IhsAdke.com

कैसे एक ब्वॉय कॉल करने के लिए सिनेमा पर जाएँ करने के लिए

पुरुषों के लिए महिलाओं को आमंत्रित करने के लिए यह आम बात है, लेकिन किसी भी लड़की को उस व्यक्ति को बुलाकर उसे छोड़ देना चाहिए, जिसकी वजह से वह उसे पसंद करती है। फिल्मों में एक तिथि पर जाओ एक बहुत ही आकस्मिक किसी से मिलने के लिए रास्ता है बेहतर एक अच्छी फिल्म "बर्फ तोड़ने" अगर आप बारे में चिंतित हैं सेवा कर सकते हैं "उन शर्मनाक क्षणों।" यदि आपने कभी सोचा है कि फिल्मों में जाने के लिए किसी बच्चे को कैसे फोन किया जाए, तो याद रखें कि यह एक बहुत ही सरल अनुभव है। इसलिए, जितना देर तक आप बिना किसी चीज को लगाएंगे, सबकुछ ठीक हो जाएगा और आप दोनों के लिए सुखद होगा।

चरणों

भाग 1
छोड़ने के लिए एक आदमी को आमंत्रित करना

एक लड़के के कदम 07 के साथ सूक्ष्म रूप से इश्कबाज चित्र शीर्षक
1
पहल करें यहां तक ​​कि अगर सबसे आम बात यह है कि पुरुष को महिला को फोन करने के लिए कहा जाता है, तो आपको उसे आमंत्रित करने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए- पहल करें और उसे अपने विश्वास के साथ आश्चर्य करें। जब भी निमंत्रण करने से पहले आप के साथ कुछ अच्छा रसायन शास्त्र रखना अच्छा है, तब भी आप डर नहीं सकते।
  • फिल्मों में जा रहे एक बहुत ही आकस्मिक मुठभेड़ है - उदाहरण के लिए, व्हाट्सएप या फेसबुक पर एक संदेश के माध्यम से उसे फोन करना ठीक है।
  • चित्रा शीर्षक नहीं गपशप चरण 03
    2
    तय करें कि निमंत्रण विशिष्ट या खुला होना चाहिए। बच्चे को फोन करने से पहले, उस पहलुओं के बारे में सोचें, जिनसे आमंत्रण शामिल होगा। एक और खुला प्रस्ताव ("क्या आप इन दिनों में फिल्मों में जाना चाहते हैं?") आपको एक विशेष फिल्म देखने के लिए बुलाए जाने के विभिन्न अर्थ हैं। खुले निमंत्रण विशिष्ट से कम दिलचस्प है, लेकिन यह प्रदर्शित करने के लिए एक अधिक साहसी तरीका है कि आप इसके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।
  • अपने सबसे अच्छे लड़के मित्र से पूछो चित्र 05 शीर्षक
    3
    इसे कॉल करने से पहले फिल्म को हाइलाइट करें यदि आप घबराए हैं, तो लंबे समय से पहले बात करें - इस तरह, न केवल आप इसे देखने के लिए और अधिक इच्छुक महसूस करेंगे, लेकिन विषय को पाने का भी एक स्वाभाविक तरीका होगा, जो कि आपके द्वारा निमंत्रण करना चाहते हैं।
    • शैली, निर्देशक, सितारों और साजिश उन सभी पहलुओं पर जोर दे सकते हैं, जो उनके लिए फिल्म का वर्णन करते हैं-
    • यदि आलोचना काम की प्रशंसा कर रही है, तो बेहतर भी। हालांकि, यदि आप दोनों विनोदी होते हैं, तो एक फिल्म को देखने के लिए ठीक है, जो भयानक समीक्षा हो रही है कभी-कभी वे शर्मनाक गलतियों और कलाकारों के विलापपूर्ण प्रदर्शन पर चर्चा करके खुद को अधिक आनंद ले सकते हैं!
  • पिक्चर का शीर्षक शांत पुरुषों के साथ आराम से वार्तालाप बनाएँ चरण 06
    4
    बैठक आकस्मिक होना चाहिए। यह एक आकस्मिक एस्केप है, इसलिए आपको इसे इस तरह से व्यवहार करना चाहिए। जब आप इसे कॉल करते हैं तो शांत और शांत रहें - फिल्मों का निमंत्रण कभी भी बहुत विस्तृत या जटिल नहीं होना चाहिए। कुछ लोगों को फिल्मों में फिल्में देखना पसंद नहीं आतीं और उनको स्वीकार करने की संभावना तब तक महान होती है जब तक आप प्रतिक्रिया को बल देने की कोशिश नहीं करते।
    • कुछ कहो "हे, क्या आप कल रात 8 बजे फिल्म का नाम देखना चाहेंगे? यह एक एक्शन फिल्म है जिसे प्रशंसा की जा रही है। "
  • चित्र जिसका शीर्षक है चित्रा 08
    5
    समूह में जाने के लिए तैयार रहें हमेशा एक संभावना है कि एक फिल्म में जाने का मूल विचार समाप्त हो जाता है, तो आप के साथ आने के लिए दोस्तों के एक समूह को मिलना होता है। ऐसा लगता है कि यह मुठभेड़ के किसी भी "रोमांटिक" मौका लेता है सामान्य है, लेकिन अभी भी एक अंतरंग अनुभव है, यहां तक ​​कि आसपास के दोस्तों के साथ भी हैं। अच्छी तरफ, दोस्त होने पर आप दोनों जानते हैं दूसरों के आसपास के होने के तनाव को दूर करेंगे।
  • भाग 2
    एक मूवी चुनना

    छवि शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 06
    1
    पता लगाएं कि प्रदर्शन क्या है सिनेमाघरों (सिनेरमार्क, कनिओप्लेक्स, यूसीआई, आदि) के एक नेटवर्क की वेबसाइट दर्ज करें और पोस्टर में आने वाली फिल्म देखें। आदर्श एक सिनेमा का चयन करना है जो कि पहुंच योग्य और दोनों के करीब है। यदि आपने अभी तक उसे जाने के लिए आमंत्रित नहीं किया है, तो मूवी शेड्यूल की जांच करें ताकि आप समय, स्थान और लंबाई को निर्दिष्ट कर सकें जो आप देखेंगे।
  • 10 दिन में लड़के को लड़ो शीर्षक 11
    2
    किसी तिथि के लिए उपयुक्त फिल्म चुनें। आम तौर पर, रोमांटिक हास्य और हॉरर सबसे अच्छा इन शैलियों के लिए देखा encontros- हैं तथापि, हम प्रकार है कि दोनों सूट के अनुसार चुनाव करना चाहिए। नाटक और वृत्तचित्र ऐसे अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं, लेकिन अगर लड़का इसे पसंद करता है, तो इसके बारे में सोचने के लिए एक विचार है
  • स्टेप 11 के बारे में टॉक टू टेंड्स टू टॉक शीर्षक चित्र



    3
    बहुत लोकप्रिय फिल्मों से बचें किसी व्यक्ति को डेटिंग करते समय कुछ गोपनीयता होने पर हमेशा कुछ अच्छा होता है - फिल्म थिएटर कभी इसके लिए सबसे अच्छे स्थान नहीं होंगे, लेकिन जो फिल्मों में अच्छी शुरुआत हो रही है या जो अच्छा प्रदर्शन कर रही है, उससे बचने की कोशिश करना एक अच्छी रणनीति है अपने आसपास कई खाली कुर्सियां ​​(फिल्मों पर जाने के लिए एक कार्य शेड्यूल चुनने में भी मदद मिल सकती है) आपके बीच अंतरंगता की भावना में वृद्धि होगी
  • छवि शीर्षक वाले लोगों से आप क्या चाहते हैं चरण 11
    4
    उस फिल्म के प्रकार का विश्लेषण करें जिसे वह देखना चाहेंगे। क्या आपको पता है कि वह क्या काम करता है? बेशक, इस बैठक में, आखिरकार, इस युगल के बारे में होना चाहिए, लेकिन फिल्म को चुनने से बहुत ज्यादा विषय मिल जाएगा। मौका वह आपके निमंत्रण को स्वीकार करेंगे, अगर आप जानते हैं कि बच्चा किस प्रकार की फिल्म है
    • अगर बैठक बहुत अच्छी तरह से नहीं जाती है, तो एक शांत फिल्म का मतलब होगा कि रात एक कुल आपदा नहीं थी।
  • भाग 3
    मीटिंग के दौरान अभिनय करना

    एक रेड फॉर द मिडिल स्कूल डांस स्टेप 09 शीर्षक वाला इमेज
    1
    इत्र या कोलोन का उपयोग करें बैठक को सफल होने के लिए, एक प्रकाश इत्र या इत्र हो की तरह बैठक के सबसे एक अंधेरे थिएटर में होगा, वह उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं देख सकते हैं ideais- कर सकते हैं। इसके बजाय, आप एक सुखद खुशबू की एक छोटी खुराक atração- औजार के रूप में स्पर्श और एक अच्छा खुशबू का उपयोग उनके निर्देशन में अपने होश उत्तेजक का कार्य सुविधा होगी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से एक गाइ यू लाइक द फिल्में चरण 07
    2
    निर्धारित करें कि कैसे टिकट का भुगतान किया जाएगा। आजकल, यह सामान्य है कि प्रत्येक अपने स्वयं के ingresso- लेकिन भुगतान करते हैं, एक आदमी को आमंत्रित करने के लिए आप के साथ बाहर जाने के लिए है, यह एक अच्छा विचार के लिए अपने निवेश के लिए भुगतान करने के लिए के रूप में अच्छी पेशकश करने के लिए है। हालांकि, यदि बच्चा दोनों के लिए भुगतान करने पर जोर देता है, तो कोई समस्या नहीं है (जब तक वह उसे परेशान नहीं करता)। कोई भी विकल्प तब तक मान्य है जब तक कि वे दोनों अच्छा महसूस करते हैं।
    • भुगतान वित्तीय स्थिति और उस स्थान के अनुसार भिन्न होता है जहां वे रहते हैं। एक दोस्त से पूछें कि कैसे आगे बढ़ें, यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या करना है-
    • एक अन्य विकल्प बैठक के दौरान क्या होता है "महसूस" करना है यदि वह आपको भुगतान करने के लिए परेशान महसूस करता है, तो सबको बताएं कि आप टिकट खुद खरीद सकते हैं
  • चित्रा शीर्षक से शारीरिक अंतरंग सुधार चरण 02
    3
    पृथक सीटें चुनें यहां तक ​​कि अगर सिनेमा बहुत भरा नहीं है, तो पृष्ठभूमि में सीटों का चयन करना सबसे अच्छा है, साथ ही आपके पास दृष्टिकोण के लिए थोड़ी अधिक गोपनीयता है।
  • चित्र अटेंडेंट एक गर्ल चरण 03 बुलेट 01 शीर्षक
    4
    एक दूसरे को धीरे से स्पर्श करें हाथों को पकड़ना और लाड़ करना फिल्मों के भीतर आकर्षण को व्यक्त करने और प्रदर्शित करने का एक अच्छा तरीका है। इसे हल्के ढंग से स्पर्श करने से कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए, और फिल्म पर अपना ध्यान रखते हुए ऐसा करने से रोकने के लिए कुछ भी ऐसा नहीं है।
    • यदि वह नहीं जानता कि वह कैसे प्रतिक्रिया करेगा, उसके हाथ या पैर पर अपना हाथ छूएं- अगर लड़का कुछ भी नहीं चाहता है, तो अब वह खुद से दूर हो जाएगा।
  • तस्वीर के बिना इश्कबाज शीर्षक चरण 04 होने के नाते
    5
    आराम करो और मन की शांति रखें अंत में, आप मूवी के साथ मस्ती करने के लिए फिल्मों में होंगे - चाहे बैठक एक दीर्घकालिक रिश्ते के रूप में निकल जाती है या नहीं, किसी को दिलचस्प लगे किसी के साथ मजाकिया करने के लिए खुश रहें। सबसे अधिक संभावना है, यदि आप शांत और आराम से रहें, तो आप अंततः करीब आ जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • कितने लोगों का मानना ​​है कि पुरुषों को छोड़ने के लिए कहा जाना पसंद है। यह उनको दिखाता है कि आपके पास पूर्ण विश्वास है

    चेतावनी

    • फिल्म के दौरान संदेश न भेजें या बहुत ज्यादा बोलें। यह अन्य लोगों के रास्ते में हो जाता है
    • कई लोग सिनेमा की पहली तारीख के लिए एक स्थान के रूप में नहीं सुझाते हैं, कह रहे हैं कि यह एक सामान्य पसंद है और दोनों बात करने के लिए ज्यादा मौका नहीं देते।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com