IhsAdke.com

हाई स्कूल में कैसे "हॉट" होना

कभी मज़ा और सुलभ लड़की की तरह दिखना चाहता था? आपको बढ़ने के लिए फिल्म स्टार की तरह दिखना नहीं पड़ता है!

चरणों

हाई स्कूल में हो हाई स्कूल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
साफ देखो गंदे और अनछुए हुए बालों, अब्रकित दांत आदि। यह बहुत बदसूरत लग जाएगा इसलिए स्नान करना और साफ रहने के लिए महत्वपूर्ण है एक अच्छा शैम्पू और एक अच्छा कंडीशनर का उपयोग करें यदि आप अपने बालों को चिकना करते हैं, तो टूटने को रोकने के लिए एक थर्मल रक्षक का उपयोग करें। एक मॉइस्चराइजिंग उत्पाद लगभग किसी भी प्रकार के बालों के लिए अच्छा है यह महंगा नहीं है ... हर्बल सारस शानदार है!
  • हाई स्कूल में हो हॉट हाई स्कूल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    खुद के लिए आदर करो इसका मतलब यह है कि आपको एक अदम्य तरीके से तैयार नहीं करना चाहिए: दुनिया को दिखाएं कि आप बहुत ज्यादा डिस्कोले बिना सुंदर दिख सकते हैं यह थोड़ा उत्तेजक दिखना स्वीकार्य है, लेकिन अच्छे स्वाद और बेशर्म के बीच की रेखा कमजोर है।
  • हाई स्कूल हाई स्कूल चरण 3
    3
    हर किसी के लिए अच्छा होगा! इसका मतलब यह नहीं है कि आपको स्कूल में हर किसी का सबसे अच्छा दोस्त होना है, लेकिन अच्छा होने पर केवल आपके आकर्षण बढ़े हैं याद रखें, गुणवत्ता, नहीं मात्रा कुछ अच्छे दोस्त जो आपकी सहायता करते हैं और विश्वास करते हैं आप उन हज़ार मित्रों की तुलना में बेहतर हैं जो आपको नीचे डाल देते हैं।
  • हाई स्कूल हाई स्कूल चरण 4 में रहें
    4
    आत्मविश्वास रखें एक कम आकर्षक लड़की, जो अपने सिर के साथ घबराहट से चलती है, वह एक सुंदर लड़की की तुलना में ज्यादा ध्यान खींचती है जो उसे वापस लेती है जैसे वह चलती है। अनुग्रह और आत्मविश्वास के साथ गलियारे नीचे चलना सीखो! दूसरे के सामने एक पैर रखो और केवल अगर आप अजीब बिना चल सकते हैं कूद! चप्पल और स्नीकर्स सुंदर हैं, लेकिन अपनी खुद की शैली को दिखाने से डरो मत!



  • हाई स्कूल में रहो हाई स्कूल चरण 5
    5
    मुस्कुराते हुए। मुस्कुराहट उसे और अधिक अनुकूल और अधिक सुलभ लगता है। जीतने वाले मुस्कुराहट प्राप्त करने के लिए आप सफेद टेप या एक सफेद टूथपेस्ट का उपयोग कर सकते हैं एक गुलाबी चमक का उपयोग करें - उस पर नीले रंग के टोन आपके दांतों को चमकदार दिखेंगे। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके पास कभी भी अपने होठों को सूखा नहीं है - वे बहुत अप्रिय हैं
  • हाई स्कूल में हो हाई स्कूल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    जीवंत देखो! आप मेकअप पहनते हैं या नहीं, आपको देखना नहीं है कि आप बिस्तर से बाहर हो गए हैं। श्रृंगार के मुख्य नियम हैं: आंखों के नीचे आच्छादन, पलकें पर मस्करा और होंठ पर चमक। लेकिन यह सब नहीं है! यदि आपके पास छोटी आंखें हैं, तो आप आंखों के ऊपर और निचले रेखा पर निचले आंख के समोच्च और भूरे रंग या काली पेंसिल पर एक सफेद पेंसिल लागू कर सकते हैं। पथ के बीच में बंद करें (या जहां लहराते पतले हो जाते हैं) और आपकी आँखें तुरन्त बड़ी दिखाई देती हैं बड़ी आंख वाले लोगों के लिए, आंखों के समोच्च की पूर्ण सीमा तक एक गहरे रंग की पेंसिल पर लागू करें यह नज़र आएगा और इसे लंबे समय तक और देखो, अच्छा ... सेक्सी! मेकअप पहनना पसंद नहीं करने वालों को 10 मिनट के लिए आंखों के नीचे शांत चम्मच लगायें, बिना मेकअप के अंधेरे चक्र को कम करें।
  • हाई स्कूल में रहो हाई स्कूल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    प्रभावित करने के लिए पोशाक गुलाबी और लाल रंग की शेड्स मानो या ना मानो, काले और भूरे रंग के रंगों को ठीक से उपयोग किए जाने पर ही ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। एक काले रंग की शर्ट या शर्ट के साथ काला वी-गर्दन के साथ एक विशाल कॉलर या चौड़ी बेल्ट के साथ आज़माएं। खरीदारी करते समय, चीजों को खोजने की कोशिश करें जो किसी और के पास नहीं है ... विशिष्टता शांत है!
  • हाई स्कूल में रहो हाई स्कूल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    बहुत सारे लड़कों के साथ गड़बड़ मत करो लोगों को गलत धारणा मिलेगी और आप का फायदा उठा सकते हैं। कोमल लेकिन दृढ़ रहें और अपनी स्थिति पकड़ो ... आप नहीं चाहते हैं कि आप उन्हें नकली करें!
  • युक्तियाँ

    • उपस्थिति से ग्रस्त मत बनो आप छोटी खामियों के बारे में देखभाल कर सकते हैं, जो कि कोई भी नोटिस नहीं करता है।
    • इस तथ्य का आनंद लें कि आपको अच्छा लगता है। अपने घर पर एक दिन के स्पा में इलाज करें

    चेतावनी

    • दर्पण में खाली न देखना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com