IhsAdke.com

कैसे एक सेक्सी लग रही है (लड़कों के लिए)

सेक्सी लग रही जीवन के महान रहस्यों में से एक हो सकता है, लेकिन यह होना जरूरी नहीं है आप कुछ कदम उठा सकते हैं, जो आपकी सेक्सिस बढ़ेगा यह जानने के लिए पढ़ें कि वे क्या हैं।

चरणों

एक लड़के के लिए सेक्सी देखो चरण 1
1
साफ रहें हर दिन स्नान करें और दांतों को ब्रश करें। जिन उत्पादों को अच्छी गंध है, यदि वे उनसे दो बार धो लें, और अपने बालों को बहुत अच्छी तरह से धोने के लिए सुनिश्चित करें, खासकर यदि यह लंबा है यह घृणित है जब बाल जड़ में तेल है, और कोई इसे देखना नहीं चाहता है।
  • लुक सेक्सी फॉर अ गाय फॉर स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    जब यह चेहरे के बाल की बात आती है, तो यह आप पर निर्भर है (बेशक, एक मूंछें मत करो यह सेक्सी है।)
  • एक लड़के के लिए सेक्सी देखो चरण 3
    3
    अपनी भौहें पर ध्यान दें क्या करें जो आप चाहते हैं: दाढ़ी, पंस, लेकिन मत करो स्क्रैप! उन्हें नियंत्रण में रखें, बहुत मोटी नहीं।
  • छवि सेक्सी के लिए देखो एक लड़का चरण 4
    4
    सुबह और सोने से पहले अपना चेहरे को धो लें, साथ ही कसरत करने के बाद या यदि आपको बहुत तेल लगता है यदि शरीर मुँहासे एक समस्या है, इसके साथ मदद करने के लिए एक साबुन मिलता है। मुँहासे के लिए हर दिन एक स्थानीय उपचार का प्रयोग करें।



  • एक लड़के के लिए सेक्सी देखो चरण 5
    5
    आकार में जाओ लड़कियां एक चंगा शरीर को प्यार करती हैं, और जब आप उनकी रक्षा कर पाती हैं तो उन्हें बहुत सेक्सी लगता है। जब कोई लड़की आप को बाहर काम कर देखता है, और आप सभी पसीने वाले हैं, तो वह वह चीजें याद रखती हैं जो आप कर सकते हैं
  • एक लड़के के लिए सेक्सी देखो चरण 6
    6
    शांत हो जाओ कुछ भी नहीं एक बुरे व्यक्तित्व की तुलना में कुख्यात बनाता है इसलिए यदि आप इसे अनदेखा करते हैं या अपने दोस्तों के सामने इसे पकड़ने के लिए शांत पाते हैं, तो आप शायद असुविधाजनक हैं। ऐसे लड़के की तरह लड़कियां जो उनके लिए अच्छी चीजें करती हैं, जैसे कुछ पीने के लिए, जैसे लोग उन्हें ऐसा करने के लिए करते हैं बहुत मिठाई मत बनो, या वह एक मित्र के रूप में आपकी सोच शुरू कर देगी। उसे अक्सर प्रशंसा करते हैं, लेकिन इतना नहीं, ताकि झूठी ध्वनि नहीं। ईमानदार रहें जब वह असामान्य रूप से सुंदर होती है, या आप वास्तव में उसके बालों, श्रृंगार, कपड़े आदि को पसंद करते हैं।
  • छवि सेक्सी के लिए देखो एक लड़का चरण 7
    7
    साफ कपड़े पहनें जो फिट होते हैं और अच्छी तरह से सेवा करते हैं एक झुर्रीदार शर्ट पहनना और बहुत छोटा नहीं है गंदे, गंदी जूते न पहनें पीछे वाले जेब में साफ, प्यारा जूते, जींस पहनें, बिना या बिना डिजाइन किए। अपनी शर्ट के नीचे एक साफ सफेद शर्ट पहनें पैंट ऊपर खींचो अपने सभी कपड़े एक ही रंग में खरीदें, लाल रंग की तरह, सब कुछ मैच के लिए। एक टोपी खरीदें जो आपके जूते के साथ फिट बैठता है, मैनहोल कवर नहीं। यदि आपके कान में छेद किया गया है, तो वहां कुछ अच्छा लगा।
  • एक लड़के के लिए सेक्सी देखो चरण 8
    8
    नौकरी लीजिए, स्वतंत्र, आत्मविश्वास और सफल हो जाओ
  • युक्तियाँ

    • टैटू सेक्सी हो सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे आक्रामक नहीं हैं।
    • चेहरे पर छेद अच्छा हैं, लेकिन जब आप किसी पुराने लोहे के विज्ञापन वाले बच्चे की तरह दिखते हैं कुछ लोग छेदा होंठ के साथ अच्छे दिखते हैं किसी को भी एक जीभ भेदी हो सकती है नाक और भौंह लड़कियों के लिए हैं, केवल

    चेतावनी

    • जब आप भौहें करते हैं, तो अपना चेहरा ठंडे पानी से धो लें और फिर मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें, या आप अपने भौहों के आसपास बालों का सामना करेंगे, जो कि मुंह की तरह दिखते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com