IhsAdke.com

पहले दिनांक के लिए तैयार हो रही है

पहले मुठभेड़ डरावनी अनुभव हो सकते हैं और कभी-कभी हमें यह तय करने की कोशिश कर रहे हैं कि किस कपड़े पहनना चाहिए। हालांकि, आप आत्मविश्वास महसूस करेंगे और यदि आप पहले से सब कुछ योजना बनाते हैं और इसे पैक करने के लिए थोड़ा और समय निर्धारित करते हैं, तो आप निश्चित रूप से सही नज़र को चुना होगा। पहली छाप बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन आप थोड़ा तैयारी और एक लापरवाह रवैया से अभिभूत होंगे।

चरणों

भाग 1
आगे की योजना

एक प्रथम दिनांक के लिए ड्रेस अप शीर्षक चित्र 1
1
पता लगाएं कि मीटिंग कैसा दिखाई देगी। यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर दोनों एक साथ तारीख की योजना बना रहे हों या अगर आप में से किसी से निमंत्रण आया, तो यह निर्धारित करें कि दिन कैसा होगा, ताकि आप अपने संगठनों की तदनुसार योजना बना सकें। जब आप समझते हैं कि दांव पर क्या है, तो प्रभावित करने के लिए ड्रेसिंग आसान हो जाएगा।
  • अधिक सुरुचिपूर्ण और साफ कपड़े रोमांटिक डिनर और फिल्मों की यात्रा के लिए उपयुक्त हैं। पूछने के लिए मत भूलना कि विशिष्ट रेस्टोरेंट क्या होगा, क्योंकि आपको आकस्मिक या अधिक औपचारिक कपड़े चुनने की आवश्यकता होगी।
  • यदि दोनों एक साथ एक निशान बनाने की योजना है, जींस और टी-शर्ट या जिम कपड़े मुठभेड़ के लिए पूरी तरह से स्वीकार्य विकल्प हैं!
  • एक प्रथम दिनांक के लिए ड्रेस अप शीर्षक चित्र 2
    2
    खरीदारी करना पहली तारीख के लिए शॉपिंग में कुछ भी गलत नहीं है, खासकर जब हम दूसरे व्यक्ति के साथ कुछ मजेदार क्रियाकलाप करेंगे और कुछ विशिष्ट कपड़े या सामान की आवश्यकता होगी।
    • जबकि किसी को भी कुछ खरीदने की जरूरत नहीं है, एक नया संगठन पहने हुए उस व्यक्ति को दिखाएगा जिसे आपने प्रभावित करने के लिए संघर्ष किया है।
  • चित्र के लिए एक पहली तिथि के लिए शीर्षक शीर्षक चरण 3
    3
    कुछ अलग कपड़े की कोशिश करो निर्णय लेने से पहले कुछ परीक्षण करें कि क्या उपयोग करना है यह संयोजन जो आपकी कल्पना में सही लग रहा था, जब आप दर्पण के सामने होते हैं तो वास्तविक जीवन में इतनी अच्छी तरह से काम नहीं कर सकते
    • अगर बैठक में बहुत अधिक आंदोलन शामिल है - शायद आप घोड़े की सवारी या पार्लर नृत्य करने की योजना बना रहे हैं - यह सुनिश्चित कर लें कि क्या आपको सहज महसूस हो रहा है और आप उस प्रत्येक संगठन पर आसानी से स्थानांतरित कर सकते हैं जो आप कोशिश करते हैं
  • एक प्रथम दिनांक के लिए ड्रेस अप शीर्षक चित्र 4
    4
    सबसे आरामदायक विकल्प पहनें पहली तारीखें खुद को पर्याप्त भयभीत कर रही हैं - आपको असुविधाजनक, तंग, पारदर्शी या बेहद कम कटौती वाले कपड़े पहनने की चिंता नहीं है, अगर आपके पास यह इरादा नहीं है।
    • हम सभी सुंदर और आरामदायक कपड़े पहने हुए हैं जो हमें खूबसूरत लगते हैं और जिसमें हम आत्मविश्वास और सहज महसूस करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक के लिए ड्रेस अप फॉर फर्स्ट डेस्टिशन चरण 5
    5
    आपके व्यक्तित्व को दर्शाता कपड़े चुनें हर कोई पहली तारीख को संभवतः सर्वोत्तम इंप्रेशन प्राप्त करना चाहता है, लेकिन किसी और की तरह पोशाक करने की कोशिश न करें, जब तक कि किसी कॉस्ट्यूम पार्टी में न हो। कपड़े पहनें जो आपकी व्यक्तिगत शैली को दर्शाते हैं
    • आप अधिक आराम से हो जाएंगे, और आपके प्रेमी के पास आपको बेहतर पता करने की सुविधा होगी और आप के लिए पूजा करेंगे!
  • एक प्रथम दिनांक के लिए ड्रेस अप शीर्षक चित्र 6
    6
    कपड़ों को साफ और कपड़े पहने जाने के लिए तैयार रहें। आपको दूसरे व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए नए या ब्रांडेड कपड़े खरीदने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको साफ, ट्रिम और अच्छी तरह से पहनने वाले भागों पहनना चाहिए। इसलिए, कपड़े धोने या किसी भी मरम्मत अग्रिम में।
    • यदि आप नए टुकड़े खरीदे हैं, तो सभी स्टिकर और लेबल को हटा लें - कभी-कभी वे छुपते हैं, और आप अपने प्रेमी को एक लेबल नहीं ढूंढना चाहते हैं, जब दोनों पहले से ही बैठक में हैं।
    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके कपड़े साफ और अच्छी तरह से पहना जाएंगे, उन्हें सूटकेस में जब तक आप उन्हें लगाए जाने तक, पहनने का इरादा रखने वाले सामान के साथ-साथ उन्हें स्टोर करने पर विचार करें।
  • एक प्रथम तिथि 7 के लिए ड्रेस नाम वाली तस्वीर
    7
    एक केश का चयन करें और पहले से अभ्यास करें बैठक के प्रकार के आधार पर, आपको अपने बाल पैक करना पड़ सकता है उस स्थिति में, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कुछ दिन पहले केश शैली की शैली का अभ्यास करें, जो आपके द्वारा चुनी गई चीज़ वास्तव में आपके संगठन से मेल खाएंगे। कोई भी एक तारीख से पहले अपने बालों से लड़ना नहीं चाहता है
    • यदि आप श्रृंगार पहनना चाहते हैं, तो आप यह सुनिश्चित करने के लिए कि सबकुछ अच्छी तरह से चला जाएगा और परिणाम को कल्पना के साथ मिलेंगे, आप कुछ दिनों पहले भी दृश्य का अभ्यास कर सकते हैं।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए ड्रेस 8 नाम की चित्र
    8
    मुठभेड़ से कुछ दिनों पहले बाल दाढ़ी या हटा दें यदि आप एक आदमी हैं और शेविंग के बाद चिढ़ आना, या यदि आप एक औरतें हैं, और अक्सर भौहें के बाद लाल चेहरा होता है, तो मुठभेड़ से एक या दो दिन ऐसा करने की योजना है - इस तरह , आपके पास ठीक होने और सर्वोत्तम प्रदर्शन को प्रदर्शित करने का समय होगा!
    • यद्यपि एक स्वच्छ उपस्थिति महत्वपूर्ण है, अन्य व्यक्ति को खुश करने के लिए कोई भी कार्य नहीं करें अगर आपको लगता है कि आपको एक विशिष्ट तरीके से पोशाक या अपने गुणों को प्रभावित करने के लिए विशिष्ट विशेषताओं का प्रदर्शन करने की आवश्यकता है, तो वह शायद सही व्यक्ति नहीं है। हम सभी को देखने और प्यार करने योग्य हैं जिनके लिए हम वास्तव में हैं!
  • भाग 2
    तैयार हो रहा है

    एक प्रथम दिनांक ड्रेस 9 नामक चित्र शीर्षक चित्र
    1
    मौसम पूर्वानुमान पर नज़र रखें ड्रेसिंग शुरू करने से पहले, बैठक के समय के लिए मौसम का पूर्वानुमान दोहराएं। यहां तक ​​कि अगर आप घर के अंदर बहुत समय बिताने की योजना बना रहे हैं, तो आपको अभी भी अपने आप को मिलना होगा, और आप सूखा, साफ-सुथरे कपड़ों में आना चाहते हैं।
    • यदि बारिश हो रही है या पैंट पहनने के विचार और एक लंबे बाजू वाली ब्लाउज के विचार पर बारकोट पहनें तो दिन बहुत गर्म है।
    • यदि मौसम विशेष रूप से नम है, तो बैठे जगह पर ओहोशों की एक जोड़ी का उपयोग करें, वहां पहुंचने के बाद अपने जूते डालें।
    • यदि आपके पास दूसरे व्यक्ति के कपड़ों के आकार की भावना है, तो अपने साथ एक अतिरिक्त स्वेटर, छाता या रेनकोट लें, अगर मौसम बहुत बदसूरत है आपका प्रेमी दयालुता और नियोजन क्षमता के आपके भाव से प्रभावित होगा



  • एक प्रथम दिनांक के लिए ड्रेस नाम वाली चित्र शीर्षक 10
    2
    एक शॉवर ले लो यहां तक ​​कि अगर आप पहली तारीख को पांच किलोमीटर मैराथन में भाग लेने की योजना बना रहे हैं, तो भी व्यक्ति को शुभकामना देते हुए यह साफ और सुगंधित होना महत्वपूर्ण है।
    • यदि आप हेयर ड्रायर का उपयोग करते हैं, तो याद रखें कि इससे पहले कि आप इसे बाँटने से पहले अपने बालों को सूखने के लिए पर्याप्त समय दें।
  • पिक्चर शीर्षक के लिए ड्रेस अप फॉर फर्स्ट डेफ़ 11 चरण
    3
    तैयार होने के लिए बहुत समय लें एक ढीली बटन, टूटी हुई ज़िप, या फाड़ा स्टॉकिंग जैसे घटनाएं आम तौर पर ऐसे समय होते हैं जब हम सबसे अधिक चिंतित या तनावपूर्ण होते हैं तो याद रखिए कि घर से भागने के बजाय बैठक में जल्दी पाने के लिए बेहतर है क्योंकि आप देर से हैं अपने आप को शांति से तैयार करें ताकि आप किसी भी अप्रत्याशित आखिरी मिनट से निपट सकें।
  • चित्र के लिए एक प्रथम दिनांक कदम 12 के लिए चित्र शीर्षक
    4
    अधिक आकस्मिक कपड़े का एक अतिरिक्त परिवर्तन आरक्षित करें यहां तक ​​कि अगर बैठक एक फैंसी रेस्तरां में है, एक लक्जरी होटल या एक प्रतिष्ठित बैले कंपनी के तमाशा में, योजनाएं हमेशा आखिरी मिनट में बदल सकती हैं। उदाहरण के लिए, शायद आपके पास इतना मज़ेदार है कि आप आइसक्रीम के लिए बाहर जाने का फैसला करते हैं या पुरानी फिल्मों को देखने के लिए रात बिताते हैं!
    • आराम से कपड़े बदल लेते हैं और आप स्वस्थ होने के लिए तैयार रहेंगे!
  • एक प्रथम दिनांक 13 वें के लिए ड्रेस के नाम पर चित्र
    5
    डबल की जांच करें यदि आपके पास सब कुछ है जो आपको ज़रूरत है यदि आप एक बैग लेना चाहते हैं या राज्य की पार्क की एक बोतल और एक टिकट की आवश्यकता है, जहां आप एक निशान बनाना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास एक सफल मुठभेड़ के लिए सभी आवश्यक वस्तुएं हैं
    • किसी भी आपात स्थिति की स्थिति में चार्ज किया गया मोबाइल छोड़ दें
    • कुछ अतिरिक्त पैसे लाए हमेशा एक अच्छा विचार है, जैसा कि कभी-कभी चीज़ें नियोजित नहीं होती हैं और आपको घर वापस जाने के लिए एक टैक्सी लेनी पड़ सकती है - दूसरी बार, बैठक इतनी अच्छी तरह जा सकती है कि आप ऐसा महसूस करेंगे एक और मिठाई के लिए squandering की
  • एक प्रथम दिनांक के लिए ड्रेस 14 शीर्षक चित्र
    6
    खुद को तनाव मत करो पहले की तारीख से पहले परेशान और चिंतित होना पूरी तरह से सामान्य है, लेकिन अपने कपड़े स्थिति को और भी बदतर नहीं होने दें। अपनी पसंद पर भरोसा करें, मज़े करें और अपने पास इस अद्भुत व्यक्ति को जानने के लिए ध्यान दें।
  • भाग 3
    जाल से बचना

    पिक्चर शीर्षक के लिए ड्रेस अप फॉर फर्स्ट डेड, चरण 15
    1
    इत्र या कोलोन का बहुत ज्यादा उपयोग न करें कुछ लोग विशेष रूप से scents के प्रति संवेदनशील होते हैं, और अत्यधिक इत्र या डिओडोरेंट्स से परेशान हो सकते हैं। तो केवल एक स्प्रे या इत्र की कुछ बूंदें लागू करें!
    • दुर्गन्ध दूर करने का प्रयोग हमेशा एक अच्छा विचार है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना सावधान रहना चाहिए
  • चित्र के लिए एक प्रथम दिनांक कदम 16 पोशाक के लिए शीर्षक
    2
    मॉइस्चराइज़र छोड़ें यहां तक ​​कि अगर आपकी त्वचा बेहद सूखी है, पहले की तारीख से पहले न्यूरोजीज़र को अपने पक्ष में छोड़कर एक अच्छा विचार है, क्योंकि ये मौके अक्सर आपको घबराते हैं और यह संभव है कि आप ज़्यादा पसीना करें या तेलयुक्त त्वचा प्राप्त करें सामान्य। इसलिए, आप एक दिन के लिए मॉइस्चराइज़र को छोड़कर अवांछित चमक से बच सकते हैं।
  • एक प्रथम दिनांक 17 के लिए ड्रेस नाम की चित्र
    3
    गहने या गहने बहुत ज्यादा नहीं पहनें कपड़ों को उजागर करने के लिए कुछ सरल सामान (अगर बैठक एक अत्याधुनिक जगह में है) उपयुक्त हैं, लेकिन यदि आप पोशाक गहने में कवर किया गया है, तो आप दूसरे व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करेंगे।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 18 के लिए ड्रेस के नाम पर चित्र
    4
    बैठक के ठीक पहले तन या अपने बाल काट मत करो। एक धूप की कालिमा या दुर्भाग्यपूर्ण बाल कटवाने पूरी तरह से आपके रूप को बर्बाद कर सकता है, इसलिए बड़े दिन से पहले भारी बदलाव से बचें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com