IhsAdke.com

कैसे अलग कपड़े के साथ लग रहा है बनाने के लिए

कुछ दिखाना बनाना एक उपद्रव हो सकता है, खासकर सुबह जब आप स्कूल या काम पर जाने के लिए तैयार हो रहे हैं चिंता न करें, जैसे ही आप इसे लटका लेंगे, आप मज़ेदार और बहुत खूबसूरत दिखेंगे।

चरणों

भाग 1
अपने कपड़े चुनना

पट टूगेट आउटफिट्स चरण 1 के शीर्षक वाले चित्र
1
अपनी कोठरी व्यवस्थित करें अक्सर, जब हम नहीं जानते कि क्या पहनना है या नज़र कैसे बनाएं, इसका मतलब है कि यह हमारी कोठरी का आयोजन करने का समय है। संगठित करने का मतलब यह है कि जो कपड़े आप बनाते हैं, उन कपड़े का पता लगाने में आसान हो सकते हैं, जो आपको मिलते हैं और आपको याद रखेंगे।
  • आप जिस चीज का इस्तेमाल कभी नहीं करेंगे, उससे छुटकारा पाएं उन चीज़ों को रखने में कोई दिक्कत नहीं है जो आप एक या दो बार उपयोग करते हैं। जिन आइटमों का आप उपयोग करेंगे उन्हें छोड़ दें
  • जब आप आयोजन कर रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पास अपने कपड़ों तक आसानी से पहुंच हो। अपने कपड़ों को व्यवस्थित करने का एक आसान तरीका आइटम है, फिर सभी ब्लाउज को एक साथ, सभी स्वेटर को एक साथ, सभी कपड़े एक साथ और इतने पर। जब आप जानते हैं कि आइटम कहां होंगे तो उन्हें ढूंढना आसान है।
  • पट टूगेट आउटफिट्स चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े पर आवश्यक स्वेटर हैं आपको कुछ बुनियादी स्वेटर की ज़रूरत होगी जो आपके पोशाक का आधार है। ये ब्लाउज बहुमुखी और फैशनेबल होने चाहिए। यह सबसे अच्छा है अगर आपके वस्त्र में तटस्थ रंग जैसे कि काला, नौसेना नीला, सफेद और हाथीदांत का घटक होता है, तो आप आसानी से मिश्रण और मेल कर सकते हैं।
    • आकस्मिक ब्लाउज: ये छोटी या लंबी आस्तीन वाली स्वेटर, स्वेटर और टैंक टॉप (जो विशेष रूप से स्वेटर के नीचे पहनने के लिए अच्छे हैं)
    • कुछ ठाठ स्वेटर ये ब्लाउज ब्लेज़र्स और बटन कार्डिगन के नीचे पहना जा सकते हैं। वे वर्ग को थोड़ा सा वर्ग दे सकते हैं। गहने के साथ उन्हें जींस, स्कर्ट और जूते पहनें
    • आप आकस्मिक ब्लाउज और ठाठ स्वेटर के साथ पहनने के लिए कुछ स्वेटर, बटन कार्डिगन, तटस्थ रंग स्वेटर जोड़ सकते हैं। वे परतों के रूप में उपयोग करने के लिए अच्छे हैं, खासकर यदि आप एक ऐसे वातावरण में रहते हैं जो उसी दिन गर्म और ठंडा हो जाता है।
    • अच्छा बुनियादी जैकेट सादे चमड़े, काले, पीईसीएटीयूटी न्यूट्रॉन, हल्के टैंचकोट और एक रंगीन जाकेट है। ब्लेज़र अकेले एक हल्के वसंत में जलवायु में इस्तेमाल किया जा सकता है, या एक peacoat की तरह कुछ के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है
  • पट टूगमेंट आउटफिट्स चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास आवश्यक कम लागत वाले वस्त्र हैं वे जीन्स और स्कर्ट हैं, जो मूलभूत रूपों को बनाते हैं जो आप ब्लाउज के साथ पहनेंगे। फिर, आपको तटस्थ रंगों और शैलियों का उपयोग करना चाहिए जो हर नए फैशन में नहीं बदलते हैं।
    • पैंट: आप दो जीन्स (एक बुनियादी पैंट जो आप हमेशा पहन सकते हैं, और घर परियोजनाओं आदि के लिए एक आकस्मिक) चाहते हैं, और एक अधिक औपचारिक तटस्थ पैंट चाहते हैं। ठंडे इलाकों के लिए, मोटा कपड़ा औपचारिक पैंट के लिए अच्छा है।
    • स्कर्ट: एक अधिक सुरुचिपूर्ण स्कर्ट है और एक आरामदायक आपकी अलमारी के लिए अच्छा है। कुछ खूबसूरत स्कर्ट और पेंसिल स्कर्ट हैं, जो सुरुचिपूर्ण हैं, और घुटने के स्कर्ट हैं, घुटने की लंबाई में, अधिक आरामदायक जरूरतों के लिए अच्छा है।
    • कपड़े: बुनियादी और तटस्थ कपड़े होने पर किसी भी रूप के लिए अच्छा आधार हो सकता है। कारण यह है कि बुनियादी काले कपड़े बहुत उपयोगी है क्योंकि यह बहुत बहुमुखी है आप हमेशा काला पहन सकते हैं, ज़ाहिर है, आप इसे सब कुछ के साथ पहन सकते हैं यदि आपको काला बहुत ज्यादा पसंद नहीं है, तो एक आसान नौसेना नीला, सफेद या हाथीदांत का डिब्बा खोजें।
  • पट टूगेट आउटटीज़ चरण 4 नामक चित्र
    4
    सामान इकट्ठा एक्सेसरीज़ आपके कपड़ों में बहुत अधिक भरे हुए बिना छोड़ सकते हैं। बेल्ट, गहने, हैंडबैग, स्कार्फ और मोजे तटस्थ रंगों के साथ-साथ लाइटर शैलियों में बहुत अच्छे हैं। एक ब्लैक ब्लाउज और तंग जीन्स के साथ एक हल्का दुपट्टा एक मजेदार और आसान लग सकता है।
    • हैंडबैग: यदि आप रंग का एक विशिष्ट स्वाद, है (यदि आप, हरा, नीला और ग्रे का उपयोग करते हैं), एक पूरक रंग में एक बैग (एक सरसों पीले या सोने के रूप में) ले, एक छोटे से मसाला जोड़ने के लिए अपने देखो। सुनिश्चित करें कि बैग भी कार्यात्मक है एक अच्छा विचार हर दिन (तटस्थ रंग है कि आप अपने अलग दिखता है के साथ उपयोग में एक) एक मुख्य बैग है कि आप का उपयोग करें और बैग की एक किस्म आप इस तरह के एक संगीत कार्यक्रम में रूप में या एक फैंसी रेस्तरां में विशिष्ट अवसरों, के लिए उपयोग करने के लिए है ।
    • आभूषण या पोशाक गहने: आभूषण व्यक्तिगत वरीयता के अनुसार है। आपको पता होना चाहिए कि आप क्या पसंद करते हैं और इसके साथ काम करते हैं। आप बड़े, ज्यामितीय गहने, या मोती पसंद कर सकते हैं ज्वेल्स का इस्तेमाल आपके चित्र को उजागर करने के लिए किया जा सकता है, या वे आपकी विशिष्ट शैली के आधार पर आपके नज़र का मुख्य आकर्षण हो सकते हैं
    • बेल्ट: बेसिक प्रकार के बुनियादी बेल्ट चौड़े और पतले बेल्ट हैं। यदि आपके तटस्थ रंग या आपके कपड़ों के रंगों के पूरक हैं, तो ये एक अच्छा अतिरिक्त हो सकता है। जब तक आपको सही आकार मिलते हैं, तब तक चौड़ी बेल्ट लगभग सभी पर अच्छा दिखता है। यदि आपका नज़र थोड़ा सा नरम होता है, तो इसे थोड़ा और मजेदार बनाने के लिए एक पतली पट्टी पर डाल दें।
    • स्कार्फ: वे दोनों कार्यात्मक (वे गर्म और आरामदायक हैं) क्योंकि वे फैशन के लिए महान हैं कुछ तटस्थ स्कार्फ होने के लिए एक अच्छा विचार है, लेकिन आप इसे उन पैटर्नों के साथ मिश्रण भी कर सकते हैं जो आप पसंद करते हैं और अधिक जीवंत रंगों के साथ।
    • बुना हुआ कपड़ा: इसमें पेंटीहोज, लेगिंग और मोजे शामिल हैं स्कर्ट और कपड़े के साथ पहनने के लिए एक काले या नग्न पेंटीहोस लें अपने जूते से मेल खाते तटस्थ रंगों और मोज़े में लेगजींग करें (उदाहरण के लिए, काले जूते के साथ सफेद मोज़े पहनकर, थोड़ा अजीब हो सकता है)। आप मज़ेदार बुनना कपड़े भी पहन सकते हैं जैसे कि चांदी पैन्थॉज़ या आकाशगंगा लेगिंग आप उन्हें एक बुनियादी काले कपड़े, एक शांत कार्डिगन और कुछ वास्तव में जीवंत बालियां पहन सकते हैं।
  • पट टूगेट आउटटीज़ चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    बहुमुखी जूते पहनें जूते वास्तव में एक मज़ेदार और आरामदायक लगन बनाने के लिए महत्वपूर्ण हैं अपने लॉक बनाने के लिए आपको अपनी अलमारी में बुनियादी जूते की कुछ अलग शैली की आवश्यकता होगी। अलग-अलग कपड़ों की वस्तुओं के साथ अलग-अलग जूते सबसे अच्छे हैं याद रखने के लिए कुछ, हल्के रंग के जूते (विशेषकर सफेद वाले) आसानी से गंदे हो सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने जूते के रंग का चयन करते समय इस पर विचार करें!
    • स्नीकर्स जींस, स्कर्ट और कपड़े के साथ महान हैं अवसर के आधार पर, वे सुरुचिपूर्ण या नहीं हो सकते हैं कम से कम एक तटस्थ जोड़ी (फिर से - तटस्थ रंग अच्छे हैं!) और कुछ अधिक जीवंत रंगों में चमकदार लाल या चांदी के चमड़े की तरह, अच्छा है
    • जूते, विशेषकर ठंडे स्थानों में, बहुत महत्वपूर्ण हैं। आप आकस्मिक काले या ग्रे बूट कर सकते हैं, या ऊँची एड़ी के जूते के साथ कुछ और ठाठ है, जो आप जीन्स या पोशाक के साथ पहन सकते हैं टखने के जूते पतले पैंट और स्कर्ट के साथ शांत दिखते हैं
    • उन आरामदायक जीन्स के लिए आरामदायक जूते हैं आप उन्हें स्कर्ट के साथ खूब पहन कर सकते हैं या जब आप एक लंबी सैर के लिए जाते हैं वे आराम से हैं और आप इन पटरियों का उपयोग करते हुए घर और बगीचे के काम कर सकते हैं (आपको अपने सबसे अच्छे टुकड़े गंदे नहीं करना है)।
  • पट टूगेट आउटरीज़ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    कुंजी टुकड़े खोजें ये ऐसे टुकड़े हैं जो आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करते हैं। वे गहने, बुनना कपड़े, जूते, स्कार्फ या उनमें से सभी हो सकते हैं। इन प्रकार के टुकड़े एक तटस्थ रूप को बढ़ाते हैं और आपको अधिक उत्साहित और अधिक व्यक्तिगत बनाते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप एक स्पष्ट फूलों की पोशाक है कि काले लेगिंग, काले घुटने उच्च जूते और एक हरे रंग की कार्डिगन (मैच के लिए पोशाक फूलों के तनों) और एक ग्रे दुपट्टा के साथ पहना जा सकता है हो सकता है।
    • एक और उदाहरण एक शाही बैंगनी ब्लाउज हो सकता है जीन्स के साथ पहनने के लिए, सरल हो, या एक काले पेंसिल स्कर्ट और ग्रे बूट्स के साथ।
  • भाग 2
    अपने दिखाना बनाना

    पट टूगेट आउटटीज़ चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1



    एक आइटम से एक नज़र बनाएं अधिक आसानी से एक नज़र बनाने का एक अच्छा तरीका एक आइटम को चुनना है और इसे पूरी तरह से देखना है। आम तौर पर, विशिष्ट आइटम महत्वपूर्ण टुकड़ों में से एक है, लेकिन यह होना जरूरी नहीं है
    • उदाहरण: यदि आप बड़े और सुंदर हार पहनना चाहते हैं, तो गर्दन पर एक कटौती के साथ एक चिकनी, तटस्थ स्वेटर पहनें, जो हार दिखाती है। पहनें जीन्स और कम चप्पल इस तरह, हार ने नज़रिए का सबसे महत्वपूर्ण भाग के रूप में काम किया है, जिसमें उसका ध्यान नहीं है।
    • आप एक विशिष्ट रंग से एक नज़र भी बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक सप्ताह में आप हर रोज कुछ लाल पहन सकते हैं और उस रंग से एक नज़र डाल सकते हैं, और अगले हफ्ते आप ग्रीन पहन सकते हैं उदाहरण के लिए, आप एक ब्लैक ब्लाउज, नेवी ब्लू चड्डी, ब्लैक बूट और नीली गहने के साथ एक लाल स्कर्ट पहन सकते हैं।
  • पट टूगेट आउटटीज़ चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी `एकसमान` चुनें इसका मतलब है कि दो या तीन बुनियादी तत्वों का पता लगाना है जो आप का उपयोग करना चाहते हैं और उन्हें एक आधार के रूप में उपयोग करना पसंद करते हैं, जबकि चीजों को थोड़ी मात्रा में मिलाते हुए। ये ऐसा लग रहा है कि आपको सबसे अधिक आरामदायक महसूस होगा।
    • उदाहरण के लिए, आपको लगता है कि पतला जीन्स (काला या जींस) की एक नज़र पहनने tendea मिल सकता है, विभिन्न जूते के साथ कुछ अलग ब्लाउज (छोटी या लंबी आस्तीन के साथ) (उदाहरण के लिए, आप एंकल बूट्स या सैंडल के साथ सबसे खूबसूरत नज़र छोड़ सकता कम)। यदि आप बहुत सारी जींस पहनते हैं, तो आप हेम (एक वसंत या गर्मियों के लिए एक अच्छा बदलाव) लपेटकर कुछ चीजें मिक्स कर सकते हैं।
    • आप एक स्वेटर के साथ जींस और स्वेटर और स्कर्ट के बीच भिन्न हो सकते हैं यह आपको अधिक भिन्नता दे सकता है रंग और स्वेटर का प्रकार बदल सकते हैं और आप विभिन्न गहने, स्कार्फ और जूते के साथ भिन्न हो सकते हैं, लेकिन बुनियादी लगेगा या एक स्वेटर या एक स्वेटर के साथ स्कर्ट के साथ जींस।
  • पट टूगेट आउटरीज़ चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    मिक्स और मैच करें मिश्रण और मैच कपड़े प्रत्येक दिन अलग दिखने के लिए आधार है। इस तरह, आपको ब्लाउज और जेन्स के समान रूटीन पहनने की ज़रूरत नहीं है, जो कि आप हमेशा पहनते हैं (हालांकि कोई समस्या नहीं है, अगर आपको वह पसंद है)।
    • एक उदाहरण के रूप में एक काले रंग का ब्लेज़र पहनना: आप एक रंगीन जाकेट पहन कर जीन्स के साथ, सफेद ब्लाउज, एक अधिक औपचारिक लाइट ब्लाउज और कम सैंडल पहन सकते हैं। आप ब्लैकर को एक पीला स्प्रिंग स्कर्ट, टखने के जूते और बड़े गहने से मेल कर सकते हैं। या फिर आप एक लंबे, रंगीन गर्मी की पोशाक के साथ रंगीन जाकेट पहनते हैं और सैंडल पहन सकते हैं।
    • कपड़ों के सिर्फ 8 अलग-अलग टुकड़ों के साथ, आप विविधताएं बना सकते हैं एक प्रिंट, जींस, स्कर्ट, एक ड्रेस, एक कार्डिगन, एक अधिक औपचारिक ब्लाउज और कोट के साथ एक ठोस रंग शर्ट चुनें। आप अपने जींस और जैकेट और चप्पल के साथ मुद्रित ब्लाउज पहन सकते हैं। आप पोशाक, कार्डिगन और पतली बेल्ट, या पोशाक, कोट और जूते पहन सकते हैं। आप समय पर प्रत्येक ब्लाउज के साथ स्कर्ट का मिलान कर सकते हैं, और या तो कोट या कार्डिगन को शीर्ष पर पहन सकते हैं। जवाहरात, एक दुपट्टा और जूते की तरह देखो
  • पट टूगेट आउटरीज़ चरण 10 नामक चित्र
    4
    मौसम के बारे में सोचो मौसम बदलने के रूप में आप अपने कपड़ों को बदल सकते हैं (यदि आप विभिन्न मौसमों के साथ एक स्थान पर रहते हैं)। अपने गर्म जैकेट के साथ, सबसे गर्म स्कार्फ और पतले और सर्दियों के लिए स्वेटर रखें।
    • ठंडे मौसम के जूते की तरह जूते पहनें, जबकि कम सैंडल और चप्पल गरम मौसम के लिए रह सकते हैं।
    • रंग मौसम के आधार पर भी बदल सकते हैं गर्म मौसम में, आप अधिक ताज़ा छोड़ने के लिए, और अधिक पुष्प प्रिंटों के लिए आप रंगीन रंगों का उपयोग कर सकते हैं। सर्दियों में, कुछ हल्के रंगों का उपयोग करना अच्छा है, खासकर यदि आप अंधेरे या बरसात के स्थान पर रहते हैं, तो आपका स्वर्ण दुपट्टा या लाल पोशाक एक और नीरस दिन में रंग जोड़ सकते हैं।
  • पट टूगेट आउटटीज़ चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक शैली पुस्तकालय बनाएं जब आप लग रहा है, मिश्रण और मैच की कोशिश करते हैं, और अपनी शैली का निर्धारण करते हैं, चित्र लेते हैं या प्रत्येक देखो का विवरण लिखें। इस तरह, आप यह याद कर सकते हैं कि सही क्या हुआ और क्या न हुआ, इसलिए आप या तो फिर से देख सकते हैं या एक विशेष रूप से याद रख सकते हैं जो कि काम नहीं करते।
    • यह आपको यह तय करने में भी मदद कर सकता है कि जब आप सुनिश्चित नहीं हैं तब क्या उपयोग करें। लग रहा है की समीक्षा करें और जिसको आपको सर्वोत्तम पसंद है उसे चुनें। आप सुरक्षित महसूस करेंगे क्योंकि आप जानते हैं कि यह ठीक है और आपका फैसला किया जाएगा।
  • पट टूगेट आउटरीज़ चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    विचार विचारों के लिए देखो कहीं भी खोजें दुकान खिड़कियों में पुतला देखो, कैटलॉग और फैशन पत्रिकाओं को देखो, लोग क्या पहने हैं देखो। यह आपको उन चीजों के बारे में बताएगा जो आप अनुभव कर सकते हैं।
    • आपको एक पत्रिका में या सड़क पर देखने वाले नज़र से बाहर जाने और नई चीज़ों को खरीदने की ज़रूरत नहीं है। इसके बजाय, अपनी अलमारी फ़्लिप करें और देखें कि आपके पास पहले से क्या कपड़े हैं जो आप उस दृश्य को पुनः बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। इस तरह, आप बिल्कुल प्रतिलिपि नहीं करेंगे, आप अपनी शैली को देखो में रखेंगे।
  • पट टूगेट आउटरीज़ चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    कोशिश करें। यह दिखाना बनाने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, और उनके साथ चलना आपको अपनी पसंद के लोगों को ढूंढने से पहले आपको विभिन्न शैलियों, कपड़े और दिखने की कोशिश करनी होगी।
    • बस आपको लगता है कि लग रहा है और जहां आप आरामदायक और आत्मविश्वास महसूस की पुन: उपयोग करें। आराम और आत्मविश्वास सुंदर रहने के लिए चाबी हैं
  • युक्तियाँ

    • इस्तेमाल कपड़ों की दुकानों से कपड़े की जांच करें यह सस्ता है और आप अपने कपड़ों में जोड़ने के लिए कुछ शांत और रोचक कपड़े पा सकते हैं।
    • कपड़े, सामान और अन्य लोगों के श्रृंगार की प्रशंसा करता है आपको अच्छा लगता है! और इससे पता चलता है कि आप अपनी उपस्थिति के साथ सहज हैं!
    • हमेशा वर्तमान फैशन पहनना न करें, वे जल्दी से बदलते हैं और उनका पालन करना मुश्किल है। क्या आप आराम से लग रहा है का प्रयोग करें!

    चेतावनी

    • आप इन सभी नए कपड़े खरीदने के लिए भाग्य खर्च कर सकते हैं, इसलिए पहले से ही आपके पास पहले से कपड़े पहने हुए हैं!
    • यदि आप वर्तमान कपड़े फिट करने के लिए कुछ कपड़े बदलना चाहते हैं, सुइयों के साथ सावधान रहें!

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com