IhsAdke.com

कपड़े में बेवकूफ शैली या गीक को कैसे अपनाना (लड़कियों के लिए)

क्या आप एक ऐसी शैली को अपनाना चाहते हैं जो बताती है कि आप बुद्धिमान हैं और आप उनके स्वरूप के बारे में चिंतित होने के बिना, गीके संदर्भ कर रहे हैं? तो आपने सही लेख चुना! इस लेख को पढ़ें और आपके लिए सबसे अच्छा काम करने वाले कपड़े विकल्प चुनें!

चरणों

विधि 1
प्रेरणा

  1. 1
    इंटरनेट पर बेवकूफ-शैली की छवियों और गियक्स देखकर प्रेरित हो जाओ कुछ और पहले, इन दो शैलियों की कुछ चित्र देखें दो शैलियों को अलग से देखें और तय करें कि आपको दो में से प्रत्येक में सबसे अच्छा क्या पसंद आया।
  2. 2
    अब जब आप प्रेरित हो गए हैं, तो सोचें कि क्या आप वाकई अपनी शैली को इस तरह छोड़ना चाहते हैं। सोचें: क्या आप अपनी शैली को बदलना चाहते हैं क्योंकि आपको लगता है कि यह आपके लिए उपयुक्त है या मोडिनहा? कुछ लोग अपनी शैली बदलने के लिए एक मॉडिफा का पालन करें, और यह बहुत दुखी है। तो अगर आप modinha का पालन कर रहे हैं, तो आप अपने कार्यों को बेहतर ढंग से पुनर्विचार
  3. 3
    कुछ थीम चुनें इसमें से चुनने के लिए हजारों थीम हैं आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद है? विज्ञान, गणित, किताबें, कंप्यूटर विज्ञान, क्लासिक्स, फिल्में, वीडियो गेम और संगीत सभी विषयों के उदाहरण हैं देखें कि आप किन क्षेत्रों में सबसे अधिक पहचान करते हैं और उन्हें अपने कपड़े पर पहनते हैं

विधि 2
अच्छा कपड़े चुनना

  1. 1
    अच्छे शर्ट प्राप्त करें आप गीके के साथ कुछ संदर्भ, बेवकूफ़ संदर्भ के साथ अन्य, और अन्य कोई संदर्भ नहीं ले सकते हैं (वे चिकनी हो सकते हैं, पोल्का डॉट्स, स्ट्रिप्स, इत्यादि के साथ)। कोई संदर्भ नहीं के साथ आप सामान, जूते और आदि के लिए स्वचालित रूप से गीक भाग छोड़ देते हैं। अच्छे लगते शर्ट चुनें! सबसे अच्छे जीईके / रेडर्स शर्ट आपको पता चलें कि मर्दाना हैं, लेकिन तब तक उनका उपयोग तब तक किया जा सकता है जब तक वे मैच करते हैं। उन्हें सभी शिशु-शैली के रूप में देखने की ज़रूरत नहीं है, वे अधिक ढीली और इसके विपरीत भी हो सकते हैं! Varie, कुछ और बस, कुछ ढीली और दूसरों को उनके बीच मध्य अवधि डाल दिया। शर्ट आपके बारे में बहुत कुछ बताएंगे, इसलिए सही लोगों को चुनने पर जोर दें! वे समीकरणों के लिए चुटकुले बना सकते हैं
    • जिन लोगों को आप पसंद करते हैं उन्हें चुनें: सिर्फ एक शर्ट न ले क्योंकि आपको लगता है कि यह "नरेडी" है।
    • सामाजिक शर्ट सही हैं!
  2. 2
    अच्छा पैंट और शॉर्ट्स लें आप किस प्रकार के पैंट / शॉर्ट्स पसंद करते हैं? सबसे आम जींस और लेगिंग हैं, प्लस इसमें से कई प्रकार के हैं। गीके शैली को जीवंत बनाने के लिए, यह सबसे अच्छा है कि आप थीमाधारित पैंट पहनना नहीं चाहते हैं। शैली सिर्फ गीक नहीं है, इसलिए एक साधारण पैंट, जींस, लेगिंग, पसीना ... चुनें
  3. 3
    आप स्कर्ट भी पहन सकते हैं स्कर्ट फ्लैट, मुद्रित, तंग, विस्तृत, प्लेड, काली, चमकदार और बिना किसी चमक के।
  4. 4
    कपड़े भी एक अच्छा विचार है: आपके निपटान में कुछ है चुनने के लिए कई प्रकार के कपड़े हैं जो कुछ भी आपके लिए सबसे उपयुक्त है उसे लें और इसका इस्तेमाल करने के लिए सही क्षण चुनें।
    • ऐसे कपड़ों से बचें जो आपके शरीर में बहुत ज्यादा दिखते हैं या बहुत तंग हैं। यह आपको स्मार्ट दिखवा देगा
  5. 5
    स्वेटर अच्छे विकल्प हैं I ठंड के खिलाफ सुरक्षा के रूप में सेवा करने के अलावा, स्वेटर वास्तव में उपस्थिति में बहुत अच्छा है। चुनने के लिए हजारों स्वेटर हैं!
  6. 6
    अच्छे जूते चुनें जूते के प्रकार आप सबसे अधिक अपने बहु का प्रयोग के रूप में छोड़ना चाहते चुनें, और यह एक टेनिस कोर्ट, एक चप्पल हो सकता है ... आप को किस प्रकार चुनते हैं, और भी कई जूते की जरूरत नहीं। आप क्या करना चाहते हैं, लेकिन आमतौर पर नर्ड लड़कियों केवल अपने अस्तित्व के लिए आवश्यक है और विशेष तिथियों पर जीतने वस्तुओं की है। कई जूते के मुकाबले बहुत सारी किताबें या गेम होने के बारे में अधिक चिंता करें
    • यदि आप चाहते हैं, तो एक विषय बनाएं, को हाइलाइट करें। यदि आप इस कदम को गंभीरता से लेते हैं, तो इसे ब्लाउज या अनारकॉर्डेड पैंट / शॉर्ट्स / स्कर्ट के साथ सावधानी से पहनें।

विधि 3
बालों की देखभाल

  1. 1
    ब्रेड्स बनाएं आपके द्वारा चुने गए विषयों के आधार पर, आप जो भी पहन रहे हैं, उसके साथ ब्रेड्स सुपर मैच हो सकते हैं। वास्तव में, क्या मायने रखता है कि आप ब्रेड्स पसंद करते हैं या नहीं। जो भी आप चाहते हैं उसका प्रयोग करें, भले ही टुकड़ा आपके विषय से मेल नहीं खाता।



  2. 2
    अपने बालों को अच्छी तरह से बनाई गई चोंच में रखो ऐसा लगता है कि अविश्वसनीय, महान करने के लिए कई तकनीकें हैं चोटी. आपके पास बहुत सी तकनीक नहीं है, एक सरल एक पर्याप्त है लेकिन अगर आप कुछ अच्छा करना चाहते हैं
    • एक प्रकार का चोटी जो वास्तव में शांत हो जाता है वह भी डबल टोनीटेल है जैसा कि नाम बताता है, आप दो पनीटेल बनाते हैं और उन्हें आगे बढ़ते हैं, जैसे कि आत्मिक दस्ते में आरलेक्विना।
  3. 3
    उसे ढीले और अच्छी तरह से देखभाल कीजिए उसकी अच्छी देखभाल करें सप्ताह के हर दिन आपको देखभाल करने के लिए घंटों और घंटों में खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको स्वच्छता की याद रखना चाहिए!
    • अपने बालों को अपने प्राकृतिक रूप में छोड़ दें यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो अपने बालों को लोहे मत करो और जैसी चीजें इसे सीधा करने के लिए करें।

विधि 4
गैइक उपसाधन जोड़ना

  1. 1
    एक बार में सभी सामान का उपयोग न करें सावधानी बरतें यहाँ दिखाए गए सामान एक बार में सभी का उपयोग नहीं करना है! इसे ज़्यादा नहीं करना सावधान रहें!
  2. 2
    चुने हुए विषयों पर अपने हार के लिए सुंदर पेंडेंट चुनें पेंडेंट के बारे में सोचें जो आपके कपड़े से मेल खाते हैं वे अलग-अलग विषयों पर हो सकते हैं, लेकिन उनके बीच सद्भाव है। लेकिन बहुत अधिक कॉलर अतिरंजित नहीं है! यह आपके कुछ स्मार्ट दिखता को निकालता है
  3. 3
    आपके निपटान में कुछ रंज हैं वहाँ बेवकूफ छल्ले / geeks के हजारों बाहर हैं विभिन्न अवसरों पर कुछ का उपयोग करने के लिए, कुछ विभिन्न विषयों से चुनें। सावधानी बरतें, एक बार में दस छल्ले का उपयोग न करें
  4. 4
    थीमाधारित बालियां पहनें बालियां, चाहे छोटे या बड़े, जटिल या सरल हों, अपने कपड़ों के लिए बहुत ही विशेष जोड़ दें। यह सिर्फ तुम कुछ बहुत अच्छा उठाओ, कान और उपयोग करना छेदा!
  5. 5
    यदि आप चाहें, तो आप पेंटीहोस पहन सकते हैं लेकिन सावधान रहें, क्योंकि कुछ अवसरों पर, जब आपकी पेंटी पहनते हैं तो आपकी शैली थोड़ा सेक्सी हो सकती है (आप उस लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अगर आप सेक्सी देखभाल नहीं करना चाहते हैं)!
  6. 6
    यदि आप चाहें तो आप टोपी या टोपी भी पहन सकते हैं। सलाम / कैप आपके कपड़े के लिए एक विशेष विशेष विवरण जोड़ते हैं, खासकर यदि वे गियक्स संदर्भ करते हैं इसके साथ ही समस्या यह है कि यह आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकती है।
  7. 7
    आप कुछ कंगन भी पहन सकते हैं। कई प्रकार के कलाई बैंड हैं, कुछ विकल्प जो थीम से मेल खाते हैं वे विषयगत हो सकते हैं या नहीं
  8. 8
    अपने नाखूनों को पेंट करें यह उभरा होता है या एक साधारण रंग जिसे आप पसंद करते हैं लेकिन आप साफ नाखून भी चुन सकते हैं, जो कि एक अच्छा विकल्प भी है!

युक्तियाँ

  • अपने स्वेटर या स्वेटर पर स्मार्ट चुटकुले डालें
  • अपने शरीर को बहुत कम या बहुत तंग कपड़े पहने हुए मत दिखाओ।
  • हमेशा स्वच्छता रखने के (हालांकि कुछ लोगों का मानना ​​है कि "नर्ड" बुरा लोग हैं, जो स्वच्छता के बारे में परवाह नहीं है कर रहे हैं, यह एक बेतुका झूठ बस नहीं "गुलाम है, क्योंकि एक" बेवकूफ "वास्तविक उसकी स्वच्छता के बारे में एक बहुत परवाह करता है, आपके शरीर ")।
  • एक तरीका है कि ड्रेसिंग के अपने तरीके से फिट बैठता है! लेकिन याद रखना कि इसका मतलब यह नहीं है कि एक और "बेवकूफ" जैसा आप जानते हैं। अपने स्वयं के व्यक्तित्व को रखें क्योंकि भले ही नरेद के समान हित हैं, वे सभी अद्वितीय हैं

चेतावनी

  • बहुत से लोग नर्स और गीक्स पसंद नहीं करते हैं इसलिए यदि आप इसे गंभीरता से लेना चाहते हैं, तो कुछ कठिनाइयों का सामना करने के लिए तैयार रहें।
  • कुछ ऐसे पुरुष और नर्स हैं जो इस तथ्य को स्वीकार नहीं करते कि एक लड़की उनके समान है, इसलिए अपने समुदाय में कुछ कठिनाइयों का सामना करने के लिए तैयार रहें। लेकिन सौभाग्य से कुछ ऐसे लोग हैं जो इस विचार को मानते हैं, बहुत से लोग आपको मित्र बनने के लिए खुश होंगे!
  • अपने पूरे कान को मत छूएं क्योंकि इससे संक्रमण हो सकता है और आपका कान विकृत हो जाएगा। यदि आप एक बाली पहनना चाहते हैं जो आपके पूरे कान को कवर करती है, तो सुनिश्चित करें कि यह फिट है
  • यदि आप अपने बाल पेंट करने का निर्णय लेते हैं, अवांछित संघर्षों से बचने के लिए अपने माता-पिता की अनुमति पूछने से पहले ऐसा मत करो।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com