IhsAdke.com

कैसे पहली मुठभेड़ में प्रभावित करने के लिए पोशाक के लिए

हर कोई पहली तारीख को शानदार पहली छाप बनाना चाहता है। तय करना कि क्या पहनना बहुत मुश्किल हो सकता है क्योंकि आपको पता होना चाहिए कि कौन सा मॉडल आपको सबसे अधिक मूल्य देता है और साथ ही आपको आरामदायक और अविश्वसनीय महसूस करता है। ऐसा कुछ होना चाहिए जो आपके लिए काम करता है

इसके बारे में सोचने वाली पहली बात एक छोटे से संगठन को चुनना है जो आपको मूल्य देते हैं, आपको आत्मविश्वास, खुश और सहज महसूस करते हैं। यदि आपको भरोसा है, तो यह उस भावना को विकीर्ण कर देगा, और अगर आप आराम से हैं, तो यह प्रभाव दोगुना हो जाएगा!

चरणों

पिक्चर शीर्षक से ड्रेस टू इम्प्रेस पर पहले दिनांक चरण 1
1
नज़र में अधिक से अधिक बचाओ, या स्लॉपीली से पोशाक करें पहले से पता लगाएं कि आप कहां जा रहे हैं ताकि आप उपयुक्त कपड़े चुन सकें उदाहरण के लिए, यदि आप सर्कस में जाते हैं, तो दिखाएं या दिखाएं, जीन्स और एक रंगीन स्वेटर पर्याप्त हैं, जबकि एक सुरुचिपूर्ण रेस्तरां में अधिक विस्तृत कपड़े की आवश्यकता होती है।
  • याद रखें कि कपड़े सिग्नल भेजते हैं। जब एक नज़र चुनते हैं, तो खुद से पूछिए कि आप कौन-से संकेतों को प्रेषित कर रहे हैं
  • चित्र को इंप्रेस पर एक प्रथम दिनांक चरण 2 शीर्षक से शीर्षक
    2
    अपने पसंदीदा रंग का उपयोग करने के बजाय, उस रंग का उपयोग करें, जो आपको मूल्य देते हैं वे एक ही रंग हो सकते हैं, लेकिन यदि नहीं, तो अपने सबसे अच्छे गुणों को उजागर करने वाले रंग को पसंद करें।
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस टू इम्प्रेस ऑन द फर्स्ट डेड 3
    3
    सलाह के बारे में सावधान रहना, बस अपने लिए क्या काम करता है, इसका पालन करें आपको चुनने में मदद करने के लिए किसी दोस्त को कॉल करना हमेशा मज़ेदार होता है, लेकिन यह थोड़ा भ्रमित हो सकता है, अगर आपके पास ऐसा शैली नहीं है जैसे आप आप ऐसे तरीके से तैयार हो सकते हैं जो आपके गुणों और शैली को प्रदर्शित नहीं करता है या फिर भी आपके दोस्त का मानना ​​है कि वह आपकी सबसे अच्छी लग रही है।
  • चित्र को इम्प्रेशस को पहली तारीख चरण 4 पर शीर्षक से चित्रित करें
    4
    पहली तारीख पर एक बहुत कामुक लग रही से बचें। आपको अभी भी सही व्यक्ति नहीं पता है, और आपको पहली तारीख को बहुत उत्तेजक अधिकार पसंद नहीं है। इससे भी बदतर, एक बहुत ही कामुक लग रहा है कि आप केवल एक रात के लिए एक व्यक्ति हैं, न कि लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते के लिए। यदि आपका रिश्ते जारी रहेगा तो आपको और अधिक दिखाने के कई अवसर होंगे, और अगर बैठक ठीक नहीं है, तो इसका मतलब है कि वह आपको और अधिक देखने के योग्य नहीं था! यहां कुछ कपड़े हैं जिन्हें आप पहली तारीख से बचना चाहिए:
    • बहुत कम टुकड़े के साथ बहुत कम कट टुकड़े। यदि आप बहुत कम कट वाली ब्लाउज पहनते हैं, तो बहुत कम स्कर्ट नहीं पहनें, या इसके विपरीत। एक सुझावपूर्ण टुकड़ा पर्याप्त से अधिक है - साहस में अतिरंजना मत
    • जीन्स जो कोक्सीक्स दिखाई देते हैं यह अभी तक अपने नीचे पहनने के कपड़ा दिखाने के लिए समय नहीं है
    • एक पेट जो जीन्स को ओवरलैप करता है चाहे आप जितना चाहे जितना चाहे उतना ड्रेस अप करने का अधिकार हो, यह शैली अप्रिय है और उस व्यक्ति को उदासीन नहीं छोड़ेगा। अन्य अवसरों के लिए देखो सहेजें
    • बहुत कम या तंग कपड़े पहले की तारीख के लिए कम, कम उपयुक्त।
    • सबसे ऊपर, ब्लाउज या बोडाएं जो स्तनों का क्षेत्र, या कोई पारदर्शी टुकड़ा दिखाते हैं।



  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस टू इम्पेरस पर एक प्रथम दिनांक चरण 5
    5
    पता है कि आप पर क्या अच्छा लग रहा है यदि आपको नहीं पता है, किसी की ईमानदार राय पूछें आप अपनी नियति के लिए जिम्मेदार हैं और व्यक्तिगत प्रस्तुति इस का हिस्सा है, इसलिए अपने गुणों को कैसे उजागर करना जानना महत्वपूर्ण है।
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस टू इम्प्रेस पर एक पहले दिनांक चरण 6
    6
    इत्र की एक सामान्य राशि का उपयोग करें अपने साथी को अपनी खुशबू के साथ मत करो, या वह बेहोश हो सकता है इसके बजाय, अपनी इंद्रियों को तेज करने के लिए पर्याप्त उपयोग करें
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस टू इम्पेरस ऑन ​​द फर्स्ट डेड 7
    7
    क्या आप के लिए उपयुक्त है का उपयोग करें, बस नवीनतम फैशन के लिए कुछ नहीं चुनते हैं उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें केवल अगर आप इस पर चल सकते हैं ऊँची एड़ी आपको लम्बे दिखती है, आपके आसन में सुधार करता है, और आपके पैरों को जोड़ता है। लेकिन अगर आप इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो पहली तारीख को इसका इस्तेमाल न करें। आप असुरक्षित, अजीब लग सकते हैं, और भी चोट लगी हो सकती है - जो पहली तारीख में अच्छा नहीं है। सही विकल्प बनाएं
    • वहाँ कम ऊँची एड़ी के जूते है कि सेक्सी सेक्सी भी कर सकते हैं
    • आदर्श जूता नहीं मिल सकता है, और एक खरीदने के लिए कोई पैसा नहीं है? यही वही दोस्त हैं! यह देखने के लिए पूछें कि उनके पास क्या है, क्योंकि आप जो चाहें उसे ढूंढ सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि जूता आरामदायक है और आपके पैर पर सही है। सिंड्रेला जूता खोने के बाद अच्छी तरह से हो सकता है, लेकिन आपके मामले में, यह आपको शर्मिंदा कर सकता है और अपनी शाम को खराब कर सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस टू इम्प्रेस ऑन द फर्स्ट डे डेज 8
    8
    प्राकृतिक रूप से अपने बाल का उपयोग करें, जैसा कि आप इसे दिन-पोस्ट में उपयोग करते हैं यह पैक करने के लिए ठीक है, लेकिन गलत प्रभाव मत बनें। पहली बैठक के लिए, प्राकृतिक और सरल बनें वही नियम मेकअप पर लागू होता है
    • बहुत विस्तृत हेयर स्टाइल आपके मुंह से पीड़ित हो सकता है, मुठभेड़ से अपना फ़ोकस दूर ले जा सकता है। हेयर स्टाइल को भूल जाएं जो बालों को खींच कर खींचें या बहुत खींचें, और अपने ताले का इस्तेमाल ऐसे तरीके से करें जिससे आपको सहज महसूस हो।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको वास्तव में एक पारदर्शी ब्लाउज पहनने की ज़रूरत है, तो नीचे एक टी-शर्ट डाल दीजिए। मुठभेड़ में अपनी ब्रा देखकर असहज हो सकता है और गलत धारणा पैदा कर सकता है।
    • चमड़े के कपड़े एक दोधारी तलवार हैं चमड़े के दो अच्छे विकल्प घुटनों पर जैकेट और स्कर्ट हैं लेकिन बहुत कम कट टॉप के साथ एक छोटी, सेक्सी चमड़े की स्कर्ट पहली तारीख के लिए एक अतिशयोक्तिपूर्ण संयोजन हो सकती है!

    चेतावनी

    • प्रभावित करने के लिए बंद नहीं किया जा व्यक्ति को अपने सच्चे आत्म दिखाने के लिए और अच्छा महसूस करने और मज़ेदार बनाने के लिए ड्रेस करें। सच्चे रहें, मज़े करो, व्यक्ति से मिलें और उसे आपको भी पता करें। और अगर वह व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता, चिंता न करें, किसी और को यह पसंद आएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com