IhsAdke.com

कार्य पर सम्मान कैसे किया जाए

आज के समय में काम पर सम्मान करना महत्वपूर्ण है न केवल दिन के माध्यम से प्राप्त करना आसान होता है बल्कि एक पदोन्नति प्राप्त करने, किसी परियोजना को स्वीकृति देना या अपनी इच्छा को बढ़ाने के लिए, जैसा कि आप दोनों चाहते थे!

चरणों

चित्रा शीर्षक से काम पर सम्मान प्राप्त करें चरण 1
1
दूसरों का सम्मान करें दिखाएँ कि आप अपने सहयोगियों के बारे में परवाह है अपने मालिकों के अधिकार का सम्मान करें और अपने अधीनस्थों को अच्छी तरह से व्यवहार करें।
  • काम शीर्षक पर काम करें शीर्षक चरण 2
    2
    अपना काम अच्छी तरह से करें किसी को डूब न दें, समय सीमाएं पूरी करें, और जब आप कर सकते हैं तो अपने साथियों को सहायता प्रदान करें। अगर आपको कुछ समझ नहीं आ रहा है या कोई काम नहीं कर सकता, तो सहायता के लिए पूछने में किसी से बात करने में संकोच न करें या किसी के साथ काम साझा करें।
  • काम शीर्षक पर काम करें शीर्षक चरण 3
    3
    गरिमा है दूसरों की मदद करने के लिए यह बहुत अच्छा है, लेकिन अपने सहयोगियों को बिल्ली और जूता खेलना न दें। हर किसी का काम न करें अपने मालिक को बताइए "मैं इस समय के लिए खुद को बलिदान कर सकता हूं", यह दर्शाते हुए कि आप अपनी आस्तीन को तैयार करने के लिए तैयार हैं, लेकिन दूसरों को आप को बेवकूफ़ बना न दें
  • चित्रा शीर्षक से काम पर सम्मान प्राप्त करें चरण 4
    4
    सावधानी बरतें कोई भी गपशप का सम्मान नहीं करता है जो आपके सामने बोलता है, उस पर ध्यान देना ज़रूरी नहीं है, डर है कि पूरे कार्यालय को पता चल जाएगा। आप में लोगों के विश्वास का सम्मान करें
  • चित्रा शीर्षक से काम पर सम्मान प्राप्त करें चरण 5
    5
    अच्छा लग रहा है जरूरत के मुताबिक जितना स्नान हो (कम से कम एक दिन), यदि आवश्यक हो तो साफ कपड़े और लोहे पहनें। महिलाओं को भारी रंगों के बिना मेकअप की काफी मात्रा पहननी चाहिए और न दिखें जैसे वे रात में नाइट क्लब में जा रहे हों (जब तक कि आप एक में काम न करें)। अपनी नौकरी के लिए सुस्वादु और फिटिंग सामान का उपयोग करें। बाल साफ, साफ होना चाहिए और इसे काम करने के लिए बाधित नहीं करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक में काम करने का सम्मान प्राप्त करें चरण 6
    6
    आश्वस्त रहें अपनी ठोड़ी के साथ सीधे रहें, आँख से संपर्क करें, एक फर्म हैंडशेक और मुस्कुराहट करें!



  • चित्रा शीर्षक से काम पर सम्मान प्राप्त करें चरण 7
    7
    दूसरों को आप की तरह बनाएं नाम से लोगों का इलाज करने से पता चलता है कि आप उनके बारे में परवाह करते हैं। हर कोई महत्वपूर्ण महसूस करना चाहता है और सुना होगा। ईमानदारी से हर दिन एक अलग सहयोगी की सराहना करते हैं।
  • काम शीर्षक पर शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक चरण 8
    8
    अपने शब्द का एक व्यक्ति बनें आप जो कहते हैं उसे ध्यान में रखते हुए सम्मान पाने के लिए सबसे अच्छी बात है। यह आपको अच्छी प्रतिष्ठा भी देगा
  • चित्र शीर्षक में काम करते हुए सम्मान प्राप्त करें चरण 9
    9
    सम्मानजनक अधिनियम अगर आपकी कानून फर्म सहकर्मियों फेसबुक पर आपके बेहोश नशे की तस्वीरों को देखती हैं तो शायद वे आपके लिए सम्मान खो देंगे।
  • काम शीर्षक पर शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक चरण 10
    10
    शांत रहो शांत रहो बेवकूफ मालिकों या मोटे सहयोगियों को आपको गंभीरता से लेने की अनुमति न दें। लगभग हर कार्यालय के पास ऐसा कोई है, इसलिए अपनी भाषा को नियंत्रित करें और नाटक या काम के आंतरिक विवादों में शामिल न करें, उस से बेहतर हो। जब यह खत्म हो जाएगा, तो आपको कक्षा में से किसी के रूप में याद किया जाएगा।
  • पिक्चर का शीर्षक काम पर सम्मान प्राप्त करें चरण 11
    11
    लोगों को सही श्रेय दें जब किसी समूह में काम करते हैं, तो दूसरों के काम को पहचानें सभी प्रशंसा का मकसद मत करो और जीत की महिमा साझा करें।
  • पटकथा शीर्षक काम पर सम्मान प्राप्त करें चरण 12
    12
    काम पर दूसरों की बुरी तरह से बात मत करो यदि आप और एक सहयोगी उस बेवकूफ मालिक पर हंसते हैं, जब उसे जबरदस्ती या गुस्सा होने की जरूरत होती है, तो वह सब कुछ दोहरा सकते हैं जो आपने कहा है।
  • युक्तियाँ

    • ऐसे कुछ लोग हैं जो जीतना असंभव है, चाहे आप क्या कहें या करते हैं पता है कि हार कब स्वीकार करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com