IhsAdke.com

कैसे बेवकूफ तिथि करने के लिए

ठीक है, तो आप एक बेवकूफ तारीख चाहते हैं? कोई समस्या नहीं नीचे दी गई युक्तियां और युक्तियां आपको बाद में खुशी से रहेंगी

चरणों

चित्र शीर्षक एक बेवकूफी चरण 1
1
सम्मान अनिवार्य है। सामान्यतया, दो रहस्य हैं जो रिश्ते का काम करते हैं। नंबर एक: दोस्तों को सम्मानित करना पसंद है। उदाहरण के लिए, कुछ लड़कों के फुटबॉल खेलने के बारे में सोचें। यदि एक या अधिक लड़कियां हैं, तो गेम के स्तर में नाटकीय रूप से सुधार होगा या खराब हो जाएगा क्योंकि वे प्रभावित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं। यह लोकप्रिय होने के मुकाबले बहुत अधिक है- लड़के अपने गर्लफ्रेंड्स के लिए सम्मान से देखने के लिए काम करते हैं। लोगों को कैंडी जैसे बच्चों के समान सम्मान करना पसंद है मैं गंभीर हूँ यह नर्सों की बातों के लिए बहुत अधिक महत्वपूर्ण है, क्योंकि बहुत से लोग उन्हें मजाक करते हैं। समझें कि कुछ नर्स आपके सम्मान से प्रभावित नहीं होंगे यदि वे अपने तकनीकी ज्ञान के लिए खुद को श्रेय देते हैं। वे जानते हैं कि इसके लिए उनका सम्मान किया जाना चाहिए। गुप्त संख्या दो: लड़कियों को सुना जाना पसंद है। वे कोई चाहते हैं जो अपनी राय और भावनाओं को मानता है। निडर लड़कियों के साथ, सम्मान एक अच्छा दृष्टिकोण होगा, कम से कम शुरू में एक सज्जन रहें- उसके लिए दरवाजे खोलो, उसे बैकपैक लें, आदि। हाँ, यह पुराने जमाने लगता है, लेकिन वैसे भी ऐसा करें। हमेशा व्यक्तिगत मामलों के बारे में बात करने के लिए तैयार होने के लिए तैयार रहें
  • चित्र शीर्षक से एक बेवकूफी चरण 2
    2
    दूसरे व्यक्ति की भावनाओं से सावधान रहें यह अजीब लगता है आम तौर पर invertido- नर्ड जो अक्सर अनुस्मारक की जरूरत है अन्य लोगों की भावनाओं अधिक समय तक नहीं कर रहे हैं। चूंकि वे भावनात्मकता को महत्व नहीं देते हैं, इसलिए जब वे खोलने का निर्णय लेते हैं, तो वहां होना बहुत जरूरी है। इसका मतलब है कि वे आपको पसंद करते हैं बहुत।
  • चित्र शीर्षक से एक बेवकूफी चरण 3
    3
    एक अच्छा श्रोता रहो रिश्ते के संतुलन पर निर्भर करता है, बेवकूफ कुछ मुद्दों पर अपने तकनीकी ज्ञान के साथ उसे प्रभावित करने के लिए कोशिश कर सकते हैं। ठीक है, मूल स्टार ट्रेक श्रृंखला के प्रकरण 17 के बारे में किया गया था शायद नहीं दिन के लिए अपनी योजनाओं में सुनते हैं, लेकिन लड़का अनदेखी करने के लिए नहीं की कोशिश करो। नम्रता से सुनो और फिर बातचीत के विषय को बदलने की कोशिश करें
  • चित्र शीर्षक एक बेवकूफी चरण 4
    4



    चीजों की व्याख्या करने के लिए तैयार फिर, यह गलत लगता है आम तौर पर, बेवकूफ नहीं है जो इसे करने की जरूरत है? हमेशा नहीं मुझे विश्वास है, आप शायद विभिन्न विषयों के बारे में बहुत कुछ समझते हैं। नर्सें कुछ क्षेत्रों (भौतिक विज्ञान, कंप्यूटर, स्टार ट्रेक) में अपने ज्ञान के विशेषज्ञ हैं। इसका अर्थ है कि आप कारों, फुटबॉल या गैर-फिक्शन फिल्मों जैसी "सामान्य" चीजों के बारे में अधिक जानते हैं अपने ज्ञान को अवमानना ​​मत करो, या इस तरह कार्य करें जैसे कि वह जानता है कि वह क्या जानता है वह अजीब था।
  • चित्र शीर्षक एक बेवकूफी चरण 5
    5
    संघर्षों के लिए तैयार करें विशेष रूप से लड़कियों के बीच, एक विचार है कि नर्सों को धोखा देने की संभावना कम है, अधिक वफादार और अधिक परिपक्व हैं। यह दुखी है, लेकिन यह ऐसा नहीं है। हर रिश्ते में संघर्ष होता है। सामान्य से थोड़ी अधिक तार्किक तरीके से उन्हें हल करने के लिए तैयार रहें। बहुत भावुक या प्रतीत होता है विसंगत बहस अक्सर खारिज कर दिया जाएगा।
  • चित्र शीर्षक एक बेवकूफी कदम 6
    6
    अपनी दुनिया दर्ज करें यदि आप वास्तव में इस रिश्ते को आगे बढ़ाने जा रहे हैं, तो आपको अपने साथी को समझना होगा। इसका अर्थ है बेवकूफ दुनिया में प्रवेश करना। यदि वह रसायन विज्ञान के बारे में सब कुछ जानता है, तो इसके बारे में और जानें। यदि वह कंप्यूटर के बारे में पागल है, तो कंप्यूटर भाषा पर कुछ विकिपीडिया पृष्ठों को पढ़ें। अपने साथी स्टार ट्रेक के एक बड़े प्रशंसक है, तो मूल श्रृंखला, नई पीढ़ी, मल्लाह, आदि के बीच अंतर जानने अपने प्रेमी के साथ अधिक चीजें रखने के अलावा, इससे यह भी पता चलता है कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं क्या तुम सच में अपने साथी को प्रभावित करना चाहते हैं, तो एक प्रोग्राम है जो वह इसके बारे में एक पसंदीदा श्रेणी renting की तरह प्यार होता है, और अपने घर में एक मैराथन करते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक बेवकूफी कदम 7
    7
    प्रत्यक्ष रहें सबसे नर्स मूल्य ईमानदारी और खुलापन उन्हें अपने विचारों को अनुमान लगाने में सक्षम होने की उम्मीद मत करो। ईमानदार और यथार्थवादी रहें, और सब कुछ ठीक हो जाएगा
  • युक्तियाँ

    • में देने के लिए जानें आपकी रुचियां हमेशा मेल नहीं खातीं, इसलिए ऐसा कुछ करें जो आप दोनों के लिए कानूनी है। आधे शब्दों का पता लगाने की कुंजी यहाँ है।
    • एक डोरमेट मत बनो। यह सभी प्रकार के रिश्तों के लिए सच है दृढ़ता और शिक्षा के साथ इस तरह की कठिनाई का सामना करें
    • शांत हो जाओ यह आपकी उपस्थिति से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है! हर कोई शांत लोगों को पसंद करता है
    • व्यंग्य के लिए तैयार हो जाओ नर्स्स को व्यंग्यात्मक कहा जाता है। ज्यादातर मामलों में, यह सिर्फ उनके लिए हास्य का एक रूप है और हर तरह के हास्य की तरह, कभी-कभी यह पानी में गिर जाता है।
    • अच्छे संबंध किसी भी संबंध में महत्वपूर्ण हैं बुरा सांस, शरीर की गंध, ढीली कपड़े ... ये सब बचें। अपने और अपने साथी का सम्मान करें

    चेतावनी

    • धीरज रखो पहले संघर्ष में रिश्ते को समाप्त न करें नर्स हमेशा अच्छी तरह से संवाद नहीं करते हैं, इसलिए उन्हें समझना मुश्किल हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com