IhsAdke.com

कैसे एक महिला के दिल जीतने के लिए

क्या आपको एकदम सही औरत मिली और उसे आपसे प्यार में पड़ना चाहिये जैसा आप उसके साथ प्यार में गिर गए? आपकी प्रेमिका आपके लिए सब कुछ है, लेकिन क्या आप निश्चित नहीं हैं कि उसे ऐसा लगता है? आप उसे विकी सहायता के साथ उसके दिल की कमाई कर सकते हैं! एक खुश रिश्ते के रास्ते में आने के लिए चरण 1 से प्रारंभ करें

चरणों

भाग 1
दिखावट

चित्र एक महिला जीत` class=
1
हर महिला को आकर्षित करने की कोशिश न करें, उसे आकर्षित करने का प्रयास करें ड्रेसिंग और अभिनय को रोकें जैसे आप आकर्षक हैं आप इस आदमी को जानते हैं: जो दिखता है वह सिर्फ मॉडलिंग एजेंसी में एक तस्वीर शूट छोड़ देता है, जो सभी खूबसूरत महिलाएं जो उनके पास से गुजरती हैं उन्हें देखो। इस आदमी को मत बनो हां, महिलाओं को शुरू में इसके लिए आकर्षित किया जाता है लेकिन किसी भी समय वे सोचेंगे कि आप महिलाओं को आकर्षित करने के बजाय सामान्य रूप से आकर्षित करने में अधिक रुचि रखते हैं,उन.
  • ड्रेसिंग करते समय आंखों की आँखें मत बनो और उन चीजों को पहनने पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें, जो उस आदमी की तरह दिखने की कोशिश करने की बजाय जो आप सोचते हैं कि हर महिला पसंद करती है।
  • आप को केवल उसके लिए छेड़खानी और बातचीत के पास रखना चाहिए और अन्य महिलाओं के साथ उनका उपयोग न करें।
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    2
    अपने शरीर की देखभाल करें खुद का ख्याल रखना उसे दिखाता है कि अगर आप उसकी देखभाल करना चाहते हैं तो आप भी उसकी देखभाल करना चाहते हैं। अच्छा स्वच्छता और व्यायाम का अभ्यास करें आपको वजन कम करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको स्वस्थ और अच्छी स्थिति में होना चाहिए। इसी तरह, एक स्वस्थ आहार है!
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    3
    ऐसे कपड़े पहनें, जो चीजें गंभीरता से ले रहे हैं कपड़ों के साथ बुरी तरह से पोशाक करें, जो आपके अंदर फिट नहीं होते हैं या स्पॉट और छेद दिखाते हैं कि आप जिस स्त्री को सम्मान नहीं करते (जो आपको बहुत मदद नहीं करता!)। आउट-ऑफ-फ़ैशन (पुरानी) कपड़े ड्रेसिंग आमतौर पर दिखाती है कि आप समय में फंस गए हैं और आगे बढ़ नहीं सकते हैं। एक औरत को दिखाने के लिए कि आपका दिल आपके साथ सुरक्षित है, आधुनिक कपड़े पहनें जो आपके शरीर पर अच्छे लगते हैं, फिट होते हैं और जो साफ होते हैं
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    4
    अच्छी गंध आओ महिलाओं को किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करना जो अच्छे से खुशबू आ रही है नियमित रूप से स्नान करें, दुर्गंधहारक का उपयोग करें, अपने दांतों को ब्रश करें और आप इत्र या बॉडी लोशन का उपयोग करने पर भी विचार कर सकते हैं। साइट्रस स्केन्ट आमतौर पर अच्छे होते हैं और बहुत मजबूत नहीं होते हैं, इसलिए यदि आप बहुत ज़रूरी नहीं हैं तो शुरू करने के लिए अच्छे विकल्प हैं
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    5
    आत्मविश्वास रखें किसी के लिए ट्रस्ट सेक्सी है! उसे दिखाएं कि आप पहल करते हुए स्वयं आत्मविश्वास रखते हैं, कभी भी शिकार नहीं बनते हैं और खुद के पक्ष में बोल रहे हैं (अन्य लोगों के साथ, न सिर्फ उसे)।
  • भाग 2
    व्यवहार

    चित्र एक महिला जीत` class=
    1
    अपने आप को रहो याद रखें: आप अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण हैं जब आप स्वयं जा रहे हैं अगर एक स्त्री सचमुच आपको प्यार करती है, तो वह आपसे प्यार करती है, आप कौन हैं जब हम किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में कार्य करते हैं जो हम नहीं हैं, तो जल्द या बाद में हम अपनी उपस्थिति को अब तक बनाए रखने में सक्षम नहीं होंगे। यहां तक ​​कि अगर वह तुमसे सचमुच के लिए प्यार करती हो, अगर उसे पता चल जाए कि तुम झूठ हो, तो वह धोखा दियेगा और अब आपको प्यार नहीं कर सकती है।
    • स्वयं होने के नाते आप अपनी खुद की खुशी बनाए रखने में भी मदद करते हैं!
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    2
    उसकी और सभी का सम्मान करें आप शायद जानते हैं कि उसे दिल का दिल जीतने के लिए आपको सम्मान करना चाहिए (यदि आपको नहीं पता, तो आप जानते हैं!), लेकिन याद रखें कि दूसरों का सम्मान करना भी महत्वपूर्ण है। वह हमेशा चिंता करती रहती है अगर वह आपको दूसरों के साथ बुरी तरह से व्यवहार करने के लिए देखती है, चाहे आप उसे उसी तरह व्यवहार करेंगे, अगर वह ऐसा कुछ करता है जो आपको नाखुश बनाता है या कुछ गलत करता है।
    • उसे और दूसरों को उनके बोलने और सुनने, उनकी राय स्वीकार करते हुए, उन्हें निंदा न करने या उनका इलाज करने का सम्मान करते हैं जैसे कि आप समान नहीं थे, कभी उनके साथ झूठ नहीं बोलते हैं और कभी क्रूर बातें नहीं कहते हैं। असल में, शांत और विनम्र रहें!
  • चित्र एक महिला जीत` width=
    3
    भावुक रहें आपको अपने रिश्ते के बारे में भावुक होना चाहिए, लेकिन आपको अपने जीवन में सभी चीजों के बारे में भावुक होना चाहिए। किसी को भावुक होने के नाते हमें अधिक जुनून रखने और हमारे अपने जीवन से जुड़े रहने में मदद मिलती है, इसलिए आप स्वाभाविक रूप से इस तरह के लोगों से आकर्षित होते हैं और हमेशा उन्हें आस-पास ले जाना चाहते हैं। जीवन की बातों के लिए जुनून रखें और उन चीजों का जश्न मनाएं जो आपको खुश और अनूठे बनाते हैं, बिना किसी चीज के बारे में चिंतित होने के बावजूद।
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    4
    मज़े करो! उसी तरह हम उन लोगों की तलाश करते हैं जिनके पास जुनून है, हम भी उन लोगों के साथ रहना पसंद करते हैं जो हमारी ज़िंदगी को और अधिक मज़ेदार बनाते हैं। यदि आप उसे करने के लिए अच्छी चीजें खोजने और नई चीजों को खोजने के द्वारा अपना जीवन अधिक मजेदार बना सकते हैं, तो वह पूरी तरह से प्यार में गिर जाएगी।
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    5
    एक पेशेवर के रूप में प्राथमिकता दें महिलाओं के जीवन में पुरुषों की तुलना में थोड़ा कठिन है। अधिकांश सामाजिक प्रणालियों में महिलाओं को नुकसान होता है (उदाहरण के तौर पर वे पुरुषों की तुलना में कम कमाते हैं), इसलिए उनके जीवन में उनकी सहायता करने के लिए उनके जीवन को जटिल बनाने की जरूरत नहीं है। यदि आप अपना दिल जीतना चाहते हैं, तो उसे दिखाएं कि आप बोझ नहीं होंगे I एक मजबूत नैतिक, उसकी सहायता करें जब आप कर सकते हैं, और उसे दिखाएं कि आप उसे किसी भी अन्य महिला से अधिक मूल्य देते हैं
    • यह दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि वह आपकी प्राथमिकता है कि वह लोगों को बताने से शर्मीली न हों कि वह आपके साथ है और आप उससे प्यार करते हैं!
    • यह दिखाने का एक अन्य तरीका है कि वह आपकी प्राथमिकता है कि आप उसके साथ समय व्यतीत करते हैं! उसे अपना समय लेने के लिए दोषी महसूस न करें और उसे बताएं कि उसके साथ आपके पास कितना मजेदार है।
    • आर्थिक रूप से स्थिर रहें और नौकरी रखें यह एक अच्छा काम नहीं है अगर वे जानते हैं कि वे आपको भरोसा कर सकते हैं और आपको अपने वेतन के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, तो महिलाएं खराब वेतन की अनदेखी कर सकती हैं।
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    6
    उसकी देखभाल करें उसे दिखाएं कि आप परवाह करते हैं एक आदमी बनें और अपनी भावनाओं को दिखाएं सोसाइटी कहती है कि पुरुष भावनाओं को प्रदर्शित नहीं कर सकते हैं और महिलाओं को यह सोचने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है कि भावनाओं को पुरुषों का विचलित करना दिखाता है, इसलिए कोई भी कभी भी किसी भी भावना को प्रदर्शित नहीं करता और सभी को बुरा लगता है! चक्र तोड़ो! आप क्या सोचते हैं उसे बताएं और उसे दिखाने के लिए डर नहींें कि आप उससे कितना प्यार करते हैं
    • उसके लिए कुछ शांत बातें करें उसे सुनें जब उसे उसकी समस्याओं के बारे में बात करनी होगी जीवन की चुनौतियों से निपटने के लिए एक टीम के रूप में एक साथ काम करें उसे प्रोत्साहित करें और उसे अपने सपनों तक पहुंचने में मदद करें अपने साथ अपने रिश्ते में निस्वार्थ रहें और दिखाएं कि आपकी देखभाल आसान होगी।
  • भाग 3
    उसका दिल प्राप्त करना

    चित्र एक महिला जीत` class=
    1
    अप्रत्याशित उपहार दें हां, उपहार महिला के दिल को जीतने का एक शानदार तरीका है, लेकिन यह कोई उपहार नहीं है उपहार दिखाना चाहिए कि आप परवाह करते हैं, और यह कि आप इसके बारे में विशेष रूप से ध्यान रखते हैं। आप एक उपहार देना नहीं चाहते हैं जो आपके पूर्व प्रेमिका या आपकी बहन के लिए भी अच्छा होगा। उसे एक सार्थक उपहार दें
    • उसे कुछ पसंदीदा रंग देने का प्रयास करें, जो उसने कहा था कि वह चाहती थी या जरूरत थी, या (अभी भी बेहतर) कुछ ऐसी चीजों को याद करती है जो आपके पास एक साथ या आपके पास आंतरिक चुटकुले थे।
  • चित्र एक महिला जीत` class=



    2
    जब उसे एक बुरे दिन हो तो उसके फूल दो। यदि वह एक संदेश भेजती है या भेजती है जो बताती है कि उसका दिन ठीक नहीं हो रहा है, तो उसे खाने के समय पर या जब आप घर जाते हैं यदि वह आपको दिन के अंत में ही बताती है, तो सुबह में उसे एक फूल के साथ संदेश भेजें जो कहते हैं, "मुझे आशा है कि यह आपके दिन कल से बेहतर होने में मदद करेगी।"
    • बोनस अंक यदि फूल अद्वितीय हैं, जैसे कि मौसम के दौरान एक छोटा क्रिसमस का पेड़ या बिल्ली के बच्चे का गुलदस्ता देना।
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    3
    उसके साथ खजाने की खोज करें टिकटों की एक श्रृंखला छोड़ दो, प्रत्येक आपसे प्यार करता है और अगले चरण के लिए एक टिप कहता है। डिनर या उपहार के साथ खजाने की खोज को पूरा करें
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    4
    उसके लिए कुछ करो अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें और इसके लिए कुछ करें। यह कुछ फैंसी या सही होना जरूरी नहीं है यह केवल यह दिखाने की जरूरत है कि इसके साथ निवेश करने का समय और प्रयास है। आप एक ठंडे कागज़ में एक कार्ड बना सकते हैं, हाथ से एक हार या उसके डेस्क के लिए एक मूर्ति (कला की दुकान पर अगर इसकी मिट्टी है) की जांच करें।
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    5
    उसे खाना बनाओ जब आपके पास एक कठिन दिन है, आखिरी चीज आपको स्टोव पर आधे घंटे के लिए गुलाम बनना है, है ना? जब आपको पता है कि वह जोर देती है (या यहां तक ​​कि जब वह नहीं है), उसे उसके लिए अच्छा रात का खाना बनाने में मदद करें
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    6
    उसे पत्र लिखें जितनी बार हो सके पत्र लिखें। आपको कुछ भी दिलचस्प कहने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपकी भावनाओं के बारे में बात करने के लिए यह एक बहुत ही उपयोगी समय है। एक विंटेज स्पर्श आपको दिखाएगा कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं और उसके दिल का रास्ता खोलते हैं।
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    7
    उसके लिए सीडी बनाएं अपने रिश्ते में एक सीडी / पेन्ड्राइव, महत्वपूर्ण संगीत के साथ कुछ भी करें या जो आपको इसे याद दिलाता है आपके द्वारा चुने गए गाने के माध्यम से अपने प्यार की कहानी (आप अपने जीवन में यह पहले कैसे महसूस किया, आप इसे कैसे जानते हैं, अपना पहला विचार आदि) कहने की कोशिश करें।
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    8
    उसकी राय के लिए पूछें और इसे स्वीकार करें। महिलाओं, जैसे किसी और को, उपयोगी महसूस करना पसंद है वे यह महसूस करना चाहते हैं कि वे एक उद्देश्य की सेवा करते हैं, खासकर उन लोगों के लिए जिनकी उनकी परवाह है। उसे अपने जीवन की समस्याओं के बारे में उसके विचार पूछने से और उपयोगी महसूस करें। आपके लिए उसकी सलाह का पालन करना महत्वपूर्ण है और उसे देखने दें कि आपने इस सलाह का पालन किया है।
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    9
    उसके बारे में जानें उसे पता है कि वह वास्तव में कौन है, वह नहीं है, जिसे आप चाहते हैं और वह रोजमर्रा की जिंदगी के लिए जो चेहरे का उपयोग करता है उन चीज़ों के बारे में उससे बात करें जो महत्वपूर्ण हैं और उसे दिखाने के तरीके ढूंढें कि आप उसे समझते हैं। उदाहरण के लिए, एक नाटक के लिए टिकट खरीदें जिसे आपको ज्यादा परवाह नहीं है, लेकिन आप जानते हैं कि वह देखना चाहती है।
  • भाग 4
    अतिरिक्त सहायता प्राप्त करना

    चित्र एक महिला जीत` class=
    1
    बात करने के लिए एक महान व्यक्ति बनें महिला किसी से प्यार करती है जिसके साथ वे सार्थक रूप से बात कर सकते हैं किसी के साथ वे बात कर सकते हैं और प्राकृतिक महसूस नहीं कर सकते हैं और अजीब नहीं है उस व्यक्ति को रहो, और उसका दिल तुम्हारा होगा
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    2
    एक मजेदार कंपनी बनें आप किसी के साथ रहना मजेदार होना चाहते हैं न सिर्फ हर समय शिकायत करने के लिए बैठकर या आप सभी फैसले लेना न करें। उन चीजों में सक्रिय रहें जो आप साथ करते हैं और उसे मज़ेदार बनाते हैं।
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    3
    एक अच्छा समय है अच्छा चुंबन कौशल, जबकि सबसे महत्वपूर्ण नहीं है, निश्चित रूप से महत्वपूर्ण हैं जो आपको उन्हें पूरा करने के बारे में सोचेंगे। याद रखें, अभ्यास परिपूर्ण बनाता है!
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    4
    उसे उत्तेजित करने के लिए जानें पता करने के लिए अच्छा है कि आप आग में क्या सेट। यह दिखाता है कि आप उसकी खुशी के बारे में कितना ध्यान रखते हैं, न कि आपका! उस पर ध्यान दें जो आपको अच्छा महसूस करता है और इस पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अधिक समय व्यतीत करता है।
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    5
    हास्य की अपनी भावना पैदा करना हर कोई मुस्कुराते हुए प्यार करता है, इसलिए उसे दिखाएं कि आप उसकी मुस्कुराहट और अधिक से अधिक सीखने के लिए सीखकर अपने जीवन में हँसी और खुशी ला सकते हैं। दूसरों की कीमत पर सस्ते चुटकुले से बचें और स्मार्ट टिप्पणियों का उपयोग करें क्योंकि यह एक प्रकार का हास्य है जो अधिक महिलाओं को आकर्षित करता है।
  • युक्तियाँ

    • कुछ महिलाओं को पारंपरिक रूप से मर्दाना पुरुष पसंद नहीं है शर्ट को पसीना न दें यदि आपको नहीं पता कि कार को ठीक कैसे करना है।

    चेतावनी

    • उसे एक स्टीरियोटाइप न करें महिलाएं एक समान नहीं हैं और उनका इलाज कर रही है जैसे कि वह यह दिखने का एक त्वरित तरीका है कि आप वास्तव में उनसे बहुत कम देखभाल करते हैं। बस ग्रह पर हर किसी की तरह, हर लड़की अद्वितीय है तुम्हारा आनंद लें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com