IhsAdke.com

खेल खेलते समय एक सेक्सी लड़की कैसे बनें

क्या लड़की एक सक्रिय जीवन नहीं लेना चाहती है और फिर भी लड़कों का ध्यान आकर्षित करती है? खेल खेलते समय सेक्सी होने के नाते मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप सही चालें जानते हैं तो यह असंभव नहीं है। शायद सबसे महत्वपूर्ण चीज सेक्सी होने और लोगों के ध्यान को आकर्षित करने की कोशिश करने पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहा है, बल्कि एक अच्छा प्रदर्शन करने और मज़ेदार बनाने के लिए।

चरणों

पिक्चर शीर्षक सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 1
1
आराम से महसूस करें आप हर समय अपनी ब्रा पैक नहीं करना चाहेंगे, इसलिए आरामदायक अंडरवियर पहनें। हमेशा कपड़े पहनते हैं जो आपके शरीर को अच्छी तरह से फिट करते हैं, सांस हैं, और आपको आत्मविश्वास और सेक्सी लग रहा है। आप अपने कपड़े से खुश नहीं हैं अगर आप सेक्सी महसूस करने, मज़ेदार या अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम नहीं होंगे। इसके अलावा, बहुत तंग जूते से बचें, क्योंकि वे आपको अजीब तरह से घूमने के लिए खेल सकते हैं- खेल के लिए उपयुक्त स्नीकर्स पहनें
  • पिक्चर शीर्षक सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 2
    2
    बहुत प्रतिस्पर्धात्मक न हो यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जीतेंगे या हार जाएंगे, बस अपना सर्वश्रेष्ठ दें और खेलें करें लेकिन अराजक रहना या जीतने की कोशिश नहीं करना आपको सेक्सी दिखने नहीं देगा, बस मूर्खतापूर्ण होगा। अपनी पूरी कोशिश करो और मज़े करो, हमेशा मुस्कुराओ! खुशी दिखाएं और अपने बालों को थोड़ा गड़बड़ कर दो। यदि आप एक चोटी या कोक पहनते हैं, कसने से अधिक मत बनो, अन्यथा यह अजीब हो सकता है सिर के शीर्ष पर स्थित होंस बहुत ही आकर्षक, स्त्री और उत्साही हैं, और एक लंबा, पराजित कोक भी सुंदर लग सकता है। बाल जो एक स्टाइलिश तरीके से बांध दिया गया है या बांधता है वह भी शांत दिखता है, और कुछ ढीले ताले छोड़कर परेशानी का एक बहुत ही आकर्षक हवा लाता है। अंत में, हालांकि, हमेशा अपने बालों को छोड़ने के बारे में सोचें ताकि यह खेल के अभ्यास में दखल न करें।
  • पिक्चर शीर्षक सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 3
    3
    मज़ा लो! आप स्वाभाविक रूप से लोगों को आकर्षित करेंगे यदि आपको लगता है कि आप क्या कर रहे हैं तो आप खुश हैं।
  • पिक्चर शीर्षक सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 4
    4
    यदि आप कुछ खेल का अभ्यास कर रहे हैं, निश्चित तौर पर आप पसीना करेंगे, इसके बारे में चिंता न करें। अत्यधिक चिंता आपके आत्मविश्वास को कमजोर करेगी, और यह सब सेक्सी नहीं है। इसके अलावा, थोड़ा पसीना आकर्षक हो सकती है, लेकिन बुरी गंध नहीं मिलनी चाहिए खेल का अभ्यास करने से पहले एक शॉवर ले लो और दुर्गन्ध दूर करने के लिए और इत्र का एक छोटा सा पारित करने के लिए मत भूलना यदि आप गंदे होने के बिना शॉवर लेते हैं तो आप बुरा नहीं बदलेगा हल्का फल सुगंध बहुत अच्छी तरह से काम नहीं कर सकते हैं, और संभवतः हल्की भूसी अवशेष बेहतर हैं जहाँ भी सुगंधित टेलकम पाउडर का एक सा अपने जूते में चलने के लिए और उसकी छाती और सावधानी के तौर पर गर्दन पर एक छोटे से बच्चे को पाउडर रगड़ना, लेकिन कभी नहीं एक स्नान खुशबू, विशेष रूप से बहुत मजबूत रखना। हवा में प्रकाश खुशबू स्पलैश, 10 सेकंड प्रतीक्षा करें और फिर साइट के माध्यम से चलना यह करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है। यदि आपके पास एक ताज़ा लोशन है, तो आप इसे अपनी त्वचा पर एक या दो बार सीधे छीनी कर सकते हैं। खेल अभ्यास करने से पहले और बाद में बहुत थोड़े से प्रयोग करते हैं, ताकि आप जानते हो कि इत्र कितना मजबूत है
  • पिक्चर शीर्षक सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 5
    5
    एक अच्छा आत्मसम्मान लो। यदि आप नीचे महसूस करते हैं, तो लोग ध्यान देंगे यदि आपको घृणित और बदबूदार लगता है, तो वैसे ही लोग आपको देखेंगे। रहस्य रवैया है: यदि आप खुद सेक्सी लगते हैं, तो सबकुछ बाहर काम करेगी।
  • पिक्चर शीर्षक सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 6
    6



    सूक्ष्म रहें इसके बजाय छोटे शॉर्ट्स के साथ तंग सबसे ऊपर पहनने की, एक ढीला टी शर्ट का उपयोग शरीर या एक छोटी कम साहसी के साथ एक तंग शीर्ष के सिर्फ एक छोटे से दिखाने के लिए। ध्यान रखें कि एक सूक्ष्म रवैया एक स्पष्ट रूप से उत्तेजक दृष्टिकोण से कामुक है।
  • पिक्चर शीर्षक सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 7
    7
    अपना सर्वश्रेष्ठ रखें और ध्यान केंद्रित रहें यदि आप बहुत ही दृढ़ और ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप इस धारणा को प्राप्त करेंगे कि आपको दुनिया की सोच के बारे में परवाह नहीं है। हर कोई आप पर ध्यान देना होगा यदि आप अपना सबसे अच्छा देते हैं, तो सभी को आपके प्रयासों का एहसास होगा। इसी तरह, यदि आप खेल को पसंद नहीं करते हैं तो आप अभ्यास कर रहे हैं या बहुत उत्साहित नहीं हैं, लोग भी उस पर ध्यान देंगे। यहां तक ​​कि अगर यह आपकी पसंदीदा खेल नहीं है या आप इसे बहुत अच्छे नहीं हैं, तो कोशिश करें लड़कों की तरह लड़के जो नई चीजों की कोशिश करते हैं, अपना सर्वश्रेष्ठ दे और हार न दें
  • पिक्चर शीर्षक सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 8
    8
    अपने लचीलेपन को दिखाएं टकसाली धारणा शक्ति एक पुरुष और महिला विशेषता लचीलापन है कि की वजह से, कई लोगों के बहुत सेक्सी लचीलापन पाते हैं। ब्रेक के दौरान, आपके जोड़ों लचीला दिखाने के लिए खिंचाव है, लेकिन खेल के लिए ऐसा करने जा प्रतीत होता और न दें उन्हें लगता है कि आप को दिखाने के लिए चाहते हैं कर रहे हैं। यदि आप एक जिमनास्ट, नर्तक, स्केटर या जयजयकार हैं, तो आपके पास अपने कौशल और लचीलेपन को दिखाने के कई अवसर होंगे। मोड़ न करें और अपने पैर की उंगलियों (यह बहुत स्वस्थ नहीं हो सकता है) को छूने, लेकिन हथियारों के लचीलेपन के साथ खेलते हैं, दे या ले कुछ उद्घाटन कूदता है, सब लापरवाही। खेल का अभ्यास करते समय, आपकी टीम के लिए जयकार और लगता है कि विस्फोट हो रहा है
  • पिक्चर शीर्षक सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 9
    9
    प्राकृतिक रंग सौंदर्य प्रसाधन का उपयोग करें एक स्पष्ट और चित्रित चमक लाल रंग के साथ होंठ बहुत प्यारी हैं, और अगर आप कुछ विसंगतियों वाले एक छोटे से दबाया पाउडर आपकी त्वचा टोन मैच के लिए भी एक अच्छा विकल्प है। हालांकि, धूल से सावधान रहना, जैसा कि आप इसे छूने की शुरुआत कर सकते हैं, जो बहुत अजीब लग सकता है एक सामान्य नियम के रूप में, कम मेकअप का उपयोग करें एक छोटा मस्करा, एक स्पष्ट आधार और होंठ का स्पर्श स्पर्श एक प्राकृतिक रूप को बनाए रखता है और आप एक हंसमुख और स्वाभाविक रूप से खूबसूरत लग रही है।
  • पिक्चर शीर्षक सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 10
    10
    चंचल रहें यह उस खेल पर निर्भर करता है जिसे आप अभ्यास कर रहे हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें जब आप कोई बिंदु बनाते हैं या एक अच्छा कदम बनाते हैं, तो कभी-कभी दर्शकों को या आपके हित के एक जवान आदमी को झपकी लेना, लेकिन फिर इसे देखे बिना एक लंबा समय लगता है। लोग लारेंगे!
  • पिक्चर शीर्षक सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 11
    11
    इसे ज़्यादा मत करो मज़ा लो, अपने आप को हो और खेल का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • खेल प्रतियोगिता, इच्छा और उपलब्धि के बारे में है। पुरुषों और महिलाओं को सिर्फ आनंद के लिए खेल खेलते हैं, स्वस्थ रहने या जीतने के लिए, इश्कबाज़ी करने के लिए नहीं।

    चेतावनी

    • आप असुविधाजनक महसूस करने के बिंदु पर पसीना कर सकते हैं जब आप व्यायाम कर रहे होते हैं तो यह सामान्य होता है याद रखें, आप एक तारीख सेट अप करने के लिए नहीं हैं या लड़कों को छोड़ देना नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com