IhsAdke.com

कैसे स्कूल में सबसे खूबसूरत लड़कों में से एक है

क्या आपने कभी उन विद्यालयों के जूते में अपने आप को सोचा है जो हर समय अच्छे दिखते हैं, जो हर लड़की की आंखों को पकड़ते हैं और हर समय नियंत्रण में हैं? एक सुंदर और शांत व्यक्ति के रूप में लोगों द्वारा देखा जाने वाला यह लेख पढ़ें।

चरणों

भाग 1
अच्छा लग रहा है जीतना

1
अपने विपुल दिखने का ख्याल रखना! ध्यान दें कि सबसे अच्छे लोग अपने बाल कैसे पहनते हैं `पुरुषों के लिए एक अच्छी नज़र` के लिए इंटरनेट पर एक नज़र डालें और देखें कि आपको सबसे अच्छा कौन सा फिट बैठता है एक बहुत मजबूर उपस्थिति न बनाएं जिससे कि आपके व्यक्तित्व को बाधित न करें।
  • एक बहुत ही लोकप्रिय पुरुष बाल कटवाने वाला पक्ष है
  • आप स्टाइलिंग उत्पादों जैसे मूस या बालों के झुंड का उपयोग कर सकते हैं। रहस्य इतना अधिक नहीं है कि तेल और अजीब बाल छोड़ने न दें।
    स्कूल स्टेप 1 बुलेट 1 में बेस्ट लुकिंग गायस के बे वन ऑफ़ पिक्चर
  • स्कूल स्टेप 1 बुलेट 2 में बेस्ट लुकिंग लड़कों के बे वन ऑफ़ पिक्चर
    2
    अपने चेहरे का ख्याल रखना, खासकर आपके चेहरे वाले बाल अपने भौहें बहुत भारी नहीं बनाते हैं यदि वे शामिल हो गए हैं, तो चिमटी या मोम के साथ मध्यम बाल छीलने की कोशिश करें। अपनी दाढ़ी और मूंछों का ख्याल रखना, सावधान रहना जब शेविंग में घायल नहीं होना चाहिए। चेहरे की साबुन और कसैले टॉनिक जैसे उचित चेहरे के उत्पादों का उपयोग करें इस तरह की देखभाल के साथ आपकी त्वचा बहुत अच्छी लगती है
  • स्कूल स्टेप 1 बुलेट 3 में बेस्ट लुकिंग लड़कों के बे वन ऑफ़ पिक्चर
    3
    शरीर का ख्याल रखना अच्छी तरह से खाएं और दैनिक व्यायाम करें आपको व्यायाम पर भारी होने की ज़रूरत नहीं है, आप घर पर काम भी कर सकते हैं। मध्यम भाग में कम से कम पांच भोजन रोजाना करें और 60 पुशअप (30 के तीन सेट या 20 में से तीन सेट) और 30 बैठो (15 में से दो सेट या 10 में से तीन) करें।
  • स्कूल स्टेप 2 बुलेट 1 में बेस्ट लुकिंग लड़कों के बे वन ऑफ़ पिक्चर
    4
    अपनी शैली रखें एक अच्छा नज़र रखने का एक हिस्सा आप जिस तरह से पोशाक के साथ संबंधित है। कपड़े पर लाखों खर्च करने की कोई जरूरत नहीं है, आपको सिर्फ एक शांत शैली की आवश्यकता है
    • इसे ज़्यादा मत करो एक ऐसी शैली का पालन करने की कोशिश न करें जो आपके व्यक्तित्व में फिट नहीं है, या इसे मजबूरन लगेगा लोग बहुत अधिक सम्मान करते हैं जो स्वाभाविक रूप से और सहजता से अच्छे दिखते हैं।
  • स्कूल स्टेप 2 बुलेट 2 में बेस्ट लुकिंग गायस के बे वन ऑफ़ पिक्चर
    5



    स्टाइलिश पुरुषों के बारे में जानकारी, चाहे मीडिया के जरिए, वास्तविक जीवन में, या साहित्यिक पात्रों में देखें। ध्यान दें कि हस्तियां क्या पहनती हैं और मत सोचो कि आपको अच्छी तरह से कपड़े पहने जाने वाले महान डिजाइनर कपड़े पर पैसे खर्च करने की आवश्यकता है, आपको फ़िशशिप के बारे में जानने की ज़रूरत है और अधिक किफायती स्थानों में टुकड़े खरीदना होगा। सबसे लोकप्रिय लोग आमतौर पर क्लासिक या ग्राफ़िक टी-शर्ट पहनते हैं, बटन-अप शर्ट (आस्तीन के साथ जोड़ते हैं, जो बहुत अच्छा दिखता है), कार्गो शॉर्ट्स और जीन्स वे स्नीकर्स या पुरुषों की चप्पल भी पसंद करते हैं एक आदमी होने के बारे में एक अच्छी बात यह है कि आपको बहुत सारे कपड़ों की ज़रूरत नहीं है ... यदि आप एक ही सप्ताह में उसी शर्ट को दो बार पहनते हैं, तो कोई भी ध्यान नहीं दे पाएगा, जब तक आप इसके साथ मिलेंगे।
    • कुछ सामान का उपयोग करें यदि आप इसे पसंद करते हैं तो आप एक अंगूठी या एक चेन पहन सकते हैं, लेकिन लड़कों में सबसे आम सहायक घड़ी देखना है यह महत्वपूर्ण है कि वह सुंदर और बहुत मर्दाना है
      स्कूल स्टेप 2 बुलेट 3 में बेस्ट लुकिंग गायस के बे वन ऑफ़ पिक्चर
  • भाग 2
    रवैया का प्रदर्शन

    स्कूल स्टेप 3 बुलेट 1 में बेस्ट लुकिंग गायस के बे वन ऑफ़ पिक्चर
    1
    आत्मविश्वास दिखाएं अधिक आकर्षक देखने के लिए यह कुंजी शब्द है, क्योंकि एक आश्वस्त दृष्टिकोण लोगों का ध्यान खींचता है। और अगर आपको भरोसा नहीं है, तो आपको बहकाएं ... कई लोकप्रिय बच्चे ऐसा करते हैं और लोग मानते हैं।
    • रुख के साथ चलना अपनी मुद्रा बनाए रखें, अपने सिर के साथ उच्च आयोजित और प्रगति के साथ चलना, अपने मर्दानगी का प्रदर्शन लेकिन आराम भी अपनी जगह की तरह चलें और लोगों को आंखों में देखने के लिए दिखाएं कि आपको डराया नहीं लगता है
  • स्कूल स्टेप 3 बुलेट 2 में बेस्ट लुकिंग गायस के बे वन ऑफ़ पिक्चर
    2
    अपना चेहरा तटस्थ या डरा देता है बस इसे ज़्यादा मत करो!
  • स्कूल के बेस्ट लुकिंग गाय्स के बे वन ऑफ़ पिक्चर, स्टेप 3 बुलेट 3
    3
    मिलनसार होना चरम पर शांत न हो, लेकिन लोगों के साथ अच्छी तरह संवाद करें बातचीत को खींचने के लिए प्रश्न पूछें, उस व्यक्ति के नाम से पूछें और स्वयं का परिचय दें
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को बचाव यदि आप किसी लड़ाई में शामिल हो या किसी अन्य व्यक्ति के साथ परेशानी हो, तो उसे आप पर चिल्लाना न दें या आपको अपमानित न करें। ज़ोर से आवाज़ में बोलो, कहो कि वह एक गधे है और आप का सामना कर रहे हैं।
    • जो लड़के अच्छे दिखते हैं, अच्छे से कपड़े पहनते हैं, और दिखाते हैं कि आत्मविश्वास हर जगह देखा जाता है, और अक्सर उन्हें ऑफ-कफ माना जाता है।
    • यह सुंदर होने के लिए शांत है, लेकिन उपस्थिति आपके सिर पर जाने न दें। लोग पहले अपनी सुंदरता के लिए आकर्षित हो सकते हैं, लेकिन जैसा कि आप पहुंचते हैं, वे यह देखना चाहते हैं कि आप एक विनम्र, अनुकूल व्यक्ति हैं, एक अभिमानी, मोटे-पेश व्यक्ति नहीं।

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो! आप एक अपरिपक्व व्यक्ति होने की प्रतिष्ठा अर्जित नहीं करना चाहेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com