IhsAdke.com

कैसे छोड़ने के लिए एक लड़के को आमंत्रित करें

एक आदमी को जाने के लिए कॉल करना चाहते हैं, लेकिन पता नहीं कैसे? आपको पहले से तैयार करने की आवश्यकता है, बाष्पीभवन

आत्मविश्वास और उचित प्रतिक्रिया। क्या आप सीखना चाहते हैं? पढ़ते रहो!

चरणों

भाग 1
आमंत्रण की तैयारी

अपने चेहरे से वजन कम करें
1
ईमानदार रहें: सबसे बुरी चीज क्या हो सकती है? सबसे बुरी स्थिति में लड़के ने खारिज कर दिया है, है ना? यह याद रखें और उसे कॉल करने के लिए तैयार हो जाओ। नीचे दी गई युक्तियों का पालन करके, आप मुठभेड़ का आनंद ले सकते हैं और अस्वीकृति की स्थिति में दर्द का सामना करना सीख सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हूफ 5
    2
    आपको आमंत्रित करने के लिए सही जगह और समय खोजें आदर्श लड़का को एक आकस्मिक और दबाव मुक्त वातावरण में छोड़ने के लिए कॉल करना है। एक पृथक जगह और एक घंटे चुनें जहां वह संभवत: आराम करेंगे। ब्रेक के दौरान स्कूल हॉल, एक स्थानीय पार्क जहां वे आमतौर पर अपने कसरत के बाद दोस्तों या फुटबॉल मैदान के साथ जाते हैं सभी अच्छे विकल्प होते हैं निम्नलिखित बिंदुओं के बारे में सोचते समय सोचें समय निमंत्रण का:
    • गोपनीयता की तलाश करें उन्हें अकेले रहने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर यह एक अर्ध-निजी वातावरण में होता है तो बातचीत बेहतर हो जाएगी लोग दबाव की वजह से दोस्तों की उपस्थिति में हमेशा ईमानदारी से जवाब नहीं देते हैं। एक सच्ची प्रतिक्रिया के लिए गोपनीयता आवश्यक हो सकता है
    • निराशा मत करो और तुरंत निमंत्रण भेजें! यदि आप किसी समूह के बीच में हैं, तो अपनी आवाज़ कम करें और बोलें बस उसके लिए जैसे कुछ "क्या हम दूसरे के लिए अकेले कुछ कहने के लिए मिल सकते हैं?" अनुरोध करने के लिए समूह से एक तरफ कदम।
    • शर्म नहीं होना सावधान रहें। उसे पूरी रात अपनी कोठरी के सामने रुकने के लिए रुको, उसे बुलाओ और घबराहट से बंद कर दें या दूसरों को सवाल पूछने पर गलत धारणा मिल सकती है।
    • लड़का को थोड़ी सी जगह दे दो वास्तविक जीवन में या इंटरनेट पर उसका अनुसरण न करें। प्रकाश दिखाई देने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन इसके पीछे एक जुनून बन सकता है
    • समय और जगह अच्छी तरह से चुनें नाटक वर्ग के बाद छोड़ने के लिए आपको कॉल करना सही अवसर है। सुबह में एक एसएमएस भेजें, नहीं
  • पहली बार चरण 3 के लिए कंस ए बॉय का शीर्षक चित्र
    3
    पहले से ही तारीख की योजना बनाई है यदि यह पहली बार है कि आप छोड़ने के लिए एक लड़के को कॉल करते हैं, तो निमंत्रण में और अधिक आत्मविश्वास महसूस करने के लिए शुरुआत से एक विशिष्ट गतिविधि की योजना बनाएं। इस प्रकार, आप यह सोचने के तनाव को बचा सकते हैं कि आप क्या करेंगे समय पर और ये नहीं कहेंगे कि "ओह ... मुझे नहीं पता" जब वह पूछता है कि योजना क्या है। कुछ विचारों के बारे में सोचने के लिए:
    • नकारात्मक विचारों को अनदेखा करें जैसे कि "वह मुझे अस्वीकार करेगा" या "वह मुझे मित्रजन में डाल देगा" याद रखें कि लड़कों को उन लड़कियों के पास आने की बातों को लगता है और लगता है जो उन्हें छोड़ना चाहते हैं, जिससे कई लोग उन्हें आमंत्रित करते हैं। अगर आप कोशिश करते हैं, तो आपको नतीजा ही पता चलेगा? अपने सभी साहस को इकट्ठा करो और पूछो! आप निश्चित रूप से लड़के की प्रतिक्रिया से हैरान होंगे।
    • "क्लासिक" बैठक की योजना बनाएं यदि आप पहले से ही लड़के को अच्छी तरह से जानते हैं और अपने साथ अकेले अधिक समय बिताने का इरादा रखते हैं, तो उन्हें रात के खाने और अन्य गतिविधियों जैसे फिल्मों, शो, संग्रहालयों या अन्य हितों के साथ एक परंपरागत शाम को आमंत्रित करें ताकि आप के साथ आम हो।
    • लड़के को आकर्षित करने वाली कुछ चुनें यदि वह एक बाइक की सवारी करना पसंद करता है, जाज शो पर जाएं या सुशी खाएं, तो इसका उपयोग अपने लाभ में करें। लड़का और अधिक आराम से हो जाएगा और आप सफलता की संभावना बढ़ा देते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हू इट फॉर 4
    4
    अस्वीकृति के लिए तैयार रहें उतना ही जितना वह सबसे अच्छा संभव परिणाम पर ध्यान केंद्रित करना होगा, अभी भी एक छोटा सा मौका लड़का अपने निमंत्रण से इनकार करेगा, है ना? वह किसी और को पसंद कर सकता है या उसे सिर्फ एक दोस्त के रूप में देख सकता है कोई फर्क नहीं पड़ता, आप दूर करेंगे! तो अपनी फुरसत को खोने की कोशिश न करें और योजना बनाएं।
    • अपनी आस्तीन को छोड़ने के लिए बहाना करें यदि लड़का आपको अस्वीकार करता है, तो कहें कि आपको एक परीक्षा के लिए अध्ययन करना है, अगले वर्ग में जाना या फिर आप एक मित्र को खोजने के लिए देर कर रहे हैं यदि आप तैयार हैं तो बहाना बेहतर होगा
    • फिलहाल कहने के लिए कुछ और है। यदि आप लड़के से संपर्क करते हैं और वह निमंत्रण के मूड में नहीं दिखता है, तो कुछ और बातों के बारे में बात करें ताकि उसे अजीब लगने न पड़े, जैसे अगले दिन के होमवर्क या स्कूल के अगले फुटबॉल गेम की तारीख
  • भाग 2
    वैकल्पिक रणनीतियों के साथ प्रयोग करना

    पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिम, जब वह आपको पसंद करता है, 9 कदम
    1
    "प्रवेश छोड़ दिया" की चाल का उपयोग करें एक फिल्म, एक शो, एक नाटक, या जो भी आपकी रुचि हो सकती है, उसके लिए दो टिकट खरीदें उसके साथ सामान्य रूप से बात करें और, संयोग से, घटना का उल्लेख करते हैं और कहते हैं, "ओह, ऐसा-और-तो मुझे फिर से केक दिया ..."। यदि वह अप्रत्यक्ष नहीं समझता है, तो कहते हैं, "क्या आप मेरे साथ जाना चाहते हैं? मुझे यह टुकड़ा लंबे समय से देखना है और मुझे लगता है कि यह मजेदार होगा" आकस्मिक ध्वनि जैसा कि आपने समय के बारे में सोचा था।
    • यह एक आदर्श तकनीक है और एक आदमी को आमंत्रित करने का कोई दबाव नहीं है।
    • अस्पष्ट होने की सावधानी बरतें बहुत ज्यादा और इस विचार पर पहुंचे कि वे सिर्फ दोस्तों के रूप में छोड़ देंगे यह एक तारीख है!
  • मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र



    2
    उसे एक समूह के रूप में जाने के लिए बुलाओ दोस्तों के बीच चलने से दबाव के बिना आपके बीच एक रसायन बनने में मदद मिलती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे जोड़ों के समूहों या दोस्तों के समूह के साथ बाहर निकलते हैं, यह वास्तविक बैठक की तरह प्रतीत नहीं होगा और दबाव गायब हो जाएगा। कहो कि आप दोस्तों के साथ रात के खाने या गेंदबाजी करने जा रहे हैं और पूछें कि क्या वह आपके साथ जाना चाहता है।
    • उन्हें अभी भी पता चल जाएगा कि आप उसे आमंत्रित कर रहे हैं, लेकिन एक तारीख के रूप में कॉल के समान दबाव नहीं होंगे।
    • यदि सवारी सफल है, तो उम्मीद है कि आप एक साथ मिलना शुरू करेंगे।
    • अस्पष्ट होने की सावधानी बरतें बहुत ज्यादा. समूह की बैठकों में दोस्तों और लड़कों के बीच एक सरल चलने की तरह लग सकता है कि वह किसी तिथि पर नहीं जानता हो।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप से बाहर निकलना चरण 3
    3
    उसे कुछ "मर्दाना" गतिविधि करने के लिए कॉल करें वह और उसके दोस्तों को कुछ पसंद करें और उसे आपसे जुड़ने के लिए बुलाएं। आप एक बार में एक फुटबॉल का खेल देख सकते हैं या एक स्टेडियम में जा सकते हैं, उदाहरण के लिए। उसे क्रियाकलाप करने के लिए बुला रहे हैं जो आम तौर पर पुरुष दर्शकों के लिए हैं, उनके आमंत्रण को स्वीकार करने की संभावना बढ़ सकती है। मज़ेदार और आकस्मिक टहलने कभी कभी एक मोमबत्ती की नींद के खाने से भी कम दबाव डालता है।
    • सबसे पहले, पता करें कि उसे क्या करना पसंद है जितनी ज्यादा गतिविधियां हैं, जो महिलाओं को पुरुषों की तुलना में अधिक प्रसन्न करते हैं, आप इसे पसंद कर सकते हैं।
    • यदि आपने फिल्मों का विकल्प चुना है, तो एक ऐसी फिल्म चुनें, जो दोनों को पसंद करती है। आप दोनों के लिए एक्शन फिल्म मजेदार हो सकती है
    • कुछ भी चुनें जो आपको भी मनोरंजन करेगा! संतुलन महत्वपूर्ण है - ऐसे स्थानों पर जाने का कोई मतलब नहीं है जो लड़के को खुश कर देता है यदि आप चुने गए गतिविधियों से ऊब गए हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला स्टेप 12
    4
    उसे फिल्मों या एक शो के लिए बुलाओ यह "जा रहा है" रणनीति का एक भिन्नता है सबसे पहले आकस्मिक वार्तालाप के साथ आरंभ करें, और थोड़ी देर के बाद, एक फिल्म का उल्लेख करें जो अब प्रीमियर हुआ या आगामी शो उसे अच्छा महसूस करने के लिए रोमांचक तरीके से बात करें! उसे कहने की उम्मीद है कि आप बैंड या फिल्म में शामिल अभिनेताओं को कितना पसंद करते हैं, और भले ही वह इस विचार को समझ में नहीं आता, कहते हैं, "मैं वास्तव में उस फिल्म को देखना चाहता था। क्या मुझे सप्ताहांत पर जाना है?"
    • यदि आप स्थिति को और अधिक आकस्मिक छोड़ना चाहते हैं: "मैं किसी के बारे में नहीं सोच सकता जो मेरे साथ जा सकता है" या "इस बैंड की तरह मेरे कोई भी मित्र नहीं ..."।
  • मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपका नाम टाइप करें चित्र 16
    5
    टिकट भेजें अपनी कोठरी में, नोटबुक में, या किसी अन्य महत्वपूर्ण स्थान पर एक नोट टक दिया। बस कहते हैं "क्या आप मेरे साथ किसी दिन जाना चाहते हैं?" और अपना फोन नंबर छोड़ दें। यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते, क्योंकि यह कुछ दबाव को समाप्त कर देता है वह निश्चित रूप से उसे प्यारा मिलेगा!
    • यदि आप रोमांटिक होना चाहते हैं, तो एक पत्र के माध्यम से निमंत्रण करें, लेकिन सावधान रहें कि लड़के को डरा नहीं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक लाइक यूज स्टेप 15
    6
    उसे फोन पर आमंत्रित करें अगर आप उससे बात करना चाहते हैं, लेकिन उसे आमने-सामने जाने के लिए बुलाओ, तो उसे बुलाओ और पूछें कि क्या वह सप्ताहांत में कुछ करना चाहता है यदि आप चाहें, तो मित्र को नैतिक समर्थन और विश्वास प्रदान करने के लिए बुलाओ, लेकिन उसे चुप रहने के लिए कहें ताकि स्थिति को बर्बाद न करें! अगर लड़के आपके निमंत्रण से इनकार करते हैं, तो बस अलविदा कहें और लटकाएं।
  • पहली बार चरण 11 के लिए कंस ए बॉय फॉर द टाइम्स नामक चित्र
    7
    बताओ कि आपको कैसा महसूस होता है!
    • परेशान न हो, पर्याप्त न हो चैट करने के लिए कुछ मिनट के लिए और फिर सवाल पूछें।
    • जब आप लड़के से बात करते हैं, तो कुछ दोस्तों से आस पास रहें ताकि वे आपकी मदद कर सकें।
    • आपको अधिक आत्मविश्वास बनाने और सफलता की संभावना बढ़ाने के लिए सभी कारण बताएं!
    • आदर्श रूप से पूछें कि क्या वह एक विशिष्ट दिन पर स्वतंत्र है और बताएं कि उनकी योजना क्या है। यदि वह इस विचार को पसंद करता है, तो वह निश्चित रूप से हाँ कहेंगे
    • समझाएं कि अगर योजनाएं नियोजित नहीं हैं, तो आप अभी भी दोस्त हो सकते हैं और अगर सब ठीक हो जाए, तो आप दूसरी तारीख का प्रयास कर सकते हैं। तुम्हें पता है, तुम बहुत चालाक, मज़ा, आदि हो और मैं तुम्हें पसंद करता हूँ.क्या आप शुक्रवार की रात में मुफ्त हैं? आप फिल्मों में जाने के बारे में क्या सोचते हैं? यदि चीजें बाहर नहीं आतीं तो हम अभी भी दोस्त हो सकते हैं। यदि वह इसमें घुसता है, तो आप कह सकते हैं कि "यदि आप अधिक लोगों के साथ जाना पसंद करते हैं, यह मेरे साथ ठीक है" यह स्पष्ट करने के लिए कि यह एक बैठक है, लेकिन आप उसकी राय का सम्मान करते हैं यदि आप अकेले ही अकेले नहीं छोड़ते।
    • एक अन्य विकल्प: "हाय, मैं एक दोस्त के साथ रात का भोजन करने जा रहा था और उसने अपने प्रेमी को उसके साथ जाने के लिए आमंत्रित किया था, क्या आप अपने साथी की तरह चीजों को बेहतर बनाने के लिए जाना पसंद करेंगे?" "मैं अपना रास्ता पसंद करता हूं और मुझे लगता है कि यह मजेदार होगा।
  • युक्तियाँ

    • धीरज रखो अगर लड़का सोचने के लिए कुछ समय मांगता है, तो उसे जाने दो! निमंत्रण स्वीकार करने से पहले उसे बेहतर सोचें। कभी-कभी वह मानसिक रूप से खुद को तैयार कर रहा है क्योंकि वह आपको पसंद करता है
    • जब आपका खारिज कर दिया जाए तो अपना सिर गर्मी न दें समुद्र में कई मछलियां हैं! दुखी मत हो - स्थिति को स्वीकार और मुस्कान
    • अपने दोस्त बनें और, सही समय पर, जो कुछ आपको लगता है वह कहें!
    • जब उन्हें अकेले हो, तो उन्हें बुलाएं यदि आप अपने दोस्तों के समूह तक पहुंचते हैं तो आपको अस्वीकार कर दिया जाएगा।
    • अगर वह आप एक शब्द पर काबू पा रहे हैं, धैर्य रखें और पता करें कि यह किसी दिनांक के लिए सबसे अच्छा समय नहीं है। वह फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हो सकता है या बस कुछ क्षणभंगुर की तलाश में हो सकता है
    • लड़के के संकेतों को गलत तरीके से समझने के लिए सावधान रहें या आप शर्मनाक स्थिति में आ सकते हैं!
    • मान लें कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है या वह पहल नहीं करने के लिए पर्याप्त आदमी नहीं है। वह आपको पसंद कर सकते हैं, लेकिन उदाहरण के लिए, प्रतिबद्ध या शर्मीले रहें।
    • इसे दबाएं मत उसे निर्णय के बारे में मुश्किल लगता है।
    • मुस्कान आत्मविश्वास प्रदर्शित करने के लिए फर्श पर घूरते रहें या टकराने में आपको इसमें कोई दिलचस्पी न दिखाई देगी
    • अगर आप फेसबुक पर उनके साथ दोस्त हैं, चैट करें कभी-कभी, रिश्ते बनाने के लिए आभासी चैट बहुत बढ़िया होती है

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर तुम आदमी बाहर बुलाया, तुम आपको कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है जो आप नहीं चाहते हैं बैठक के दौरान यदि आप किसी भी कारण से असुविधाजनक हैं, तो स्थिति से हट जाएं और अच्छे व्यवहार के बारे में परवाह न करें। सुरक्षा पहले आती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com