IhsAdke.com

कैसे होना और एक बेवकूफ की तरह पोशाक

बेवकूफ कपड़े फैंसी पार्टियों के लिए महान हैं और हर रोज की शैली की तरह भी। सौंदर्यवादी बेवकूफ देखने के लिए स्टाइलिस और कपड़े के लिए एक सुंदर और मूल स्पर्श देने के लिए सुविधाओं से भरा हुआ है। भागों को चुनकर शुरू करें, जो बेवकूफ संस्कृति के साथ करते हैं और सहायक उपकरण के साथ पूरा होते हैं - चश्मा, तितली संबंध और प्रकार बैग बैग ढोना

आदर्श हैं खत्म करने के लिए, एक केश विन्यास और श्रृंगार का उपयोग करें जो कि सीडीएफ़ देखो का पूरक है।

चरणों

विधि 1
अलमारी का निर्माण

एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 1 चरण
1
एक पोशाक या स्कर्ट चुनें कुछ लोग कहते हैं कि नारी लड़कियाँ स्त्रैण नहीं हो सकतीं, लेकिन यह सच से बहुत दूर है। कई निलेली लड़कियां कपड़े और स्कर्ट पहनती हैं जो उस शैली से मेल खाती हैं।
  • लघु कपड़े सुपरहीरो फिल्म के बारे में एक बात है - अगर आप अधिक खुलासा कपड़े चाहते हैं, तो यह एक nerdy फंतासी के लिए एक बहुत अच्छा विकल्प है। जीवंत रंगों को चुनने और अपने आप पर ध्यान आकर्षित करने से डरो मत।
  • कपड़े के अलावा, स्कर्ट भी महान टुकड़े हैं रंगीन और नमूनों वाला स्कर्ट चुनें - एक आधुनिक और अपमानजनक विचार, इतना बेवकूफ, ट्यूल स्कर्ट पहनना है एक अन्य विकल्प प्लेड स्कर्ट, कॉलेजिएट लुक का क्लासिक हिस्सा पहनना है।
  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    ब्रेकेंडर पहनें वे एक बेवकूफ फैशन आइकन हैं और पैंट, शॉर्ट्स या स्कर्ट के साथ पहना जा सकता है। वे इंटरनेट पर बचत, दुकानों और सामान्य दुकानों में बेचे जाते हैं, लेकिन आप भी कर सकते हैं उन्हें बनाओ. उन्हें परिधान के कमरबंद के साथ जकड़ें और उन्हें अपने कंधों पर लपेटें।
    • रंगों का दुरुपयोग बेवकूफ शैली और एक असंगत दृश्य के बीच एक संबंध है। कपड़े के बाकी हिस्सों से बेहद अलग रंग के निलंबन एक हर्षजनक स्पर्श दे सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक लाल टी-शर्ट के साथ गुलाबी बार्स पहन सकते हैं।
    • अपने पैंट या शॉर्ट्स को अच्छी तरह से संलग्न करें ताकि वे ऊंचे हो, इससे कुछ भी अधिक नर्स नहीं हो।
  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 3 चरण
    3
    कुछ बेवकूफ मुहर लगी हुई चीज़ों के साथ टी-शर्ट पहनें एक साधारण टी-शर्ट भी सूट इंटरनेट पर आपको स्टार वार्स प्रिंट, स्टार ट्रेक के साथ टी-शर्ट मिलेगी, डॉ, विभिन्न सुपरहीरो, वीडियो गेम अक्षर, खेल लोगो आदि। अन्य स्त्री भागों और सहायक उपकरण के साथ एक साधारण टी-शर्ट एक ही प्रभाव होगा।
  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 4 चरण
    4
    सही जूते चुनें जूते किसी भी शैली में जरूरी है, इसलिए कुछ ऐसा ढूंढें जो देखने के साथ करना है। जूते की कोई शैली नहीं है जो विशुद्ध रूप से nerdy है, यह आपके कपड़े पर अधिक निर्भर करेगा
    • कपड़े या स्कर्ट के लिए, उच्च एड़ी वाले तलवार चलाने वाले सैंडल अच्छे विकल्प हैं - जूते भी बेहतर हैं ये जूते सुपरमार्केटों की वंडर वूमन जैसी वेशभूषा के समान हैं।
    • ऑल-स्टार शूज़ बेवकूफ संस्कृति में बहुत लोकप्रिय हैं। आप ऑल-स्टार्स की पुरानी जोड़ी का इस्तेमाल कर सकते हैं, अपेक्षाकृत ढलान के लिए बेवकूफ शैली की प्रेस।
  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 5 कदम
    5
    उच्च कमर शॉर्ट्स के साथ एक बटन-डाउन शर्ट पहनें एक अधिक युवा शैली के लिए, एक व्यापक शर्ट पसंद करते हैं। शॉर्ट्स के कमर को उठाने के लिए निस्तब्धता कार्रवाई में आते हैं और इन शर्ट के साथ दृश्य बेवकूफ पूरा हो जाएगा।
    • लंबे शर्ट पहनें बेवकूफ संस्कृति के साथ जुड़े गन्दा और बदसूरत शैली के साथ उनके पास सब कुछ है। इसके आकार से बड़ा एक या दो नंबर पर्याप्त है
  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 6 कदम
    6
    जीवंत रंग और प्रिंट चुनें जो गलत हो जाते हैं यह विचार सीडीएफ के लिए एक चौंकाने वाला हवा बनाने के लिए रंगों और प्रिंटों का एक आकस्मिक रचना, उपयोग और दुरुपयोग है।
    • रंगों के लिए, अधिक उज्ज्वल और प्राथमिक, बेहतर अजीब संयोजन भी इसके लायक हैं, जैसे बैंगनी बटन-डाउन शर्ट और नारंगी शॉर्ट्स
    • पहले से ही प्रिंट, अधिक विविध, बेहतर एक धारीदार स्कर्ट के साथ एक पूडल टैंक टॉप पहनें, उदाहरण के लिए।
  • विधि 2
    सहायक उपकरण चुनना

    एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 7 कदम
    1
    चश्मे की एक बड़ी जोड़ी पहनें सीडीएफ शैली को साबित करने के लिए चश्मा आवश्यक हैं वे अपने दैनिक चश्मा नहीं हैं-वास्तव में, एक कॉस्टयूम पार्टी के लिए, संपर्क लेंस पहनना बेहतर होगा और उन्हें अपनी जेब में रखना चाहिए ताकि वे टूटे या खो न सकें। यदि आपको डिग्री चश्मा की ज़रूरत नहीं है, तो आप उन्हें धूप का चश्मा से जोड़ सकते हैं या उन्हें बिना डिग्री के लेंस के साथ खरीद सकते हैं।
    • एक दुकान या बाजार में एक मोटी, अंधेरे फ्रेम खरीदें - फ्रेम जितना बड़ा होगा, उतना अधिक नरे लगे होंगे। यदि आप चाहें तो आप किसी भी जोड़ी को खरीद सकते हैं और बाद में लेंस ले सकते हैं।
    • चश्मे के पूरक होने के लिए, नाक पर टेप या टेप का एक टुकड़ा छड़ी। टूटी चश्मे की तुलना में कुछ भी अधिक नर्स नहीं है।
  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 8 कदम
    2
    आप के साथ पुस्तकों को ले लें नर्स पढ़ने की अपनी आदत के लिए जाने जाते हैं। कई किताबों को ले जाने से आपकी शैली को पूरा करने में आपकी मदद मिलेगी, यहां तक ​​कि किसी कॉस्ट्यूम पार्टी में (ऐसी पुस्तकें चुनें जिन्हें आप हार नहीं मानते हैं, पानी पीने आदि)
    • विविध विषयों की पुस्तकें चुनें उदाहरण के लिए, एक साहित्यिक बेवकूफ हो, हिल्डा हिल्स्ट या एलवायर्स द अज़ेवेडो की किताबों का उपयोग एक बेवकूफ वैज्ञानिक होने के लिए पसंद किया जाता है, कार्ल सगन या स्टीफन हॉकिंग किताबें है।
    • पुस्तकों को ले जाने के लिए बल्कि अजीब वस्तुएं हैं- इस पहलू को नरम करने का विकल्प कॉमिक्स का उपयोग करना है Nerds सुपरहीरो प्यार, तो एक sebum पर जाएँ और कुछ कॉमिक्स खरीद, डीसी या मार्वल से



  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक 9 चित्र कदम
    3
    एक थैली प्रकार का उपयोग करें बैग ढोना. ये बैग महान हैं, खासकर यदि आप कॉस्ट्यूम पार्टी के लिए एक नज़र रखते हैं अपने सामान वहां रखो और समय-समय पर उन्हें पार्टी में दिखाएं।
    • चमड़े या समान पाउच बहुत अच्छी तरह से काम करेंगे और वे मिलना आसान होंगे।
    • यदि आप चाहें, तो कुछ अधिक विशिष्ट के लिए ऑप्ट चुनें एक बैग ढोना सुपरहीरो की थीम के साथ, या बेवकूफ टीवी की एक श्रृंखला देखो बंद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, डॉ। के साथ हैंडबैग की कल्पना करें, जो तार्डिस के साथ छेड़छाड़ करते हैं। क्या इससे कुछ भी बेवकूफ है?
  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 10 कदम
    4
    शर्ट जेब में पेन्स, पेपर और कैलकुलेटर रखें। यदि आपकी शर्ट में एक मोर्चे की जेब है, तो आप आमतौर पर नर्ड्स के लिए जगह ले सकते हैं। पेन, पेंसिल, पेपर पैड और कैलकुलेटर पूरी तरह से सीडीएफ चेहरे के साथ छोड़ने के लिए आदर्श हैं।
  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ पोशाक की तरह शीर्षक चित्र 11 कदम
    5
    एक धनुष टाई पहनें इन संबंधों को विशुद्ध रूप से मर्दाना माना जाता है, लेकिन लड़कियां उन्हें पहन सकती हैं, खासकर नर्स एक ऐसा प्रयास करें जो उस तरह अलग प्रिंट करता है
  • विधि 3
    बेवकूफ मेकअप करना

    एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 12 कदम
    1
    त्वचा को पीला बनाने के लिए पाउडर बेस का उपयोग करें। हर कोई सोचता है कि नर्स्स पीले हैं, क्योंकि वे अपना अधिकांश समय घर के अंदर बिताते हैं। इसलिए, त्वचा को अच्छी तरह से छोड़ने से दृश्य में अंतर हो सकता है। एक श्रृंगार ब्रश के साथ, स्पष्ट आधार की एक उदार परत फैल गई।
  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक 13 चित्र कदम
    2
    जीवंत और अलग रंगों के रंगों का उपयोग करें अगले कदम छाया है चूंकि नर्ड्स संयोजन के साथ उनकी उदासीन शैली के लिए जाना जाता है, इसलिए असामान्य रंग पसंद करते हैं। नीले, हरे या बैंगनी अच्छे विकल्प हैं ऐसा करने के लिए अपनी उंगलियों या ब्रश का प्रयोग करें और छाया को पलकों पर रखें
    • छाया से गुजरने से पहले, एक प्राइमर या छाया लाइटर को पास करना एक अच्छा विचार है। इससे आपके द्वारा चुनी जाने वाली रंग में और भी बढ़ोतरी होगी।
    • चिंता मत करो अगर यह थोड़ा सा फ़ेड हो जाता है, तो थोड़ा धुंधला मेकअप भी बेवकूफ शैली के साथ जोड़ती है।
  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ पोशाक 14 तरह के चित्र शीर्षक चित्र
    3
    एक रंगीन आलिलिनर का प्रयोग करें आंख पेंसिल के कई रंग हैं, जो कि काले रंग के बजाय मज़ेदार और अलग है। विचार यह है कि आपका मेकअप अजीब है, सही नहीं है बैंगनी, गुलाबी और नीले अच्छे विकल्प हैं। यदि आप चाहें तो ऊपर से और inferiores- बरौनी नीचे बरौनी पर एक लाइन खींचें, जलरेखा पर यह पता लगाने, लेकिन मेकअप नेत्रगोलक की इस निकटता के लिए सुरक्षित है ही अगर।
    • इससे भी बेहतर एक रंग में आंख पेंसिल चुनना है जो छाया का रंग बिगाड़ देता है। उदाहरण के लिए, यदि छाया हरी है, तो एक बैंगनी आइलाइनर का उपयोग करें
  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 15 कदम
    4
    एक प्लावित लुक के लिए ब्लश पास करें एक और प्रभाव लोगों के पास नर्स है जो वे शर्मीली और अंतर्मुखी हैं अधिक शर्मिंदगी देखने के लिए, अपने गालों में लाल की एक अच्छी परत के साथ रंग का एक फ्लश जोड़ें।
  • एक लड़की के कदम के रूप में बेवकूफ़ की तरह पोशाक चित्र शीर्षक 16
    5
    एक भूरे रंग के आलिलिनर के साथ छिड़कें। किसी कारण के लिए, फ्क्लेल्स नर्ड के साथ जुड़े हुए हैं। एक कॉस्टयूम पार्टी के लिए, एक भूरे रंग का आइलिनर का प्रयोग करें और फ्रेक्ले करें (सावधान रहें, पार्टी की पोशाक की तरह नहीं दिखना चाहिए, फिक्र को काफी विचारशील होना चाहिए)।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com