IhsAdke.com

कैसे लड़के आप की तरह ध्यान का कॉल करने के लिए

आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसके करीब रहना भयभीत या भयानक हो सकता है! ध्यान आकर्षित करने के लिए उस का

विशेष व्यक्ति, आपको उपस्थिति का ख्याल रखना चाहिए, ब्याज दिखाने चाहिए और यहां तक ​​कि शीर्ष पर थोड़ा सा देना चाहिए सबसे ऊपर यह दिखाने का प्रयास करें कि यह अनुकूल, सुलभ और मजेदार है।

चरणों

भाग 1
लड़के पर एक अच्छी छाप बनाना

छवि शीर्षक से आपका क्रश को नोटिस आप (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
आँख से संपर्क करें इस प्रकार की बातचीत से पता चलता है कि आप उस लड़के की ओर ध्यान दे रहे हैं और वह पसंद करते हैं, साथ ही चुप संचार का एक रूप है। सामान्य तौर पर, अपनी बातचीत के बारे में 30 से 60% तक संपर्क में रहने का प्रयास करें, खासकर जब सुनना, बोलना नहीं
  • लड़के पर बहुत ज्यादा मत देखो, या यह असहज महसूस कर सकता है या विरोधी दिख सकता है।
  • यदि आप थोड़ा सा आँख संपर्क बनाते हैं, तो आप इस धारणा को दे देंगे कि आप छिपे हुए हैं या उदासीन हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए आपका क्रश प्राप्त करें (आप लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    रिया और मुस्कान. चेहरे पर मुस्कुराहट किसी को और अधिक सुलभ, मैत्रीपूर्ण और मनोरंजक बनाती है - और यह वास्तव में यह प्रभाव है कि आप लड़के को छोड़ देंगे यदि आप गंभीर हो जाते हैं, तो आप उदासीन या भयानक लगेंगे
    • एक अध्ययन में पाया है कि पुरुष प्रतिभागियों के 60%, के रूप में "बहादुर" गंभीर भाव के साथ महिलाओं की छवियों का वर्णन किया जबकि महिलाओं के 66% के रूप में दूसरों का वर्णन "उदासीन।"
    • इसके अलावा, अगर आप हंसते हैं और मुस्कुराते हैं, तो आप खुश होंगे।
    • हालांकि यह हँसते हुए और मुस्कुराते हुए अच्छा लगता है, ऐसा महसूस न करें धन्यवाद सिर्फ इसलिए कि कोई व्यक्ति उसकी अभिव्यक्ति के बारे में शिकायत करता है।
  • इमेज का शीर्षक, आपका क्रश को नोटिस करने के लिए करें (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    अच्छे आसन बनाए रखें अपनी पीठ को सीधे चलो, अपने सिर को ऊपर उठाएं और कंधे को पीछे छोड़ दें, बिना अतिरंजित। यह सब विश्वास और ऊर्जा दिखाता है इसके अलावा, अपने पैरों और हथियार को बिना पार किए जाने के लिए, अनुकूल और मैत्रीपूर्ण होने की छवि प्राप्त करने के लिए।
    • अपनी मुद्रा में सुधार करने के लिए कुछ सरल अभ्यासों का अभ्यास करना प्रारंभ करें: योग, पायलट या पसंद करें
    • झुकाओ या दीवारों के खिलाफ झुकाव से बचें, या आप असुरक्षित या उदासीन दिखाई देंगे
  • इमेज का शीर्षक, आपका क्रश को नोटिस करने के लिए करें (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    पहल करें लड़के को बताने के लिए डरो मत! कई लड़कियां सीखती हैं कि उन्हें पुरुष के संपर्क के लिए इंतजार करना चाहिए, लेकिन एक महिला जो एक रवैया लेती है और दूसरे लोगों से बाहर आती है, उसका ध्यान खींचता है।
  • भाग 2
    लड़के का ध्यान आकर्षित करने के लिए सुंदर हो रही है

    छवि शीर्षक के लिए आपका क्रश प्राप्त करें (आप लड़कियों के लिए) चरण 5
    1
    अपने स्वरूप की अच्छी देखभाल करें कई अध्ययनों ने पहले ही दिखाया है कि यह लोगों को आकर्षित करने के मुख्य साधनों में से एक है। हर दिन-आप स्नान कर्लिंग लोहा और स्प्रे के साथ हर बार एक शादी की तरह अपने बालों को सीधा, या खर्च घंटे की जरूरत नहीं है, लेकिन उन्हें अच्छी तरह से साफ किया तारों छोड़ दें।
    • कभी-कभी आवृत्ति और प्रकार की उपस्थिति देखभाल उस व्यक्ति के प्रकार पर निर्भर करती है जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं। कुछ महिलाओं को प्राकृतिक रहना पसंद है, जबकि अन्य कई उत्पाद प्राप्त करना पसंद करते हैं।
    • हमेशा महक के आसपास चलना डिओडोरेंट दर्रा और हर दिन स्नान, लेकिन इत्र, स्प्रे और लोशन अति न करें - या लड़का छींकने बनाने या सिर में दर्द हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश करने के लिए आपको सूचनाएं (लड़कियों के लिए) चरण 6
    2
    अच्छे कपड़े चुनें जो आप पहनते हैं। सामान्य तौर पर, कई अध्ययन बताते हैं कि अच्छा-फिट पहनना औपचारिक कपड़े अधिक हड़ताली है। यही है, फाड़ से बचें, खराब रूप से धोया गया टुकड़ा जो आपके शरीर के साथ फिट नहीं है।
    • उसने कहा, यह सब उस पर निर्भर करता है जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं कुछ लोग अधिक आरामदायक लगते हैं। चाहे जो भी आप चुनते हैं, उसमें से कुछ के लिए विकल्प चुनें जो कि बेहतर रहने के लिए और अधिक आत्मविश्वास को देखते हैं।
    • कुछ विद्वानों का मानना ​​है कि काली कपड़े पहने हुए किसी भी महिला को और अधिक आकर्षक बनाता है
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश को नोटिस करें (लड़कियों के लिए) चरण 7



    3
    अपने दांतों को अच्छी तरह से ब्रश करें अनुसंधान इंगित करता है कि दांत "मोर की पूंछ के मानव समकक्ष" हैं इसके अलावा, कई लोग दावा करते हैं कि जो लोग सफेद, उज्ज्वल, अच्छी तरह से वितरित दांत हैं दूसरों की तुलना में अधिक आकर्षक हैं। ब्रश और फ्लॉस अक्सर अंत में, यदि आपके पास एक ओर्थोडोन्टिस्ट से परामर्श करने का विशेषाधिकार है, तो अपनी डिवाइस का उपयोग करें!
  • भाग 3
    लड़के को आसानी से देते हुए

    छवि शीर्षक के लिए आपका क्रश प्राप्त करें (आप लड़कियों के लिए) चरण 8
    1
    ध्यान से सुनो इस बात पर ध्यान दो कि लड़का क्या बताता है कि वह उस पर अप्रत्यक्ष रूप से रुचि रखते हैं। आपको हर शब्द को याद करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन अपने सिर को हिलाएं, मुस्कान और कुछ कहें (जब उचित हो) तो यह स्पष्ट करने के लिए कि आप इसे सुनना पसंद करते हैं।
    • वह क्या कहते हैं, उसके बारे में प्रश्न पूछें। लड़का है कि कह रहा है दुख की बात है तो क्योंकि उनकी दादी बीमार है, पूछते हैं कि यह बास्केटबॉल खेल है कि रात में खेलेंगे के लिए उत्साहित है कि वह क्या her- के साथ क्या करना पसंद करती है, क्या क्षेत्र में आदि में उनकी भूमिका पूछना
    • उस व्यक्ति को सुनने का मुख्य लाभ जो उस पर ध्यान देने के साथ कहता है, अगली बार जब आप उससे मिलते हैं तो उसके साथ चर्चा करने का विषय होता है उस सीमा में, आपने एक मजाक या कुछ चीज के बारे में सोचा - करीब और करीब पहुंचने के लिए शानदार सुविधाएं
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश करने के लिए आपको सूचनाएं (लड़कियों के लिए) चरण 9
    2
    लड़के के दोस्तों से मिलें इस तरह आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करेंगे और निर्धारित करेंगे कि क्या वे संगत हैं या नहीं। इसके अलावा, आप अधिक बातचीत कर सकते हैं, जो उसका ध्यान आकर्षित करेगा। बेशक, वह नए दोस्त भी मिलेंगे, भले ही लड़का दिलचस्पी न हो।
  • छवि को शीर्षक के लिए आपका क्रश प्राप्त करें (लड़कियों के लिए) चरण 10
    3
    लड़के से बात करें, भले ही यह मुश्किल हो। यदि आप उनकी उपस्थिति में परेशान हो जाते हैं, तो चैट करना आसान नहीं होगा। उनके परस्पर मित्र, घटनाओं है कि दोनों भाग लेंगे (और उत्साहित या डर रहे हैं) आदि कुछ वे आम में है के बारे में सोच,: ऐसे समय में मामलों के बारे में सोच से पहले इसे खोजने की कोशिश और देखें कि क्या बात करने के लिए कुछ भी है।
    • चुटकुले बजाने और कहने से लड़के के साथ बातचीत करने के लिए बहुत ही अच्छे तरीके हैं, लेकिन दूसरों पर खुद को बच्चा न करें। अन्यथा आप इस धारणा को प्राप्त करेंगे कि आप बुरे हैं और आपको ध्यान देना है।
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश को नोटिस आप (लड़कियों के लिए) चरण 11
    4
    अपने साथ कुछ करने के लिए लड़के को आमंत्रित करें किसी समूह में किसी चीज़ के लिए इसे कॉल करके प्रारंभ करें, जैसे कि स्कूल की नौकरी या फिल्म सत्र। इसे स्पष्ट करें कि आप अपनी कंपनी में रुचि रखते हैं। जब वे करीब और आरामदायक हो जाते हैं, उन्हें अकेले कुछ आमंत्रित करें।
    • हालांकि संभावना नहीं यह लग सकता है, एक अध्ययन से अधिक एक हजार प्रतिभागियों शामिल पता चला है कि लोग हैं, जो अपने दोस्तों के साथ कोस्टर चला गया उन्हें और अधिक आकर्षक लगता है के लिए चला गया के बाद सवारी ध्यान में रखते हुए, यह निकटतम मनोरंजन पार्क की यात्रा का भुगतान करने के लिए पर्याप्त हो सकता है!
  • इमेज का शीर्षक, आपका क्रश करने के लिए आपको सूचनाएं (लड़कियों के लिए) चरण 12
    5
    लड़के को स्पर्श करें अनजाने में. यदि आप इसके बगल में बैठते हैं और आपके पैर आगे झुकते हैं, तो प्रतिक्रिया पर ध्यान दें - चाहे वह दूर हो जाए या अभी भी खड़ा हो। यदि वह अभी भी खड़ा है, तो वह आपकी दिलचस्पी ले सकता है- उस अवसर पर, धीरे-धीरे अपनी बातचीत को तेज करें: अगली बार हाथ पर उसे स्पर्श करें, उदाहरण के लिए
    • अपने संपर्कों को तेज न करें जब तक कि जवान आदमी को इशारा नहीं देता।
    • वह शर्मीली हो सकता है और आपको छूने में डर सकता है। तो, उसका सम्मान करें और कुछ भी न करें जो उसे असुविधाजनक बना सकें यहां तक ​​कि अगर लड़का जब छुआ, तो इसका मतलब यह नहीं होता कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है - इन मामलों में, अन्य रणनीतियां आज़माएं
  • छवि को शीर्षक से प्राप्त करें, आप को नोटिस करने के लिए आपका क्रश (लड़कियों के लिए) चरण 13
    6
    अपने आप को रहो यह सब का सबसे कठिन हिस्सा है! यदि आप किसी का ध्यान प्राप्त करने के लिए पहले से प्राप्त की गई सभी सलाह का पालन करने का प्रयास करते हैं, तो आप असुविधाजनक या प्रच्छन्न महसूस कर सकते हैं यदि संदेह है, तो स्वाभाविक रूप से कार्य करें - आप को अपने दोस्तों के साथ व्यवहार करने के लिए जवान आदमी का इलाज करना चाहिए, और उम्मीद है कि वह अपनी उपस्थिति को ध्यान में रखेंगे।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com