IhsAdke.com

कैसे आकस्मिक पोशाक के लिए

एक सेक्सी स्ट्रिपटीज आपके साथी के लिए एक आश्चर्यजनक आश्चर्य है या पहली बार किसी को अपने शरीर को प्रकट करने का एक रोमांचक तरीका है। कामुक कपड़े और रोशनी जो मौसम को "गर्म" बनाती है, इससे बहुत मदद मिलती है, लेकिन आदर्श आत्मविश्वास रखना और आप जो करना पसंद करते हैं। पहली बार मूर्खतापूर्ण काम करना कोई समस्या नहीं है यदि आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, लेकिन अपना ध्यान रखें और जो भी देख रहे हैं वह आपके शो से अधिक उत्साहित हो जाएगा!

चरणों

विधि 1
कपड़े लेना (महिला)

एक सेक्सी तरीके से पायदान 1
1
खुद को पहले से तैयार करें (वैकल्पिक)। जब भी आप नंगा हो जाएंगे, तब भी आप इन युक्तियों का उपयोग कर सकते हैं, चाहे आप जो भी पहनते हों और आप कितनी दूर जाना चाहते हों। लेकिन अगर आप अपने साथी के लिए एक विशेष स्ट्रिपटीज़ करना चाहते हैं, तो पहले से ही क्या पहनना और जगह चुनें। लैस या अर्ध-पारदर्शी अंडरगैरमेंट, गार्टर पेंटीहोस और सेक्सी कपड़ों की कुछ परतें पहनें जो आसानी से ले जा सकते हैं। अपने साथी को बैठने के लिए एक कुर्सी रखना और प्रदर्शन के दौरान उपयोग करने के लिए आपके लिए यह एक अच्छा विचार है
  • संगीत रखने से आपकी मदद मिल सकती है और एक अच्छा लय मिल सकता है, खासकर अगर आपको असुविधाजनक या असहज महसूस हो रहा है
  • एक सेक्सी तरीके से पायदान 2
    2
    एक बड़ी जैकेट या भारी जैकेट ले लो अपने पैरों के साथ सीधे अपने साथी के सामने खड़े होकर इस स्थिति का लाभ उठाएं और एक पैर पर थोड़ी अधिक वजन बढ़ाएं। जैकेट / कोट को खोलने पर आँख से संपर्क रखें।
  • एक सेक्सी वे कदम 3 में कपड़े बंद करें
    3
    कुछ मिनट के लिए उत्तेजक चलें नग्न पाने की जल्दी में मत बनो - स्ट्रिपटीज़ में पूरी तरह से कपड़े उतारने के लिए थोड़े समय लगते हैं, पार्टनर को और अधिक उत्साहित करते हुए और कुछ भी नहीं के साथ उसे देखने की उम्मीद कर रहे हैं। साथी को कुर्सी पर बैठने के लिए कहो, और इसके चारों ओर चलना, अपने शरीर के सामने, पक्ष और पीछे दिखाते हुए अपनी पोशाक, ब्रा या अपनी शर्ट के बटन के पट्टियों को खींचें, जैसे कि आप किसी भी समय उन्हें ले जाने के बारे में थे। सेक्सी के बारे में रचनात्मक रहें या निम्नलिखित की कोशिश करें:
    • यदि आप कम-कट की शर्ट पहन रहे हैं, तो अपने साथी की तरफ थोड़ा आगे बढ़ें।
    • अपनी पीठ पर खड़े हो जाओ और कुर्सी या बिस्तर पर थोड़ा झुकाएं।
    • जल्दी से अपने साथी के कमर को छूएं और दूर खींचें।
    • एक कुर्सी पर बैठकर धीरे-धीरे अपने पैरों को फैलाना, जबकि उसे एक सेक्सी मुस्कुराहट देना
    • अपने स्तनों, जीरो, या आपके शरीर के किसी भी भाग के लिए महसूस करें कि आपके साथी को कामुक लग रहा है
  • एक सेक्सी तरीके से कपड़े बंद रखना शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    अपने सट्टेबाज़ी या टी शर्ट से दूर रहें अपने पैरों के साथ एक बहुत ही स्त्री के मुंह में खड़े हो जाओ, दूसरे पैर का सामना करना पड़ता है या एक और अधिक आक्रामक आसन अपनाने के साथ, अपने पैरों के साथ खुले और थोड़ा और एक तरफ वजन के साथ। अपने स्तनों को अपने स्तनों पर पार करें और अपने जीभ को नीचे के क्षेत्र में चलाएं, जैसा कि आप अपने सिर पर अपने हाथ चलाते हैं।
    • यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो अपना सिर हिलाएं और इसे व्यापक रूप से फैलाने दें।
  • एक सेक्सी तरीके से कपड़े बंद रखना शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    एक बटन शर्ट के साथ इसे खोल देना बटन-डाउन शर्ट स्ट्रिपटीज के लिए एकदम सही हैं, क्योंकि आप प्रत्येक बटन को एक अलग मिनी-शो में बदल सकते हैं! अनबटन कुछ शीर्ष और नीचे सबसे पहले, ताकि आपका वस्त्र यौन हो जाए धीरे-धीरे उन्हें एक-एक करके हटा दें, जैसा कि आप आगे बढ़ना और दबाना जारी रखते हैं आप सभी को खोलने के बाद, शर्ट नीचे अपने कंधे स्लाइड, अपने साथी को अपने पीछे रखते हुए और टुकड़ा मंजिल तक गिर करने की अनुमति दें
    • अनबंटन आस्तीन पहले, या कमरे में प्रवेश करने से पहले।
    • यह तकनीक एक हाथ का उपयोग करके भी "गर्म" हो सकती है जबकि दूसरा कूल्हे में है। यदि आप इसका इस्तेमाल करते हैं तो बहुत ट्रेन करें
  • एक सेक्सी तरीके से पायदान 6
    6
    अपना वस्त्र निकाल दो कपड़ों के प्रत्येक टुकड़े को लेते समय अपने साथी को "चालू" छोड़ दें, और पूछें "क्या आप अधिक के लिए तैयार हैं?" कभी-कभी पहले पूरी तरह से नंगा हो। ड्रेसिंग गाउन या ढीले कपड़ों के पट्टियों को कम करें और इसे छोड़ दें या फर्श पर स्लाइड करें।
  • एक सेक्सी तरीके से कदम उठाना
    7
    एक स्कर्ट बंद करो इस zippered परिधान beginners के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि यह आसानी से हटाया जा सकता है और आश्चर्यजनक रूप से लगभग किसी मुद्रा में एक छोटी, तंग स्कर्ट भी एक बढ़िया विकल्प है, क्योंकि इससे पहले कि आप पूरी तरह से इसे निकालते हैं, आप इसे खींच कर अपने साथी को अपने बट को देखने के लिए बहुत उत्साहित कर सकते हैं।
  • एक सेक्सी तरीके से कदम कपड़े धो लो
    8
    जानें कि सेक्सी जीन्स के टुकड़े कैसे निकालें यह एक और तकनीक है जिसे प्रत्याशा से प्रशिक्षित किया जाना चाहिए, क्योंकि तंग जीन्स कम सेक्सी होती हैं जब आप अपने पैरों से गिरते हैं! घुटने टेकने के लिए और टुकड़े को घुटने में खींचने की कोशिश करें, पार्टनर को अपना बट दिखाएं। शेष पैंट को पाने के लिए नीचे बैठें
  • एक सेक्सी तरीके से कपड़े धो लो
    9
    अपने pantyhose के साथ खेलते हैं आप इस भाग को छोड़ सकते हैं और इसे नहीं ले सकते हैं, विशेष रूप से पट्टा-पर- दूसरे हाथ के साथ, साधारण नायलॉन पेंटीहोज की एक जोड़ी एक बहुत अच्छा विकल्प हो सकती है। एक कुर्सी पर अपना पैर रखो और धीरे-धीरे अपनी पैंट खींच दें, उन्हें अचानक खींचकर या अपनी कलाई का नाटक कर रहे हैं। वे मजबूत दृश्य उत्तेजनाओं और पर्यावरण को थोड़ा हल्का बनाने के लिए एक शानदार तरीका है।
    • उच्च ऊँची एड़ी के जूते स्टॉक में और बाहर भी टकरा जा सकता है, जब तक आप चलकर चल सकते हैं और उनके साथ अनुग्रहपूर्वक लगा सकते हैं।
    • एक जोड़ी की चड्डी पहनने की कोशिश करें जो आकार में थोड़ी बड़ी है, एक निलंबित पट्टा के साथ, इससे आपको स्ट्रीटेज़ के दौरान आंदोलन की अधिक स्वतंत्रता मिल जाती है।
  • एक सेक्सी तरीके से कपड़े बंद रखना शीर्षक से चित्र चरण 10
    10
    ब्रा बंद करो अपने साथी को उत्तेजित करने के लिए शो के दौरान ब्रा पट्टियों पर टग जब आप अंततः इसे ले जाने के लिए तैयार हो जाते हैं, तो अपनी पीठ को व्यक्ति पर बंद कर दें और अपनी ब्रा खोलें, जब आप अपने स्तनों को बदल देते हैं और साथी को अपने स्तनों को दिखाते हैं तो इसे फर्श पर आते हैं।
  • एक सेक्सी तरीके से कपड़े बंद रखना शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    पैंटी बंद करो यदि स्ट्रिपटीज से पहले तैयार करने का मौका है, तो लेस जाँघिया चुनें, जो बहुत ही कामुक या एक सोता है। बस एक इतना तंग नहीं मिलता है यह पत्तियों का निशान छोड़ देता है। सीधे अपने पैरों के साथ उन्हें उठाने की कोशिश करें या झूठ बोलें और उनको हटा दें जब वे पैरों पर पहुंचें, जहां आप उन्हें फेंक सकते हैं
    • यदि आप एक सेक्सी गेटर बेल्ट पहन रहे हैं, तो जाँघों को शीर्ष पर पहनें, इसलिए आपको इसे खींचना नहीं है
  • विधि 2
    कपड़े लेना (पुरुष)

    एक सेक्सी तरीके से कदम उठाओ
    1
    जैसा कि आप चाहें मौसम छोड़ें यदि आपको अधिक गंभीर प्रकार की मोहक पसंद है, तो कम रोशनी वाले स्थान चुनें या छत रोशनी के बजाय मोमबत्तियों और दीपक का उपयोग करें यदि आप कुछ और मज़ेदार और रोशनी चाहते हैं, तो जगह को अच्छी तरह से रोशन करें और बहुत जीवंत गीत दें
    • स्ट्रिपटीज़ के लिए पुरुषों के कपड़े के विकल्प आमतौर पर महिलाओं की तुलना में कम भिन्न होते हैं। सामान्य कपड़े की पट्टी तैयार की जा सकती है, लेकिन अगर आप कुछ अनोखा चाहते हैं, तो उन चीजों या कपड़ों को ढूँढ़ने की कोशिश करें जो पुरूषों के विषयों जैसे कि चरवाहे या फायरमैन में फिट होते हैं।
  • एक सेक्सी तरीके से कदम कपड़े 13
    2
    केवल तभी आप आराम कर सकते हैं यदि आप संवेदी ढंग से नृत्य कर सकते हैं, तो अपने कपड़ों को जो आप निकालते हैं या जब आप नंगा होने के बीच में करते हैं, तो अपने साथी को बताइए। हालांकि, यदि आप एक अच्छे नर्तक नहीं हैं, तो कुछ समय में एक बार फिर से उल्टा कर लें और अपने शरीर को एक अलग कोण से अपने साथी को दिखाएं।



  • एक सेक्सी तरीके से कदम कपड़े 14 में ले लो
    3
    अपने जूते और मोज़े से दूर चलो पुरुषों के जूते और मोज़े सेक्सी से दूर हैं, इसलिए उन्हें जल्द से जल्द ले जाना चाहिए जैसे मौसम "गर्म" हो जाता है। इस सब को एक तरफ फेंक दो, तुमसे बहुत दूर
  • एक सेक्सी तरीके से कपड़े बंद रखना शीर्षक से चित्र चरण 15
    4
    टाई बंद करो यदि आपके पास टाई है, तो टाई को हटा दें और इसे फेंक दें, या पार्टनर के पास, जल्दी और आक्रामक रूप से। स्ट्रिपटीज़ धीमी और कामुक हो सकती है अगर आपको इसे असुविधाजनक नहीं लगता है, लेकिन ज्यादातर पुरुष अधिक आक्रामक और ऊर्जावान शैली को पसंद करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से ऑफ द क्लॉथ्स इन इन द सेक्सी वे स्टेप् प 16
    5
    कॉलर द्वारा शर्ट या स्टेटशर्ट लें और इसे अपने सिर पर खींचें। शर्ट उसी तरह खींचो और इसे अपने साथी की तरफ या शीर्ष पर फेंक दें एक अन्य विकल्प यह है कि कॉलर के नीचे इसे एक ही आंदोलन का उपयोग करके उठाया जाए।
  • एक सेक्सी तरीके से कपड़े से दूर ले लो चित्र शीर्षक 17
    6
    ये शर्ट अनबटन करें, लेकिन पट्टी के अंत में इसे छोड़ दें यदि शर्ट एक बटन है, तो पार्टनर के साथ आंख के संपर्क को बनाए रखते हुए इसे ऊपर से हटा दें। पैंट को निकालने के बाद इसे अंतिम रूप से ले लें, जिससे कि वह व्यक्ति अब भी उच्च उम्मीद रखता है या अगर उसे "आधा शर्ट" लगती है
  • एक सेक्सी तरीके से स्टेप 18 में कपड़े बंद करें
    7
    अपनी पैंट को हटा दें बेल्ट खींचो और एक बार में एक पैर ले लो। इसे आसान ले लो ताकि आपके पैर फंस न जाए और कामुक मौसम हिल जाए।
    • अपनी पैंट को एक सेक्सी तरीके से निकालने की कोशिश मत करो। यह तकनीक ब्रह्मांड के रहस्यमय नियमों में से एक है, क्योंकि यह केवल महिलाओं के साथ काम करती है
  • पिक्चर शीर्षक से ऑफ द क्लॉथ्स इन सेक्सी वे चरण 1 9
    8
    साथी को अपने अंडरवियर से दूर होने दें। इस भाग में, अपने पार्टनर को अगले चरण पर जाने के लिए कहें, जिससे उसे अपने अंडरवियर को हटा दें, साथ ही साथ उसकी शर्ट, जो अभी भी "अर्द्ध-बटन वाले" है सबसे सजना जाँघिया अपने आप से ले जा सकते हैं।
    • एक और विकल्प अंडरवियर पहनना नहीं है, जिससे साथी को "आश्चर्य" किया जा सकता है।
  • विधि 3
    किसी अन्य व्यक्ति को नंगा करना

    एक सेक्सी तरीके से चरण 20 में कपड़े बंद करें
    1
    अनुमति पूछें अगर वह व्यक्ति नया यौन साथी है यदि आपने इस नए साथी के साथ कभी सेक्स नहीं किया है, तो कोई गलती नहीं करें। यहां तक ​​कि अगर आप आज सेक्स के मूड में हैं, तो आपका आराम स्तर उच्च होने की संभावना है यदि आप अपने आप को अपने आप को गति देने और अपने कपड़े पहने हुए हैं
    • यदि आप हर दो मिनट में अजीब लगने के लिए कुछ भी पूछना बंद कर देते हैं, तो बटन / जिपर / ब्रा का पट्टा पकड़कर देखें और उठाए हुए भौहों वाले दूसरे व्यक्ति को देखें, जैसे कि अनुमति मांगना।
  • एक सेक्सी तरीके से कदम कपड़े 21
    2
    धीरे धीरे अपने साथी के कपड़ों को निकालें कामुक मौसम के साथ कुछ भी नहीं समाप्त होता है, जब दूसरे व्यक्ति उसे चेहरे पर मुहिम डालता है क्योंकि उसने अपनी शर्ट बहुत मोटे तौर पर ले लिया था। जब आप किसी को पट्टी कर रहे हैं, धीमा हो जाओ और सेक्सी हो। कपड़ों के प्रत्येक टुकड़े के बीच में, उस भाग को चूमो जो अब उजागर हो रहा है या अपने शरीर के ऊपर अपना हाथ चलाता है
  • एक सेक्सी तरीके से कदम कपड़े धोना बंद शीर्षक से चित्र 22
    3
    बेल्ट बाहर खींचो बेल्ट के दो सिरों को ले लो, इसे खुलता है और इसे एक आंदोलन में ले जाता है। कोई समस्या नहीं अगर आपको इस कदम पर एक या दो से अधिक खींचने की जरूरत पड़ती है। जब आप अपनी क्षमताओं पर भरोसा करते हैं, तब आप ऐसा करते हैं, जब आप उसके बाद होते हैं।
  • एक सेक्सी तरीके से स्टेप 23 में कपड़े बंद करें
    4
    टी-शर्ट में दूसरे व्यक्ति के हथियार को पकड़ो टी-शर्ट के निचले पट्टी को तब तक खींच लें जब तक कि यह पार्टनर की बाहों पर आंशिक रूप से न हो, लेकिन गर्दन के चारों ओर कॉलर अभी भी है। उसे अच्छे स्थिति के लिए अपनी शर्ट निकालने से पहले उसे खेलते हुए, चुंबन या उसे लाड़ के दौरान इस स्थिति में पकड़ो।
  • एक सेक्सी तरीके से कदम कपड़े ले लो
    5
    आदमी की पैंट चुपके उसे चूमने, उसकी शर्ट खोलना, या उसकी पैंट के डिब्बे को कम करने, उन्हें खींचकर खींचें। फर्श पर उन्हें लाने के लिए अपने पैर का उपयोग करें यदि आप पर्याप्त विचलित हो जाते हैं, तो वह यह भी महसूस कर सकता है कि आप जब तक अपने पैरों पर पैंट महसूस नहीं करते तब तक आप क्या कर रहे हैं।
    • शायद, यह तकनीक महिलाओं की पैंट पर काम नहीं करेगी क्योंकि वे आमतौर पर खींचने के लिए कठिन होते हैं।
  • एक सेक्सी तरीके से कपड़े बंद रखना शीर्षक से चित्र चरण 25
    6
    अपने दांतों के साथ किसी भी कपड़े निकालें ज्यादातर समय, इस पद्धति में कुछ प्रयासों की आवश्यकता होती है, इसलिए इसका उपयोग केवल तब ही होता है जब आप भरोसा करते हैं या जब आपके बीच का मौसम थोड़ा अजीब होता है कसरत और प्रयास के साथ, यहां तक ​​कि बटनशॉल्स भी निकल आएंगे, लेकिन सावधान रहें कि आपके मुंह को धातु के ज़िपों के साथ नहीं पहुंचाएं।
  • एक सेक्सी तरीके से कदम कपड़े ले लो
    7
    कुछ सेकंड से अधिक महिला की ब्रा के साथ "लड़ाई" न करें यह टुकड़ा उन लोगों के लिए कुख्यात है जिनको उन्हें निकालना मुश्किल है, लेकिन सही तरीके से सीखना मुश्किल नहीं है। यदि कुछ सेकंड के बाद आप उसे नहीं खींच सकते, तो उसे खींच दें।
  • युक्तियाँ

    • आत्म-जागरूकता की भावनाओं को नजरअंदाज करने का प्रयास करें आपका साथी आपकी कामुकता (और स्ट्रिपटीज़ भी) पर केंद्रित होगा यदि आप किसी भी अजीब भावनाओं को साझा नहीं करते हैं जो उस समय आपको पीड़ित करेगा।
    • अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें यदि कुछ गलत हो जाता है, तो एक आराम से हँसते हैं और प्रदर्शन के लिए वापस आ जाते हैं।
    • "क्रॉस-ड्रेस" करना उत्तेजक हो सकता है, चाहे वह आपकी पसंदीदा शैली है या नहीं यदि आप ऐसा करने की कोशिश करते हैं, तो याद रखें कि आपका सिल्हूट आपके आंदोलनों को प्रभावित कर सकता है। यदि आप थोड़ा सा शो देना चाहते हैं लेकिन आप को यह नहीं पता कि विपरीत सेक्स के लिए यह कैसा अच्छा है, अच्छा हो और उसका मजाक उड़ाएं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com