IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए अगर कोई लड़का आपको पसंद करता है (लड़कों के लिए)

क्या आप दूसरे आदमी को देख रहे हैं? क्या आपको नहीं पता कि वह आपको भी देख रहा है? पता करें कि एक ही लिंग के किसी रुचि रखता है में तुम बहुत जोखिम भरा और एक छोटे से डरावना है, लेकिन इन संकेतों का पालन - या भू-भाग का अध्ययन - आप पता लगा सकते हैं।

चरणों

विधि 1
संकेतों के लिए खोजें

चित्र बताओ अगर एक लड़के तुम्हें पसंद करता है (दोस्तों) चरण 1
1
यह आपके शरीर की भाषा की नकल करता है जब लोग किसी दूसरे व्यक्ति को ध्यान से सुन रहे हैं, तो वे अवचेतनपूर्वक एक-दूसरे की शारीरिक भाषा की नकल करते हैं। अगली बार जब आप एक अच्छी वार्तालाप या चर्चा के बीच में हों, अपनी बाहों को गुना करें, या अपनी ठोड़ी पर अपना हाथ डाल दें, दुबला आगे बढ़ाएं, या अपना शराब पीएं, आदि। अगर वह यह भी करता है, तो यह इसलिए है क्योंकि वह वास्तव में आप पर ध्यान दे रहा है
  • विचलित, महत्वहीन बातचीत में इस पद्धति का पालन न करें।- यदि वह जो आप (या इसके विपरीत) क्या कह रहे हैं में अवशोषित नहीं है, यह शायद काम नहीं करेगा
  • चित्र बताओ अगर लड़के ने आपको पसंद किया (दोस्तों) चरण 2
    2
    वह हंसते और आँख से संपर्क रखता है व्यस्त पुरुषों एक दूसरे पर मुस्कान वे बहुत से आँख से संपर्क करते हैं लेकिन अगर आप जिस व्यक्ति के साथ छेड़खानी कर रहे हैं, वह आपकी आँखों में गहराई से दिखता है और आपको मुस्कुराहट देता है, वह सबसे सीधे लड़के एक-दूसरे के साथ बहुत करीब हैं।
  • चित्र बताओ अगर लड़के ने आपको पसंद किया (दोस्तों) चरण 3
    3
    वह दूर दिखता है ठीक है, तो हो सकता है कि वह अपने आँखों में इतनी गहराई से नहीं लगती है, लेकिन यदि आप उसे देखने के लिए जब आप इसे देखो दूर होने अचानक, तो हो सकता है कि वह आप में दिख रही है जब आप ध्यान दे रहे हैं। जब तक आप अपनी ठोड़ी के बीच में एक बड़ा भोजन बाकी नहीं है, इसका शायद इसका मतलब है कि वह रुचि रखते हैं।
  • चित्र बताओ अगर लड़के ने आपको पसंद किया (दोस्तों) चरण 4
    4
    वह आपके बारे में सब कुछ जानना चाहता है पुरुष अपनी क्षमता (या इच्छा) के लिए किसी अन्य व्यक्ति के पूरे व्यक्तिगत जीवन को उजागर करना नहीं चाहते हैं अगर आदमी आपको अपने जीवन, हितों, मित्रों और सबसे महत्वपूर्ण बातों के बारे में बहुत से सवाल पूछता है भावनाओं, इसलिए वह आपकी सतही वार्तालाप से खुश नहीं है और आपको थोड़ा और गहराई से जानना चाहता है। या, शायद वह उसका सबसे अच्छा दोस्त बन गया है
  • चित्र बताओ अगर लड़के तुम्हें पसंद करता है (दोस्तों) चरण 5
    5
    वह आपको ज़रूर बिना छूता है पुरुषों heteros भी विस्तृत हैंडशेक कर सकते हैं, पीठ, या यहाँ तक कि पिछवाड़े में पर पैट दे रही है अगर वे कर रहे हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर एक और आदमी को छूने के लिए सहज महसूस नहीं करते है, तो यह इस तरह से नहीं है। अन्य पुरुष अपने में उसका हाथ के खिलाफ ऊपर आता है, या अपने कंधों दबाते हुए तुम्हारे पीछे बात कर, या आप अक्सर पकड़, या गंदगी अपने बालों के लिए बहाने खोजने है, तो वह शायद एक छोटे से करीब होने की कोशिश कर रहा है, या यहां तक ​​कि पता भी कैसे पता चलता है कि कैसे आप उसकी परवाह करता है प्रतिक्रिया देता है
  • चित्र बताओ अगर लड़के ने आपको पसंद किया (दोस्तों) चरण 6
    6
    जब तुम चारों ओर हो, तब वह परेशान हो जाता है क्या उनके हाथ पसीना आते हैं, या क्या वे अजीब तरह से हंसते हैं, या जब आप आस पास होते हैं तो क्या उनकी समस्या है? तो वह परेशान है क्योंकि वह नहीं जानता कि आप उसके बारे में क्या सोचते हैं, जिसका मतलब है कि वह आपको प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है।
  • चित्र बताओ अगर लड़के ने आपको पसंद किया (दोस्तों) चरण 7
    7
    वह तुम्हें एक उपनाम देता है विषमलैंगिक पुरुषों के एक समूह ने केवल यदि वह कुछ यादगार किया एक दोस्त को एक उपनाम दे, लेकिन पुरुष आप छेड़खानी कर रहे हैं बिना किसी कारण के आप के लिए एक उपनाम के साथ आता है, तो आप भी कुछ नहीं किया, खासकर अगर उस नाम के लायक है, यह है आपको यह दिखाने की इच्छा है कि आप उसके लिए कितने खास हैं।



  • चित्र बताओ अगर कोई लड़का आपको पसंद करता है (दोस्तों) चरण 8
    8
    वह आपको हंसी बनाने की कोशिश करता है हर कोई एक दोस्त है जो चुटकुले बना रहा है और ध्यान देने के लिए प्यार करता है, परन्तु कि चेहरे के लिए एक अतिरिक्त प्रयास करता है आप हंसते हैं, या क्या वह आपको खुश करने की कोशिश कर रहा है (क्या आप हाल ही में परेशान हैं?), या आपसे इश्कबाज़ी करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • चित्र बताएं अगर लड़के ने आपको पसंद किया (दोस्तों) चरण 9
    9
    वह आपको दूसरे लोगों से अलग व्यवहार करता है ठीक है, इसलिए सभी लोग अपनी भावनाओं को दिखाने के संबंध में खुले नहीं हैं समलैंगिक लोग अपनी भावनाओं को तब तक छिपा सकते हैं जब तक कि वे उन्हें दिखाने में सुरक्षित न लगे। यदि वह आपको कोई सुझाव नहीं दे रहा है, तो इसके विपरीत देखें: क्या वह आँख से संपर्क नहीं करता? जल्दी से, छोटी बातों से बात करें या क्या यह मोनोसिलेबिक है? क्या आप को छूने की कोशिश नहीं कर रहे हैं? क्या वह केवल आपसे ऐसा करता है? तो या तो वह वास्तव में आपको पसंद नहीं करता (यदि वह उस स्थान पर नहीं होने पर जोर देता है जहां वह नहीं है, तो ऐसा नहीं है) या वह लड़ रहा है जो आपके लिए लगता है।
  • विधि 2
    इलाके का अध्ययन करें

    चित्र बताओ अगर लड़के ने आपको पसंद किया (दोस्तों) चरण 10
    1
    सूक्ष्म स्पर्श के साथ शुरू करें अपना हाथ "गलती से" उसे छूएं अगर वह जल्दी से अपना हाथ ले लेता है, तो वह इतनी दिलचस्पी नहीं कर सकता - उसके चेहरे की अभिव्यक्ति पर ध्यान दें दूसरी तरफ, अगर वह धीरे-धीरे अपना हाथ लेता है या अपना हाथ नहीं लेता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपकी रूचि रखता है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर लड़के ने आपको पसंद किया (दोस्तों) चरण 11
    2
    उसके पास जाओ जब सोफे पर बैठे, उसके प्रति झुकाव - जैसे उन फिल्मों की तरह जहां लड़का उसके चारों ओर अपना हाथ डालने की कोशिश कर रहा है अपने सिर को अभी तक उसके पास मत करो अगर वह आप से दूर चलता है, तो यह आपके लिए आकर्षित होने की संभावना को बहुत कम करता है लेकिन अगर उनकी एक छोटी सी प्रतिक्रिया है, या प्रतिक्रिया नहीं करता, या वह आपसे एक ही काम करता है, तो यह उन दोनों की दिलचस्पी और आप के प्रति आकर्षित होने की संभावना बढ़ जाती है
  • चित्र बताओ अगर एक लड़के तुम्हें पसंद करता है (दोस्तों) चरण 12
    3
    प्रश्न पूछें ठीक है, सचमुच नहीं - आपको शादी में उसे प्रस्ताव देने की ज़रूरत नहीं है लेकिन इस स्तर पर, अगर वह इन इशारों के जवाब में "आकस्मिक" छूने और उनकी स्पष्ट दिलचस्पी का जवाब देते हैं, तो आपको साहस को बनाने और पूछने की ज़रूरत है। कुछ कहो "आप जानते हैं, मैंने कुछ देखा है और जानना चाहता हूं कि क्या मैं ग़लत हूँ। क्या हम सिर्फ दोस्त हैं, या यहाँ कुछ और है?" उसे जवाब देने के लिए कुछ समय दें - उसे जल्दी मत करो शायद वह सही नहीं है, या शायद यह उसका पहला अनुभव है यदि उसके बाद आप अभी भी संदेह में हैं, तो आपको सीधे होना चाहिए और चेहरे पर यह कहना है कि आप उसे आकर्षित हैं अगर वह मुस्कुराता है, या सिर हिलाते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है
  • चित्र बताओ अगर लड़के ने आपको पसंद किया (दोस्तों) चरण 13
    4
    समय ले लो एक बार जब आप उसे कहा है कि आप रुचि रखते हैं, तो उसे समझने के लिए पर्याप्त होगा यदि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं और आपकी है, तो वह जल्द ही आपके घर पर फोन करेगा या दिखाएगा, जल्द ही अगर वह नहीं है, तो वह आपसे बचने लगेंगे। यदि आप सिर्फ दोस्त बनने के लिए ठीक है, तो इसे थोड़ा सा स्थान दें और फिर संपर्क करें। जब आप करते हैं, तो उसके साथ इश्कबाज़ी न करें - उसे दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं, लेकिन आपके लिए यह केवल उसकी दोस्ती के लिए ठीक है। यदि वह सीधे है, तो आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं और रोने की जरूरत नहीं है लेकिन अगर वह तुम्हारे अंत में है, तो उसे जो भी हुआ है, उसके बारे में सोचने का समय दें। एक अल्टीमेटम न दें, यदि वह तुरंत बैठक नहीं करता है। संपर्क करें और धैर्य रखें।
  • युक्तियाँ

    • आप काम पर हैं और वह आप को देखता है, या तुम कहाँ हो लगातार है, शोर कर रहा है, या आप को छोड़कर अन्य लोगों के साथ बात करते हैं, तो वह उसका ध्यान, जिसका अर्थ है कि यह आप पर है पाने के लिए कोशिश कर रहा है, लेकिन पता नहीं कैसे प्रदर्शित करने के लिए
    • यदि आप अकेले बैठे हुए कमरे के सोफे पर हैं और जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं तो आप के साथ बैठते हैं, देखें कि क्या वह आपके पक्ष में सही बैठेगा या यदि वह तुम्हारे खिलाफ रहेगा।
    • यदि आप एक पूल पार्टी में हैं, तो देखें कि क्या वह हर समय आपको देख रहा है और जब आप उस पर नजर डालते हैं तो अचानक दिखता है। कोई भी व्यक्ति जो वास्तव में आपके लिए मूड में है वह परेशान होगा यदि वह नहीं जानता कि आप समलैंगिक हैं संकेतों की तलाश करें - जैसे जब आप टीवी देख रहे हों और वह आप पर झुकाता है, लेकिन जब आप उस पर नजर डालें तो दूर दिखता है
    • यदि आप लड़ने के बारे में मजाक कर रहे हैं और वह हमेशा देखने के लिए बंद हो जाता है, आप पर मुस्कान और दूर चलना, यह निश्चित रूप से ब्याज का संकेत है
    • पहली बार जब आप एक-दूसरे को देखा तो याद करने का प्रयास करें अगर वह awkwardly पहली बार काम किया (छात्र के अचानक फैलाव, या अजीब बात की, आदि) और अभी भी ऐसा नहीं करता है, यह अभी भी आप की तरह हो सकता है, लेकिन कैसे गिनती करने के लिए, या आप को पता है नहीं करना चाहते, के लिए पता नहीं है (उदाहरण के लिए, आंतरायिक समलैंगिकता के रूप में)।
    • वह आप के साथ बैठता है और आप पकड़ है, तो वह तुम्हें पसंद करता है, लेकिन अगर वह स्वादिष्ट बना देता है, तो यह केवल आप कारण है, लेकिन बुरा मत मानो होगा।
    • सुनिश्चित करें कि वह अधिक उत्तेजित कर रहा है यदि अन्य लड़कों के पास हैं, या यदि वह अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रही है जो लोग आपको पसंद करते हैं वे आपको ईर्ष्यापूर्ण महसूस करने की कोशिश करेंगे।

    चेतावनी

    • यदि आपको पता चला कि वह समलिंगी है, तो आदर रखें। उसे घुसपैठ या अपमान न करें क्योंकि यह समलैंगिकता का व्यवहार है
    • आप जैसे उसे पसंद नहीं करो! यह दर्द होता है और उसे भ्रमित कर देता है और यह उसे आप पर छोड़ देगी।
    • ध्यान रखें कि वह वास्तव में विषमलैंगिक हो सकता है और आप सिर्फ उन संकेतों को पढ़ रहे हैं जो वह आपको गलत तरीके से दे रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com