IhsAdke.com

कैसे बेवकूफ प्रकार कि लड़कियों प्यार करने के लिए

आप विशिष्ट लड़के हैं बेवकूफ

? यदि यह है, तो आपके लिए अच्छा है! बेवकूफ होने के बारे में कई अच्छी चीजें हैं, जैसे कि साधारण मनुष्यों को सरल पैराग्राफ के साथ चुप्पी देना, और स्टार वॉर्स के बारे में एक विशाल ज्ञान भी किसी के लिए नहीं है! लेकिन दुर्भाग्य से, जब तक कि सब कुछ फूल न हो, इन लड़कों को आमतौर पर लड़कियों के साथ समस्याएं होती हैं। और आपको यह नहीं बदला जाना चाहिए कि आप कौन हैं, लेकिन उन लोगों में से एक होने के लिए आपको संतुष्ट नहीं होना चाहिए। तो इस लेख को पढ़ें और बेवकूफ लड़कियों की तरह सिर्फ प्यार हो!

चरणों

बेर्न ऑफ़ द बेस्ट ऑफ़ द बेअर टाइप द गर्ल्स लव चरण 1
1
दोस्ताना रहें बहुत सी लड़कियों का मानना ​​है कि ये लोग अनूठा हैं लेकिन दूसरों की ओर ध्यान देने के लिए चीजों को खरीदना या दूसरों के लिए अपनी आवश्यकताओं और स्वयं-विकास का त्याग करने की बात पर दया मत करना। यह एक अनुकूल व्यक्ति बनना संभव है और एक ही समय में मज़ा सिर्फ लड़कियों को कैसे शानदार ढंग से तंग करना और खेलना आम तौर पर यकीन हो रहा है कि सामान्य लड़कियों को प्रभावित नहीं करता, अकेले लड़कियों को अकेले न दें तो इस तरह से कार्य न करें वे प्यार करेंगे कि आप अपने ज्ञान को उनके साथ साझा करेंगे।
  • बेदर ऑफ द बेस्ट ऑफ़ द बेअर टाइप द गर्ल्स प्रेम चरण 2
    2
    आश्वस्त रहें क्या आपको लगता है कि आप अगली जाति पर अच्छी तरह से करेंगे? कितना अच्छा है! लेकिन हर किसी के लिए इस बारे में बगैर मत करो, क्योंकि यह केवल आपको एक अभिमानी व्यक्ति की तरह दिखता है। हालांकि, यह भी कहें कि आप बुरी तरह से जा रहे हैं। विनम्र देखने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक और आत्मविश्वास, एक ही समय में, मुख्य स्थिति लेना और संघर्ष करने वाले अन्य लोगों की सहायता करना है। निडर लड़कियों को पता चल जाएगा कि आप इस नेतृत्व की स्थिति मानते हैं। होने के लिए विशेषज्ञ कुछ में और आत्मविश्वास महिलाओं के लिए एक आकर्षण है उन्हें इस अग्रणी स्थिति में देखें या विशेषज्ञ.
  • बेर्न ऑफ़ द बेस्ट ऑफ़ द बेअर ऑफ़ द गर्ल्स लव स्टैप 3
    3
    अपने आप को बढ़ाएँ। मित्रों के अपने मंडल में फंसे मत बनो - विस्तार करो! दूसरों से बात करने की कोशिश करें या होमवर्क और होमवर्क के साथ अन्य छात्रों की मदद करें मॉनिटर चालू करें! आपको अपने दोस्तों से बात करना बंद करना या अपने व्यक्तित्व को बदलना नहीं है। बस अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलें और कुछ अलग और अधिक सामाजिक ढूंढें। इससे आप एक और उल्लेखनीय स्थिति में खड़े होंगे।
  • 4
    शांत हो जाओ जितना आप कर सकते हैं उतना ही शांत रहें, न सिर्फ लड़कियों जब लोगों को उनकी ज़रूरत होती है, तब लोगों की सहायता करें, लेकिन अपने स्वयं के हितों और दूसरों की योजनाओं का त्याग न करें। यदि आप अपनी जिंदगी नहीं जीते हैं और हमेशा आप के बारे में चिंता करते हैं कि आप लोग क्या चाहते हैं, तो आप कड़वा और अधूरे व्यक्ति बनने के रास्ते पर होंगे। अपने खुद के जीवन के साथ एक पूर्ण व्यक्ति होने के नाते आपको एक बहुत ही अच्छा व्यक्ति बना देता है लड़कियों को अच्छे लोग प्यार करते हैं और ऐसा भी, शायद आपकी लोकप्रियता के स्तर में वृद्धि होगी लेकिन सावधान रहें: एक शांत व्यक्ति होने के नाते लड़कियों के साथ लोकप्रिय होने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि आपके बीच एक आकर्षण पैदा हो। आपके व्यक्तित्व में जोड़ना कुछ अच्छा है प्रेम सम्बन्ध (बल्कि आदर्शवादी से) आप एक मजेदार पुरुष जो जानता है कि कैसे इश्कबाजी करने के लिए, शरीर का उपयोग कर, और कुछ अन्य चीजें हैं जो हम पर कितना विश्वास कर को कवर किया गया है होना जरूरी स्थापित करना।



  • बेर्न ऑफ़ द बेस्ट ऑफ़ द बेअर ऑफ़ द गर्ल्स फॉर गर्ल लव 5
    5
    अपने स्वरूप में सुधार करें सुंदर होने के नाते निश्चित रूप से सबकुछ नहीं होता है, लेकिन यदि आप दृश्य में थप्पड़ देते हैं तो यह बहुत मददगार हो सकती है! आपकी त्वचा की अच्छी देखभाल करें: हर दिन त्वचा की सफाई और moisturizers का उपयोग करें इस पर विश्वास करें: यह एक महिला की बात नहीं है और अच्छी तरह तैयार की गई त्वचा पर खर्च किए गए समय और प्रयास एक अंतर पैदा करेगा। इसके अलावा, महिला ब्रह्मांड में, महिलाओं को पता है कि उनके चेहरे के आकार के साथ मिलकर हेयरकुट के प्रकार होते हैं और यह भी पुरुषों के लिए महान सलाह है: पता है कि आप पर क्या अच्छा लग रहा है यदि आप हर दिन एक ही कपड़े पहनते हैं या यदि आप बहुत कसकर कपड़े पहनते हैं, तो थोड़ा और अधिक देखने के लिए अपना प्रयास करें ठंडा या कम से कम नरम। मिलान करने वाले रंगों की कोशिश करें और हमेशा साफ कपड़े पहनें। कभी भी अपने अनबर्टन पैंट या टी-शर्ट के ऊपर मोजे पहनें यह सुंदर नहीं है! हर दिन स्नान करें, हमेशा अपने बालों को धो लें और खराब सांस से सावधान रहें। यदि आप उस व्यक्ति का प्रकार नहीं हैं जो दाढ़ी के साथ अच्छा दिखता है, तो उन्हें दूर ले जाओ! और अगर आपके पास साइडबर्न हैं जो आपके नज़र से बहुत अच्छे नहीं लगते, तो उन्हें भी ले जाएं। करने के लिए दाढ़ी या दाढ़ी शांत है, लेकिन बड़ी दाढ़ी वाली दाढ़ी छोटी घृणित हो सकती है। यह एक मूर्खतापूर्ण टिप अच्छी तरह से और व्यर्थ की तरह लग सकता है, लेकिन आप को यह सब देखने के लिए, गंध और पुरुष की तरह है कि लड़कियों के प्यार की तरह लग रहा है। यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो अधिक स्टाइलिश फ़्रेम देखें जो आपके चेहरे से मेल खाते हैं या कॉन्टैक्ट लेन्स पहनते हैं। कॉमिक्स, mangas, एनिमी, स्टार ट्रेक, कंप्यूटर, रूपांकनों कुछ है कि स्पष्ट रूप से आप एक बेवकूफ बनाता है (जब तक आप एक लड़की जो इन बातों को पसंद करती है जीतने के लिए कोशिश कर रहे हैं की नर्ड शर्ट प्रयोग करने से बचें, और यदि हां, इन वे देखेंगे कि आपके पास कुछ समान है और आप के बारे में बात करने के लिए कुछ होगा)।
    1. उन कपड़ों को पहनने से बचें जो बहुत सेक्सी हैं और बहुत उत्तेजक हैं जब तक आपको इसके लायक बनाने के लिए विश्वास नहीं होता। और अगर आप इसका उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके प्रोफाइल के लिए यह बहुत ही अतिरंजित नहीं है। सबसे अच्छा विकल्प सामान्य कपड़े पहनना है जो आप पर अच्छे लगते हैं और अधिक ध्यान आकर्षित नहीं करते हैं।
    2. अधिक गॉथिक अलग दिखें जितना संभव हो "काले माफिया शैली कोट" से बचें इसके अलावा, सभी काले रंग में नहीं पहनें कुछ अधिक परिपक्व और शांत कोशिश करो
  • बेदर टाइप ऑफ़ बेअर ऑफ़ द बेअर टाइपिंग गर्ल्स लव 6
    6
    आपको कुछ पसंद करें अपने आप से झूठ मत बोलो, लेकिन एक बैंड या खेल की तलाश करें जो आपको पसंद है और यह अधिक लोकप्रिय है। यह नए दोस्त बनाने का एक शानदार तरीका है क्योंकि उनके पास कुछ बात करने के लिए समान होगा।
  • बेदर टाइप ऑफ बेवकूफ टाइपिंग द गेल लव लव 7
    7
    ध्यान रखें कि लड़कियां भी लोग हैं अगर आप किसी लड़की से बात करते समय परेशान हैं, तो याद रखें कि आपसे बात करते समय वह भी परेशान हो सकती है।
  • युक्तियाँ

    • अपने व्यक्तित्व को मत बदलें और आप केवल इतना ही हैं कि लोग आपको पसंद करेंगे। यह पहले से ही एक बेहतर संस्करण बन गया है।
    • शारीरिक गंध (सीसी) सभी आकर्षक नहीं है अच्छी निजी स्वच्छता सफल सामाजिक संपर्क के लिए पहला कदम है। नियमित रूप से स्नान करें, अपने दांतों को ब्रश करें और हमेशा अपने कपड़े धो लें। एक सुगंधित कोलोन का उपयोग करें और एक ऐसे क्षुद्रों से छुटकारा पाएं जो एक पल में एक पूरे कमरे में लेते हैं - गलत दिशा में। (कभी ज्यादा खर्च न करें)
    • महिला आप आकर्षक लगता है, लेकिन है कि, जब आप अकेले या अपने दोस्तों से दूर हैं प्रकार जो नर्ड पसंद करती नहीं है आप के लिए आते हैं और बात कर शुरू होता है, तो वह शायद तुम्हें पसंद करता है। यदि नहीं, तो वह भी बात करने के लिए परेशान नहीं होता। हो सकता है कि वह अपने दोस्तों के सामने आपके साथ बाहर जाने के लिए कहने पर शर्मिंदा हो।
    • जब एक लड़की पूछता है कि आपको यह गुस्सा शर्ट कहां मिल रहा है, तो बेवकूफ सवाल या टिप्पणियों से मत पूछो जो आपको शर्मिंदा कर सकते हैं बस एक सामान्य व्यक्ति की तरह जवाब
    • यदि आप अपने दोस्तों से सहायता के लिए पूछें, तो उन्हें उस लड़की को न आएं जो आप रुचि रखते हैं और उन्हें आपसे बाहर जाने के लिए कहें। यह आपको एक कायर की तरह दिखाई देगा
    • यदि आप कुछ लड़की का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं जो बेवकूफ़ नहीं है, तो सबसे अच्छी बात नर्डी चीजों के बारे में बात नहीं कर रही है। आप दोनों की तरह कुछ खेलना, शिक्षकों, बैंड, सामाजिक घटनाओं, राजनीति आदि के बारे में बात करने की कोशिश करें। और जैसा आप संभावित पाठक हैं, ऐसे मुद्दों पर विचार करें, जो सावधानी के साथ विवादास्पद हो सकते हैं, ताकि आप के बीच किसी भी परेशानी का कारण न हो। उन चीज़ों के बारे में झूठ बोलने की ज़रूरत नहीं है जो आप वास्तव में सोचते हैं आप भी इस तरह के स्टार वार्स, क्वांटम भौतिकी, एनिमी, मंगा, हास्य, विज्ञान-कथा, कंप्यूटर, memes, खेल, आदि के रूप में कुछ विषयों के बारे में एक छोटे से बात कर सकते हैं, लेकिन विषय बदलने के लिए यदि आपने गौर किया है कि आपकी कंपनी पसंद नहीं है तैयार रहना ।
    • जानें कि वह क्या पसंद करती है उसके बारे में आप क्या कर सकते हैं यह एक लड़की को प्रभावित करने का एक शानदार तरीका है और आपको पता चल जाएगा कि वह क्या खोज रही है। उदाहरण के लिए, अगर वह फैशन पसंद करती है, तो उसके कुछ पसंदीदा स्टाइलिस्टों के बारे में पढ़ें। वह आपके खुले दिमाग से प्रभावित होगी और - बोनस - आप अपने सामाजिक-आर्थिक इतिहास में फैशन की शक्ति के बारे में अपना ज्ञान बढ़ाने में सक्षम होंगे!
    • आपको विश्वास दिखाने की जरूरत है एक अच्छा आसन करें, आँखें और मुस्कुराहट देखें चलते हुए या अपने हाथों को अपनी जेब में डालते वक्त अपने पैरों को मत देखो। यह आपको मूर्खतापूर्ण और अलग-अलग दिखता है
    • अधिकतर लड़कियां (और लड़के भी) उनको ढूंढते हैं जो उन्हें सुरक्षित महसूस करता है आर्थिक रूप से नहीं, लेकिन भावनात्मक रूप से ध्यान रखें कि हर कोई समय-समय पर बाहर निकलता है इसलिए इन छोटे शब्दों को कहने के लिए तैयार रहें: "ठीक है। सबकुछ ठीक हो जाएगा। "अक्सर, आप को किसी को आश्वस्त करने के बारे में बात करने की ज़रूरत है और, ज़ाहिर है, कई गले!
    • एक सज्जन बनें फिर भी, बहुत सख्त नहीं रहें, या तो यदि आप एक लड़की को छोड़ने के लिए बुलाया और उसने कहा "नहीं", तो बस इसे स्वीकार करें। वापस मत जाओ और भीख मांगना अगर वह निमंत्रण स्वीकार भी कर लेता है, तो यह शायद इसलिए होगा क्योंकि वह आपसे थक गई है और नहीं, क्योंकि वह वास्तव में आपको पसंद करती है!

    चेतावनी

    • हेरफेर होने की सावधानी बरतें कुछ लोग नर्स के पीछे जाते हैं क्योंकि वे आमतौर पर बहुत बुद्धिमान होते हैं और कुछ प्रतिभाएं होती हैं। यदि आपको पता चलता है कि कोई आपके साथ बात कर रहा है सिर्फ इसलिए कि आपको सहायता (कंप्यूटर, कार्य, आदि) की ज़रूरत है, तो आप उपयोग किए जा रहे हैं।
    • नर्सी लड़कियों के बाद जाओ, जो आपके जैसा ही जुनून और स्वाद लेते हैं। मेरा विश्वास करो, ये लड़कियाँ वास्तविक हैं और आपकी ज़िंदगी किसी और व्यक्ति के साथ बहुत अधिक पूर्ण होगी जो एक ही रुचियों को साझा करती हैं। उन्हें समान होना जरूरी नहीं है: एक स्टार्गेट प्रशंसक और स्टार ट्रेक प्रशंसक एक अच्छा मैच हो सकता है! लेकिन ध्यान रखें कि बेवकूफ प्रेमिका को प्राप्त करने का मतलब यह नहीं है कि वह आपकी पसंद के सामान को पसंद करे! कभी-कभी वह नारुतो का एक प्रशंसक है और एक टुकड़ा से नफरत करती है और आप एक टुकड़े का बड़ा प्रशंसक हैं और आपको नारुतो पसंद नहीं है
    • लड़कियों को आपसे डूमटेट पसंद नहीं करते यदि कोई लड़की आपको वापस धक्का करने की कोशिश कर रही है, तो उसे बताएं कि वह बिल्कुल नहीं है। इस स्थिति को जारी न करें, मुखर रहें! यह आक्रामक होना जरूरी नहीं है क्योंकि आप उसे चोट पहुंचा सकते हैं और उसे आपके बारे में गलत धारणा मिल सकती है। कुछ लड़कियों की तरह लड़कियों को पता है कि कैसे स्थिति को नियंत्रित करने के लिए, लेकिन किसी और की तरह किसी को उसे मालिक नहीं है
    • कुछ महिलाएं नर्स की तलाश करती हैं क्योंकि उनके पास गलत धारणा है कि वे अधिक "स्थिर" हैं और "शायद विश्वासघात नहीं करेंगे" या "अधिक परिपक्व" हैं। यदि ये विशेषताओं आपको नहीं बताती हैं, तो एक गंभीर संबंध में उलझने से पहले लड़की को मोहभंग करें।
    • उस सीरीज़ के आखिरी एपिसोड के बारे में बहुत कुछ मत बोलो जिसे आप पसंद करते हैं या उस मंगा का अंतिम अध्याय जो कि हर सप्ताह पढ़ते हैं अगर लड़की की परवाह नहीं है।
    • ध्यान रखें कि ज्यादातर महिलाएं जो कहती हैं कि वे नर्सों के लिए आकर्षित हो रहे हैं वास्तव में आदर्श और पौराणिक छवि को आकर्षित कर सकते हैं जो उन्हें लगता है कि वे नर्ड हैं या क्या चाहिए। यह आदर्शवादी काल्पनिक पात्रों से आता है जो आम तौर पर भव्य, मजेदार, आउटगोइंग और आकर्षक नर्स हैं, और जो आम तौर पर वास्तविकता के अनुरूप नहीं होते हैं यही कारण है कि बहुत से लड़कियां निराश हो जाती हैं और जल्दी से ब्याज खो देती है जब आप अपने द्वारा बनाई गई उम्मीदों को पूरा नहीं कर सकते हैं।
      • ध्यान रखें कि यदि आप एक बेवकूफ लड़की की तलाश कर रहे हैं जैसे अभिनेत्री ज़ूई डेसैनलेल, एक नर्सी लड़की "गेमर" जैसे कि ओलिविया मुन या एक द्वारा लोकप्रिय बूथ लड़की, पता है कि तुम भी फर्जी उम्मीदें पैदा कर रहे हैं जो वास्तविकता के अनुरूप नहीं हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com