IhsAdke.com

एक पैर की मालिश के साथ एक महिला को कैसे आकर्षित करना

वह थक गई है, उसने बहुत मेहनत की है और उसके पैर पीड़ादायक हैं। बेशक वह आपको अपने पैरों की मालिश करने देगी। शायद, अगर आप इसे सही करते हैं, तो वह आपको बदले में कुछ देगी

चरणों

एक फुट मालिश के साथ एक महिला सडुस अ वुमन नाम वाला चित्र चरण 1
1
एक तैयारी करें यदि आप उसके पैर मालिश करने की योजना बना रहे हैं तो यह संभावना है कि वह थका हुआ है। यह आपके लिए सपनों का आदमी होने का समय है खाने या ऑर्डर करने के लिए, व्यंजन करें और कमरे को साफ करें यदि आपकी लड़की अपने पसंदीदा कुर्सी पर आराम से बैठा है, जबकि आप भोजन लेते हैं, घर साफ करते हैं और उसे सहायता देने से इनकार करते हैं, तो वह जल्द ही तुम्हारे साथ गर्म और खुश विचारों को शुरू कर देंगे!
  • एक फुट मालिश के साथ एक महिला सडुस अ वुमन शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2
    2
    आरामदायक जगह खोजें यह मानते हुए कि वह पहले से पैर की मालिश करने के लिए सहमत हो गई है, उसका अगला कदम पर्यावरण का निर्धारण करना है बिस्तर शायद बहुत स्पष्ट है, हालांकि यह आपका अंतिम गंतव्य हो सकता है - सोफे का प्रयास करें उसके सिर और गर्दन को तकिए का समर्थन करें, फिर बैठ जाओ और अपनी गोद में पैर डाल दें।
  • पैड स्टेप 3 के साथ स्डस अ अ वूमन शीर्षक वाला चित्र
    3
    धीरे से शुरू करें अपनी मध्य उंगली और अंगूठे का उपयोग धीरे-धीरे एड़ी, एकमात्र, और उसके उंगलियों को मालिश करने के लिए करें। एक बार में एक पैर पर ध्यान केंद्रित करके शुरू करें वहां लगभग पांच मिनट खर्च करें - यह बाद में इसके लायक होगा!
  • एक पैर की मालिश के साथ एक महिला सडोस अस्सी चित्र 4
    4
    आंतरायिक आँख से संपर्क करें वह आपको हर समय देख रही होगी, इसलिए आपके चेहरे पर अभिव्यक्ति और आपकी निगाह की दिशा दोनों महत्वपूर्ण कारक हैं अपने पैरों को देखो जैसे कि आप उन्हें मालिश करते हैं, अपने चेहरे पर एक छोटी सी मुस्कुराहट रखने के लिए सुनिश्चित करें (इस मुस्कान को आईने के सामने अभ्यास की आवश्यकता हो सकती है।) इस मुस्कुराहट का विचार दूसरों के नज़रिए से हो सकता है कि आप पल का आनंद ले रहे हैं - और उसे उसे भी बताएं कि आप अधिक चाहते हैं)। कभी कभी उसकी आँखों में देखो ऐसा करते समय, अपनी मुस्कुराहट थोड़ी बढ़ो, और अपने होंठ हल्के से विभाजित करें (फिर से, दर्पण अपरिहार्य है। अभ्यास परिपूर्ण बनाता है)।
  • एक पैर मालिश के साथ एक महिला सडुस अस्सी चित्र शीर्षक
    5



    पूछें कि उसने यह कैसे किया "मजबूत या लाइटर" आदर्श प्रश्न है। यदि आप चरण 3 सही ढंग से कर रहे हैं, तो यह लगभग निश्चित रूप से "मजबूत" का जवाब देगा। जब वह कहती है कि, उसकी टोन सुनो क्या वह अपने इरादों का एहसास शुरू कर रही है? यदि हां, तो क्या वह उत्साहित या थके हुए हैं? यदि आप उत्साहित हैं, तो खेल आपका है। यदि आप थके हुए हैं, तो अभी भी उम्मीद है, लेकिन आप यहां से एक लड़ाई में होंगे।
  • एक पैर की मालिश के साथ एक महिला सडोस ए पिक्चर शीर्षक 6
    6
    मजबूत मसाले करना शुरू करो अब तक, उसके tendons हल्का हो जाएगा और वह शायद अधिक के लिए तैयार हो जाएगा। अपने अंगूठे, उंगलियों और विशेष रूप से हाथ की "एड़ी" का उपयोग करके मजबूती से मालिश करें कस, लेकिन बहुत मजबूत नहीं! अब पुरुष शक्ति को साबित करने का समय नहीं है। एक लड़की की इच्छा है कि उसे एक गले में अचानक चुटकी के रूप में सेक्स करने की इच्छा को खत्म करने की कोई संभावना नहीं है जो उसे सोफे से कूद कर देगा, और वह फिर से मालिश के लिए आपको कभी भी भरोसा नहीं करेगा। पैरों के मध्य खंड की मालिश से बचें क्योंकि इस क्षेत्र में संवेदनशील हड्डियों और रंधन होते हैं। इसके बजाय, एड़ी, पैर और उंगलियों की हथेली पर ध्यान दें (अपनी उंगलियों के साथ कोमल होना!) यहां एक और पांच मिनट खर्च करें
  • एक पैर की मालिश के साथ एक महिला सडोस अस्सी चित्र 7
    7
    दिखाएँ कि आप पल का आनंद ले रहे हैं छोटी मुस्कुराएं (गहरी और कम "हम्म्" की तरह कानाफूसी करें) और अंतराल पर अपनी मुस्कान बढ़ाएं ताकि उसे दिखा सकें कि आप उसके शरीर के साथ सभी बातचीत का आनंद ले रहे हैं।
  • एक पैर की मालिश के साथ एक महिला सदाबहार शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    उसके पैरों को चूमो हमेशा की तरह, समय एक महत्वपूर्ण कारक है। उसकी उंगलियों पर चूसने से मालिश शुरू न करें, क्योंकि जब तक वह उस समय बिस्तर में कूदने के मूड में नहीं होती है, शायद वह इस व्यवहार को परेशान कर लेगी। सुनिश्चित करें कि आपने उपरोक्त चरणों को पूरा कर लिया है, फिर उससे पूछें कि क्या वह मालिश का आनंद ले रही है वह निश्चित रूप से हाँ कहेंगे (कठोर होने के बिना वह क्या कह सकती हैं?) अगर वह इसे का आनंद ले रही है, तो सोफे से उतरो, अपने घुटनों पर उतर जाओ और धीरे-धीरे उसके पैरों को कई बार चूमो। देखो और पूछो, "क्या आप इसे पसंद करते हैं?" उसकी प्रतिक्रिया सकारात्मक होने की संभावना है कुछ और मिनटों के लिए उसके पैरों को चुम्बन करना जारी रखें, लेकिन अपनी जीभ का प्रयोग न करें या अपने मुँह में अपनी उंगलियां न दें, जब तक कि यह आपकी यौन दिनचर्या का हिस्सा नहीं है। यदि नहीं, तो आप केवल उसे डरा देंगे
  • पैड मस्जिद के साथ एक महिला सडोस अ वुमन शीर्षक 9 चित्र
    9
    पूछें कि क्या आप उसके बाकी शरीर को मालिश कर सकते हैं यह एक बड़ा कदम है, इसलिए इस प्रश्न के शब्दों का उपयोग करना सुनिश्चित करें ताकि वह जान सके कि आप क्या चाहते हैं। उस समय यह बहुत मुश्किल नहीं होगा- बस कहने के लिए "क्या मैं अपने बाकी के शरीर को मालिश कर सकता हूँ?" चमत्कार कर सकते हैं अगर आपको लगता है कि वह मनोदशा में है और आप कुछ और मोहक प्रयास करना चाहते हैं, तो कहते हैं, "आपके शरीर का बाकी हिस्सा भी थका हुआ लगता है। क्या मैं आपकी देखभाल कर सकता हूं?" अगर वह हां कहती है, तो आपने गेम जीता। "ओह, नहीं ... आपका कपड़े ऊपर गड़बड़ कर रहे हैं ..." आप इसे ले आओ।
  • युक्तियाँ

    • जब आप उसके पैरों के चुंबन के चरण में आते हैं, तो चुंबन को ढेर करना शुरू करो। उसके हाथों को उसके जांघों को चिढ़ा जाना चाहिए और उसके होंठों को टखने और बछड़ा के मुंह में होना चाहिए।
    • उसे पहले चूमो जब आप अपने मोहक मालिश के लिए स्थान चुना है, तो सुनिश्चित करें कि जल्दी बैठो (इतनी जल्दी नहीं) इससे पहले कि आप बैठ जाएं यह नाटकीय या विशेष रूप से सेक्सी कुछ भी नहीं है। बस बताइए कि आप उससे प्यार करते हैं ... और उसे चाहते हैं

    चेतावनी

    • कभी-कभी वह मूड में न हों यह जीवन का एक दुखद तथ्य है जब तक वह इतनी अद्भुत और तरह की नहीं है जो अभी भी आपके साथ कुछ भी करने जा रही है, भले ही आप अच्छी तरह महसूस नहीं कर रहे हों, सिर्फ आपकी खुशी के लिए, ऐसे दिनों होते हैं जब आप इतने भाग्यशाली न हों गुस्सा मत हो अगर वह प्रतिक्रिया नहीं करता जैसा आपको उम्मीद है! नाराज होकर कल या अगले दिन के लिए अवसरों को बर्बाद कर दिया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com