IhsAdke.com

लड़कों के लिए सुंदर कैसे दिखें

अगर कुछ ऐसी चीज है जो हर लड़की सुंदर दिखना चाहती है। सबसे अच्छा, यह तक पहुँचने के लिए एक कठिन लक्ष्य नहीं है!

चरणों

चित्र शीर्षक के लिए लड़कों के लिए देखो प्यारा चरण 1
1
अपने आप को स्वीकार करने के लिए जानें कि आप क्या हैं। इससे पहले कि कोई भी आपको पसंद कर सकता है, आपको अपने आप को पसंद करना होगा जब आप आईने में दिखते हैं, तो क्या आपको पसंद है? यदि आपका जवाब हां, बढ़िया है! यदि ऐसा नहीं है, तो उन चीजों को इंगित करने का प्रयास करें जो आप अपने आप में आनंद लेते हैं। आपके पास बड़े बालों या हो सकता है बहुत स्पष्ट आंखें। सुंदर चीजों पर ध्यान केंद्रित करें और उनके बारे में अपनी सोच बढ़ाएं।
  • अपने आप को रहो कभी किसी व्यक्ति के बदले आप कौन हो यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपके बारे में कुछ विशेष नहीं है, तो वहां कुछ गहरा है जो सुंदर है अपने भीतर की सुंदरता को पनपने दें और स्वीकार करें कि आप कौन हैं!
    चित्र शीर्षक के लिए लड़कों के लिए देखो प्यारा कदम 1 बुलेट 1

विधि 1
जो कुछ भी सौंदर्य की आपकी परिभाषा हो, इसे करें

लड़का चरण 2 के लिए देखो प्यारा चित्र शीर्षक
1
आपकी त्वचा को शुद्ध करें मुँहासे सुंदर नहीं है यदि आपके मुँहासे हैं या मुँहासे की संभावना है, तो आपकी त्वचा को साफ करने में मददगार हो सकते हैं। दिन में दो बार अच्छे उत्पाद के साथ अपना चेहरा धो लें, एक बार सुबह में और रात में एक बार। सनस्क्रीन के साथ बेहतर मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें सावधान रहें कि बहुत आक्रामक साबुन का उपयोग न करें क्योंकि वे आपके चेहरे को परेशान और सूख सकते हैं यदि आपके पास काले धब्बे हैं, तो अच्छा चेहरे की धुलाई एजेंट में निवेश करें। उन्हें गायब होने में थोड़ी देर लग सकती है, लेकिन धैर्य है, क्योंकि अंत में, यह काम करेगा।
  • अपने हाथों से अपना चेहरा छूने से बचें, खासकर अगर वे साफ न हों इस बुरी आदत से pimples हो सकती है
    चित्र शीर्षक के लिए लड़कों के लिए देखो प्यारा चरण 2 बुलेट 1
  • यदि आपके पास फ्रिंज है, तो इसे वापस रखें यह आपके माथे को गंदगी ला सकता है, जिसमें कई दांत पैदा होते हैं।
    लड़के के लिए देखो प्यारा चित्र 2 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
  • चित्र शीर्षक के लिए लड़कों के लिए देखो प्यारा 3 चरण
    2
    साफ रहें अगर यह खराब बदबू आती है, हो सकता है कि यह आप हो। दिन में एक या दो बार स्नान करने की कोशिश करें। अच्छी तरह से सुगंधित साबुन और शैंपू खरीदें, लेकिन आक्रामक उत्पादों का उपयोग न करें जो आपकी त्वचा को सूखेंगे। अपने दांतों को तीन बार ब्रश करें साफ दाँत और ताजा सांस से बड़ी मदद मिलती है
    • यदि आप काफी बूढ़े हैं और अपने माता-पिता द्वारा अनुमोदित हैं, तो अपने पैरों को दाढ़ी। बालों के पैर बहुत आकर्षक नहीं हो सकते हैं। यदि आप स्वयं इसे करने से डरते हैं, तो सहायता प्राप्त करें। यदि आपको नहीं पता कि यह कैसे करना है तो अपने पैरों को दाढ़ी की कोशिश न करें।
      लुक क्यूट फॉर लड़के स्टेप 3 बुलेट 1
  • लड़के के लिए प्यारा देखो शीर्षक तस्वीर 4 कदम
    3
    अपने बालों का ख्याल रखना जब आप किसी को देखते हैं, तो आप आम तौर पर उस व्यक्ति के बाल को देखते हैं बालों को सूखी और मुर्गी के साथ बहुत सुंदर नहीं हैं तो अपने तारों का अच्छा ख्याल रखना। यदि आप और धीरे से कंघी कर सकते हैं तो दैनिक रूप से नमी लें, ध्यान रखें कि धागे खींचें और उन्हें अलग न करें।
    • हल्के शैम्पू के साथ अपने बालों को धो लें हर दिन अपने बाल धोने से बचें, क्योंकि यह तारों से प्राकृतिक तेल निकालता है, जिससे सूखापन और फ्रिज हो जाता है। हमेशा अपने बालों को धोने के बाद कंडीशनर का उपयोग करें



      चित्र शीर्षक के लिए लड़कों के लिए देखो प्यारा 4 बुलेट 1
  • लड़के के लिए देखो प्यारा चित्र चरण 5
    4
    मेकअप पहनने का प्रयास करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो! एक हल्के और सुंदर मेकअप का चयन करें जो आपके लुक लोड नहीं छोड़ेगा। एक होंठ चमक, एक छोटे से छाया और मस्कारा की एक परत पर्याप्त है! यदि आप बोल्ड हैं, तो कोशिश करने से डरो मत: एक बिल्ली का बच्चा आँख और लाल लिपस्टिक सुंदर हैं!
  • विधि 2
    अच्छी तरह से पोशाक

    लड़के के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    1
    हर कोई अपनी शैली है! इसे चमक कर दो! यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या पहनना है, या यदि आप अपना लुक अपडेट करना चाहते हैं, तो यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं।
  • चित्र शीर्षक के लिए लड़कों के लिए देखो प्यारा 7 कदम
    2
    स्कर्ट या कपड़े पहनने का प्रयास करें दोनों बहुत सुंदर हैं एक लोकप्रिय प्रवृत्ति आजकल पस्टेल रंग है, लेकिन गुलाबी के हल्के नीले और नरम रंग भी अच्छे दिखते हैं
    • स्कर्ट चुनें और "व्यवहार" वाले कपड़े चुनें कभी भी कुछ भी खुलासा न करें, खासकर यदि आप अपने शरीर को दिखाना सहज महसूस न करें।
  • लड़का चरण 8 के लिए देखो कूल शीर्षक छवि
    3
    ब्लाउज या खूबसूरत रेगेट्स पहनें ढीले टी-शर्ट और व्यापक स्वेटर शैली में निश्चित रूप से हैं! और वे भी उपयोग करने के लिए बहुत सहज हैं एक अच्छी जोड़ी जींस के साथ एक ढीला ब्लाउज पहनने की कोशिश करें
    • पारंपरिक नीले जीन्स में पकड़े मत हो! आपके लिए सही जींस खोजें अब एक बिलियन रंग हैं !!! क्यों नहीं एक नीबू हरा या बैंगनी पैंट की कोशिश करो?
      चित्र शीर्षक के लिए लड़कों के लिए देखो प्यारा 8 बुललेट 1
  • लड़के के लिए लुक कूटा शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    4
    मुस्कुराते हुए। कोई भी क्रोधी लोगों को पसंद नहीं करता खुश हो जाओ और खुश रहो! जागने के लिए अपने पसंदीदा सुबह संगीत सुनें ऐसी बातें करें जो उसे खुश करती हैं, जैसे कि उसका पसंदीदा खेल या गायन करना
  • युक्तियाँ

    • खूबसूरत अर्थ होने के नाते काफी आकर्षक होने के नाते, खासकर नाजुक और आकर्षक तरीके से।

    चेतावनी

    • मानसिक रूप से आकर्षक अर्थ होने के नाते बहुत ज्ञानवान, बुद्धिमान, चतुर / चालाक
    • झूठी या खतरनाक रूप से सुंदर बनने के मुद्दे पर अत्यधिक आकर्षक न हों
    • बहुत सुंदर लड़कियों को देखने के लिए उन असहनीय तरीकों को प्राप्त करने के लिए खुद को बहुत ही मूल्यवान नहीं पाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com