IhsAdke.com

अपनी शैली कैसे चुनें

क्या आपको लगता है कि आपको थोड़ा बदलना होगा? या शायद आप सोचते हैं कि आपकी शैली काफी अनूठी नहीं है? अगर आपको लगता है कि आपको एक नई शैली की आवश्यकता है, लेकिन यह निश्चित नहीं है कि कैसे बदलना है, तो यह लेख पढ़ना जारी रखें।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र अपनी शैली चुनें चरण 1
1
अगर आपके किसी एक दोस्त के पास कपड़े हैं जो आपको बहुत पसंद हैं, तो पूछिए कि वह कहां खरीदा है अपने चारों ओर देखो और पता है कि क्या आपके दोस्तों, परिवार, अभिनेत्रियों और संगीतकारों पहने हुए हैं। अपने आप से पूछें कि आप इन अन्य लोगों की शैलियों के बारे में क्या पसंद करते हैं या नापसंद करते हैं और उन चीजों को लिखते हैं जिन्हें आप स्वयं अपनी शैली में जोड़ना चाहते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें आपकी शैली चरण 2 चुनें
    2
    अपने सभी अद्वितीय हितों और स्वादों को लिखें अपने व्यक्तित्व, रुचियों और आप की पसंद और नापसंद खोजें आप शायद पहले से ही जानते हैं कि क्या आप रॉक या देश संगीत, जींस या पेंसिल स्कर्ट पसंद करते हैं, लेकिन क्या आपने वास्तव में अपनी हर स्वाद के बारे में सोचा है और आपकी व्यक्तिगत शैली में उनका क्या मतलब है? एक सूची बनाएं, मानसिक रूप से या कागज के शीट पर, जिसमें आपके सभी अनूठे हितों और स्वाद शामिल हैं, और जिन लोगों को आप प्रदर्शित करना चाहते हैं उन्हें मंडल करें
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें अपनी शैली चुनें चरण 3
    3
    अपने आप से पूछें कि आप कौन बनना चाहते हैं एक बार जब आप अपने स्वाद को खोजते हैं, तो संभवतः आपको बेहतर होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि यह ऐसा कुछ है जिसे आप वास्तव में चाहते हैं और जो आपके व्यक्तित्व से मेल खाता है, न कि कुछ ऐसा है जिसे आप केवल कानूनी मानते हैं उदाहरण के लिए, क्या आप चाहते हैं कि लोग आपको एक कलाकार, या एथलीट, एक रोमांटिक, या एक घुमाव के रूप में देखेंगे?
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें अपनी शैली चुनें चरण 4
    4
    उस व्यक्ति के बारे में सोचें कि आप किस तरह के कपड़े पहनेंगे आप इंटरनेट का उपयोग थोड़े शोध के लिए कर सकते हैं जो आपकी शैली के साथ अन्य लोगों को पहनना पसंद है। अपनी पसंद की शैलियों, और अपने पसंदीदा रंग और कपड़ों के टुकड़े लिखिए। जब तक आप बहुत ही कट्टरपंथी बनना नहीं चाहते हैं, आपको सभी को बहुत ही बोल्ड खरीदने की ज़रूरत नहीं है। अन्य वस्तुओं और रंगों का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, यह आपकी शैली को और भी अधिक अद्वितीय बना देगा।
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें अपनी शैली चुनें चरण 5



    5
    अपनी अलमारी देखें और देखें कि आपके पास पहले से क्या है। हो सकता है कि आपके पास ब्रेसियों का पूरा संग्रह होता है जो आपके बोहेमियन या कलात्मक शैली से मेल खाएगा। हो सकता है कि आपकी कोठरी जींस से भरे हुए हैं जो आपकी पुरानी शैली से मेल खाए जा सकते हैं। नए कपड़ों पर बहुत पैसा खर्च करने से पहले घर पर शुरू करना हमेशा अच्छा होता है
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें अपनी शैली चुनें चरण 6
    6
    खरीदारी करना आपको शानदार जगहों पर जाने की ज़रूरत नहीं है - एक बचत की दुकान होगी! बेशक, आप शायद कुछ नई चीजें खरीदना चाहेंगे, लेकिन आपके बजट के आधार पर, मॉल में सभी चीजें खरीदना बहुत महंगा हो सकता है। शॉपिंग करते समय, अपनी आंखों को पकड़ने वाली चीजों की तलाश करें और अपनी नई शैली का मिलान करें
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें अपनी शैली चुनें चरण 7
    7
    विश्वास के साथ पोशाक अपने कपड़े के माध्यम से अपनी नई शैली दिखाना शुरू करें ये पहले से नए टुकड़ों को इकट्ठा करने में मुश्किल हो सकता है या, यदि आपकी शैली बहुत ही अनोखी है, तो ये कपड़े पहनें, लेकिन जितनी जल्दी आप इस कदम का पालन करेंगे, उतना तेज़ी से आपकी खुद की शैली होगी।
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें अपनी शैली चुनें चरण 8
    8
    कपड़े और शैलियों की एक स्क्रैपबुक या प्रेरणात्मक पोर्टफोलियो बनाएं जो आपको पसंद हैं। कपड़ों के विज्ञापन खोजने के लिए एक अच्छी जगह पत्रिकाएं हैं, खासकर फैशन वाले वे तुम्हें एक विचार दे सकते हैं कि आप अपनी खुद की शैली की शैली को स्थापित करने के लिए क्या पहनना पसंद करेंगे और कपड़े खरीदने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • ऐसे कुछ पहनने में डर न रखें जो फैशनेबल नहीं है। वास्तव में, उन चीजों का उपयोग करने के लिए, जो पहले कभी नहीं सोचा था, उपयोग करने के लिए यह बहुत अधिक व्यक्तिगत है
    • चुनने के लिए समय निकालें कि इससे पहले कि आप छोड़ दें समय के साथ, आपको इसके लिए और अधिक समय की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि कपड़े पहले से ही आपके सिर में जोड़ दिया जाएगा, लेकिन शुरुआत में यह आवश्यक है।
    • यदि लोग आप पर हंसते हैं, तो बस झटके या मुस्कुराओ और कहते हैं, "मैं इस तरह ड्रेस अप करना पसंद करता हूं" या "मेरी अपनी शैली है, जो तुम्हारा है?"
    • ध्यान दें कि अन्य लोग क्या उपयोग करते हैं, लेकिन उनकी नकल करने की कोशिश मत करो! एक कॉपी की शैली कभी भी निजी नहीं होगी!

    चेतावनी

    • यद्यपि आप बहुत सारी प्रशंसा प्राप्त करेंगे, यह भी अवगत रहें कि आलोचना, खासकर यदि आपकी शैली बहुत अलग है, शायद संभवतः मौजूद होगी
    • अपनी शैली बनाना मुश्किल है और इसके लिए धैर्य और प्रेरणा आवश्यक है।

    आवश्यक सामग्री

    • इंटरनेट का उपयोग
    • अधिक कपड़े खरीदने के लिए पैसा
    • फैशन पत्रिकाएं (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com