IhsAdke.com

कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करने के लिए कैसे

क्या आपको लगता है कि आपने लड़कियों के ध्यान को आकर्षित करने के लिए हर चीज की कोशिश की है, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने आपको कभी ध्यान नहीं दिया है? क्या फूलों और प्रेम कविताओं की अंतहीन लहरें आपको कहीं नहीं ले जा रही हैं? आप कुछ छोटे परिवर्तन खुद करना चाहते हैं! सही कदम के साथ, आप एक उंगली उठाए बिना लड़कियों को आकर्षित करेंगे! वे अपने पैरों पर गिर जाएगी! यह कैसे पता लगाने के लिए नीचे पढ़ें।

चरणों

विधि 1
कि अच्छा शरीर हो रही है

चित्र शीर्षक कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित चरण 1
1
अपने शरीर को साफ रखें लड़कियां उस लड़के से निपटना नहीं चाहती जो एक सप्ताह में सिर्फ एक बार शरीर को साफ करता है। दोस्त, आप सिर्फ एक सप्ताह में एक बार सफाई करके अपने शरीर से निपटना नहीं चाहते हैं। नियमित रूप से स्नान करें और दुर्गन्ध दूर करें। आप इस अंतर पर आश्चर्यचकित होंगे कि यह ऐसा कर देगा यदि ऐसा व्यवहार आपका दैनिक जीवन का हिस्सा नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 2
    2
    अच्छे कपड़े पहनो आपको अरमानी पहनने की ज़रूरत नहीं है या ऐसा कुछ भी। सिर्फ कपड़े पहनो, जो आप फिट हैं, आपके शरीर को मोल्ड करते हैं, कोई दोष या छेद नहीं है, और 1 9 86 के फैशनेबल तत्वों की तरह नहीं दिखता। ब्रांडों के बारे में चिंता मत करो: एक मूल्यवान लड़की अपने कपड़े के ब्रांड को कभी भी नहीं मानती। सुनिश्चित करें कि आप सिर्फ एक तरह से कपड़े पहने रखें कि वह आपके साथ दिखने में शर्मिंदा महसूस न करे।
  • चित्र शीर्षक कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित चरण 3
    3
    अविश्वसनीय गंध जैसे आप एक ऐसी लड़की को प्यार करते हैं जो सही परी भूमि राजकुमारियों की तरह खुशबू आ रही है, लड़कियों को बदबूदार पुरुषों से प्यार है आप इसे अपने शरीर को साफ रखकर और एक अच्छा इत्र जोड़कर यह कर सकते हैं। यह आसान हो सकता है - एक दुर्गंधहारक खरीदने से यह हल हो सकता है यदि आप थोड़ा और आगे बढ़ना चाहते हैं, तो आप कॉलोनियों या शरीर के स्प्रे को बाहर कर सकते हैं बस सुनिश्चित करें कि गंध सूक्ष्म है इत्र को ठीक से लागू करें वह नहीं चाहती कि आप किसी को गंध दें जो एक्स में स्नान करता है
  • चित्र शीर्षक कुछ भी करने के बिना महिला आकर्षित कदम 4
    4
    अपने शरीर की देखभाल करें जैसे ही लड़के आमतौर पर काफी पतली लड़कियों को पसंद करते हैं, लड़कियों को लड़कों को फिट पसंद करते हैं। आपको अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की तरह दिखने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह अपने शरीर में अभाव या उसके बारे में बहुत ज्यादा परवाह नहीं करती - बस स्वस्थ और आरामदायक रहने के मुद्दे पर पहुंचें। मान लीजिए, एक बिंदु पर जहां आप एक पहाड़ी को हंस नहीं करते हैं इससे आप अपनी त्वचा में बेहतर महसूस कर सकेंगे और महिलाओं को आकर्षित करने में मदद करेंगे।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि महिला सतही या सामाजिक विचारों के बारे में वजन के बारे में अभ्यस्त हैं। आपकी अच्छी देखभाल वाली संस्था यह दर्शाती है कि आप अपने शरीर को स्वस्थ रखने के मामले में अपने बारे में ध्यान रखते हैं (भले ही यह सत्य न हो)।
    • यदि दोनों कुछ पाउंड जीतते हैं, तो लड़की के साथ एक जिम में जाना बेहतर होता है, ताकि दोनों अपना वजन कम कर सकें।
  • विधि 2
    अपने महान व्यक्तित्व का प्रदर्शन

    चित्र शीर्षक कुछ भी करने के बिना महिला आकर्षित कदम 5
    1
    अपनी प्रतिभा खोजें हर कोई उन लोगों के लिए आकर्षित होता है जो अच्छा काम कर सकते हैं। अब, आपके पास शायद एक प्रतिभा या क्षमता है जो आपके अस्तित्व का अभी भी अनजान है। आपको उस प्रतिभा को खोजने और उसे खिलाने की ज़रूरत है। एक ही हित के साथ लोगों के साथ एक उपहार और खर्च के समय की खेती करने से आपको उन लड़कियों से मिलने का मौका मिलेगा, जो आपकी पसंद के सामान का आनंद लेते हैं - भले ही आपकी प्रतिभा किसी संगीत वाद्य को माहिर न हो।
    • आप हमेशा एक नई प्रतिभा सीख सकते हैं ड्राइंग अच्छा लोगों में से एक है, क्योंकि यह एक सीखा कौशल हो सकता है, जिसे सहज प्रतिभा की आवश्यकता नहीं होती है।
  • चित्र शीर्षक कुछ भी करने के बिना महिला आकर्षित चरण 6
    2
    रोमांचक हो उस व्यक्ति को न बनें जो पूरे सप्ताह के अंत में घर पर बैठे, कॉर्नफ्लें खाकर और सीओडी खेल रहे हों। अंतर्मुखी के साथ कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन आपको अभी भी उत्साहजनक चीज़ों को अपना समय व्यतीत करने की ज़रूरत है। यदि आप एक अंतर्मुखी हैं, तो एक किताब लिखना शुरू करें या एक कला सीखना शुरू करें। यदि आप लोगों से बात करने और घर छोड़ने में सहज महसूस करते हैं, तो ऐसी बातें करें एक क्लब में शामिल हों, चढ़ो, स्वयंसेवक, वैसे भी। कुछ के आसपास अपना जीवन स्पिन करें आप एक अच्छा चैट करना चाहते हैं, है ना?
    • यदि आप सीओडी खेलने पर जोर देते हैं, तो एक पेशेवर और सफल दावेदार बनने की योजना है। यह आवश्यक होगा
  • चित्र शीर्षक कुछ भी करने के बिना महिला आकर्षित कदम 7
    3
    हर किसी के प्रति दयालु और सम्मानजनक रहें यद्यपि आप संभवत: चारों ओर नहीं जा रहे हैं, बुरा व्यवहार करने और दूसरों के साथ व्यवहार करने से आप महिलाओं को जीतने में शायद ही मदद करेंगे। यदि आप एक औरत के साथ अच्छा कर रहे हैं, जिसे आप चाहते हैं और हर किसी के लिए एक पूर्ण चूसने वाला, लड़कियों को नोटिस होगा कानूनी हो, कानूनी रूप से कानूनी हर किसी का सम्मान करें और महिलाओं को काफी हद तक आश्वस्त होगा कि वे एक ही सम्मानजनक इलाज की अपेक्षा कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक कुछ भी करने के बिना महिला आकर्षित कदम 8
    4
    स्थिर रहें एक अच्छी नौकरी करके स्थिर रहें, आप क्या कहते हैं, और आम तौर पर जिम्मेदार होने के द्वारा। मत सोचो कि महिलाओं को आप के लिए एक अविश्वसनीय नौकरी मिलनी चाहिये - वे चाहते हैं कि आप एक मरे हुए वजन न हों! जैसे आप संभवत: एक ऐसी लड़की नहीं चाहते हैं जो कुछ भी नहीं करता है, महिलाओं को ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं चाहिए जो पूरे दिन बैठे बैठे चीओटोस को। यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप अपने बिलों का भुगतान कर सकते हैं और एक स्थिर नौकरी रख सकते हैं, तो वह शायद आप को तारीख करना चाहेंगे



  • चित्र शीर्षक कुछ भी करने के बिना महिला आकर्षित कदम 9
    5
    उसकी शानदार नाइट रहो नाइट होने के नाते उसका इलाज करने का मतलब यह नहीं है कि वह अकेले कुछ नहीं कर सकती एक शूरवीर होने का मतलब है कि वह लड़की को अपने हाथों को बचाने के लिए आवश्यक उपकरण देनी चाहिए। भावनात्मक रूप से सहायक रहें जब वह एक बुरे दिन से गुज़रता है। उसकी समस्याओं के बारे में उसकी मदद करें ताकि वह एक समाधान पा सकें। जब वह मदद या सलाह मांगती है, उन्हें बिना किसी न्याय या आलोचना दें उसकी ज़िंदगी को आसान बनाने के तरीके ढूंढें और उसे वह लक्ष्य प्राप्त करने में मदद करें
  • शीर्षक से चित्र कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 10
    6
    एक चूसने वाला नहीं हो आप डॉन जुआन हो सकते हैं - इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है - महिलाओं को उसे तिथि नहीं करना चाहते हैं। याद रखें कि जरा सोचो: यदि एक लड़की अप्रिय और बेहद परेशान थी, तो आप उसके बारे में कैसा महसूस करेंगे? कभी-कभी लोग बस कनेक्ट नहीं होते हैं और यह तुम्हारी गलती नहीं है, और न ही यह है। बस कोशिश कर रहें और आपको लेडी प्राप्ति मिलेगी
  • विधि 3
    स्वतंत्र रहें

    चित्र शीर्षक कुछ भी करने के बिना महिला आकर्षित चरण 11
    1
    अपनी खुद की बात करो अगर आप घर छोड़ना नहीं चाहते हैं और सक्रिय रूप से लड़कियों की तलाश में हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत होगी कि आप अपना खुद का काम करने के लिए घर छोड़ रहे हैं उनके द्वारा खड़े न हों, और फुल साप्ताहिक फूल भी न भेजें अपनी खुद की चीजें करें और उन्हें आप के पास आने की उम्मीद करें कुछ चीजें आप कर सकते हैं:
    • अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ आपको सीओडी समय चाहिए, आखिरकार
    • अकेले बाहर जाओ अंत में! शांति और चुप! यह अंडरवियर पार्टी के लिए समय है!
    • क्या चीजें हैं जो आपको खुश करती हैं यह उन कौशल को विकसित करने का एक बढ़िया समय है जो लड़कियों को आकर्षक लगती हैं
  • चित्र शीर्षक कुछ भी करने के बिना महिला आकर्षित चरण 12
    2
    लड़कियों की आजादी दीजिए लड़कियों को किसी की ज़रूरत या नियंत्रित करने की तिथि नहीं करना चाहता। यदि आप अपने किसी एक मित्र को जीतना चाहते हैं, तो उन्हें दिखाएं कि आप जिन चीजों के बिना आनंद लेते हैं, वे पूरी तरह से खुश हैं। उन्हें परेशान मत करो। हर समय उनके साथ बाहर जाने के लिए मत पूछो (और न ही उन्हें बिना पूछे!)। जब आप बात करना चाहते हैं तो उसे एक कोने में कैद करने की कोशिश न करें। उन्हें अपने साथ कुछ स्थानों पर जाने के लिए बाध्य करने की कोशिश न करें। लड़कियों को दिखाएं कि आप जहां भी चाहें वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं और आप क्या चाहते हैं। यदि वे एक यात्रा साथी चाहते हैं, तो वे निश्चित रूप से आपके पास आएंगे।
  • चित्र शीर्षक कुछ भी करने के बिना महिला आकर्षित कदम 13
    3
    अनुयायी न हो। फैशन बनाएं, इसका पालन न करें। लड़कियां उन लोगों को आकर्षित करती हैं, जो वे अच्छे लोगों के रूप में देखते हैं। स्वतंत्र होने का प्रयास करें और अपने व्यक्तित्व को कॉपी न करें जो अन्य लोग करते हैं।
  • चित्र शीर्षक कुछ भी करने के बिना महिला आकर्षित चरण 14
    4
    डरावना मत बनो लड़कियों के लिए उसे तिथि करना चाहते हैं, यह बहुत महत्वपूर्ण है। टिप्पणियों या अजीब चुटकुले से बचें अपनी आँखें उसके चेहरे पर रखें लड़कियों का पीछा न करें अगर कुछ लड़कियां तय करती हैं कि उनका व्यक्तित्व भयावह है, तो वे शायद अपने दोस्तों को बताएंगे कि आप डरावनी प्राणी हैं। तो विजय के आपके दिन खत्म हो जाएंगे।
    • अंगूठे का एक अच्छा नियम यह है कि कभी ऐसी लड़की न कहें जो आप अपनी मां को कभी नहीं बताएंगे।
  • शीर्षक से चित्र कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 15
    5
    ठीक है, बहुत स्वतंत्र मत हो आप लड़की को नहीं सोचा सकते कि आप डेटिंग में उदास हैं। कभी-कभी इश्कबाज या ब्याज दिखाने के अन्य तरीके ढूंढें।
  • युक्तियाँ

    • अगर एक लड़का मॉल में तुम्हारे पास आया और दोस्ती करना चाहता था, तो आप क्या करेंगे? क्या आप ठोकर खायेंगे, अड़चन करेंगे, और अजीब बातें करेंगे? शायद नहीं। यदि एक लड़की तुम्हारे पास आती है, भले ही वह सुंदर हो, उसे सम्मान के साथ का पालन करें। वह और अधिक के लिए वापस आ जाएगा।
    • असल में, इसका मतलब है कि आपको डेटिंग में रुचि नहीं होनी चाहिए, हालांकि मुश्किल लग सकता है। आपको सिर्फ तब तक पकड़ना पड़ेगा जब तक आप लड़की के चारों ओर आरामदायक महसूस न करें। तो, आपके लिए सब कुछ आसान होगा

    चेतावनी

    • बहादुर हो जाओ खुद का ख्याल रखना और सुरक्षित रहना
    • याद रखें: अल्फा मानसिकता रखें एक नेता और एक महान व्यक्ति बनें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अन्य लोगों पर शासन करना चाहिए - जैसे कि आप एक प्राकृतिक नेता हैं
    • यदि आप लड़की और स्टैमर से बात करना शुरू करते हैं, और चीजें अजीब होती हैं या आपका मन रिक्त हो जाता है, तो आगे बढ़ें कठोर बिना, ज़ाहिर है। हर कीमत पर विचित्रता से बचें अगर विचित्रता शुरू होती है तो दूर जाने के लिए एक बहाना बनाओ आप अपने संयम को पुनः प्राप्त कर सकते हैं और अगली बार खुद को रिडीम कर सकते हैं।
    • मूल रूप से, यह लेख आपको बताता है कि बेहतर स्नातक बनने के लिए स्वयं को कैसे बदलना है। सलाह का पालन करें और आपको अधिक ध्यान मिलेगा एनिमेटेड न करें हमेशा अपना मनोदय रखें याद रखें कि आप कौन हैं और आपका तरीका है और सबकुछ ठीक हो जाएगा।
    • अपनी असुरक्षाओं या चीजें जो आप बदल नहीं सकते हैं में पकड़े मत बनो। बहुत से लोग जानते हैं कि वे शांत हैं, लेकिन वे शारीरिक रूप से असुरक्षित हो जाते हैं। इससे बचने के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि असुरक्षा आपकी उपलब्धि को कम करती है।

    आवश्यक सामग्री

    • सामान्य ज्ञान
    • एक अच्छा दिल
    • एक परिष्कृत मानसिकता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com