IhsAdke.com

कैसे जानना कि एक लड़का आपको पसंद करता है

क्या आप एक लड़के में दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन निश्चित नहीं हैं कि क्या उसे आपके जैसा लगता है? या हो सकता है आपको आश्चर्य हो कि वह आपको देख रहा है क्योंकि वह पसंद करता है कि वह क्या देखता है या वह बस आपके पीछे पोस्टर पढ़ रहा है इन क्रूर संदेहों को समाप्त करने के लिए, पता करने के कई तरीके हैं कि कोई व्यक्ति रुचि रखता है या नहीं चलो भी?

चरणों

एक लड़का आपको चरण 1 पसंद करता है तो पता करें कि शीर्षक वाला चित्र
1
अपने शरीर की भाषा पर ध्यान दें. वह वह है जो एक बार और सभी के लिए उद्धार करती है अगर वह पर्याप्त रूचि रखता है तो वह उसकी तारीख चाहती है दिलचस्प बात यह है कि शरीर की भाषा विशेषज्ञों का मानना ​​है कि जबकि महिलाओं में रुचि के लगभग 52 संकेत प्रदर्शित किए जा सकते हैं, पुरुष केवल 10 दिखाते हैं। इसलिए, लड़कों के मुकाबले लड़कियों के लिए यह आसान है। सही संकेतों के लिए सचेत रहें, और सावधान रहें कि रोमांटिक हित के संकेत के रूप में बेवकूफ इशारों की व्याख्या नहीं करें - क्या आपने कभी शर्मिंदा महसूस किया है? आपको जिन लक्षणों पर गौर करना चाहिए उनमें शामिल हैं:
  • वह आपको देख रहे हैं वह एक दूसरे के एक अंश के लिए एक भौं भी बढ़ा सकता है और शायद वह यह भी अवगत नहीं है कि वह आप पर इतना दिखता है
  • ध्यान दें कि वह आपके चेहरे पर कितना दिखता है और आंखों से संपर्क करता है
  • वह उसकी ओर झुकता है जैसा कि आप अपने करीब आते हैं, यह ब्याज के मुख्य लक्षणों में से एक देता है।
  • सुनिश्चित करें कि उसके हाथ, पैर और पैरों की ओर इशारा कर रहे हैं। यह एक अवचेतन सूचक है जिसमें वह रुचि रखते हैं।
  • वह ड्रेस अप करने के लिए शुरू होता है यह ब्लाउज का समायोजन करके हो सकता है, अपने हाथों को अपने बालों पर चलाना या यहां और फिर से और फिर से और फिर से। वैसे भी, यह महिला को अधिक प्रभावित करने के लिए एक पुरुष पक्षी की तरह दिखता है!
  • जिस तरह से आप बैठें देखें यदि वह अपने पैरों के साथ बैठा हुआ है और अपने कूल्हों पर हाथ डाल रहा है, तो वह आपको प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत करने की कोशिश कर रहा है।
  • यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो शायद ही कभी आप पर अपनी पीठ बारी कर सकते हैं और अक्सर आपके दिशा में झुकेंगे, साथ ही साथ "सूखी" (घूरना न रोकना) बहुत कुछ। अगर वह आपके पास है, तो वह शर्मिंदा हो जाता है, वह रोमांटिक है और आपको क्या कहना है। अगर वह अपने कंधों और आप के सामने कूल्हे बताते हैं, तो वह निश्चित रूप से आपके लिए कुछ महसूस कर रहा है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 2 पसंद करता है
    2
    नेत्र संपर्क आपके बीच यह बहुत बचाता है यदि आप रुचि रखते हैं, तो यह आपके लिए बहुत कुछ दिखाई देगा, भले ही यह प्रच्छन्न हो। वह आपकी आंखों पर गौर करने की कोशिश कर सकता है या यदि आप शर्मीली हैं, तो जल्दी से दूर देखो आपके लिए अपनी रुचि का परीक्षण करने के लिए, उसके चेहरे को 4 सेकंड के लिए देखें (इससे अजीब लग रहा है) और फिर दूर देखें यदि उसका मुंह उसके मुंह पर जाता है, तो वह निश्चित रूप से दिलचस्पी रखते हैं। यदि वह किसी दूसरे से ज्यादा लंबे समय तक आपके लिए घूर रहा है, तो वह आम तौर पर आप पर दिखता है या अगर वह जल्दी से दूर दिखता है, तो यही कारण है कि दूसरी तरफ, यदि वह देख रहा है कि आप सबसे दिलचस्प हैं तो आप कहां हैं, यह उदासीनता का संकेत है
    • यदि वह आपको बाएं से दाएं ओर देखता है और अपना चेहरे का सामना करता है (जैसे कि वह अपनी सुंदरता स्कैन कर रहे हैं), यह एक संकेत है कि वह आपके लिए आकर्षित है।
    • उदासीनता के साथ शर्म को भ्रमित न करें, सावधान रहें अगर वह सिर्फ शर्मीली है लेकिन दिलचस्पी है, तो वह आपको सावधानी से देखने की कोशिश करेगा यह धैर्य लेता है
    • यदि आप लड़के को पसंद नहीं करते हैं, तो आप उस निष्पक्ष स्कर्ट को दूर देखकर और परिवेश को देखने के लिए शुरू कर सकते हैं, जैसे किसी और की तलाश में।
    • जब वह तुम्हारे पास है और वह बातचीत करता है या कुछ अजीब बात करता है और हंसते हुए हर कोई है, तो वह आपको इस समय देखेगा कि क्या आप भी हँसे हैं। इसका मतलब है कि वह आपके लिए एक अच्छी छाप बनाना चाहता है
    • उनके विद्यार्थियों का विस्तार हो सकता है अगर वह आपको पसंद करता है, लेकिन यह नोटिस करना बहुत कठिन है, और हो सकता है कि उसे उसकी आंखों पर गौर करने के लिए अजीब लगता है। यदि मौके से एक ऐसी स्थिति जिसमें आपको लंबे समय तक एक-दूसरे के करीब होना है, तो धीरे-धीरे ये समझना आसान हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 3 को पसंद करता है
    3
    भुगतान ध्यान दें वह क्या कहते हैं। यदि वह तुम्हें पसंद करता है और आप परेशान हैं, तो शायद वह उसके बारे में बात करना शुरू कर देंगे। अक्सर, बच्चों को उनकी मंजूरी जीतने के लिए मजबूर महसूस होता है - खासकर यदि आप अपनी कंपनी के दूसरे बच्चे के बारे में बात करते हैं
    • क्या उसके हित के स्तर की जांच करें आप कहते हैं। इससे ज्यादा कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कहने जा रहे हैं। रहस्य है जैसे आप यह देखने के लिए बात करेंगे कि क्या उसे दिलचस्पी है या नहीं। निम्न प्रयास करें: अपने कंधे से उसकी तरफ झुकाएं और उसे कुछ और कानाफूसी को छूएं इससे भी अधिक प्रभाव डालने के लिए, अपनी पीठ पर अपने हाथ पर दुबला। यदि वह अधिक आता है और इशारों को वापस लौटता है या आप को देख रहा है, तो वह दिलचस्पी है लेकिन अगर वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वह आप से दूर जाने की कोशिश करेगा या वह उदासीन हो जाएगा वह उसे भी उससे दूर धकेलने की कोशिश कर सकता है!
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 4 पसंद करता है
    4
    सूचना अगर वह आपके साथ शारीरिक संपर्क को पसंद करती है टच एक रिश्ते में दिलचस्पी का एक महत्वपूर्ण चिन्ह है, और आप उसे छूने के अपने तरीके को देखकर रुचि के स्तर का पता लगा सकते हैं और जब आप उसे छूते हैं तो उसे कैसे प्रतिक्रिया मिलती है यदि वह आपको पाने के लिए पागल है, तो वह आपको अपने हाथ में ले जाएगा, जब वह हंसते हुए, हल्के ढंग से अपने पैर को या फिर जब तक आप नहीं गले लगाने के लिए सबसे बेवकूफ कारणों के लिए ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह आपको शुभकामनाएँ दे रहा है क्योंकि वह कमी है या सिर्फ इसलिए कि उसने सोचा था कि आप किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखते हैं जिसे गले लगाने की ज़रूरत है उसे देखने के लिए स्पर्श करें कि क्या होता है - कुछ हद तक मजे की बात करते हुए उसकी गर्दन को हल्के से स्पर्श करें, अपना हाथ ले जाएं या हाथों से अपनी उंगलियों को चलाएं। यदि वह दिलचस्पी है, तो वह इशारे वापस करेगा और दूर नहीं चलेगा लेकिन अगर वह कठोर हो जाता है और अपनी उंगलियों से अपना हाथ लेता है, तो उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • यदि वह शर्म आ रही है, तो वह आपके द्वारा छूने की अपेक्षा न करने में कूद सकता है इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करता है - आपको थोड़ी देर के लिए उसके कार्यों को देखना होगा।
    • बेशक, अगर वह चिकन है, तो वह जितनी संभव हो उतनी लड़कियों को प्राप्त करना चाहेंगे। सुनिश्चित करें कि यह मामला नहीं है, इस पर नज़र रखे कि वह अन्य लड़कियों के साथ कैसे बातचीत करता है।
    • लेख की जांच करें https://pt.ihsadke.com/Tocar-em-uma-Garota यह देखने के लिए कि क्या आप किसी भी अन्य लड़की की तुलना में अधिक खेलने के लिए चालें का उपयोग करते हैं
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 5 पसंद करता है
    5
    ध्यान दें कि वह यह देखने के लिए कैसे काम करता है कि क्या वह आपको अपने दोस्तों के समूह के मुकाबले अलग व्यवहार करता है। अगर वह वास्तव में आपकी दिलचस्पी रखते हैं, तो वह आपकी रक्षा करने या अच्छे सज्जन होने का प्रयास करेंगे (कम से कम उनके मानकों के अनुसार)। कुर्सी को अपनी तरफ़ खींचने की तरह संकेतों के लिए देखो, अपनी कुर्सी के पीछे अपना हाथ डालकर, अपनी कुर्सी के पीछे अपना कोट छोड़कर या ठंडे दिन पर अपना कोट भी डाल दें।
    • पता है कि कुछ लड़के वे इश्कबाज अन्य लड़कियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए इससे उसे आपकी प्रतिक्रिया देखने का मौका मिलता है और देखें कि क्या आपको उसे पसंद है या नहीं। (ठीक है, यह एक अजीब तर्क है, मुख्य कारण यह है कि आप उस पर ऐसा ही छोड़ दे सकते हैं!) लेकिन आप बता सकते हैं कि क्या वह आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा कर रहा है, अगर उल्लू के बीच में, वह हमेशा आप को देख रहा है आपकी प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करें आप बाथरूम में एक ब्रेक ले सकते हैं और वहां जासूसी कर सकते हैं। अगर वह दूसरी जगह के साथ छेड़खानी बंद हो जाता है, तो आप इस दृश्य को छोड़ देते हैं, क्योंकि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं, इसमें नहीं। आप अपने मित्र को यह कहने के लिए भी कह सकते हैं कि आपके जाने के बाद क्या हो रहा है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 6 पसंद करता है
    6
    ध्यान दें कि अगर अचानक उन चीज़ों में आपकी दिलचस्पी हो जाती है, जो आपको पसंद है और करते हैं उदाहरण के लिए, यदि आपको एक प्रकार का संगीत पसंद है, तो वह बहुत अच्छी तरह से नहीं जानता है, हो सकता है कि वह आपको पूछता है कि अच्छे बैंड के लिए सुनने के लिए. या फिर वह अपने पसंदीदा बैंड को जानने के लिए परेशान हो सकता है और आगामी टूर शो की तिथि के बारे में शोध किया है। वह उसे एक साथ जाने या इशारा देने के लिए आमंत्रित कर सकता है। और अगर आप उसे दिखाते हैं कि आपका पसंदीदा टीवी कार्यक्रम क्या है और वह कार्ड के प्रशंसक बन जाता है, तो यह एक संकेत है कि वह आपको पसंद करता है, खासकर यदि वह सभी मोड़ और मुड़ें रखने और आपके साथ क्या हो रहा है पर चर्चा करने का प्रयास करता है कार्यक्रम।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 7 पसंद करता है
    7
    के लक्षण देखें नस. थोड़ा तनावपूर्ण, पसीनेदार हथेलियाँ, घरघराहट, घबराहट या यहां तक ​​कि देखकर हंसते हुए जब आप देखते हैं कि वह आप को देख रहा है, तो यह सब अच्छे संकेत हैं कि वह आपकी ओर आकर्षित हैं और आपको प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। वह खुश करने का प्रयास कर रहा है, और अगले कदम उठाने का सही समय आ रहा है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 8 पसंद करता है
    8
    अपने दोस्तों पर ध्यान दें अगर उन्हें पता है कि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं, तो वे आपको नीले रंग से बाहर तंग कर सकते हैं, उसे टिप करने की कोशिश कर रहे हैं कि वह आपको पसंद करता है, या यह भी समझाने की कोशिश कर रहा है कि क्या आप उसे पसंद करते हैं। अध्ययन उनकी उपस्थिति में उनकी प्रतिक्रिया - वेorriem? क्या उन्होंने उसे मुड़ दिया? क्या वे आपको शरारती मुस्कुराहट भी देते हैं जो सुझाव देते हैं कि वे कुछ जानते हैं जिसे आप नहीं जानते हैं?
    • सावधान रहें, तो अपने दोस्तों में से कोई संकेत देता है कि आप निर्वाचित हैं लेकिन सभी संकेत अन्यथा संकेत देते हैं। कभी-कभी दोस्तों के पास एक साथ होने का कोई भी मौका समाप्त करने का कारण हो सकता है, भले ही आपको इसे बाहर बेवकूफ बना दिया हो।



  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको 9 कदम पसंद करता है
    9
    सूचना अगर वह आपको अनुकरण करता है किसी के इशारों की नकल करने से अवचेतनपूर्वक रुचि का संकेत मिलता है अगर वह बातचीत के समय के दौरान आपकी नकल कर रहा है, तो यह बहुत संभावना है कि वह आपको पसंद करेंगे। उदाहरण के लिए, आप अपने बालों को छूते हैं और वह उसे छूने लगते हैं- आप अपना हाथ अपने चेहरे पर रगड़ते हैं और वह वही करता है ये अवचेतन सिग्नल हैं जो मूल रूप से "मैं भी आपको पसंद करता हूं!" क्या आपने कभी भी उसके जैसे बैठने की कोशिश की है? उसे अनुकरण करने का प्रयास करें कि वह कैसे प्रतिक्रिया दें।
    • आप एक और अच्छा संकेत हो सकते हैं - उदाहरण के लिए, आप एक स्नैक खरीदते हैं और एक मेज पर बैठते हैं और वह अगले टेबल पर बैठने की कोशिश करता है - या तुम्हारा भी यह और अधिक पाने का उनका प्रयास है। लेकिन जांचें कि क्या वह ऐसा नहीं कर रहा है क्योंकि जगह पूरी तरह से पैक की जाती है और कोई और स्थान खाली नहीं है!
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 10 पसंद करता है
    10
    अगर वह आपके साथ खेलता है तो स्मार्ट बनें। अगर वह छोटा है और आपके साथ खेलता है, तो यह एक अच्छा संकेत है तथ्य यह है कि वह इसे अन्य लड़कियों के साथ भी करता है, यदि वह आपके साथ ही करता है, तो इसका मतलब है कि आप उनके लिए विशेष हैं और वह आपका ध्यान चाहता है, आपको एक ही समय में अच्छे मूड में छिपाने के लिए उसके इरादे लेकिन निश्चित तौर पर अगर वह खराब स्वाद में मजाक बनाते हैं, तो इसे स्वीकार करने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें - यह स्पष्ट करें कि क्या वह आपको नाराज़ करता है उसके लिए अब यह जानने के लिए बेहतर है कि आप किसी घबराहट के घर नहीं लेना चाहते हैं।
    • कुछ लोग उन लोगों के साथ खराब धुनें खेलते हैं जो वे पसंद करते हैं यदि लड़का बहुत दूर जाता है, तो यह इंगित करने की कोशिश करें कि उसे अधिक परिपक्व होने की जरूरत है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का आपको पसंद करता है चरण 11
    11
    यदि वह अपने हाथ में थोड़ा झूठ डालता है, तो इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करता है इस तरह की मजाक उसे आपको कठिन तरीके से स्पर्श करने की अनुमति देता है, और साथ ही, उसके इरादों को थोड़ी सी झुकाता है। अगर वह जान लेता है कि जब वह ऐसा करता है तो आप बहुत दूर से भटका नहीं करते हैं, तो वह आपको और अधिक प्रेमपूर्ण तरीके से छुपाने के लिए साहस पैदा कर सकता है। लेकिन अगर यह आपको चोट पहुंचाए, तो उसे स्पष्ट कर दें! बहुत उबाऊ नहीं होने के लिए, आप कह सकते हैं कि अगर आप उसे छू रहे हैं तो आपको परवाह नहीं है, लेकिन अगर वह आपकी कमजोरियों को मारता रहता है, तो आपको दर्द नहीं होगा! और अगर आप इस तरह के मजाक का आनंद लेते हैं, तो इसे थोड़ा झलकें।
    • इस प्रकार का मजाक एक दोधारी तलवार है। इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपको अपने सहयोगियों में से एक के रूप में देखता है, अर्थात, कि आप दोस्त हैं सूचना अगर वह अन्य लड़कियों को भी ऐसा करती है उसे हमेशा ऐसा करने न दें- ऐसे बच्चे हैं जो कभी इस मजाक से ज्यादा प्यार नहीं करते हैं।
    • अगर आपको मजाक पसंद नहीं है, तो उसे तुरंत बताएं आपको उन्हें चोट देने के लिए नहीं कहने का हर अधिकार है, भले ही खेल को सबसे अच्छा इरादों के साथ बनाया गया हो।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 12 पसंद करता है
    12
    आपको जो तारीफ की जाती है उसे स्वीकार करें यदि आप अपने बाल करते हैं या एक विशेष दिन और आदमी के नोटिस करते हैं, तो वह एक अच्छा संकेत है जिसे वह आपको पसंद करते हैं अधिकांश लोगों को भी यह नोटिस नहीं होगा, और अगर वे करते हैं, वे कुछ भी नहीं कहेंगे, जब तक कि वे इसके लिए तैयार न हों। की तरह "आप आज अच्छे लग रहे," "मैं इस कमीज की तरह, कुछ भी" या "आप अलग तरह से आज अपने बालों को मिल गया? यह सुंदर है," सभी संकेतक है कि यह आप में रुचि हो सकती है।
    • नोट: यदि वह तुम्हारा एक सुपर मित्र है, तो ये चीजें रोमांटिक ब्याज का संकेत नहीं हैं वह सिर्फ ठंडा होने या आपको डालने की कोशिश कर रहे हैं
    • सभी लोग ऐसे प्रशंसा नहीं करते हैं, खुले तौर पर और स्पष्ट रूप से। तो चिंता न करें कि वह आपकी प्रशंसा नहीं करता है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 13 को पसंद करता है
    13
    आप में `मर्दाना चीजों` को ध्यान में रखते हुए उस पर ध्यान दें उदाहरण के लिए, यदि आप घर छोड़ने से पहले अपने पिता को गले लगा लिया और आफ़्टरशेव का एक सा आपकी त्वचा या कपड़े पर था, अपने क्रश ग्रीन पूछने खेल सकते हैं, `यह सिर्फ मुझे या मैं की आफ़्टरशेव गंध महसूस कर रहा हूँ है क्या आप? यह इंगित करता है यह एक छोटे अनिश्चित लग रहा है कि खुशबू एक और पुरुष हो सकता है कि (वह अपने पिता बस को छिपाने के लिए किया जाता है की बात की थी!), खुलासा है कि वह उसे किसी अन्य के लिए खोने का डर है। यह किसी अन्य मद के लिए है जिसे आप ले सकते हैं या पहन सकते हैं जिसे वह किसी और की प्रतियोगिता से संबंधित महसूस कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 14 पसंद करता है
    14
    एक और अच्छा संकेत यह है कि क्या वह सोशल नेटवर्क पर आपके साथ चैट करता है। ऑनलाइन गेम्स, मित्र, साइटों है कि ब्याज लड़कियों नहीं है ... बेशक वह अच्छा बस किया जा रहा है या जरूरतमंद है और किसी से बात करना चाहते हो सकता है, तो आप के साथ बातचीत कर की साधारण तथ्य यह है: विशेष रूप से, क्योंकि वह ऐसा करने के लिए इतना ऑनलाइन दिलचस्प बात यह है इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद करता है यह केवल एक अच्छा सूचक है, जब ऊपर वर्णित अन्य सकारात्मक संकेतों के साथ जुड़ा हुआ है
    • अगर वह प्रत्येक चैट वाक्यांश के अंत में `एक्स` का उपयोग करता है, तो इसका जरूरी मतलब नहीं है कि वह आपको पसंद करता है ऐसा हो सकता है कि वह ऑनलाइन वार्तालाप को समाप्त करने के आदी हो, ताकि वह आपको एक अच्छे दोस्त के रूप में देख सकें।
    • यदि वह कहता है, "मुझे एक बात पता है जिसे आप नहीं जानते हैं," इसका मतलब यह हो सकता है कि वह चाहता है कि आप अनुमान लगाएं कि वह आपके बारे में क्या सोचता है। यह भी हो सकता है कि वह एक शब्द प्रसारित करने के लिए केवल एक सोशल नेटवर्किंग स्टिक का उपयोग कर रहा है, चाहे वह एक नया ग्रह या दिन का नवीनतम गपशप ढूंढने के बारे में है। वह क्या लिखता है, व्याख्या करने से पहले संदर्भ में ध्यान दें।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 15 पसंद करता है
    15
    यह देखने के लिए ध्यान दीजिए कि क्या वह हर जगह आप अचानक चले जाएंगे। यह इंगित करता है कि वह आपको "टक्कर" करने के अवसरों की तलाश कर रहा है और ऐसा लगता है जैसे यह मौका था यदि यह कम समय में कई बार होता है, तो सावधान रहें: यह एक मात्र संयोग नहीं हो सकता है। संभवतः जितना आपके पास हो उतना करीब आने के लिए वह सब कुछ कर रहे हैं
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 16 को पसंद करता है
    16
    अपने संकेतों के लिए चतुर रहें वह आप में वास्तविक ब्याज का प्रदर्शन करते हैं, तो दोस्ताना और विनम्र हो (उदाहरण के लिए, वह आप के लिए एक बहुत हर बार जब आप इसे वहां से पार या सिर्फ उसके स्वागत करने के लिए मुस्कान)। यदि आप उसे तारीख बनाना चाहते हैं, तो इस चरण को अंतिम निर्णायक वार्तालाप के लिए बिना अकेले रहना न दें। लेकिन यदि वह अपने प्रकार नहीं है या यदि आप नहीं रह गया है इसका अंत कर रहे हैं, ईमानदार हो सकता है और यह उसे स्पष्ट है कि आप खुश महसूस कर लेकिन यह है कि अब उपलब्ध नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उस समय का समय व्यतीत करने का आदान-प्रदान नहीं करते हैं तो देखें। उदाहरण के लिए, आप अपने दोस्तों के साथ दालान के नीचे चल रहे हैं और दूसरी तरफ अपने दोस्तों के साथ उसे देख रहे हैं। फिर वह उनसे बात करने का दिखावा करता है जैसे आप पर घूरने का बहाना है। यदि आप उसे पसंद करते हैं, तो समय बंद हो रहा है और आप के आसपास हर कोई गायब हो रहा है। बस कुछ भी में टक्कर नहीं सावधान रहना!
    • जब वह आपके साथ है और अपने दोस्तों के साथ होने के अपने तरीके से उनकी तुलना करते हैं, तो उनके अभिनय का तरीका देखें। क्या मतभेद हैं?
    • यदि वह हमेशा आपके साथ खेलता रहता है, तो दो या तो वह आपको पसंद करते हैं या बस अपरिपक्व हैं

    चेतावनी

    • अपनी चिंताओं की व्याख्या करते वक्त उसकी भावनाओं को उसके साथ हस्तक्षेप न करें। उदाहरण के लिए, यदि वह आपके साथ अच्छा खेल खेलता है, तो वह सामान्य रूप से लड़कियों से निपटने का उनका तरीका हो सकता है। शायद वह आपको यह भी नहीं देखता कि आप हर बार बादलों के साथ खेलते हैं।
    • अधिक सूक्ष्म चेहरे के साथ स्मार्ट हो जाओ अगर वह आपको कुछ ऐसा करने के लिए आमंत्रित करता है जिसे एक बैठक के रूप में देखा जा सकता है लेकिन आप अभी भी संदेह में हैं, उसके साथ बाहर जाने के लिए सहमत होने से पहले सब कुछ स्पष्ट करें। अन्यथा, यह पता चलेगा कि यह सिर्फ दोस्तों से बाहर निकलता है, जबकि दूसरे सोचेंगे कि यह रोमांटिक तारीख पर है। ऐसी स्थिति जो बुरी तरह से खत्म हो सकती है, क्या आपको नहीं लगता?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com