IhsAdke.com

पहले दिनांक पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनना

यह दृश्य परिचित है: एक जोड़ी एक रेस्तरां में खाने के बाद और फिर फिल्मों में जा रही है। यह पहली मुठभेड़ का क्लासिक है, लेकिन अलग अलग चीजें करना संभव है। आप अपने साथी के बारे में क्या जानते हैं इसके बारे में सोचो और तदनुसार एक स्थल का चयन करें। ऐसा हो सकता है कि वह खेल या खेल के साथ सक्रिय मुठभेड़, रोमांच के साथ एक मुठभेड़, जहां वे फिर से बच्चे हो सकते हैं और कुछ नया, एक आकस्मिक मुठभेड़, रात के खाने और फिल्मों के साथ, या मिठाई के साथ एक और घनिष्ठ मुठभेड़, चांदनी में चलना जब तक आप सावधानीपूर्वक और सावधान रहें, तब तक यह पहली तारीख के स्थान का निर्णय मजेदार हो सकता है।

चरणों

विधि 1
पहली बैठक का स्थान चुनना

अपनी पहली तारीख चरण 1 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
1
इस बारे में सोचें कि आपका साथी क्या चाहता है यह महत्वपूर्ण है, भले ही आप इसे कुछ समय से जानते हों या कुछ समय के लिए दोस्त हैं। अगर आपकी बैठक अप्रतिष्ठित या अवैयक्तिक लगती है तो आपका पार्टनर इस अवसर का लाभ नहीं उठाएगा इस बारे में सोचें कि क्या वह कुछ और अधिक सक्रिय करना चाहता है या अगर वह कुछ ज्यादा चुम्बन पसंद करता है, जैसे कि कोई फिल्म देखना।
  • यदि आपका साथी प्रकृति को पसंद नहीं करता है, उदाहरण के लिए, पैदल चलने या पिकनिक की योजना नहीं है यदि वह एक कैफेटेरिया में काम करता है, तो एक में बैठक से बचें अपनी प्राथमिकताओं को जानने का प्रयास करें
  • आप उस व्यक्ति के बारे में पहले से ही जानते हैं, उसके बारे में सोचें उस चीज़ को याद करने की कोशिश करें जिसके बारे में आपने पहले ही बात की है। क्या आपके साथी amuses? वह क्या खाना पसंद करता है? आप क्या नफरत करते हैं?
  • अपनी पहली तारीख चरण 2 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    बैठक के अपने साथी को महत्वपूर्ण विवरण बताएं यदि आप एक शहर के दौरे की योजना बना रहे हैं, ठीक है, लेकिन मुझे पहले से तैयार होने के लिए बताएं यदि आप सवारी के सटीक मार्ग को नहीं बताना चाहते हैं, तो कम से कम उन कारकों के बारे में बात करें जो आपके कपड़े और आराम के विकल्प को निर्धारित कर सकें।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप सर्दियों में चिड़ियाघर में एक बैठक होने के बारे में सोच रहे हैं, तो उसे पता चले कि वह कपड़े पहने जा सकते हैं
  • अपनी पहली तारीख चरण 3 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    योजना के विभाजन के बारे में सोचें पहली तारीख के लिए योजना साझा करना तनाव को कम करने का एक मजेदार तरीका है, साथ ही एक-दूसरे को बेहतर ढंग से जानने का मौका भी है कोई बैठक की पहली छमाही का फैसला कर सकता है और दूसरा बाकी तय करेगा, या आप यह तय कर सकते हैं कि खाने के लिए कहां और आपका साथी गतिविधियों की योजना बनायेगा।
    • यदि पहली बैठक अच्छा है, तो वे बाद की बैठकों की योजना को विभाजित करना जारी रख सकते हैं। या, वे इस कार्य में बदल सकते हैं।
  • विधि 2
    गतिशील पहली तारीख तक जा रहे हैं

    अपनी पहली तिथि चरण 4 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    1
    देखें कि क्या आपका साथी कुछ अधिक सक्रिय चाहता है उसे या उसके किसी एक दोस्त से सीधे यह पूछने के लिए पूछें कि क्या वह कुछ विशिष्ट गतिविधि करना चाहते हैं यदि आपका साथी एक क्लासिक तिथि की उम्मीद कर रहा है, तो फिल्मों के बाद रात के खाने के साथ, वह टेनिस या गेंदबाजी खेलने के विचार से प्रसन्न नहीं होगा।
    • एक गतिशील पहले मुठभेड़ बर्फ को तोड़ने के लिए अच्छा है अगर आप दूसरे अधिकार नहीं जानते।
  • अपना पहला दिनांक चरण 5 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रतिस्पर्धी रहें लेजर टैग, मिनी गोल्फ या गेंदबाजी खेलें। यदि आप चाहते हैं तो आप प्रतिस्पर्धी हो सकते हैं इस तरह की गतिविधियां पहली मुठभेड़ की घबराहट को कम करने के लिए महान हैं, क्योंकि वे एक आकस्मिक वातावरण प्रदान करते हैं।
    • देखें कि गेंदबाजी या लेजर टैग का स्थान विशेष रात प्रदान करता है, उदाहरण के लिए, काली रोशनी के साथ।
  • अपनी पहली तारीख 6 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    हाइकिंग के लिए पार्क ढूंढें चलने के बारे में अपने साथी की वरीयताओं और क्षमताओं को जानें एक ट्रेल चुनें, जो उन्हें एक-दूसरे की कंपनी से बात करने और आनंद लेने की अनुमति देती है, कुछ भी नहीं थका हुआ पानी लें और आरामदायक जूते पहनें।
  • 4
    इस पैदल चलने के बारे में सोचो रोकने और खाने के लिए एक अच्छी जगह खोजें, या प्रतीक्षा करें जब तक आप निशान के अंत तक नहीं पहुंच पाते। आप अपने पिकनिक को आकस्मिक या रोमांटिक बनाने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं।
  • विधि 3
    पहली साहसिक मीटिंग में जा रहे हैं

    अपनी पहली तिथि चरण 7 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    1
    सहज रहें पहली मुठभेड़ ऐसा कुछ है जो स्मृति में रहेगी, इसलिए एक अद्भुत स्थान चुनकर अच्छा प्रभाव हो सकता है। ध्यान रखें कि आपके साथी को सहमत होने की जरूरत है, क्योंकि वह योजनाबद्ध योजना की अपेक्षा कर सकता है
    • इस प्रकार की बैठक किसी के लिए नहीं है यह जानना जरूरी है कि क्या आपके साथी वास्तव में आश्चर्य के तत्वों को पसंद करते हैं और नहीं जानते कि आगे क्या हो रहा है। यदि आप उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह स्वैच्छिक मीटिंग चाहता है यदि नहीं, तो पीछे की सीट लें।
    • अगर आपको लगता है कि वह गतिविधियों या जगह का आनंद नहीं ले रहा है, तो उससे पूछें कि वह कहाँ जाना चाहते हैं और वह क्या कर सकता है।
  • आपका पहला दिनांक चरण 8 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक अलग भोजन की कोशिश करो पहली मुठभेड़ तनावपूर्ण हो सकता है: आप एक नए व्यक्ति को मिल रहे हैं और इसके विपरीत। एक साथ कुछ नया प्रयास करके दबाव को दूर करना संभव है नए भोजन की कोशिश करना मजेदार हो सकता है
    • सुनिश्चित करें कि आपका साथी किसी भी भोजन, या किसी प्रकार के खाना पकाने से एलर्जी नहीं है।



  • अपनी पहली तारीख चरण 9 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने शहर में पर्यटक को रोकें उन जगहों पर जाएं जो आपके अनुरक्षण से पहले कभी नहीं गए हैं (या कुछ समय के लिए नहीं) कुछ स्थानों, संग्रहालयों, पार्कों आदि की खोज करते समय, आप पर्यटन संबंधी पहलुओं को उजागर कर सकते हैं तस्वीरें ले लो, नक्शे देखें और उपहार की दुकानों पर रास्ते में बंद करो।
    • बैठक के स्थान और समय को चुनें। यदि आप सप्ताह के एक दिन या समय जब जगह बहुत व्यस्त है चुनते हैं तो मस्ती करना और मज़े करना मुश्किल हो सकता है।
  • विधि 4
    एक आकस्मिक पहली तारीख तक जा रहे हैं

    अपनी पहली तारीख चरण 10 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    1
    कॉफी या पीने के लिए झूठ बोलना अगर आप वास्तव में बात करना चाहते हैं और अपने साथी के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो कॉफी या पेय लें। इस प्रकार की बैठक में संभावित रूप से कम होने का लाभ होता है, लेकिन यदि आप एक-दूसरे के साथ मजाक कर रहे हैं, तो आप आसानी से एक रात का खाना या दूसरी गतिविधि को सुझाव दे सकते हैं।
    • अध्ययन बताते हैं कि कॉफ़ी के साथ मिलकर आपसी विश्वास की भावना विकसित होती है। पहली तारीख के लिए बुरा नहीं
  • अपना पहला दिनांक चरण 11 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    सैर करें यह किसी को जानने का एक आसान तरीका है एक आमने-सामने बातचीत के रूप में ऐसा दबाव नहीं है। इसके बजाय, वे शहर के चारों ओर चल सकते हैं क्योंकि वे साइड-बाय-साइड बोलते हैं।
    • यह आसानी से अनुकूलनीय है। वे एक पार्क में चल सकते हैं और लोग शहर के माध्यम से चलते समय दुकानें देखते हैं या बंद होते हैं।
  • अपनी पहली तिथि चरण 12 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    भोजन करें यदि आप आकस्मिक कुछ करना चाहते हैं, तो स्नैक या दोपहर का भोजन करें। अनुसूची नियुक्ति को आसान बनाता है: शराबी पेय वैकल्पिक होते हैं, और प्रत्येक बाद में उसके बाद का अनुसरण कर सकते हैं, या इस भोजन के बाद वे दौरे को जारी रख सकते हैं।
    • एक रेस्तरां के माहौल पर विचार करें फास्ट फूड चुनने से बचें, लेकिन अगर आपको इत्मीनान से भोजन करना है तो बहुत फैंसी जगह का चयन न करें
  • अपना पहला दिनांक चरण 13 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक फिल्म देखें सिनेमा पहली तारीख के लिए एक उत्कृष्ट स्थान है: बहुत बात की कोई ज़रूरत नहीं है और बाद में फिल्म के बारे में बात कर सकते हैं। बस एक साथ तय करें कि आप किस फिल्म को देखना चाहते हैं
    • फिल्म को किराए पर लेना एक अच्छा विकल्प हो सकता है और आपको सत्र के दौरान चैट करने की सुविधा मिल सकती है - हालांकि, पहली तारीख के लिए यह बहुत ही गर्व महसूस कर सकता है।
  • विधि 5
    अंतरंग पहली तारीख तक जा रहे हैं

    अपनी पहली तिथि चरण 14 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक साथ खाना खाओ खाने के लिए एक अच्छा रेस्टोरेंट चुनें या मिठाई पीने और खाने के लिए। एक अच्छा मेनू, अच्छी रोशनी और अच्छे संगीत के साथ एक जगह की तलाश करें जो बहुत ज़ोर से नहीं है आपका साथी आपके विचारशील पसंद से प्रभावित होगा।
    • कुछ तारीखों पर कुछ खाद्य पदार्थों से पूछे जाने से बचें: खाद्य पदार्थ जो बहुत अजीब या खाने में मुश्किल होते हैं, जो गैस बंद करते हैं, इसे मजबूत गंध से छोड़ देते हैं, या बुरा सांस पैदा कर सकते हैं।
  • आपकी पहली तारीख चरण 15 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक छोटा शो या प्रदर्शन देखें यदि आप बोलने का अवसर चाहते हैं, तो एक छोटी जगह चुनें जहां संगीत बहुत ज़ोर से नहीं है आप एक नाटक या बड़ा शो भी चुन सकते हैं आप बात करने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन फिर आप शो के बारे में पी सकते हैं और बात कर सकते हैं।
    • शो या प्रदर्शन चुनें, जो आपके साथी की पसंद हैं ये कार्यक्रम पहले दिनांक के लिए परिष्कृत और अंतरंग विकल्प हो सकते हैं
  • आपका पहला दिनांक चरण 16 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक संग्रहालय का अन्वेषण करें या किसी आर्ट गैलरी में जाएं विशेष प्रदर्शन के लिए एक नज़र रखें और अपने साथी को कई स्थानों पर ले जाएं। यदि आप कम संगठित बैठक पसंद करते हैं, तो बस संग्रहालय के माध्यम से टहलने और कॉफी या पेय पीने के काम पर चर्चा करें।
    • आप एक संग्रहालय का चयन कर सकते हैं जो आपके बीच में पहले भी नहीं आया है, या एक गैलरी में जाने के लिए जिसे आप अक्सर यात्रा करते हैं यदि यह मामला है, तो यह एक दूसरे को आपकी पसंदीदा चीजों को दिखाने का मौका है।
  • युक्तियाँ

    • एक अच्छी पहली छाप बनाने के लिए उपस्थिति में कैपरी।
    • अपने पसंदीदा जगह पर मत जाओ जहां आप अपने सभी दोस्तों को पा सकते हैं। वे आप में शामिल हो सकते हैं और आपके साथी को ध्यान नहीं दिया जा सकता है।
    • एक पेय साझा करने का प्रयास करें यह कई लोगों के लिए अक्सर उपयोगी होता है

    चेतावनी

    • यह समूह की बैठक पर जाने के लिए मोहक हो सकता है, लेकिन सोचें कि आपका पार्टनर इस तरह से चाहेंगे। एक समूह बैठक व्यक्ति के साथ अकेले होने के तनाव और दबाव को कम कर सकती है, लेकिन यह आपके साथी को भी अनदेखा कर सकती है। अपने अनुरक्षण के साथ एक व्यक्तिगत संबंध स्थापित करने के लिए विशेष ध्यान दें और उसे दें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com