IhsAdke.com

कैसे चश्मा के साथ अच्छी तरह से पाने के लिए

जब विश्वास के साथ प्रयोग किया जाता है, तो चश्मा आपको बहुत सुंदर लग सकता है। अपने नज़र को सुधारने और इन अविश्वसनीय युक्तियों के साथ अपने आत्मविश्वास को मजबूत करने के लिए डरो मत। मुस्कान याद रखें!

चरणों

देखें ग्रेट विद चश्मा चरण 1 के शीर्षक वाला इमेज
1
सही चश्मा के साथ-साथ आपके चेहरे के लिए सही रंग चुनें। फ्रेम सभी रंगों और शैलियों में आते हैं। कुछ अजीब अदृश्य होते हैं, जबकि अन्य आंखें पकड़ने लगते हैं। कई अलग-अलग फ़्रेमों की कोशिश करें जब तक आप आदर्श नहीं मिलते।
  • चश्मा के साथ देखो ग्रेट चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    सही आकार के चश्मा चुनें वे सहज और गिरने, चुटकी या ढलान नहीं होना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक वाला ग्रेट विद चश्मा चरण 3
    3
    अपनी त्वचा और अपने बालों का ख्याल रखना स्वच्छ, स्वस्थ त्वचा किसी भी चेहरे पर बहुत अच्छी लगती है, खासकर उन लोगों पर जो चश्मा पहनते हैं (या करने की आवश्यकता होती है) सुनिश्चित करें कि दोनों त्वचा और बाल स्वच्छ और अच्छी तरह से देखभाल के लिए बने रहें। दाग निकालें और बालों को महक और स्वस्थ दिखते रहें।
  • चश्मा के साथ देखो ग्रेट स्टेप 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने चश्मे को साफ रखें एक महीने या उससे अधिक एक बार उन्हें साफ करें लेंस में फंसे धब्बा और गंदगी पर नज़र रखें उन्हें एक साफ कपड़े से निकालें, जैसे कि टी-शर्ट या महसूस किए गए टुकड़े सुनिश्चित करें कि कपड़े साफ है और सावधानी बरतें कि इसे बहुत कसकर उपयोग न करें, या आप अपने चश्मे को खरोंच कर सकते हैं।



  • देखें ग्रेट विद चश्मा चरण 5
    5
    अपने आइब्रो का ख्याल रखना एक अच्छे आकार के लिए, केवल विद्रोही तारों को हटा दें। इसे ज़्यादा मत करो गलतियों को कम से कम करना जब भौहें मॉडलिंग आपको कोई भी नहीं छोड़ सकता है अगर ऐसा होता है तो थोड़ा जैतून का तेल लगाने के लिए यार्न की वृद्धि को प्रोत्साहित करें। इस दौरान, एक पेशेवर श्रृंगार कलाकार के पास जाओ क्योंकि वे खोए हुए तारों को फिर से लागू करने के लिए विशेष पेंसिल का उपयोग कर सकते हैं, जिससे सामान्य आकृति और मोटाई के भौहों का भ्रम दे सकते हैं। प्रारूप या रंगों के बारे में चिंता न करें- वे पेशेवर हैं और आपको सबसे अच्छा विकल्प ढूंढने में सहायता करने में सक्षम होंगे।
    • हर दिन अपनी भौहें मत बनें यहां तक ​​कि अगर आप विद्रोही धागे पाते हैं, तो खींचें और धागे को हर दिन आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाएगा एक हफ्ते ऐसा करने का प्रयास करें, हां, दूसरा नहीं।
    • अपने आइब्रो को छाया, एक पेंसिल या एक मस्करा के साथ सेट करें जो आपके रंग से मेल खाता है, और यह थोड़ा हल्का भी हो सकता है।
    • आइब्रो को नमूनों और छंटनी करने का सबसे अच्छा तरीका थोड़ा वैसलीन लगाने या एक विशेष जेल का उपयोग करना है। एक क्रीमयुक्त सूत्र जो आपके रंग, नियंत्रण और आकार को बेहतर बनाता है
    • स्वर्ग तक उठो एविएटर प्रकार के ग्लास फैशन में लौट आए हैं वे अब कालातीत और क्लासिक के रूप में वर्णित हैं देखो कि वे आपसे मेल करते हैं
  • देखो ग्रेट विद चश्मा चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने होंठ का उच्चारण करें चिकना, स्वाभाविक होंठ आपकी आंखों के लायक होने पर ध्यान देते हैं। आकर्षक परिणाम के लिए, अपने दालों को ब्रश करने के बाद, और सोते समय से पहले अपने होंठों पर वसीलाइन को लागू करें। दिन के दौरान एक चमक का उपयोग करने के लिए उन्हें थोड़ा रंग और एक प्यारा मेन्थॉल स्वाद देने की कोशिश करें उत्पाद को कम से कम लागू करें - एक प्रकाश और सरल कोट पर्याप्त है रंग के साथ होंठ चमक की कोशिश भी करें होंठ पर उन्हें सुंदर और चमकदार दिखने के लिए लागू करें।
  • चश्मा के साथ देखो ग्रेट स्टेप 7 शीर्षक वाला चित्र
    7


    आप अपनी आँखों के आकार को परिभाषित करने के लिए एक आलिलिनर का उपयोग कर सकते हैं और मोटा पलक बना सकते हैं।
    सावधान रहें, अगर eyeliner गलत तरीके से लागू किया गया है, तो आप चिपचिपा हो जाएगा और आपकी आंखें छोटी दिखेंगी।
    • यदि आपकी आँखें स्वाभाविक रूप से छोटी हैं, तो एक सफेद पेंसिल (पलक के अंदर के किनारे पर लागू) का उपयोग करने पर विचार करें। इससे आपकी आँखों के आकार और रंग में सुधार होगा।
    • एक प्राकृतिक खत्म करने के लिए (अनुशंसित), पलक पर एक काले या गहरे भूरे रंग के आंखों के किनारे का उपयोग करें, के रूप में संभव के रूप में बरौनी लाइन के करीब. मस्करा की एक हल्की परत को एक मिलान छाया में लागू करें या स्पष्ट काजल का उपयोग करें
    • अधिक साहसी देखने के लिए, कोशिश करें हल्का और पतला नीले, जेड या स्वर्ण का ऊपरी फायर लाइन पर एक आलिलिनर से और नीचे थोड़ा सा। एक पारदर्शी काजल के साथ जुडाएं (या यदि आप मूड में हैं तो स्केंटिलिंग) या बस एक प्राकृतिक रंग मिलता है।
    • एक सुंदर बाल शैली चुनें! आप चश्मे के फ्रेम के अनुसार नए रूप को तय कर सकते हैं।
  • चश्मा के साथ देखो ग्रेट स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    मुस्कुराओ और विश्वास करो यह शायद, सबसे महत्वपूर्ण कदम है। पोर्टो एलेग्रे में अच्छी तरह से करने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि उनके बारे में अच्छा महसूस करना है। एक सुंदर मुस्कान आप में सबसे अच्छा बढ़ाने और आश्वस्त होने से किसी को तुरंत और अधिक आकर्षक लग रहा है!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें: चश्मा किसी अन्य सहायक की तरह ही हैं वे आपके चेहरे को मॉडल करते हैं और, जब तक आप सही प्रकार चुनते हैं, वे आपको बहुत सुंदर बना सकते हैं!
    • कॉन्टैक्ट लेन्स पहनने का विचार पूरी तरह से न छोड़ें अगर आपको पता चलता है कि चश्मा आपके समुद्र तट नहीं हैं, तो अपने नेत्र रोग विशेषज्ञ (और अपने माता-पिता!) से उनका उपयोग करने की संभावनाओं के बारे में जांच लें। बस ध्यान रखें कि चश्मा पहनने में कुछ भी गलत नहीं है।
    • एक सौदा की तलाश करें चश्मा अपेक्षाकृत महंगा हो सकता है। अच्छे सौदों को खोजने के लिए कुछ वेबसाइटों पर खोजें याद रखें कि आपको उन्हें दैनिक उपयोग करने की ज़रूरत है, इसलिए एक जोड़ी को वास्तव में आपकी पसंद के हिसाब से ढूंढना है, भले ही इसकी थोड़ी अधिक लागत आए। अगर वे अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं तो साल के लिए फ्रेम का पुन: उपयोग करना संभव है।
    • यदि आप श्रृंगार पहन नहीं सकते हैं, तो चिमटी का उपयोग करके अपने आइब्रो मॉडल कर सकते हैं। वे साफ और स्टाइलिश दिखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात हैं वेसलीन आवश्यक सुंदरता का एक उत्पाद हो सकता है: इसे अपने होंठों पर लागू करें, अपने भौहों को नमूनों में रखने के लिए इसका उपयोग करें - इसमें काजल भी है, उंगलियों पर थोड़ा सा डालें और धीरे-धीरे बारिश पर लागू करें वेसिलीन एक गैर-कॉमेडोजेनिक उत्पाद है (छिद्रों को ब्लॉक नहीं करता है), इसलिए इसका उपयोग सूखी त्वचा के लिए रात के उपचार के रूप में भी किया जा सकता है।
    • चश्मा की तलाश करते समय, अपनी पसंद को बनाओ, जैसा कि आप सही चश्मे में रुचि रखते थे। कुछ बहुमुखी और यह आपके चेहरे के आकार में अच्छी तरह से फिट बैठता है असामान्य विकल्पों की तलाश करें, जैसे सीमा के बिना या फ़्रेम में विवरण के साथ। स्क्वायर, गोल और एविएटर प्रकार के फ़्रेम सभी प्रकार के चेहरे के लिए अच्छा नहीं हैं।

    चेतावनी

    • बहुत सारे तारों को नहीं खींचें सावधान रहें क्योंकि चिमटी के उपयोग में इस बिंदु से पीछे हटना आसान है। यदि यह आपके साथ होता है, तो एक विश्वसनीय प्रोफ़ेशनल पर जाएं हमेशा घर छोड़ने से बेहतर "डरे हुए" लग रहा है यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो अक्सर अपनी आइब्रो को छान लें, और फिर विद्रोही किस्में खींचें जो अगले दिखाई देते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com