IhsAdke.com

एक बार में एक लड़के में कैसे जाना

किसी व्यक्ति को बार में आना हमेशा घबराहट पैदा करने का अनुभव होता है, लेकिन इस तरह से ऐसा होना जरूरी नहीं है। सबसे बड़ा खतरा जो आपने चलाया है वह सुन रहा है ना, है ना? विश्वास रखो और आगे बढ़ो! तो कम से कम आप घर पर सोचते हैं कि क्या हो सकता है।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र, एक बार चरण 1 पर एक लड़का उठाएं
1
साथ में जाओ अपने दोस्तों के साथ मज़े करना उसे अधिक आकर्षक और रोचक बना सकती है, साथ ही आत्मविश्वास में बढ़ावा दे सकती है। ध्यान रखें कि जब कुछ लड़कियों के बड़े समूह के पास आते हैं, तो कुछ लोग भयभीत महसूस करते हैं और आपको उस व्यक्ति के पीछे जाने की आवश्यकता हो सकती है।
  • शीर्षक वाला चित्र, एक बार चरण 2 पर एक लड़का उठाएं
    2
    आप जिस चीज़ की तलाश कर रहे हैं उसके अनुसार एक बार चुनें। प्रत्येक प्रकार की स्थापना एक अलग तरह के व्यक्ति को आकर्षित करती है। यहां तक ​​कि अगर कोई सही या गलत विकल्प नहीं है, तो अपने मन की स्थिति और आपके इरादों के लिए उपयुक्त स्थान खोजें। यदि सभी बार में नाच रहे हैं, तो आप भाग लेने के लिए और अधिक आरामदायक महसूस करेंगे। यदि एक स्पोर्ट्स बार में जा रहा हो, तो प्रश्न के मुताबिक संस्कृति के बारे में थोड़ा सा परिचित होना अच्छा होगा।
  • शीर्षक वाला चित्र, एक बार चरण 3 पर एक लड़का उठाएं
    3
    उन लोगों को देखो जो लड़के के साथ हैं यदि वह किसी समूह के साथ है या बातचीत के बीच में है, तो उससे संपर्क करना कठिन होगा न करें एक लड़के तक पहुंचने का प्रयास करें जो एक लड़की के साथ है
  • शीर्षक वाला चित्र, एक बार चरण 4 पर एक लड़का उठाएं
    4
    आत्मविश्वास दिखाएं. जितना आराम और आत्मविश्वास आप कर सकते हैं, उतना बेहतर होगा जो आप छोड़ देंगे
  • शीर्षक वाला चित्र, एक बार चरण 5 पर एक लड़का उठाएं
    5
    नेत्र संपर्क स्थापित करें जब आप लड़के के पास बैठे हैं तो बातचीत शुरू करना मुश्किल हो सकता है उसकी आंख को पकड़ने में थोड़ी दूरी लगती है। यदि आप अधिक कामुक प्रभाव बनाना चाहते हैं, तो हल्के से मुस्कुराएं, अपना सिर झुकाएं और लड़का!
    • यदि आप नहीं जानते कि लड़का तुम्हारे लिए है तो सावधान रहें कि अपना हाथ तौलना न करें। लगभग 10 मिनट के लिए कभी-कभी आँख संपर्क करें यदि वह अभी भी आपकी आंखों में देख रहा है, तो गहरी जाओ!
  • शीर्षक वाला चित्र, एक बार चरण 6 पर एक लड़का उठाएं
    6



    बर्फ तोड़ो. लड़के को मिलने से पहले, कुछ कहने के बारे में सोचना अच्छा है। एक विशिष्ट बधाई, समझाते हुए कि आपने इसे बार बार के उपहारों से क्यों चुना, यह एक अच्छी शुरुआत है मजबूर नहीं दिखने के लिए ख्याल रखना! विचार केवल अपने आप को पेश करने के लिए है
    • यदि आप शर्मीली हैं, तो लड़का से आप और आपके दोस्तों की तस्वीर लेने की कोशिश करें।
    • पनीर गाती से बचें
  • एक बार चरण 7 पर एक लड़का उठाओ शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने आप को परिचय यदि वह दिलचस्पी और अकेला लगता है, तो यह कार्य करने का समय है। एक बहुत ही ईमानदार प्रस्तुति सबसे अच्छा विकल्प है लड़के के पास आओ, उसका नाम कहो और कुछ कहें, "मुझे लगता है कि हमें एक-दूसरे को जानना चाहिए", "क्या आप नृत्य करना चाहते हैं?" या "क्या यह बैंक मुफ्त है?" आदमी टिप को समझ जाएगा
    • यदि आप बहुत बेरहम नहीं बनना चाहते हैं, तो उसे खड़े होने की उम्मीद है और उसे "मुसब्बर"
    • "क्या आप मुझे एक पेय खरीद लेंगे?" एक बुरा गाया विकल्प नहीं यदि आपके हाथ में पहले से ही एक पेय है, तो आप इसे स्पष्ट करेंगे कि आप इसमें रुचि रखते हैं और आप मुफ्त में एक पेय नहीं चाहते हैं। यदि वह कुछ नहीं पीता है, तो आप एक पेय के लिए भुगतान करने की पेशकश भी कर सकते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र, एक बार चरण 8 पर एक लड़का उठाएं
    8
    लड़के की प्रतिक्रिया की सूचना दें वह एक सुखद तरीके से जवाब देने की संभावना है। अगर लड़के आपके खिलाफ है, तो वह नज़र से संपर्क करेगा और बातचीत जारी रखने का प्रयास करेगा। यदि वह विचलित या उदासीन लगता है, तो विनम्रतापूर्वक छोड़ दें
  • शीर्षक वाला चित्र, एक बार चरण 9 पर एक लड़का उठाएं
    9
    उससे बात करो एक प्राकृतिक तरीके से कार्य करें और स्थिति का आनंद लें। इश्कबाज करने के लिए महान है, लेकिन अक्सर सिर्फ लड़के के साथ कनेक्शन बनाने के लिए मुस्कान और चैट करें। अगर आपने उसे अपने दोस्तों से बात करते सुना है - और विषय दिलचस्प है - आप टिप्पणी भी कर सकते हैं या मजाक बना सकते हैं।
    • यदि आप नहीं जानते कि क्या कहना है, तो उसके बारे में अधिक जानकारी पूछें या उन्होंने क्या कहा है। लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं
  • एक बार चरण 10 पर एक लड़का उठाओ शीर्षक वाला चित्र
    10
    लड़के के व्यवहार को दर्पण करने का प्रयास करें आप शायद इसे अनजाने में बिना एहसास करते हैं यह विचार है कि लड़के के व्यवहार और कार्यों की नकल (सूखा)। अगर यह आपके चेहरे को मारता है, तो आप अजीब और संदिग्ध दिखेंगे! लड़का मिररिंग को आसानी से पकड़ लेता है और उसकी रूचि देखता है।
  • शीर्षक वाला चित्र, एक बार चरण 11 पर एक लड़का उठाएं
    11
    अपने इरादों को पर्याप्त रूप से साफ़ करें क्या आप एक तारीख या एक रात का रोल चाहते हैं? आप आदमी के फोन या सिर्फ एक इश्कबाज चाहते हैं? आप बातचीत के माध्यम से इरादों पर कब्जा कर सकते हैं, लेकिन कभी-कभी आपको सीधे होना चाहिए। अगर वह अपना संकेत नहीं उठाता है, तो सीधा होना: "चलिए मेरे घर जाना" या "आपका फोन क्या है?" यदि वह व्यक्ति निमंत्रण को स्वीकार नहीं करता है, तो उस पर हस्ताक्षर करें कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है। प्रत्यक्ष होने से, आप समय खो देते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि इसे किसी भी तरह से अस्वीकार कर दिया गया है, तो इसे आसान बनाएं जब आप गुस्सा या गुस्सा हो जाते हैं, तो आप केवल उन्हीं को नुकसान पहुंचाएंगे। हर कोई समय-समय पर स्टंप लेता है इससे आपके आत्मसम्मान को कमजोर नहीं करना चाहिए।

    चेतावनी

    • भारी यौन टिप्पणी करने से बचें, खासकर अगर आप बस उस आदमी से मिले उस तरह से कुछ करने की कोशिश करने से पहले उसे पता करने के लिए उसे बेहतर पता करने की कोशिश करें कि क्या वह इस तरह के दृष्टिकोण को पसंद करेगा।
    • अजनबियों के पास आने पर अपनी सहजता का पालन करें कभी भी अपने पेय को बार में अकेला न छोड़ें और यहां तक ​​कि अगर आपके आस-पास के कोई भी व्यक्ति आपको सुन सकता है तो अपना पता भी न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com