IhsAdke.com

महिलाओं के साथ इश्कबाज़ कैसे करें

आह, महिलाओं अविश्वसनीय कैसे यह शब्द कुछ लोगों में डर और चिंता पैदा कर सकता है, जैसे कि उन्होंने हत्या का साक्षी रखा है ... लेकिन निश्चित रूप से इस तरह से होना जरूरी नहीं है। कुछ लोगों के लिए, महिलाओं के साथ सफल होने के लिए एक बहुत मुश्किल काम लग सकता है, यह वास्तव में हास्यास्पद आसान है, क्योंकि आप वास्तव में जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं

चरणों

पटकथा शीर्षक महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 1
1
स्वच्छ और स्वच्छ रहें यह सरल लगता है, लेकिन यह आश्चर्यजनक है कि कितने लोग इसे गंभीरता से नहीं लेते महिलाओं को जीतने के लिए आपको सूरज में गर्म होना जरुरी नहीं है, लेकिन यहां तक ​​कि यदि यह भी है, तो कोई रास्ता नहीं है जब कोई महिला आपको डंप की तरह दिखती है तो आपको गंभीरता से ले जाया जा सकता है। ताजा कपड़े पहनें, हर रात स्नान करें, सुबह दुपयुक्त खाने का उपयोग करें, अपने दांतों को ब्रश करें, सुनिश्चित करें कि आपके बाल ठीक हैं ... आदि, आदि। यह सरल लगता है, लेकिन जब महिलाओं की बात आती है तो यह बड़ा फर्क पड़ता है ... और कुछ लोग इसे समझ नहीं पाते।
  • पटकथा का शीर्षक महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 2
    2
    बहुत विश्वास करो, बहुत आत्मविश्वास। इसका मतलब यह नहीं है कि आप जो कुछ करते हैं और आप जैसे अभिनय करते हैं, आप दुनिया में सबसे अच्छे व्यक्ति हैं, जो आपकी मौजूदगी के साथ वही दिखाई देते हैं। यह मिल जाएगा जब महिलाओं से बात कर आप कुछ नहीं खुद पर भरोसा रखो, एक कायर हो नहीं है ... मानो या न मानो, महिलाओं पता कर सकते हैं कि कैसे आप अपने उपस्थिति से आश्वस्त, अपनी मुद्रा द्वारा और जब बोलने का तरीका उनके साथ छेड़खानी की कोशिश करो, और जब आप डरे लगते हैं तो महिलाओं के लिए यह बहुत बड़ी निराशा है। लड़कियां एक मजबूत आदमी चाहती हैं, रोती नहीं डरती डरती, जो कि उससे बात करने का साहस भी नहीं है। अगर वह देख लेती है कि लड़के को खुद पर बहुत आत्मविश्वास है, तो एक मजबूत आदमी, वह रोमांटिकतावाद और इस तरह की चीजों के लिए बहुत अधिक खुला होगा।
  • पटकथा का शीर्षक महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 3
    3



    उसके साथ बातचीत शुरू करें यह अजीब बात है कि कई लोगों को पता नहीं है कि एक लड़की से कैसे बात करनी है, भले ही यह इस पूरे लेख में सबसे आसान बात है ...
    • उसके पास सीधे मत जाओ, अपने पक्षों से लटक रहे हथियार कह रहे हैं, "हाय, मेरा नाम है ..."। क्या आप टीवी या सिनेमा पर देखना चाहते हैं इसके बावजूद, यह वास्तव में काम नहीं करता है इस के लिए कुछ कारण हैं, मुख्य वाले तथ्य यह है कि यह बहुत शर्मनाक है जा रहा है, यह कोई गुंजाइश नहीं बातचीत के लिए छोड़ देता है वास्तव में मिलता है, और यह भी असुरक्षा और अनुभवहीनता, दो चीजें हैं जो महिलाओं के एक आदमी में नहीं करना चाहते हैं के reeks ... यहाँ ऐसा करने का अच्छा तरीका मान लीजिए कि वह दीवार के खिलाफ झुकाव, पाठ या कुछ और है बस चुपचाप चलते हैं और दीवार के खिलाफ दुबला हो जाते हैं, लगभग दस फुट दूर या उससे थोड़ा दूर। उसके लिए किसी भी तरह का ध्यान न दें ... जैसे कि वह भी मौजूद नहीं है। उसे पता चल जाएगा कि आप वहां हैं लेकिन वह कुछ नहीं कहेंगे क्योंकि वह आपके लिए कुछ कहने का इंतजार कर रही है, या क्योंकि उसे अभी परवाह नहीं है कि आप वहां हैं। फिर भी, करीब 30 सेकंड प्रतीक्षा करें, फिर अपने आस-पास के वातावरण में कुछ के बारे में ध्यान दें।
    • वह तीनों में से एक काम करेगी ... एक: वह आपके साथ सहमत हो जाएगी और बातचीत स्वाभाविक रूप से और जल्दी से प्रवाह करेंगे यह पसंदीदा विकल्प है दो: वह कुछ कह सकती है "हाँ, जो भी हो।" या ऐसा कुछ और तीन: यदि वह शर्मीली है, तो वह इस तरह कार्य कर सकती है जैसे उसने भी सुना नहीं था (वह छोड़ गई)। इन पिछले दो परिदृश्यों के लिए, "अभिमानी-अजीब" नामक एक शक्तिशाली तकनीक का उपयोग करें, जिसे बाद में कवर किया जाएगा। इन सभी परिदृश्यों के दौरान, शांत रहें और आश्वस्त रहें, क्योंकि यदि आप अब तक सीखा करते हैं, तो वह कभी भी आप पर उसी तरह नहीं देखेंगी, भले ही आप उसके साथ संबंध में प्रवेश करें।
  • चित्र महिलाओं के साथ इश्कबाज शीर्षक चरण 4
    4
    शारीरिक भाषा आपके रोमांटिक शस्त्रागार में अब तक का सबसे शक्तिशाली हथियार है अपनी बात के संबंध में, इसका मतलब बिल्कुल कुछ भी नहीं है ... यह आपसे आकर्षित करने के लिए क्या मिलेगा, यही वह है जो आप के साथ बाहर जाना चाहती है, और वह यह है कि यह क्या करेगा तुम्हारे साथ सोना चाहता हूँ पिछले चरण से परिदृश्य को ध्यान में रखें, आपको बाद में दो के लिए "अभिमानी-अजीब" शैली की आवश्यकता होगी। तो आपने पर्यावरण के बारे में बात की, लड़की ने जवाब दिया और अब आप दो बात कर रहे हैं। बधाई! लेकिन मुझे यह कहना दिलाना माफ़ कर रहा हूं कि आप शरीर भाषा के बिना रोमांटिक रूप से कहीं भी नहीं जा रहे हैं ... लेकिन यह ठीक है, क्योंकि एक बार आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, शरीर की भाषा आसान है लक्ष्य सरल है: इसके बारे में एक शब्द न कहकर इस लड़की के साथ रोमांटिक रूप से संवाद करें। आप सोच सकते हैं "हुह ???" लेकिन यह हास्यास्पद आसान है
    • शरीर की भाषा का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा आंखों का संपर्क है (जो कि ट्रस्ट फैक्टर के साथ भी होता है, अगर आपने गौर नहीं किया है)। इस लड़की से बात करते वक्त, उसकी आँखों में देखो, सचमुच हर समय। इसका मतलब यह नहीं है कि वह उस पर घूर रही है जैसे वह एक लता है, जो केवल उसे डराता है बस अपनी आँखों में पूरी तरह से आप बात कर रहे हैं के दौरान अपने टकटकी रखो। ऐसा लगता नहीं हो सकता है, लेकिन यह बहुत अंतरंग है, और अन्य चीजें हैं जो शरीर की भाषा में फैले हुए हैं, जादू की तरह काम करती हैं ताकि आप उसके साथ प्यार में पड़ जाएं।
    • तो आप बात कर रहे हैं और उसकी आँखों में गहरी देख रहे हैं ... अंतरंगता शुरू हो गई है, और वह यह जानता है। अब, एक सहज बात ... वह मुस्कुराते हुए और एक कोण या एक और बात (व्यावहारिक रूप से छेड़खानी), जो स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि वह आप की ओर आकर्षित है पर उसके सिर झुकने है अगर, यह एक छोटे शरीर की भाषा कदम के लिए समय आ गया है ... अगर वह पहले से आपके साथ छेड़खानी नहीं कर रही है, तो वह आपसे आगे बढ़ने और उसके साथ इश्कबाज होने की प्रतीक्षा कर रही है। उसके बाद उसे दे दो जो वह चाहती है - जैसा कि आप बोलते हैं, उससे संपर्क करें और धीरे-धीरे अपने हाथों, हाथों, कमर या कुछ अलग-अलग क्षेत्रों में उसे धीरे से छूना शुरू करें ... सुनिश्चित करें कि आप आँख से संपर्क रखें उसके साथ, क्योंकि अगर चीजें अजीब नहीं हो सकतीं, और वह पूरी चीज को मार देती है अपने हाथ को चारों तरफ लगाने की कोशिश करो इस बिंदु पर, वह शायद इसे अनुमति देगा जैसा कि आप बोलते हैं, छोटे मुस्कुराते हुए फेंक देते हैं, और युक्तियाँ छोड़ दें जिन्हें आप पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें सीधे पता न चलो कि आप उसे पसंद करते हैं ... फिर भी। तो अब आप भी अधिक अंतरंगता को ट्रिगर कर चुके हैं, स्पर्श की बाधा तोड़ते हैं और संकेतों को जारी करते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं ... ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि वह अभी दूर होने जा रही है। एक चुंबन की कोशिश करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें अगर आपको नहीं पता कि कैसे पढ़ें चुंबन कैसे करें, और आप या तो लड़की के आधार पर चुंबन के बाद उसके साथ रह सकते हैं, या उसकी संख्या प्राप्त कर सकते हैं, जो बहुत अच्छा है ... अगर आपको उसका नंबर नहीं मिलता है तो वह थोड़ा निराश हो सकती है।
  • चित्र महिलाओं के साथ इश्कबाज शीर्षक चरण 5
    5
    अहंकारी-अजीब। यदि आप ऐसी लड़की से काम कर रहे हैं जो बातचीत करने के लिए प्रतिरोधी है, तो यह तकनीक जरूरी है यदि आप वास्तव में उसके ध्यान को पकड़ना चाहते हैं और आपसे प्यार में पड़ना चाहते हैं तो यहां पर अहंकारी-अजीब काम करता है: आपने पर्यावरण में किसी चीज पर टिप्पणी की, लड़की को बातचीत में आकर्षित करने की कोशिश की, लेकिन उसने "हाँ, कुछ भी" की तरह कुछ जवाब दिया।
    • अभिमानी-मजाकिया मूल रूप से दो चीजों का एकीकरण है, जो आमतौर पर स्वयं के द्वारा अच्छा नहीं होता: अहंकार हास्य और मूर्खता यदि आप अभिमानी हैं, तो वह आपके साथ कुछ भी नहीं करना चाहती है, और यदि आप हर समय मूर्खतापूर्ण हास्य बनाते हैं, तो वह सोचती है कि आप सिर्फ एक जोकर हैं, और वह आपको गंभीरता से नहीं लेना चाहता ... लेकिन जब आप इन दो चीजों को जोड़ते हैं , ऐसा कुछ हो जाता है जो आपके लिए लड़की का ध्यान आकर्षित करेगा क्योंकि चुंबक धातु को आकर्षित करता है। आपने शायद सुना है और अच्छे लोगों के बारे में बातें नहीं देखी हैं जो महिलाओं के साथ अच्छे नहीं हैं, और किसी भी महिला को बेवकूफ मिलना खैर, यह इसलिए है क्योंकि शांत लोग अभिमानी-अजीब शैली का उपयोग नहीं करते हैं और बेवकूफों को एक अलग दृष्टिकोण का उपयोग नहीं करते हैं, इसलिए मूल रूप से यह एक बहुत ही मजबूत तकनीक है, जब आप किसी लड़की को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं तो सभी अंतर कर सकते हैं।
    • आप क्या कहते हैं महिला (या कहना नहीं है) को सुनने के लिए है, और एक तरीके से प्रतिक्रिया थोड़ा अभिमानी, लेकिन यह भी विनोदी: ठीक है, तो अब आप जानते हैं कि अहंकारी-अजीब शैली क्या है, यह कैसे उपयोग करने के लिए देखना , जिसे क्रूर के रूप में नहीं लिया जा सकता। यहाँ मुख्य भाग दो के बीच एक अच्छा संतुलन बनाए रखना है: यदि यह बहुत अभिमानी है, तो वह सोचती है कि आप बेवकूफ हैं, और यदि यह बहुत मजेदार है तो वह सोचेंगे कि आप बेवकूफ हैं। इसके अलावा, आपको बॉडी लैंग्वेज का इस्तेमाल करना चाहिए ताकि वह जान जाए कि आप बस खेल रहे हैं, उदाहरण के लिए, मुस्कुराओ और टिप्पणी के बाद उसे आंखों में देखें ताकि वह इसे पूरी तरह से गंभीरता से न ले जाए और आप इसे पसंद नहीं करेंगे बेवकूफ।
    • उदाहरण: आप एक लड़की मौसम या कुछ और के बारे में टिप्पणी की के पास आते हैं और उसने कहा, "हाँ, जो कुछ भी" snobby तरह से, जैसे "ओह, हाँ, मैं समझता हूँ विशेष महिला बात करने के लिए भी महत्वपूर्ण है कुछ के साथ जवाब है। वे कुछ भी उसकी रानी बना सकते हैं, क्योंकि वह बहुत खास है। " जब आप यह कह रहे हों, वह शायद आपको देखेगी, और यह उसके साथ नज़र से संपर्क करने का मौका है और जब उसने किया है मुस्कुराया। वह शायद कुछ और कहेंगी, इसलिए आप उसे बातचीत में लाने के लिए रणनीति को दोहराएंगे ... यह एक बहुत सरल बात है और अद्भुत काम करे एक बार जब आप इस पर अच्छा मिलता है, तुम कुछ भी वे कहती हैं करने के लिए समायोजित कर सकते हैं, भले ही वह कुछ नहीं कहा ( "ओह, तुम चुप प्रकार होना चाहिए, मैं हमेशा यह अजीब तरह, ईमानदारी से सोचा था कि"), मुद्दा यह है कि है आपको हास्य के साथ अहंकार को संतुलित करना और खेल के माध्यम से अपने इरादों का सुझाव देना होगा। यह प्रशिक्षण का सब कुछ है
  • युक्तियाँ

    • विश्वास अहंकार से पूरी तरह अलग है। कभी अभिमानी न हो, यह बिल्कुल आकर्षक नहीं है

    चेतावनी

    • जब रोमांटिक तरीके से महिलाओं के साथ व्यवहार करते हैं, तो हमेशा चेहरे पर थप्पड़ लेने का मौका होता है, इसलिए इसे ध्यान में रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com