IhsAdke.com

एक बैठक की योजना कैसे करें

आपने साहस लिया, उस व्यक्ति को छोड़ने के लिए कहा जाता था, और जवाब "हाँ" था! "अब क्या?" भले ही आप क्लासिक और भरोसेमंद दोपहर के भोजन और फिल्म थियेटर का चयन करें या कुछ और साहसी का चयन करें, मुख्य लक्ष्य एक रोमांटिक तत्व के साथ कुछ मज़ा योजना बनाना है। जब तक आप अपने साथी की वरीयताओं के बारे में कुछ सोचते हैं, तब तक आप एक महान समय सुनिश्चित कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
एक गतिविधि का चयन

योजना एक तिथि चरण 1 योजना शीर्षक
1
ऐसा कुछ करो जो मज़ेदार और विश्वसनीय है सबसे बुनियादी कदम एक स्थान चुनने के लिए होगा। पहली सबसे आम मुठभेड़ों कई स्थानों में होती हैं, जैसे मॉल, एक मूवी थियेटर (जो खरीदारी के साथ जुड़ा हो), या एक अच्छा रेस्टोरेंट कुछ मुठभेड़ एक व्यक्ति के घर जा रहे हैं और आइसक्रीम को एक साथ होने के रूप में सरल हो सकते हैं। आप तय करते हैं कि आपके और उसके लिए सबसे अच्छा क्या है यदि आप उस व्यक्ति को नहीं जानते हैं जो आप बहुत अच्छी तरह से छोड़ रहे हैं, तो आप एक बुनियादी गतिविधि चुन सकते हैं जो कि ज्यादातर लोगों को पसंद है। इस तरह, आप दोनों का आनंद लेते हुए बहुत संभावनाएं बहुत अधिक हैं, और आपका अतिथि वह पसंद नहीं करने का नाटक करने का दबाव महसूस नहीं करेगा। व्यक्तित्व-उन्मुख गतिविधियों से दूर रहें जैसे पेंटबॉल खेलना या ओपेरा जाना इन तटस्थ विकल्पों में से किसी एक को आज़माएं:
  • अपने खुद के शहर में पर्यटकों रहें शहर के सबसे खूबसूरत पार्क में चले जाओ, एक संग्रहालय का दौरा करें जिसे आप जाना या नाव यात्रा करना चाहते हैं, ताकि आप सुंदर क्षितिज का आनंद ले सकें। अपने क्षेत्र में सभी को एक गतिविधि ढूंढना पसंद करती है
  • एक फिल्म के लिए टिकट खरीदें एक लोकप्रिय व्यक्ति चुनें जो पुरुषों और महिलाओं का आनंद लेते हैं।
  • लाइव संगीत सुनने के लिए एक जगह खोजें जब आप टाइल पर मिलता है तो आप उठकर नृत्य कर सकते हैं
  • एक फुटबॉल का खेल देखें हां, कुछ लोग खेल से नफरत करते हैं, लेकिन आप शायद कम से कम अपने मेहमान के बारे में जानते हैं, है ना?
  • एक गतिविधि चुनें जिसे आप करना पसंद करते हैं यदि आपका मेहमान सब कुछ नफरत करता है, तो शायद इसका अर्थ है कि आप बहुत संगत नहीं हैं।
  • योजना एक तिथि चरण 2 योजना शीर्षक
    2
    एक साहसिक योजना कीजिए यदि आप अपने अतिथि को अच्छी तरह से जानते हैं कि वह बॉक्स के बाहर कुछ करने का आनंद उठाएंगे, तो आपके पास बहुत सारी विकल्पों में से एक अद्भुत मजेदार तारीख की योजना है साहसी काम करना और शायद थोड़ा डरावना एक साथ बांड का एक शानदार तरीका है और एक-दूसरे को जानना बेहतर होता है क्योंकि आप अपने भय का सामना करते हैं। यहां कुछ विचार हैं:
    • आप एक मनोरंजन पार्क में जा सकते हैं और रोलर कोस्टर के साथ सवारी कर सकते हैं। अपने हाथों को फेरिस व्हील में देकर एक अतिरिक्त है।
    • वॉटर पार्क खोजें और वाटरलाइड्स का आनंद लें। एक स्विमिंग सूट लाने के लिए अपने अतिथि से पूछना याद रखें!
    • एक साहसिक खेल को एक साथ आज़माएं स्कीइंग, स्नोबोर्डिंग, सर्फिंग, नौकायन, स्कूबा डाइविंग, रॉक क्लाइम्बिंग, अब्सिलिंग और गुफा पर्यटन सभी महान विकल्प हैं
    • यदि आप बहुत साहसी जोड़े हैं, तो आप स्काइडाइविंग या बंजी जंपिंग की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, किसी को पहले की तारीख में किसी का प्रस्ताव नहीं दें, या कुछ भी गलत हो सकता है!
  • योजना एक तिथि चरण 3 योजनाबद्ध शीर्षक
    3
    चीजों को अल्ट्रा रोमांटिक बनाओ अगर आपकी सही मीटिंग का विचार शुरुआत से अंत तक मिठाई है, तो एक दिन की योजना बनाएं जो आपको अकेले बहुत समय और प्यार की उन शुरुआती भावनाओं की संभावना को मजबूत और मजबूत बनाने में मदद करता है एक सुंदर सेटिंग चुनना महत्वपूर्ण है अपने क्षेत्र में उस स्थान का पता लगाएं जो स्पष्ट रूप से सुंदर और एक गतिविधि है जिसे आपको गंदगी या पसीना से कवर करने की आवश्यकता नहीं है। नीचे दिए गए विकल्पों में से एक को आज़माएं:
    • समुद्र, झील, तालाब या नदी के किनारे पर चलना किसी भी प्रकार का पानी रोमांस होने के लिए सही माहौल प्रदान करेगा यदि एक सुंदर पत्थर का पुल है, तो इसके माध्यम से चलें। यदि क्षेत्र में नाव किराया है, तो एक नाव या पेडल नाव किराए पर करें ताकि आप गीले बिना पानी में कुछ रोमांटिक समय बिता सकें।
    • शहर के ऐतिहासिक भाग के माध्यम से चलो, अधिमानतः एक कैफे, आइसक्रीम की दुकानों और सुंदर बुटीक से भरा एक सड़क जहां आप एक दूसरे के लिए उपहार खरीद सकते हैं।
    • एक नाटक के लिए टिकट खरीदें यह मदद करता है अगर टुकड़ा एक रोमांटिक तत्व और एक सुखद अंत है, क्योंकि एक उदास खेलने रात के मूड को बाधित कर सकते हैं। यदि आपको नाटक पसंद नहीं है, तो एक तारामंडल या अन्य जगह पर जाएं, जो आपको अंधेरे में दो बार देता है
  • योजना एक तिथि चरण 4 योजनाबद्ध शीर्षक
    4
    एक आरामदायक शाम के लिए घर पर रहें यदि मौसम खराब है, या दोनों ही introverts हैं जो बाहर जाना और पार्टी की तुलना में घर में रहने के लिए पसंद करते हैं, तो अपने घर में एक आरामदायक शाम के लिए आमंत्रित करें इस प्रकार का निमंत्रण बल्कि अंतरंग है, क्योंकि अतिथि आपके कमरे में केवल अपने चारों ओर देखकर आपके बारे में बहुत कुछ पता लगाएगा यदि आप यह कदम उठाने के लिए तैयार हैं, तो निम्न कार्य करके अपनी शांत रात की योजना बनाएं:
    • सुनिश्चित करें कि घर साफ है अगर आपका अतिथि गन्दा घर में जाता है, तो वह शायद इसे एक चेतावनी के संकेत के रूप में देखेंगे। सफाई से पता चलता है कि आप जो परवाह करते हैं उसे आप परवाह करते हैं।
    • एक रोमांटिक सेटिंग बनाएं सुनिश्चित करें कि प्रकाश नरम और थोड़ा मंद है अपने अतिथि के आगमन से पहले एक हल्की धूप या सुगंधित मोमबत्ती के साथ हवा को शांत करें। अंतरिक्ष आरामदायक होना चाहिए
    • एक योजना बनाई गतिविधि है देखने के लिए कुछ फिल्में या शो चुनें, या कुछ एल्बमों में शामिल हों जिन्हें आप अतिथि के साथ साझा करना चाहते हैं।
  • भाग 2
    खाने का फैसला करना

    योजना एक तिथि चरण 5 योजनाबद्ध शीर्षक
    1



    सही रेस्टोरेंट चुनें आप लगभग किसी भी प्रकार के रेस्तरां में एक अच्छी बैठक कर सकते हैं, चाहे वह अच्छा मार्गारिटस के साथ कैंटीन-शैली की जगह या महंगा प्रवेश द्वार वाले फ्रांसीसी रेस्तरां के साथ। शहर में सबसे महंगे चुनने की कोई आवश्यकता नहीं है, जब तक कि आप अतिथि को उसकी स्थिति के साथ प्रभावित करने की कोशिश न करें। एक अच्छा माहौल और स्वादिष्ट खाना बनाने के लिए जाना जाता रेस्तरां चुनें।
    • आप उस जगह का चयन करना चाह सकते हैं जिसे आपने पहले किया था या जिसे आपके परिचित व्यक्ति ने सुझाया है एक रेस्तरां में समाप्त होने की तुलना में अत्यधिक उच्च कीमतों या खराब भोजन और सेवा के साथ किसी और बैठक में कोई भी परेशान नहीं होता है
    • योजना की बैठक के लिए यदि आप ज़िम्मेदार हैं तो अपने अतिथि के भोजन का भुगतान करने की योजना बनाएं।
  • योजना एक तिथि चरण 6 योजना का शीर्षक
    2
    इसे सभी आकस्मिक और मज़ेदार रखें यदि आप दिन कयकिंग की तरह रोमांचकारी कर रहे हैं, और एक रात का खाना औपचारिक या महँगा लगता है, तो एक आकस्मिक भोजन पर विचार करें। आप एक फूड ट्रक में दोपहर का भोजन कर सकते हैं या समुद्र तट के निकट स्नैक बार में सैंडविच खरीद सकते हैं। जो गतिविधि आप करना चाहते हैं उसके साथ खाने का मिश्रण करें
    • यदि आपके पूरे दिन के लिए पर्याप्त गतिविधि है, तो आप पिकनिक लेने पर विचार कर सकते हैं साझा करने के लिए शराब या वाइन की एक बोतल लें और पल को और अधिक विशेष बनाएं।
    • यद्यपि मौसमी भोजन एक तारीख के लिए महान है, अगर संभव हो तो फास्ट फूड चेन पर खाने से बचें। यह भोजन की कीमत नहीं है जो मायने रखता है, लेकिन मौलिकता अपने मेहमान को एक विशेष स्थान पर ले जाएं जब वह अपने सबसे अच्छे दोस्त को बताती है, तो आप उसके विवरण को शामिल नहीं करना चाहते "और फिर हम मैकडॉनल्ड्स गए।"
  • योजना एक तिथि चरण 7 योजनाबद्ध शीर्षक
    3
    घर पर खाना बनाओ अपने अतिथि के लिए एक पूरे भोजन की योजना बना और खाना पकाने से ज्यादा कुछ रोमांटिक नहीं हो सकता है यदि आप घर पर बैठक की एक रात की योजना बना रहे हैं, तो उसे एक बहुत ही खास महसूस करने का एक तरीका है। इसके अलावा, रसोई में अच्छे कौशल होने के लिए कमाल और सेक्सी है। बस सुनिश्चित करें कि आपने जो कुछ किया है, उसे पहले से ही बना लें, इसलिए आप जानते हैं कि यह स्वादिष्ट दिखाई देगा।
    • आपको एक जटिल छह कोर्स भोजन करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको फ्रोजन पिज्जा खाने के लिए किसी को भी आमंत्रित नहीं करना चाहिए। यदि आप घर पर खाना बना रहे हैं, तो खरोंच से कुछ करें
    • जनता बनाने के लिए आसान है, और वे इटली की याद दिलाते हैं, जो स्वचालित रूप से रोमांटिक है।
  • भाग 3
    रात की समाप्ति योजना

    योजना एक तिथि चरण 8 योजनाबद्ध शीर्षक
    1
    मिठाई मत भूलना आप उसी रेस्तरां में मिठाई प्राप्त कर सकते हैं जहां आप खा सकते हैं या रात को बंद करने के लिए एक अलग स्थान पर जा सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी किस प्रकार की बैठक हुई थी, अंत में मिठाई को शामिल करना अच्छा है यह एक अंतिम स्पर्श है जो आपके अतिथि को दिखाता है कि आपने रात के नियोजन के बारे में सोचा था। इसके अलावा, यह आपको मिठाई साझा करने का अवसर देता है, जैसे कि फिल्मों में।
    • आइसक्रीम के लिए बाहर जाना गर्मी के दौरान एक तारीख को खत्म करने का एक शानदार तरीका है
    • यदि आप घर पर खाना बना रहे हैं, तो कुछ चॉकलेट परोसने पर विचार करें। यह मिठाई का सबसे रोमांटिक प्रकार है
    • यदि आपका मेहमान कैंडी पसंद नहीं करता है, तो आप एक बार न जाने के लिए एक बार में जा सकते हैं
  • योजना एक तिथि चरण 9 योजना का शीर्षक
    2
    तय करें कि आप कैसे और कहाँ जाएं मुठभेड़ का अंत थोड़ा अजीब हो सकता है अगर आपने पहले से इसके बारे में सोचा नहीं है। इस बारे में सोचें कि आप इसे कैसे खत्म करना चाहते हैं क्या आप रात के खाने के बाद घर जाते हैं? मिठाई खत्म करने के बाद क्या आप घर पर अपने मेहमान को छोड़ने की योजना बना रहे हैं? शायद आप उस व्यक्ति को अपने घर में आमंत्रित करना चाहते हैं रसद के बारे में सोचो ताकि आपके पास यह अजीब क्षण "अब क्या नहीं है?" एक पूर्ण मीटिंग के बाद
    • अगर तुम वहाँ खत्म हो, तो अपना घर तैयार रहें। अपने मेहमान को कल रात के व्यंजनों के साथ अपनी रसोई को देखने के लिए मत सिंक में और अपने गंदे कपड़े धोने में फर्श पर एक ढेर में।
    • उससे पूछिए कि वह क्या करना चाहती है और धक्का नहीं लेती दाहिने पैर की तारीख को समाप्त करना मुश्किल है, और यदि आप महिला तैयार नहीं हैं तो आप चीजों को बहुत दूर नहीं लेना चाहते हैं।
  • योजना एक तिथि 10 कदम योजना शीर्षक
    3
    याद रखें कि आप सब कुछ योजना नहीं कर सकते एक बार जब सभी योजनाएं हो जाती हैं, तो आप जो भी कर सकते हैं वह प्रवाह का अनुसरण करते हैं, आराम करने और मज़े की कोशिश करें। अगर कुछ गलत हो जाता है, क्योंकि रेस्तरां में गलती से आपके आरक्षण को रद्द कर दिया जाता है या आप एक मौके को स्थान पर दिखाने से रोकते रहते हैं, तो अपने अतिथि के सामने रोष के ठीक होने से इसे धीमा करना बेहतर होता है याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण बात मजेदार है और दूसरे व्यक्ति को बेहतर जानना है, ताकि आप शुरुआत के मुकाबले रात के अंत में महसूस कर सकें। यदि ऐसा होता है, तो एक अच्छी तरह से नियोजित बैठक पर विचार करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com