IhsAdke.com

एक लड़की के सिर में कैसे जाना

एक आदमी के लिए, एक महिला के सिर में मिलना असंभव के करीब कुछ है वही एक महिला के लिए भी सच है जो एक आदमी के सिर में प्रवेश करने की कोशिश करता है। लेकिन जीवन में सब कुछ की तरह, वहाँ चाल और सुझाव हैं महिला को सुनना एक शुरुआत है, और शरीर की भाषा आमतौर पर लोगों के भीतर के विचारों और भावनाओं को दर्शाती है। इसलिए यदि आप वास्तव में एक महिला को समझने की कोशिश करना चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

चरणों

एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक` class=
1
उसके बारे में जानें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक रिश्ते या सिर्फ दोस्ती शुरू करने का प्रयास कर रहे हैं। कभी-कभी विद्यालय, काम पर, आदि में उससे बात करें वह जो कहती है उसे सुनो और सीखो कि वह क्या पसंद करती है और उसे पसंद नहीं करती है - वह क्या होने का सपना देखती है या वह कौन से मिलना चाहती है उसे अपने बारे में भी बताएं जब पुरुष अपने बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं तो महिलाएं निराश हो जाती हैं, लेकिन वे स्वयं के बारे में कुछ भी प्रकट नहीं करते हैं यदि वह अपनी कहानी और आपके जीवन को आपके साथ साझा कर रही है, तो वह सामान्य है क्योंकि आप उसे उम्मीद कर रहे हैं।
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक` class=
    2
    इसे देखो भयावह रूप से पीछा रास्ते में नहीं, कृपया बस उस पर ध्यान दें कि वह छोटी चीजें कैसे करता है। जब आप बातचीत में नहीं होते हैं, तब पूरी तरह से इसे अनदेखा न करें। हो सकता है कि वह अपने नाखूनों को काटने, उसकी उंगलियों के चारों ओर उसके बालों को घुमाने के लिए या शायद उसे उसके चेहरे पर फ्रिंज पसंद नहीं है, आदि। आपको इन धारणाओं को बेकार लग सकता है, लेकिन यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आप उसके सिर में शामिल हो रहे हैं।
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक` class=



    3
    शारीरिक भाषा यह पुरुषों और महिलाओं के लिए समान है आम तौर पर असाधारण या काफी आत्मविश्वास वाले लोग मजबूत रंग और उत्कृष्ट प्रिंट का उपयोग करते हैं। आम तौर पर उन्हें अपने समूहों या पार्टियों के नेता के रूप में देखा जाएगा, और सच्चे और स्थिर आसन के साथ खड़े होंगे, शक्ति का कंपन उत्सर्जन करेंगे शर्मीली लड़कियां अक्सर अधिक अपारदर्शी रंगों का उपयोग करती हैं और बातचीत के दौरान दूसरों को बीच में या उन्हें अनदेखा करने देता है। वे अधिक मैला हो सकते हैं और अपने बालों को ढीले करना पसंद करते हैं, यह चेहरे के चारों ओर एक पर्दा के रूप में उपयोग करने के लिए करते हैं। आराम से लड़कियों को दूसरों की अपेक्षा बेहतर या बेहतर देखने का प्रयास नहीं करना चाहिए और न ही दूसरों के साथ मिलना भी करना चाहिए। वे खुद के बारे में पूरी तरह से अच्छा लगेगा और हर किसी से बात करेंगे वे शांत और आसान करने के लिए संबंधित हैं।
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक` class=
    4
    यदि आप पहले से ही किसी रिश्ते में हैं या किसी लड़की के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो वही नियम भी लागू होंगे।
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक` class=
    5
    यदि आप कोई रिश्ते शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं, तो अन्य लेख पढ़ना अच्छा है कि लड़की के ध्यान को कैसे पकड़ने की कोशिश करें या डेटिंग में लड़की से कैसे पूछें।
  • युक्तियाँ

    • एक सज्जन बनें
    • बुरा या एक शिकारी मत बनो हमेशा आरामदायक और ईमानदार होना चाहिए
    • सम्मान के साथ सभी लड़कियों का इलाज करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com