IhsAdke.com

नि: शुल्क मालिश कैसे करें

यह सच है! आपको एक अच्छी मालिश के लिए बहुत ज्यादा भुगतान नहीं करना पड़ता है नि: शुल्क प्राप्त करना सैलून में प्रवेश करने के रूप में सुविधाजनक नहीं है, अपने कपड़े को कुर्सी पर डालना और 60 मिनट के लिए झूठ बोल रही है, मुफ्त मसाज विकल्प खोजने के लिए आपके पास ये मौके निश्चित रूप से इन अवसरों का पीछा करने लायक होगा। मुफ्त मालिश खोजने के द्वारा पैसे बचाने में आपकी सहायता करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

एक निशुल्क मालिश चरण 1 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
बातचीत। "आप मेरी पीठ की मालिश करते हैं, और मैं तुम्हारी तरह ही करता हूं" या कुछ और एक पेशेवर मालिश चिकित्सक के लिए $ 50 या अधिक प्रति घंटे का भुगतान करने के बजाय, मालिश का आदान-प्रदान करने के लिए एक साथी ढूंढें। दोस्तों के एक समूह को फोन करने से इनकार न करें कि क्या वे रुचि रखते हैं, क्योंकि उन्हें थोड़ी देर के लिए कॉल नहीं मिल सकती है यह मालिश अजीब नहीं है, लेकिन हमारे समाज की संस्कृति इन चीजों की सुविधा नहीं देती है। एक अच्छे दोस्त के पास जाओ और देखें कि क्या वह दिलचस्पी होगी।
  • यह एक लाइसेंस प्राप्त मालिश चिकित्सक को कॉल करने के लिए भी चोट नहीं पहुँचाता है और यह देखने के लिए कि उसके पास एक कार्यक्रम है, तो परिवर्तन करने के बारे में बात करें। नहीं, वे बदले में मालिश नहीं स्वीकार करेंगे, लेकिन वे क्या पेशकश कर सकते हैं? शिल्प, बच्चों की देखभाल, सफाई, बागवानी, आदि एक अच्छा चिकित्सक भी एक महान व्यक्ति है, और आप के साथ बातचीत करने का अवसर प्राप्त करने में खुशी होगी।
  • एक निशुल्क मालिश चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने प्रियजन के साथ अच्छा ठंडा रहें यहां आपको बातचीत करने की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए, लेकिन यह एक निश्चित मामला है जहां पारस्परिक प्रेम एक मस्तिष्क में परिणाम कर सकते हैं। एक घर की मालिश संस्कृति को बढ़ावा देने के तरीके शामिल हैं:
    • मालिश के बारे में किताबें खरीदें या उधार लें दूसरे के शरीर का उपयोग करके तकनीक को पूरा करना मज़ेदार और मनोरंजक है।
    • उन सामानों को खरीदें जो सत्र को अधिक मनोरंजक बनायेंगे, जिनमें स्वादिष्ट तेल, सुगंधित मोमबत्तियां, सार तेल, नरम तौलिए और बाथरोब्स, एक आरामदायक बिस्तर या शीर्ष पर स्थित शीट्स शामिल हैं।
    • जबकि अपने प्रिय मालिश, अपने दिल के साथ यह करते हैं
    • रोशनी कम छोड़ दें
  • एक निशुल्क मालिश चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3



    देखो। यदि आपको कोई दोस्त या प्रेमी नहीं मिलती है जो मस्तिष्क के बदले में दिलचस्पी लेती है, तो आप इंटरनेट खोज सकते हैं, क्योंकि एक या अधिक मालिश सहयोगियों को ढूंढने में कुछ संसाधन हैं।
    • याहू समूह के रूप में वे मुफ्त में देखें आमतौर पर एक विशेष क्षेत्र के लिए मालिश के आदान-प्रदान से जुड़े समूह होते हैं। "शहर X में मालिश के आदान-प्रदान" की खोज करने का प्रयास करें।
    • इंटरनेट पर मालिश के लिए लोगों की तलाश करते समय आपको देखभाल के लिए "सुझाव" चाहिए।
  • 4
    अन्य छोटे स्थानीय समूहों को खोजने के लिए, आप एक ही Google खोज कर सकते हैं, और देखें कि पहले कुछ पृष्ठों पर क्या दिखाई देता है। पहले तीन से परे जाने के बारे में चिंता मत करो, क्योंकि अगर आप एक समूह पाते हैं, तो कई अन्य लोगों को यह नहीं मिलेगा, इसलिए आपके पास कई संभावित सहयोगी नहीं होंगे।
  • एक निशुल्क मालिश पहचान प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक मालिश स्कूल की तलाश करें उनमें से कुछ मुफ्त मालिश की पेशकश करते हैं, या कम कीमत पर जनता के लिए, ताकि छात्रों को अनुभव प्राप्त हो सके मालिश स्कूल समय-समय पर सत्र की पेशकश कर सकते हैं, और आम तौर पर वे जल्दी से समाप्त होते हैं व्यावसायिक स्कूलों के अलावा, स्थानीय अस्पताल या कॉलेज में एक प्रशिक्षण कार्यक्रम हो सकता है। एक मालिश छात्र ढूंढो और एक गिनी सुअर के रूप में अपना शरीर प्रदान करें!
    • याद रखें कि मालिश प्रशिक्षण केंद्र में छात्रों को अभी भी सीखना है, इसलिए उन्हें कुछ प्रतिक्रिया दें, दोनों सकारात्मक और नकारात्मक। और टिपिंग हमेशा अच्छा होता है
  • 6
    तथ्यों को देखते हुए, इन विकल्पों को जांचने के लिए उनमें से अधिक लाभ उठाने के लायक है। एक या अधिक दीर्घकालिक मालिश साथी मिल जाने के बाद शामिल समय और खर्च अक्सर भुगतान किया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • आपका सबसे अच्छा विकल्प एक पेशेवर, सम्मानित मालिशकर्ता के साथ बातचीत करने का प्रयास करना है आपके पास क्या कौशल है कि दूसरों को महत्वपूर्ण मिल सकता है? यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं लगता कि आपके पास कुछ है, तो अच्छा पुराने मैनुअल श्रम आपको दूर कर सकता है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है कि एक सत्र बुक करें और उसके लिए भुगतान करें। यह आपको एक ग्राहक के रूप में रखता है और यह भी दिखाता है कि आप मालिश की तलाश कर रहे हैं, और कुछ और नहीं।
    • इन सभी विकल्पों के साथ बड़ा मुद्दा यह है कि क्या अन्य सभी समीक्षक वास्तव में मालिश की तलाश में हैं, या कुछ और वयस्क हैं? सभी साइटें "प्रौढ़ मालिश" की तलाश में हैं, जैसे डेटिंग साइटें लोगों को खाने और एक फिल्म की तलाश में हैं, और जो लोग इस भाग को छोड़ना चाहते हैं और सीधे सस्ती मोटल पर जाएं मालिश विनिमय समूहों में सबसे विविध प्रकार की मालिश की मांग करने वाले उपयोगकर्ताओं का व्यापक स्पेक्ट्रम है। बस उस व्यक्ति के साथ बैठक करने से पहले जिस प्रकार आप चाहते हैं, उस पर स्पष्ट होना सुनिश्चित करें, और यह सुनिश्चित करने के लिए सार्वजनिक स्थान पर खोजें कि वे दूसरे की उपस्थिति में सहज हैं सावधान रहें, डरो मत।
      • क्रेडेंशियल्स या संदर्भों के लिए पूछें यदि ऑनलाइन हो, तो क्या उन लोगों की रिपोर्टें हैं जिनके पास एक मालिश साथी है?
      • एक दोस्त लो, तो सब कुछ सुरक्षित है।
      • यदि आप अपना उपयोग नहीं कर रहे हैं तो मालिश उपकरण देखें अगर आपको असहज महसूस होता है, तो बाहर निकल जाओ और एक पीठ, गर्दन, पैर आदि में कोई नुकसान नहीं है। स्क्वायर या हरे इलाके में बेंच पर मालिश जहां कई अन्य लोग गुजर रहे हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप एक नाबालिग हैं, तो यह लेख लागू नहीं होगा। अपने ज्ञात समूह मित्रों के बाहर मालिश भागीदारों के लिए मत देखो
    • अच्छा हिस्सा यह है कि अधिक परिपक्व विकल्पों की तलाश करने वाले लोग उपयोगकर्ताओं का एक छोटा प्रतिशत हैं, और उन्हें समझने में आमतौर पर मुश्किल नहीं है। बड़ी साइटों में कई विकल्प हैं, जो इस संबंध में सहायता, प्रतिक्रिया, दुर्व्यवहार रिपोर्ट और कड़ाई से गैर-यौन नीति सहित सहायता करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com