IhsAdke.com

आपके गणराज्य में सबसे सम्मानित भाई कैसे बनें

सम्मान गणराज्यों में जीवन का एक बुनियादी पहलू है। अधिकांश भाईचारे के प्रवेश कार्यक्रम का उद्देश्य सदस्यों के प्रति सम्मान करना है - एक दूसरे का सम्मान करना, अपने भाइयों का सम्मान करना और बोर्ड का सम्मान करना, विशेष रूप से कार्यक्रम मास्टर

एक सक्रिय भाई के रूप में, अगर आपको गंभीरता से लेना है तो आप को सम्मान और सम्मान प्राप्त करना होगा सम्मान आप और आपके भाई-बहनों के बीच परस्पर होना चाहिए - यदि आप उनके लिए कोई सम्मान नहीं दिखाते हैं, तो वे आपको वापस सम्मान करने की संभावना नहीं रखते हैं।

यदि आप बोर्ड की स्थिति के लिए कुछ बिंदु पर चलते हैं, तो आपके चुनाव की सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि फेलोशिप आपको और आपके आदर्शों का कितना सम्मान करती है।

चरणों

अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
आश्वस्त रहें यह किसी के लिए दुर्लभ है जो स्वयं को सचेत और सम्मानित होने के लिए आत्मनिर्भर है। आश्वस्त होने के नाते आप अपने आदर्शों की रक्षा करने और कहने के लिए कह सकते हैं, भले ही कोई नकारात्मक प्रतिक्रिया अपरिहार्य हो। विश्वास है कि दूसरों को आप के बारे में क्या सोचते हैं इसकी परवाह नहीं है, बल्कि सिर्फ लड़ते रहें अधिकांश कॉलेज पुरुष आत्मविश्वास हासिल करने के लिए शराब और ड्रग्स का उपयोग करते हैं (उदाहरण के लिए, किसी लड़की से बात करने से पहले कुछ पेय)। एक सम्मानित भाईचारे आदमी आत्मविश्वास exudes आप इसे अपने कर्मों, महिलाओं के साथ अपने रिश्ते, फुटबॉल मैदान पर और अपने साक्षात्कार में देख सकते हैं जहां उन्हें पता है कि उन्हें नौकरी मिल जाएगी।
  • आत्मविश्वास या कम से कम आत्मविश्वास का मुख्य होना:
    • एक फर्म हाथ मिलाना है
    • हमेशा आँख से संपर्क करें
    • एक अच्छा आसन है
    • लोगों से भरे हुए कमरे के लिए ज़ोर से बात करें ताकि आप स्पष्ट रूप से सुन सकें लेकिन कम पर्याप्त हो ताकि आप कठोर या मित्रवत न हों
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अच्छी तरह से पोशाक आप क्या पहनते हैं आत्मविश्वास के साथ हाथ में हाथ चला जाता है। अपने स्वरूप पर गर्व होना भाईचारे का एक सम्मानित, आश्वस्त व्यक्ति किसी प्रवृत्ति का पालन नहीं करता है, क्योंकि हर कोई ऐसा कर रहा है। यह एक निराशाजनक है कि एक दर्जन गणराज्य लोग परिसर के चारों ओर घूमते हुए एक ही ओस्क्लेन स्नीकर्स और एक एबरक्रोमनी शर्ट पहनते हैं। न मानें कि आप संघर्ष कर रहे हैं बिना लोगों की अपेक्षाओं को पार करने की कोशिश करें। अगर केवल एक खाकी शर्ट और पैंट की जरूरत होती है, तो एक रंगीन जाकेट और शीर्ष पर एक जेब रूमाल पहन कर आओ। एक प्रवृत्ति का पालन करना ठीक है जब तक आप इसमें अपनी विशिष्ट शैली को शामिल करते हैं।
    • अच्छी तरह से ड्रेसिंग का मुख्य:
      • तंग कपड़ों पहनें - आमतौर पर आप की तुलना में एक छोटे आकार पहनने पर विचार करें
      • हमेशा अपने बेल्ट को अपने जूते के साथ संयोजित करें
      • अधिक पेशेवर या ठाठ जूता शैलियों जैसे चमड़े के आश्रयों या ऑक्सफोर्ड में निवेश करें
      • एक अच्छी घड़ी में निवेश करें - एक क्लासिक अभी तक सुरुचिपूर्ण शैली जिसमें चमड़े या मगरमच्छ कंगन हैं
      • कफ़लिंक, टाई क्लिप या रूमाल जैसे कुछ और, अपने औपचारिक कपड़ों में जोड़ें
      • किसी भी चीज से दूर रहें, जो फट और छेदें हैं
      • ग्राफिक टीज़ पहनने से बचें, खासकर उन अनुचित संदेशों वाले - ठोस रंग टीज़ पहनने का प्रयास करें
      • कभी मोकासिन, पानी के जूते या सैंडल के साथ मोज़े पहनें
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    प्रत्येक भाई-बहन के साथ दोस्ताना रहें एक घटना में प्रत्येक भाई को व्यक्ति में बधाई देने का प्रयास करें इसका मतलब हैलो कह रहा है, हाथ मिलाते हुए और एक छोटी सी बात दे। भले ही वे फैलोशिप के भीतर अपने सबसे करीबी दोस्तों में से एक नहीं हैं, वैसे भी ऐसा करते हैं। यह उन्हें स्थायी प्रभाव देगा कि आप अच्छे व्यक्ति हैं। मैत्रीपूर्ण होने के नाते यह भी पता चलता है कि प्रत्येक भाई की बुनियादी जानकारी भी जानती है। यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन ऐसे मामले हैं जहां भाई-बहन अपने साथियों के बारे में सरल जानकारी भी नहीं जानते हैं। आपको नाम और उपनाम, गृहनगर, स्कूल वर्ष और कौन आपकी प्रेमिका है, अगर यह मामला है, पता होना चाहिए। किसी की प्रेमिका को देने की तुलना में भाई-बहनों के बीच कोई संबंध नहीं हो सकता। पिछले लेकिन कम से कम, कभी भी नहीं, लेकिन कभी भी, एक शत्रुतापूर्ण स्थिति में एक और भाई को मारने के लिए नहीं। कुश्ती खेलना पुरुषों के बीच स्वाभाविक है, लेकिन आप किसी दूसरे भाई के साथ वास्तविक भौतिक लड़ाई में कभी नहीं आना चाहिए।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    मध्यम रहें जीवन में नहीं बल्कि उनकी राय पर, वे राजनीतिक, धार्मिक या भाईचारे हैं। अपने भाई-बहनों के समूह से अपने आप को दूर करने का एक आसान तरीका कुछ प्रश्न के संबंध में विपरीत चरम पर होना चाहिए। यही कारण है कि यह सावधानी से मध्यम होना है इसी तरह राजनीतिक उम्मीदवार चुने जाते हैं। फेलोशिप सम्मान कमाने का एक शानदार तरीका एक विचार, समाधान या नीति के साथ आना है, जिससे दोनों पक्ष खुश होंगे। एक भाई जो केवल पक्षों की परवाह करता है वह भाई से कम का सम्मान करता है जो पार्टियों और लोकोपचार या पार्टियों और सामुदायिक सेवा की परवाह करता है।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    उन्हें अपनी उपस्थिति को नोटिस करें सम्मान करने के लिए, आपको अपने संगठन के बारे में चिंतित होना चाहिए यदि फेलोशिप को कुछ के लिए एक स्वयंसेवक की जरूरत है, तो आगे कदम उठाएं। यदि एक महान विचार या समाधान की आवश्यकता है, तो कुछ प्रस्ताव। आयोगों और प्रबंधन पदों के लिए आवेदन करें उन्हें आपकी उपस्थिति को नोटिस करने का मतलब यह नहीं है कि फुटबॉल में आपके साइकिल के लक्ष्य के बारे में ब्वैदगी का मतलब है, इसका मतलब यह है कि आपकी सहभागिता के बारे में भावपूर्ण और उत्साहपूर्ण होता है, जहां आपको पता चलता है कि आप संगठन का एक अनिवार्य हिस्सा हैं।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    पार्टी में नशे में सबसे नशे में आदमी न हो। इसका मतलब यह नहीं कि भाई को कुछ दवाएं लेने और कई खुराकों को बदलने के बाद ज़ोंबी की तरह चारों ओर घूम रहा है। बेशक आप कुछ लोगों द्वारा सम्मानित किया जा सकता है कि आप कैसे नशे में प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आप इस तरह से सही सम्मान कभी नहीं प्राप्त करेंगे। किसी भी तरह से, पार्टियों में मज़े करो और अन्य लोगों को अपनी पार्टियों में होने के बारे में उत्साहित होने दें, लेकिन ऐसा करें कि आपकी फेलोशिप को कानूनी परेशान करने के जोखिम पर नहीं डाल पाएगा, अपना लाइसेंस खो दिया जाएगा महाविद्यालय से निष्कासित कर दिया या उसकी अच्छी प्रतिष्ठा खोने आपके बिरादरी की प्रतिष्ठा को बर्बाद करने का एक आसान तरीका एक लड़की पर उल्टी करना है क्योंकि आप बहुत नशे में हैं
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    महिलाओं को दया करो शिष्टता, शिष्टाचार, या जिसे आप कॉल करना चाहते हैं, एक सम्मानित सहभागिता सज्जन की आवश्यकता है। यदि आप अपनी पार्टियों में महिलाओं के साथ दिक्कत रखते हैं, तो अन्य महिलाओं को पता चल जाएगा और आपकी पार्टियों में और अधिक नहीं आएगी। आप महिलाओं के लिए बेवकूफ होने के लिए बहुत ज्यादा महसूस कर सकते हैं, लेकिन आप ऐसा सम्मान नहीं करेंगे। यदि आप महिलाओं, विशेषकर महिला गणराज्यों का सम्मान करते हैं, तो वे आपके घटनाओं में आते हैं और आपके भाई खुश होंगे। यदि नहीं, तो आप को आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए जब आप परिसर में महिला भाईचारे के साथ अपने बिरादरी के संबंधों को बर्बाद कर देते हैं, और फिर देखें कि आपके भाइयों का आपका सम्मान कितना है।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    सफलता के लिए तैयार हो जाओ आपको कौन से अधिक सम्मान मिलेगा, अच्छे भाई के साथ भाई, जिसने उसके लिए उद्धृत उच्च वेतन वाली नौकरी की है, या लाल रंग के भाई के साथ भाई कौन डीजे बनने के लिए कॉलेज से बाहर निकल रहा है? अगर आपने बाद में चुना है, तो आप अपने भाईचारे के भाई से दूर हैं बेशक, कक्षा में संघर्ष करना अन्य चीजों को उच्च प्राथमिकता के साथ चोट पहुंचा सकती है, जैसे लड़कियों के साथ बाहर जाना और पार्टियों में जाने, लेकिन यह अंत में इसके लायक हो जाएगा। जब आपके पास वांछित कार्यालय होता है और आप अपने भाइयों के लिए नौकरी और इंटर्नशिप प्राप्त कर रहे हैं, तो आप का सम्मान किया जाएगा।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    एक झटका मत बनो बोरी खींचने और देने के दो गुण हैं जो भ्रातृहीन पुरुषों के साथ नहीं जुड़ा होना चाहिए। ये बेकार लोगों के गुण हैं जो जीवन में कुछ नहीं होगा। दंड से छुटकारा पाने के लिए अधिकार की सराहना करने के लिए झटका होना है। चुनाव जीतने के लिए कुछ लोगों को रणनीतिक रूप से दोस्ताना होने के लिए एक झटका नहीं होना चाहिए, यह राजनीतिक रूप से प्रेमी होना है और यह गणराज्यों की दुनिया में स्वाभाविक है।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    अपने नाम की रक्षा करें सम्मान प्राप्त करने के लिए अपना नाम बचाव करना सबसे महत्वपूर्ण टिप हो सकता है यदि कोई आपके भाईचारे के नाम को उलझे या अपमानित कर रहा है, तो उसे ठीक करें। यदि कैटफ़िश के सिर का एक गुच्छा तुम्हारे भाइयों में से किसी के साथ नाखुश हैं, तो उसका समर्थन करें, चाहे जो भी हो। हालांकि, अपने नाम का बचाव करने का मतलब यह नहीं है कि झगड़े की तलाश में जा रहा है। कुछ भी उनकी प्रतिबद्धता को अपने गणराज्य के कल्याण के लिए खुद को बलिदान से अधिक नहीं दिखाती है यदि आप एक भाई भाई की रक्षा करने के लिए चेहरे पर मुंह फेने लगे, तो कल की आंखों के साथ अगली बैठक में जाएं और गर्व करें कि प्रत्येक भाई के पास अब आपके लिए बहुत सम्मान है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com