी करने वाले सबसे इमोटिकॉन ब्लिंकिंग चेहरे हैं। जितना वह इस इमोटिकॉन का उपयोग करता है उतना अधिक वह आपके लिए आती है। साधारण मुस्कुराहट एक ही बात का मतलब हो सकती है या नहीं, लेकिन बड़ी मुस्कुराहट एक और अच्छा संकेत है यदि वह आपको पसंद करती है, तो उसे फुसफुसाए इमोटिकॉन और एक चुंबन इमोटिकॉन भी उसके संदेश में प्रदर्शित हो सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है चरण 4
    4
    उत्तर में आप क्या कहते हैं, उसकी रुचि की डिग्री निर्धारित करें।अगर वह आपकी टिप्पणियों के अच्छे और पूर्ण उत्तर देता है, तो यह आपके विचारों में अधिक से अधिक रुचि दिखाता है और इसलिए आपके में एक बड़ा हित है। यदि वह जल्द ही अपने आप से वार्तालाप वापस कर लेता है, तो ब्याज मौजूद नहीं हो सकती है। इसी तरह, यदि आप `` ठीक `` के साथ तुरंत जवाब देते हैं या अक्सर अलविदा कहने पर बातचीत छोड़ देते हैं, तो शायद उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। यदि लड़की हमेशा आपके चुटकुले का जवाब दे रही है या बातचीत जारी रखने के लिए सवाल पूछ रही है, तो यह दिखाती है कि वह आपके साथ यथासंभव लंबे समय तक बात करना रहना चाहता है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है चरण 5
    5
    उसे प्रोत्साहित करें यदि वह आपको परेशान करना शुरू करे ऐसे संदेश जैसे "मुझे यकीन है कि आप यहां आना चाहते हैं ..." या "यदि आप यहां थे ..." आम तौर पर आपको यह आश्चर्य करने की सेवा है कि शेष वाक्यांश क्या होगा, खासकर जब आप अंडाकार समाप्त करते हैं ये हल्के ढंग से उत्तेजक संदेशों को अतिरंजित किए बिना, ये दर्शाते हैं कि वह चाहती है कि आप उसे और उसकी भावनाओं और इरादों के बारे में कुछ और सोचना चाहें।



  • चित्र बताएं कि क्या एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है चरण 6
    6
    संदेशों की सामग्री पर ध्यान दें। यदि उसके अधिकांश संदेश व्यावहारिक चीजों के बारे में हैं, जैसे कि कार्य के बारे में प्रश्न, तो उसे रुचि नहीं हो सकती है दूसरी ओर, अगर उसके संदेश व्यक्तिगत मामलों के बारे में हैं और लड़की अपनी जिंदगी के बारे में पूछती है, तो उसे रुचि हो सकती है यह विशेष रूप से सच है अगर वह विशिष्ट विवरण याद रखता है जिसे आपने अपनी योजनाओं के बारे में पहले बताया था। संदेश का एक और एक प्रकार का वादा यादृच्छिक प्रश्न है अर्थ के बिना कुछ खोजें, जैसे "क्या आप सिर्फ एक वर्ष के लिए अपने पसंदीदा भोजन के साथ जीवित रहना चाहते हैं या अपने पूरे जीवन के लिए इसे छोड़ दें?" ये प्रश्न बहुत महत्वपूर्ण नहीं हैं, लेकिन यदि वह उनमें से कई करता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह बात करने का बहाना तलाश रही है।
  • चित्र शीर्षक बताएं कि क्या एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है चरण 7
    7
    स्कोर पर ध्यान दें अधिक विशेष रूप से, उस आवृत्ति को नोट करें, जिसके साथ यह विस्मयादिबोधक अंक का उपयोग करता है। विस्मयादिबोधक चिह्नों की एक उच्च संख्या आपके साथ बात करते समय अधिक उत्तेजना दर्शाती है, जो रुचि को दर्शा सकता है एक "ओय!" एक सरल "हाय" से अधिक होनहार है।
  • चित्र शीर्षक बताएं कि क्या एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है चरण 8
    8
    देखें कि वह कितने शब्दों का उपयोग करती हैं, अनावश्यक रूप से लंबी है हर लड़की ऐसा नहीं करता है, लेकिन कई शब्दों को अतिरिक्त स्वर और व्यंजन जोड़ते हैं। उदाहरण के लिए, वह "ओआईआईआई," "कृपया" या "टीकाओएयू" संदेशों में लिख सकती है। यह विचार है कि वास्तविक जीवन में छेड़छाड़ की जाने वाली शब्दों के विस्तार की नकल करना।
  • चित्र बताएं कि क्या एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है चरण 9
    9
    ध्यान दें कि वह हंसी कैसे लिखता है। पाठ संदेश में कोई हंसी एक अच्छा संकेत है, लेकिन दूसरों की तुलना में कुछ बेहतर लक्षण हैं आम हंसी जैसे "LOL," "kkkkkkkk" या "LMAO" किसी भी व्यक्ति, मित्र या इश्कबाज को भेजा जा सकता है। एक "हाहा" एक बेहतर संकेत है, क्योंकि वह चाहती है कि आप उसे हंसते हुए चित्र दें। एक "हेह" या "हैही" भी बेहतर है हँसी के ये दो रूप प्रभावित वास्तविक जीवन के हंसी के बराबर हैं, और एक लड़की को इस तरह हंसने की अधिक संभावना है कि अगर वह मिठाई दिखाना चाहती है
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है चरण 10
    10
    अपने आप से पूछें कि क्या वह अक्सर चीजों को घुस जाती है। पाठ संदेश के माध्यम से आम तौर पर एक निहितार्थ मुठभेड़ रहने का निमंत्रण है एक पार्टी के लिए एक निमंत्रण अच्छा है, लेकिन एक भी बेहतर निमंत्रण स्वभावपूर्ण प्रकार है जब वह लापरवाही से कुछ का उल्लेख करती है, "मुझे लगता है कि मैं क्लब में जा रहा हूं। क्या आप मुझे वहाँ खोजते हैं? "ये संदेश उदासीन लग सकते हैं, लेकिन वास्तव में, वे आमतौर पर संकेत मिलता है कि लड़की उसे देखना चाहती है, और अब आप को देखने की तीव्र इच्छा एक अच्छा संकेत है कि वह रुचि रखते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान दें कि जब आप दो दूसरे लोगों के करीब होते हैं तो लड़की कैसे काम करती है यदि आप रोमांटिक माहौल महसूस नहीं करते हैं, तो वह केवल पाठ संदेश के माध्यम से छेड़छाड़ का आनंद ले सकती है हालांकि, अगर वह लाइव इश्कबाज़ी करती है, तो मौका यह है कि संदेशों का मतलब कुछ और अधिक है। इसी तरह, यदि वह व्यक्तिगत रूप से शर्मीली और पाठ संदेश में बोल्ड होती है, तो यह एक अच्छा संकेत भी हो सकता है कि वह दिलचस्पी है, और जीने में रूचि दिखाने के लिए बहुत परेशान है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com