IhsAdke.com

कैसे देखा जाना है

यदि आप यूट्यूब पर ध्यान देना चाहते हैं, तो स्कूल में, किसी पदोन्नति को जीतने के लिए या इसे देखने के लिए अपने रोमांटिक रुचि के लिए ध्यान से देखें, wikiHow आपको हर किसी का ध्यान आकर्षित करने में मदद कर सकता है! ध्यान केंद्र बनने के पहले चरण के साथ आरंभ करें

चरणों

भाग 1
अधिनियम कैसे करें

चित्र शीर्षक देखें चरण 01 देखें
1
खुद का सम्मान करें जब दूसरों को लगता है कि आप अपने आप का सम्मान नहीं करते हैं, वे चिंता करने लगते हैं (कभी-कभी केवल अवचेतन) कि आप आदर के योग्य न हो उन्हें दिखाएं कि आप अपने आप को कितना ख्याल रखना चाहते हैं और यह बताएं कि आपको कितना मूल्य लगता है। स्वस्थ चीजें, व्यायाम, और अच्छे व्यक्तिगत स्वच्छता (जैसे स्नान, दांतों को दबाने, और दुर्गन्ध दूर करने वाला) का अभ्यास करें।
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 02 कदम
    2
    अच्छा लग रहा है आपको हमेशा उस तरह से कपड़े पहना चाहिए जैसा कि आप देख रहे हैं ऐसे कपड़े न पहनें जो फिट नहीं होते हैं, जो आपके शरीर पर बदसूरत दिखते हैं, जिनमें स्पॉट, आँसू या झुर्रियां होती हैं यह दर्शाता है कि आप देखना नहीं चाहते हैं इसके बजाय, सभी की तुलना में बेहतर पोशाक और आप जो पहने हुए हैं उसके आधार पर काम करें।
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 03 कदम
    3
    आत्मविश्वास विश्वास करो ट्रस्ट एक आकर्षक आकर्षक गुणवत्ता है यदि आप आश्वस्त हैं, तो अधिक लोग आपको नोटिस करेंगे और आपको मार्गदर्शन और सहायता के लिए तलाश करेंगे (चाहे उन्हें पता है या नहीं)। जिन लोगों से आप काम कर रहे हैं, उन लोगों से आप उन लोगों से डेटिंग कर रहे हैं, जब आप आत्मविश्वास से काम करना शुरू करते हैं, तो हर कोई आपको ध्यान देगा। अपने आप का बचाव करें, निर्णय करें, निश्चित रूप से बोलें और बात करना बंद करो जैसे कि आप कुछ भी नहीं थे निश्चित रूप से जब आप कोई छोटी सी बात करते हैं तब माफी मांगते हैं।
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 04 कदम
    4
    सामाजिक रहें यदि आप ध्यान देना चाहते हैं, तो आपको घर छोड़ना शुरू करना होगा। लोगों से बात करें, घटनाओं पर जाएं और दोस्त बनाएं एक नेटवर्क बनाएं (मित्रों, ग्राहकों, भावी मालिकों या सहयोगियों से या यहां तक ​​कि लोग जो आपको एक बैठक सेट करने में सहायता कर सकते हैं)
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 05 कदम
    5
    दोस्ताना रहें लोगों के लिए अच्छा होगा सकारात्मक रहें दोस्ताना रहें यदि आप एक गधे हैं जो पीठ में दूसरों के बारे में बात करते हैं, या जो भी कारणों के लिए गुस्सा और प्रतिशोधी हो जाते हैं, तो लोगों को लगता है कि वे अपने दुर्व्यवहार को प्राप्त करने के लिए अगले ही होंगे। लोग कह सकते हैं कि उन्हें यह पसंद है "मैं जो चाहता हूँ मुझे मिल रहा है", लेकिन वास्तव में यह लोगों को संदेहास्पद बनाता है यदि आप एक अच्छे इंसान हैं, तो आपको उनकी मदद, प्रचार या सकारात्मक सामाजिक (या रोमांटिक!) ध्यान मिलने की अधिक संभावना है।
  • चित्र शीर्षक देखें चरण 06 देखें
    6
    वर्तमान दिन में रहें आप जानते हैं कि आप अपने माता-पिता के बारे में किस तरह की चिंता करते हैं जब वे 1 9 86 में कपड़े पहने हुए थे? लोग आपके बारे में चिंता करेंगे यदि आप व्यावहारिक रूप से सिर्फ पुराने चीजों का पुन: उपयोग कर रहे हैं, तो वे विचार, शैली या प्रथाएं हैं। पुराने तरीकों पर होल्डिंग एक संकेत है जिसे आप नहीं जानते हैं कि कैसे बदलाव करें और आप रचनात्मक नहीं हो सकते। इसके बजाय, अधिक हाल के होने की कोशिश करें, हमेशा चीजें करने के नए और बेहतर तरीके के लिए प्रयास करें
  • भाग 2
    क्या करना है

    छवि का शीर्षक देखें नोट 07 कदम
    1
    पहल करें जीवन का आनंद लें चीजों को आप या आपके साथ होने की उम्मीद न करें, बस वहां जाएं और उन्हें हो जाएं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसी को पांच साल के नाटक के बाद किसी नियुक्ति के लिए बुला रहे हैं, काम पर पदोन्नति देने या ग्रह पर हर रिकॉर्ड कंपनी को अपना डेमो भेजने के लिए कह रहे हैं: आप को शुरू करने के लिए क्या करना है जहां आप जाना चाहते हैं अगर आप लोगों को नोटिस करना चाहते हैं तो क्या करना सबसे अच्छी बात है करने के लिए जिसके साथ वे आपको नोटिस करते हैं
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 08 कदम
    2
    स्मार्ट जोखिम लें गौर करने के लिए, आपको दूसरों से अलग होना होगा आपको कुछ देना होगा जो किसी और के पास नहीं है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका स्मार्ट जोखिम लेना है। कुछ अच्छा करो, लेकिन इसे सही करो लाभ के खिलाफ जोखिम का वजन और सिर्फ अगर आप के लायक यह कदम है ले लो। यह आमतौर पर जोखिम लेने के लिए डरावना होता है, और शायद आप संकोच करते हैं, लेकिन अगर आप हमेशा सुरक्षित होते हैं और आपके पूरे जीवन में एक ही स्थान पर आपको जीवन में कुछ रोमांचक जगह नहीं मिलेंगी।



  • इमेज का शीर्षक शीर्षक देखें चरण 09
    3
    जो कुछ भी आता है उसे स्वीकार करें लचीला होना जब योजनाओं के अनुसार चीजें न हों तो आतंक न करें जब कुछ नकारात्मक होता है, सकारात्मक चालू करें जब कुछ सकारात्मक होता है, तो इसे खराब दिन पर उपयोग करने का तरीका ढूंढें। आपका मालिक प्रभावित होगा, लेकिन जिस व्यक्ति का आप आनंद ले रहे हैं उसे भी पता चलेगा कि जीवन में जो भी चीजें हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता, आप बिना प्रयास किए बिना इसे प्राप्त करने में उनकी मदद कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक देखें नोट 10 कदम
    4
    एक अच्छा नेता और टीममाता रहें नेतृत्व और अन्य लोगों के साथ काम करने की अच्छी योग्यता रखने के लिए आपके प्रबंधक से काम करने वाले हर व्यक्ति के लिए आकर्षक चीजें और आपके स्कूल शिक्षक को उस व्यक्ति के लिए आकर्षक चीजें हैं जो आप वास्तव में चाहते हैं। परिस्थितियों पर नियंत्रण रखना जब आप कर सकते हैं, लोगों को प्रेरित और कड़ी मेहनत करते रहें, और जब समय आता है, तो टीम के अच्छे के लिए अपनी खुद की महिमा का बलिदान करें। लोग ध्यान देंगे क्योंकि यह व्यवहार दिखाता है कि आप एक विजेता हैं ... और हर कोई आपकी टीम में होना चाहता है।
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 11 कदम
    5
    अनन्तता और परे से जाओ लोग आपको बताएंगे कि ध्यान देने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी है, लेकिन आप शायद पहले से कठिन काम कर रहे हैं (और यदि आप नहीं हैं, तो शुरू करें, क्योंकि कुछ भी आकाश से नहीं निकलगा)। आपको क्या करने की ज़रूरत है न सिर्फ कड़ी मेहनत करनी है, बल्कि कर्तव्य के कॉल से ऊपर और उससे आगे भी जाना है कोई बात नहीं जो आप कर रहे हैं, यह काम कर रहा है या किसी को जीतने की कोशिश कर रहा है, आपको उन लोगों से परे करना होगा जो लोगों को दिखाएंगे कि आप कितने महान हैं
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 12 कदम
    6
    हमेशा बेहतर होना चाहिए आपको हमेशा सुधार और अपने काम और अपने कौशल को ताज़ा और कभी भी बदलते रहने के लिए काम करना चाहिए। स्थिर काम या व्यक्तित्व उबाऊ हो जाता है और लोग आपको थकेंगे। उन्हें रूचि रखें और अपने जीवन को छोड़ते हुए अपने आप को खुश रखने और रोमांचक और नया काम करें।
  • भाग 3
    विशिष्ट सहायता

    चित्र शीर्षक प्राप्त करें चरण 13
    1
    मीडिया में सफलता हासिल करना आप प्रतिभा के साथ फटा रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि कोई भी आपको इस महान मीडिया में संस्कृति के साथ पैक करने की इजाजत नहीं देता है? शायद इसके लिए एक विकी हां है
  • चित्र शीर्षक प्राप्त करें चरण 14 देखें
    2
    सामाजिक रूप से सफल हो. कमरे के कोने में उस अकेले को रोकने और ध्यान केन्द्रित करना असंभव लग सकता है, लेकिन यह थोड़ा दृढ़ संकल्प और धैर्य के साथ काफी संभव है।
  • चित्र शीर्षक देखें नोट 15 कदम
    3
    अपने सपने के व्यक्ति को प्राप्त करें. आप किसके लिए अदृश्य हैं? दृश्यावली के साथ विलय के थक गये? आप उनका ध्यान प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें जीत सकते हैं। हमेशा के लिए अपने खुश का आनंद लेने के लिए समय
  • चित्र शीर्षक प्राप्त देखें चरण 16
    4
    कार्यस्थल पर हो. क्या आप संघर्ष करते हैं जबकि आपका बॉस अवशोषित होता है? क्या आप अपने बेवकूफ साथियों को बताने के थक गए हैं जब आप बग़ल में बदल रहे हैं? यदि आप कुछ सुझावों का पालन करते हैं और कोई पहल करते हैं तो आप पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • हमेशा मुस्कान याद रखना! मुस्कुराते हुए सभी को पता चलेगा कि आप आस-पास एक मजेदार व्यक्ति हैं!
    • इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें आप जानते हैं कि जब आप प्यारे हों, तो उसे पकड़ो!
    • अपने कपड़े पहनें, न कि कपड़े जो आपकी मां ने आपके लिए चुना था आपकी मां को यह नहीं पता है कि उनकी उम्र क्या है
    • बस स्वयं बनो, जब आप अपने आप की तरह काम नहीं करते हैं तो लोग आपको बहुत पसंद नहीं करते हैं हर दिन खुश रहो, और एक हंसमुख रवैया है!
    • नई चीजों की कोशिश करने से डरो मत। यदि आपकी शैली अलग है, जैसे गॉथ या भावनाएं, तो इसे न बदलें कि आप कौन हैं

    चेतावनी

    • हर किसी के साथ इश्कबाज मत! छेड़खानी अच्छा है, लेकिन हर किसी के साथ यह कर आप बहुत घोड़े और बेताब देखना होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com