IhsAdke.com

स्कूल में सुंदर और कूल लड़की के रूप में कैसे देखा जाए

तो आप स्कूल में "उस लड़की" बनना चाहते हैं - खूबसूरत, शांत लड़की तुम सबके बारे में बात करते हो? यदि आप अपने सिर को बदलना चाहते हैं, तो आपको स्टाइलिश अलमारी, एक ईर्ष्यायक बाल और एक आत्मविश्वास व्यक्तित्व की आवश्यकता होगी। अजीब और दयालु होने के नाते भी मदद कर सकते हैं जब आप खूबसूरत और शांत लड़की बन जाते हैं, तो अच्छे के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल करना याद रखें!

चरणों

इमेज का शीर्षक है बी सीन सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 1
1
शुरुआत से शुरू करें अगर आपको गंदे दिखते हैं तो कोई आपको आकर्षक नहीं मिलेगा। आकर्षक होने के लिए, यह साफ होना स्वाभाविक है हर दिन स्नान करें और अपने बालों को कम से कम तीन बार एक सप्ताह धो लें। अपने सांस को ताजा रखने और अपने दांतों को सफेद रखने के लिए अक्सर अपने दांतों को ब्रश करें
  • चित्र शीर्षक में देखा जा रहा है स्कूल में हॉट कूल गर्ल के रूप में चरण 2
    2
    आपके बालों को हमेशा सुंदर होना चाहिए इसे साफ और बेदाग रखें स्क्रब और बेबी-लिस बेरहम और बालों को हानि पहुंचा सकते हैं, इसलिए गर्मी-सुरक्षात्मक स्प्रे का प्रयोग करें और सिर्फ दो बार गर्मी का उपयोग सप्ताह में दो बार करें।
  • स्कूल में हॉट कूल गर्ल के रूप में देखा जाना शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अपने बालों का ख्याल रखना यदि आप 12 वर्ष से अधिक हो, तो अपने पैरों को हर दो दिनों में ब्लेड से छान लें और एक महिला धनुष में अपने भौहें ढालें। यदि आप पूल में जाने की योजना बना रहे हैं, तो आप भी अपने क्रॉच का मोम चाहते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है।
  • बीत बीन सेन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 4
    4
    सुंदर त्वचा है बहुत सारे पानी पीयें और स्वस्थ भोजन खाएं क्योंकि वे आपको स्वस्थ और सुंदर छोड़ देते हैं। फिर भी, मुँहासे की क्रीम के लिए मुर्गा का उपयोग करें और अच्छे चेहरे से अपना चेहरा अच्छी तरह धो लें। सफाई वाले जैल का अक्सर उपयोग करें अपनी त्वचा को शुष्क होने से रखने के लिए लोशन का उपयोग करें
  • इमेज का शीर्षक बी सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 5
    5



    मेकअप का उपयोग करते हुए, हमेशा प्रत्येक दिन के अंत में इसे हटाने के लिए याद रखें, और कम अधिक है सभी की जरूरत है एक छिपाना, काजल, ठीक आंखों का बच्चा, लाल या सनट पाउडर और होंठ के लिए एक उत्पाद।
  • इमेज का शीर्षक, बी सीन सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 6
    6
    अपने आप को व्यवस्थित करें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां जाते हैं, स्कूल या कहीं भी, डर नहीं जाते! फैशन पत्रिकाओं को पढ़ें और अधिक आधुनिक कपड़े खरीदो, उन्हें महंगे होने की ज़रूरत नहीं है ... आप जीन्स पहन सकते हैं, लेकिन शानदार हो सकते हैं!
  • स्कूल में हॉट कूल गर्ल के रूप में देखा जाना शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    कुछ सामान का उपयोग करें इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन सुंदर बालियां और कंगन पहनना हमेशा अच्छा होता है। यदि आप क्लासिक नज़र रखना चाहते हैं, तो मोती बालियां पहनें - अगर आप "दिवा" प्रेरणा के साथ कुछ चाहते हैं, तो अंगूठी की अंगूठियां पहनें।
  • इशारा शीर्षक से बी सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 8
    8
    आत्मविश्वास के साथ कार्य करना अपरिहार्य है यदि आप सुंदर दिखना शुरू कर चुके हैं, तो लोगों को आपको नोटिस करने का सबसे अच्छा तरीका है और आपका विश्वास आत्मविश्वास दिखाना है। यहां तक ​​कि जब तबियत ठीक नहीं, नाटक जब तक आप काफी आश्वस्त लग रहा है, यह अच्छी मुद्रा का मतलब है, ऊपर सिर, आंख में लोग देखते हैं और एक स्थानीय गृहिणी की तरह चलना एक छोटे से उमसदार कूल्हों स्विंग के साथ,! तब लोग आपको आत्मविश्वास से देखेंगे और आपको संबोधित करने में रुचि रखेंगे।
  • इशारा शीर्षक से बी सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 9
    9
    हमेशा कहने के लिए कुछ है मूर्खतापूर्ण विषयों का प्रयोग न करें जैसे "आपके पास क्या वर्ग है?" या "आप क्या करना पसंद करते हैं?" ... यह साधारण उबाऊ बात है जो शर्मनाक है। बस अपने आप को शुरू करने और अपने बारे में मजेदार कहानियों को कहकर शुरू करो, और स्वाभाविक रूप से बात करें, ताकि लोग देखेंगे कि आप कितनी अच्छी बात कर रहे हैं। बस यही है
  • युक्तियाँ

    • इसे ज़्यादा मत करो! केवल आइलाइनर और एक होंठ उत्पाद का उपयोग करें, खासकर यदि आप 16 साल से कम हो।

    चेतावनी

    • अतिरंजित विश्वास के साथ मत बनो लोग इसे थोड़ी देर के बाद परेशान कर रहे हैं, जो उनकी लोकप्रियता में नकारात्मक होने जा रहा है।
    • किसी भी आदमी के साथ मत जाओ क्योंकि वह सोचता है कि वह प्यारा है। आपको यह देखने की आवश्यकता है कि क्या वह उस तारीख को स्वीकार करने से पहले एक अच्छे व्यक्ति हैं ... तो पहले बात करें और देखें कि क्या इसके लायक है। हर अब और फिर, कठिन खेलना ...
    • लोकप्रियता द्वारा तिथि न करें एक आदमी का प्रयोग करना सबसे अच्छा, शर्मनाक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com