IhsAdke.com

कैसे चश्मा और उपकरण से छुटकारा

क्या आपको "चार आँखें" या "लोहा दाँत" कहा जा रहा है? क्या आपको लगता है कि चश्मा और गैजेट पहनना मज़ेदार नहीं है? यह सब रवैया है! आजकल, चश्मा और कुछ भी जो आपको "गीक" लेबल कर सकता है, वास्तव में आपको शांत कर सकता है क्योंकि हम एक बेवकूफ युग में रह रहे हैं। यदि आप हाथों और यहां तक ​​कि चश्मे को मिलाते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि आप वास्तव में कितना शांत हैं, और इस तरह के कार्य और कार्य करें। यदि आप अपना चेहरा देखने के लिए प्यार करने के रास्ते में जाना चाहते हैं, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
सही रवैया है

रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 1 के शीर्षक वाले चित्र
1
मत सोचो कि डिवाइस और चश्मा आपको बेवकूफ़ बनाते हैं। यद्यपि हाल के दिनों में "बेवकूफ" और "गीक" शब्द `वास्तव में शांत` की भावना प्राप्त कर चुके हैं, फिर भी लोग इन शब्दों को उनके स्कूल में नकारात्मक रूप से उपयोग करते हैं। आपको यह जानने की जरूरत है कि आपके चश्मे और उपकरण का कोई भी संबंध नहीं है कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं यदि आप एक गीक के रूप में लेबल नहीं करना चाहते हैं, तो आपको ये सोचना होगा कि आप एक गीक नहीं हैं (जब तक कि आप निश्चित रूप से नहीं हैं- और ये भी अच्छा है!)।
  • लोगों को चश्मा और चश्मे पहनने का क्या मतलब है की एक तस्वीर हो सकती है - यह उन्हें गलत साबित करने के लिए आप पर निर्भर है!
  • यदि आप एक अच्छे व्यक्ति की तरह कार्य करते हैं, तो अन्य लोग आपको शांत होने के लिए भी मिलेंगे। लेकिन यदि आप एक गरीब या भयभीत व्यक्ति की तरह काम करते हैं, तो आप लोगों के लिए एक बेवकूफ या एक गीक कॉल करने के लिए खोलेंगे।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने व्यक्तित्व के बारे में सच हो अपने सच्चे व्यक्तित्व के लिए चिपकाएं और विश्वास रखें। कोई बात नहीं, लोग क्या कहते हैं, आप अभी भी उस व्यक्ति हैं जो हमेशा अंदर रहे हैं। यदि आप अपने व्यक्तित्व को बदलते नहीं हैं, तो आप कैसा महसूस करते हैं या आप कैसे काम करते हैं, लोग आपके चश्मा और डिवाइस को खाते में नहीं लेंगे। आप जो उपयोग करते हैं उसका उपयोग करें और एक खुशहाल, मुस्कुराहट व्यक्ति बनना जारी रखें। यदि आप जिस तरह से कार्य करते हैं, लोगों में बदलाव देखने के लिए, उन्हें पता चल जाएगा कि यह चश्मा और डिवाइस के कारण है।
    • यदि आप आमतौर पर बहिर्मुखी हो जाते हैं, तो चश्मा या डिवाइस को आप से होने न दें!
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को इतनी गंभीरता से न लें खुद पर हंसना सीखो यदि आप चार आंखों या अपने मुंह से भरे हुए मुस्कुराहट के लिए अपने आप को नकली बनाना चाहते हैं अपने आप में पत्थर फेंकने वाले पहले क्यों नहीं? अगर लोगों को पता है कि आप अपनी गलतियों के साथ सहज हैं, तो वे नीचे आ जाएंगे। यदि आप ऐसा कार्य करते हैं जैसे आप लगातार अपने डिवाइस और आपके चश्मे के बारे में लोगों को क्या कहने वाले हैं, इसके बारे में चिंतित हैं, तो वे आपके चेहरे का मजाक बनाने की अधिक संभावना रखते हैं
    • सुलभ और मैत्रीपूर्ण रहें यदि आपके पास एक महान व्यक्तित्व है, तो कम और कम लोग आपका मुंह देखेंगे। याद रखें बेट्टी, द कुरूप, जो सफलतापूर्वक यह कर सकता है
      रॉक दोनों ब्रेसिज़ और चश्मा चरण 3 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    याद रखें कि चश्मा अब फैशनेबल हैं चश्मा पहने हुए, मोटे काले फ्रेम या सबसे पतले प्रकार के साथ, अब पूरी तरह से फैशनेबल है। रयान गोस्लिंग, ऐनी हैथवे, कैटी पेरी और जस्टिन बीबर जैसी मशहूर हस्तियों ने इस फैशन सहायक खेल को देखा है। यह चश्मा पहनने के लिए अच्छा है, और यद्यपि वे कुछ लोगों को कम्प्यूटर के बारे में सोचते हैं और "नर्स होने के नाते" लगता है क्या? कंप्यूटर और प्रौद्योगिकी और प्रोग्रामिंग की दुनिया आज दुनिया को चलाने वाले हैं। तो भले ही वह आपका आदर्श वर्णन न हो, चश्मा पहनकर आप संघ द्वारा कूलर बनाएंगे, कम नहीं।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    पता है कि डिवाइस हमेशा के लिए नहीं रहता है। यहां तक ​​कि अधिक चरम स्थितियों में, आप सभी प्राथमिक और मिडिल स्कूल के लिए उपकरण का उपयोग नहीं करेंगे। हम खूबसूरत उज्ज्वल सफेद दांतों के बदले में एक या दो वर्ष की दुःख की बात कर रहे हैं। आपको अपनी डिवाइस को हटाए जाने तक मिनट तक गिना नहीं जाना चाहिए, लेकिन आपको याद रखना चाहिए कि जल्द ही आपके दांतों को अतिरिक्त धातु कवरेज नहीं मिलेगा।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्में शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपने आप से कहो कि हर किसी के बारे में असुरक्षित है आप किस उम्र में कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन खासकर यदि आप प्रीयुल्स या किशोरी हैं, तो आप अपने आसपास के समय के आसपास के लोगों को खर्च करेंगे, जो कुछ भी नहीं हैं, लेकिन तनाव और असुरक्षा के छोटे पंप हैं। उस उम्र में हर कोई उन में कुछ है जो नापसंद, मुंह से ऊंचाई तक आपको खुश होना चाहिए क्योंकि आपको डिवाइस और चश्मा के बारे में चिंता करना है। खुद के इन पहलुओं को प्यार करना सीखो
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    पता है कि लोग आपके नए रूप में बहुत तेजी से इस्तेमाल करेंगे यह आपके लिए एक मिनट के लिए चश्मा पहनने के लिए केवल एक सप्ताह या उससे अधिक समय लेगा और लोग कहेंगे, "वाह, आप बिना चश्मे के इतने अजीब लग रहे हैं!" लोग जल्दी से आपके नए रूप को अनुकूलित करेंगे और भूल जाएंगे कि आपके पास एक और नज़र है। और इसमें आपको शामिल किया गया है आपके अनुकूल होने के बाद, आप भी चश्मा या उपकरण नहीं पहनना चाहेंगे, क्योंकि आप नए के लिए उपयोग करेंगे।



  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    आश्वस्त रहें अद्भुत व्यक्ति आप को याद रखें - चश्मा, उपकरण और सब कुछ पार्टियों में जाने से डरो मत, क्योंकि आपको उनकी उपस्थिति पसंद नहीं है। अपने जुनून से डरो मत क्योंकि आपको लगता है कि आप कभी भी डिवाइस को किसी भी तरह से चुंबन नहीं कर पाएंगे। अपने दिन-ब-दिन जीवित रहें कि आप कितने अविश्वसनीय हैं और शेष आराम से होंगे।
    • याद रखें कि आप प्यार करते हैं आप कौन हैं, आप क्या करते हैं, और आपके जीवन के सभी लोग यदि आपके पास हमेशा कम आत्मसम्मान होता है, तो अपनी कमियों को ठीक करने और आपको जो कुछ करना अच्छा लगता है उसे ढूंढने के लिए काम करें। अगर आप अपने साथ खुश हैं, तो आप अपने स्वरूप से खुश होंगे।
  • भाग 2
    अपने देखो में सुधार

    रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा का शीर्षक चित्र 9
    1
    अपने आप में खोजें कि आप लोगों को क्या देखना चाहते हैं क्या यह आपके फैशन, एथलेटिक्सवाद, गायन या नाच के लिए प्रतिभा की भावना है, चाहे! आप का हिस्सा ढूंढें जो आपको अधिक मूल बनाते हैं। इसे केवल लोगों को नोटिस करें, उनके चश्मे न करें अपने व्यक्तित्व गुण या अपने पसंदीदा कौशल (बहुत अभिमानी बिना) को दिखाएं और आप देखेंगे कि लोग वास्तव में इस पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
    • यदि आप कराओके में गाते हैं, तो मंच पर आने और अपने पसंदीदा संगीत के साथ आवाज जारी करने से डरो मत!
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक वाली पिक्चर 10
    2
    पागल बनें और परिवर्तन करें। क्या आप एक ही बाल कटवाने से थक चुके हैं? क्या आपको लगता है कि आपने अपने बाल को गलत तरीके से सीधा कर दिया है? क्या आपको लगता है कि सब कुछ आपके मेकअप के साथ गलत है? ठीक है, यह आपके लगने को थप्पड़ने का सही समय हो सकता है यदि आप पहले से ही अपने दिखने से खुश हैं, तो आपको इसमें से किसी की ज़रूरत नहीं है!
    • जब आप अपने डिवाइस पर होते हैं और चश्मा पहनते हैं, तो यह एक नया केश विन्यास प्राप्त करने के लिए मजेदार हो सकता है। बस अपने चेहरे को कवर करने के लिए अपने बाल कंघी करने की कोशिश मत करो, या लोग आपके पैर पर उठा लेंगे
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा का शीर्षक चित्र 11
    3
    अपनी मुस्कान को छिपाना न करें उन लोगों में से एक न हों जो डिवाइस के कारण तीन साल के लिए मुस्कुराते हुए डरते हैं। बहुत ज्यादा मुस्कुरा नहीं, आपको अंदर कम खुश व्यक्ति बना देगा। इसलिए, अपनी मुस्कुराहट दिखाने के लिए, एक खुश व्यक्ति बनना जारी रखें और लोगों को अपने दांतों को देखने की अनुमति दें। अपने दर्शकों को अपने दोस्तों के साथ एक महान समय होने से आपको रोक न दें। आपको पहली बार नई डिवाइस से मुस्कुराते हुए थोड़ा सा अनिश्चितता होगी, लेकिन थोड़े अभ्यास के बाद, आप और आपके आस-पास के सभी लोग इस उपकरण की कहानी को भी भूल जाएंगे।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा का शीर्षक चित्र 12
    4
    चश्मा और गैजेट चुनें जो आपके व्यक्तित्व से मेल खाते हैं चश्मे के लिए कई रंग विकल्प और प्रारूप उपलब्ध हैं संपर्क लेंस पहनने का विकल्प भी है कुछ रोगी साधारण उपकरण के बजाय अदृश्य डिवाइस का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन यहां तक ​​कि डिवाइस के मसूड़ों को भी उन लोगों के लिए अनुकूलित किया जा सकता है जो अधिक बुद्धिमान लोगों के लिए रंग या सफेद / स्पष्ट दाँत चाहते हैं।
    • चश्मा या एक उपकरण पहने मत मानना ​​है कि आपको बदसूरत होना चाहिए। आपको उन्हें कुछ समय के लिए उपयोग करना होगा, और अच्छी तरह से उनका लाभ ले सकता है
    • यह आपके द्वारा चुनी गई चीज़ पर निर्भर करता है। कुछ लोग अपने पसंदीदा रंगों को अपने हैंड्ससेट पर रख देते हैं, जबकि दूसरे लोगों को अधिक समझदार हैंडसेट चुनना पड़ता है। यह आरामदायक होने के बारे में है
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक 13 चित्र
    5
    अच्छे लगते रहें अपने कपड़े और अपनी पसंद के बारे में चिंता करना बंद न करें, क्योंकि आप चश्मा और ब्रेसेज़ पहन रहे हैं। यदि आप सामान्य रूप से अच्छी तरह से पोशाक करना पसंद करते हैं, तो इसे करते रहें सिर्फ इसलिए कि आप अपने दिखने के बारे में बुरा महसूस करते हैं, केवल पसीने के लिए उपयोग न करें वास्तव में, यदि आप सोचते हैं कि ऐसा रवैया आपको खुश करेगा और आपको विशेष महसूस करेगा तो आप खुद को थोड़ी अधिक पुन: व्यवस्थित कर सकते हैं।
    • यदि आप आमतौर पर मेकअप पहनते हैं, तो इसका उपयोग करते रहें मत सोचो कि आपको अपना ध्यान अपने सुंदर चेहरे से दूर करने की आवश्यकता है!
      रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा का शीर्षक चित्र 13 बुलेट 1
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 14 के शीर्षक वाले चित्र
    6
    अपना ख्याल रखना अपने आप को साफ और साफ रखें यदि आप एक लड़की हैं तो थोड़ा मस्करा, ब्लश, होंठ ग्लोस और `थोड़ा` गंध का प्रयोग करें और अगर आप एक आदमी हैं, तो सूँघना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। यह केवल लड़कियों को आकर्षित नहीं करेगा, लेकिन उनके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। हर दिन स्नान करने और दुर्गन्ध दूर करने के लिए पर्याप्त है, हालांकि अच्छी तरह से ड्रेसिंग और कोलोन का प्रयोग हमेशा अच्छा होता है।
    • अपने दिखने को बनाए रखने के प्रयास को आप अपने दिखने और अपने व्यक्तित्व के बारे में बेहतर महसूस करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आप अपने शेष जीवन के लिए अपनी डिवाइस का उपयोग नहीं करेंगे थोड़ी देर बाद, आप उन्हें बाहर खींच लेंगे और खूबसूरत दांत रखेंगे।
    • चश्मा की एक जोड़ी खरीदें जो आपको अच्छा लगता है यदि आपको चश्मा पहनना है, तो आप इसका लाभ ले सकते हैं!
    • अपने चेहरे के आकार के लिए उपयुक्त एक फ्रेम व्यवस्थित करें
    • हैंडसेट का उपयोग कैसे करना तेजी से सुलभ और आम हो गया है, अधिक से अधिक लोग उसी स्थिति में हैं जैसे आप आप अकेले नहीं हैं
    • शर्ट पहनें! यदि आप "geek" या "बेवकूफ़" देखो के बारे में चिंतित हैं, तो स्वयं को एक में बदल दें! इसे अपनी `शैली` बनाओ!
    • कपड़े और एक अच्छा हेयरकट हमेशा मदद करते हैं फिर, एक अच्छा बाल कटवाने के लिए, अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की एक हेयरकट छवि चुनें और इसे अपने नाई में ले जाएं।
    • चश्मे के साथ श्रृंगार कैसे करें पर कई ट्यूटोरियल हैं कुछ के लिए यूट्यूब खोजें
    • आपको स्टाइलिश रहने में सहायता करने के लिए अपने डिवाइस पर बहुत सारे रंग डालें
    • संपर्क लेंस का उपयोग करें, लेकिन केवल तभी आप चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com