IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए कि कोई आपके में है

यह चिंताजनक नहीं है कि अगर कोई आपके पीछे हो तो यह सुनिश्चित न हो। कुछ लोगों को एक और अधिक प्रत्यक्ष दृष्टिकोण पसंद करते हैं, लेकिन आदेश में संरक्षित करने के लिए ज्यादातर लोगों, अपनी भावनाओं के बारे केवल अस्पष्ट insinuations देता है - और समझने के लिए उन्हें बहुत जटिल हो सकता है। मनहूस के संबंध में, कुछ लोगों को दूसरों की तुलना में व्याख्या करने के लिए और अधिक कठिन है, लेकिन रोगी अवलोकन के साथ, आप एक निष्कर्ष के करीब हो सकता है।

चरणों

विधि 1
शरीर की भाषा को ध्यान में रखते हुए

चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई व्यक्ति आपको फैंसीसी 1 चरण में बताएगा
1
ध्यान दें कि आँख से संपर्क कितनी बार होता है यह शरीर की भाषा की सबसे ताकतवर विशेषता है यदि व्यक्ति सामान्य से अधिक बारीकी से दिखता है, तो यह एक अच्छा मौका है कि वह आपको पसंद करेगी।
  • उसे आप को देखने के लिए पकड़ने की कोशिश करो आपकी आंखों को फिक्स करने पर आपको कौन से पसंद करना बिल्कुल स्वाभाविक है, खासकर जब आपको लगता है कि कोई भी नहीं देख रहा है। जब आप एक दूसरे से बात किए बिना एक ही माहौल में होते हैं, तो संदेह की दिशा में देखें, यह जानने के इरादे से कि क्या वह आपको देख रहा था अगर वह शर्मीली है, तो वह शायद दूर दिख जाएंगे, लेकिन अगर वह बोल्ड हो तो उसे घूरना जारी रहेगा।
  • चित्र शीर्षक से बताओ अगर किसी को आप फैंसीसी 2 चरण में बताएं
    2
    देखें कि क्या वह आपको मुस्कुरा रही है आंख के संपर्क की तरह, एक मुस्कान एक शब्द के बिना भी बहुत कुछ कहता है जबकि आँख से संपर्क रुचि को सूचित करता है, मुस्कान स्नेह, स्नेह दिखाती है अगर आप एक साथ होते हैं, तो व्यक्ति मुस्कुराते हुए निरीक्षण करना शुरू करें।
    • या आप मुस्कुराहट उकसा सकते हैं: आवेदक के साथ आंखों का संपर्क करें- अगर वह मुस्कुराता है, तो वह आपके लिए रूचि रखते हुए एक अच्छा मौका है।
    • लेकिन किसी को शर्मिन्दगी किसी और के लिए मुस्कुराहट करने के लिए बहुत शर्मिंदगी मिलेगी - विशेष रूप से जिस के लिए रोमांटिक प्रवृत्तियों का पोषण होता है
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई व्यक्ति आप की तरफ फैलता है 3
    3
    ध्यान दें कि अगर कोई स्नेही भौतिक संपर्क होता है कुछ प्रकार की अंगूठियां छेड़छाड़ का एक स्पष्ट रूप है इसमें हथियारों पर छू, कमर पर और यहां तक ​​कि लंबी हग्ज़ भी शामिल हैं। मित्रों के बीच शारीरिक संबंध होना सामान्य है, लेकिन जब कुछ रोमांटिक भावनाएं होती हैं, तो यह संपर्क थोड़ा और डरपोक और अजीब हो जाता है
    • आप हल्के ढंग से उसके क्रश को भी स्पर्श कर सकते हैं और देख सकते हैं कि वह कैसे प्रतिक्रिया करती है - चाहे वह पसंद करती है या शर्मिंदा महसूस करती हो, वह शायद आप पर क्रश होती है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर किसी को फैंसीज आप कदम 4
    4
    देखें कि क्या यह आपके लिए एक अच्छी छाप बनाने की कोशिश करता है। शरीर शरीर की भाषा के माध्यम से अनजाने में किसी को आकर्षण व्यक्त करता है जानबूझकर या नहीं, लोगों को वे कैसे महसूस महसूस के साथ संगत एक मुद्रा मान। जब आप दुर्घटना से अपने क्रश में आते हैं, तो देखें कि उसके शरीर की भाषा अचानक बदलती है यह आप में रुचि दिखाता है
    • पुरुषों और महिलाओं के शरीर की विभिन्न विशेषताओं का उपयोग ध्यान दिखाने के लिए पूर्व में आमतौर पर बड़े और आश्वस्त देखने का प्रयास किया जाता है, जिसमें अन्य चीजों के अलावा, छाती को ताल्लुक़ करते हैं और हाथ से प्रेमी के कमर लपेटते हैं।
    • और महिलाओं को यौन संबंध बनना पड़ता है: मुस्कुराते हुए, अपने बालों पर टंग करना, और शर्म को उभारे जाने से वे कुछ ऐसे व्यवहार करते हैं, जब वे लड़के को प्यार करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई फैंसीज आपको चरण 5
    5
    अपने आप से पूछें कि क्या वह आपके पक्ष से संघर्ष कर रही है जब आप किसी व्यक्ति से प्रेम करते हैं, तो यह संभव है कि जब तक संभव हो तो उनके साथ रहने का आग्रह करना स्वाभाविक है किसी को आप के लिए आकर्षित किया जाएगा हर मौका आप अपने पक्ष द्वारा किया जा सकता है, चाहे स्कूल में, काम पर, या एक और अधिक आरामदायक परिस्थितियों में ले जाएगा
  • विधि 2
    अपने क्रश से बात कर रहे

    चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई फैंसीज आपका चरण 6
    1
    व्यक्तिगत मुद्दों के बारे में बात करने के लिए अवसर बनाएं यदि आप अपने संदेहों के उद्देश्य से जीते हैं, तो एक अनौपचारिक वार्तालाप आपको यह समझने में मदद कर सकता है कि वह आपके बारे में कैसा महसूस करता है। एक दूसरे में दिलचस्पी रखने वाले दो लोग आम तौर पर अधिक गहन बातचीत करते हैं - या कम से कम एक आकस्मिक चैट की तुलना में अधिक गर्म होते हैं। व्यक्तिगत विवरण, गुप्त भय और दर्दनाक अनुभव कुछ ऐसे मुद्दों हैं जो इस प्रकार के इंटरैक्शन में उत्पन्न होते हैं, इसलिए इन विषयों में से कुछ प्राप्त करने का प्रयास करें और देखें कि आपका पार्टनर कैसे जवाब देता है। यदि वह अधिक अंतरंग बातचीत के लिए कोई आपत्ति नहीं करता है, तो वह शायद आपके बाद है
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई फैंसीज आपको चरण 7
    2
    फ़्लर्ट. यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति में रुचि रखते हैं जिन्होंने पारस्परिक हित का कोई संकेत नहीं दिया है, उसके साथ इश्कबाज़ करें छेड़खानी व्यवहार जिसका उद्देश्य प्रकट करने के लिए आकर्षण का केंद्र है के सभी प्रकार है - सब कुछ आप शायद अनजाने में कर रहा है: व्यक्ति पर मुस्कान, बनाए रखने के (या बचने के लिए) आँख से संपर्क, कारण, प्रशंसा और सूक्ष्म उकसावा बिना हंसी: यह सब कर सकते हैं फ्लर्टिंग के रूप में समझा जा सकता है
    • आपके छेड़छाड़ से पुरस्कृत हेक्सेशन होने से यह एक संकेत है कि वह आपकी रूचि रखते हैं।
    • जाहिर है, तथ्य यह है कि इससे पहले कि आप कोई भी पहल करते हैं वह आकर्षण का एक स्पष्ट संकेत है। आप को दिए गए उकसाहट और प्रशंसा से अवगत रहें, खासकर यदि वे ऐसे पहलुओं से संबंधित हों जो शारीरिक आकर्षण को शामिल करते हैं: आकर्षण, उपस्थिति, आदि।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई फैंसीज आप चरण 8
    3



    चुटकुले बताएं और उनकी प्रतिक्रिया की सराहना करें। हँसी और अच्छे हास्य के बीच रोमांटिक रुचियां व्यक्त करना बहुत आम है जल्द ही, जिस तरह से एक व्यक्ति अपने चुटकुले के प्रति प्रतिक्रिया करता है - अगर आप मजाक कर रहे हैं - क्या वह आप के लिए लगता है की एक अच्छी बैरोमीटर है: उच्च उसके स्नेह, और अधिक हंसी करने के लिए इच्छुक हो जाएगा। जो इसके अलावा, हास्य एक आकर्षक गुणवत्ता है, तो कर उसकी हंसी एक प्रोत्साहन है उसे एक रोमांटिक क्षमता में आप को देखने के लिए, भले ही आप अभी तक आप में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं।
    • यदि व्यक्ति हंस नहीं करता है, तो वह आपके साथ कुछ नहीं करना चाहता हो उन लोगों की विशेष देखभाल करें जो मुस्कान भी नहीं करते हैं
  • चित्र शीर्षक से बताओ अगर किसी को फैन्सिस आप कदम 9
    4
    ध्यान दें कि वह आपके संदेशों को कितनी देर उत्तर देते हैं। ऑनलाइन संचार की आयु में, इंटरनेट इंटरैक्शन आपके बारे में किसी की भावनाओं के बारे में बहुत कुछ बताती है सोशल नेटवर्क या इलेक्ट्रॉनिक दूतों के बारे में छेड़खानी करने पर बात करते वक्त, ध्यान दें कि आप जो लिखते हैं उसका कितनी तेज़ी से जवाब मिलता है यदि यह अपेक्षाकृत तेजी से है, तो आप शायद दोस्ती से अधिक चाहते हैं। याद रखें, हालांकि, यह कम्प्यूटर में व्यस्त हो सकता है, जो प्रतिक्रिया समय को बढ़ाता है। आवृत्ति पर निर्भर करता है जिसके साथ वह सामाजिक नेटवर्क पर सक्रिय दिखाई देता है, आप यह जान सकते हैं कि वह बेरोजगार है या नहीं।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर किसी को आप की तरफ से ख्याल रखें 10
    5
    सीधे पूछें एक बार सभी सूक्ष्म विकल्प समाप्त हो गए हैं, तो प्रत्यक्ष दृष्टिकोण बनी हुई है: व्यक्ति से पूछने के लिए कि उसकी भावनाओं का स्वरूप आपके लिए क्या है। ज्यादातर मामलों में, लड़कियां और लड़कों ने जो कुछ अन्यथा महसूस किया है उन्हें अभिव्यक्त करते हुए, सीधा सवाल पूछने के लिए इसे अनावश्यक बना दिया। लेकिन अगर आप इंतजार कर रहे हैं और एक पुष्टिकरण चाहते हैं, तो यह एक महान समाधान है।
    • यह कुछ भी बहुत विस्तृत होना जरूरी नहीं है बस एक साधारण प्रश्न पूछिए: "मुझे इस धारणा है कि आप मुझे आकर्षित कर रहे हैं। क्या मैं सोचने के लिए सही हूं?"
    • यदि आप किसी के साथ काम कर रहे हैं जो शर्मीली या बेढि है, तो तुरंत सही उत्तर प्राप्त करना मुश्किल होगा। इसलिए, उस बातचीत के मध्य में पूछताछ को फेंकना बेहतर होता है जो अचानक व्यक्ति से अचानक पूछने के लिए बह रहा हो।
  • विधि 3
    दोस्तों के माध्यम से खोजना

    चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई फैंसीज आप चरण 11
    1
    देखें कि क्या कोई आपकी इश्कबाज में रुचि रखता है हालांकि, कई रोमांटिक संभावनाओं में एक ही समय में निवेश करना सामान्य है, जब आप अकेले होते हैं, तो पता लगाना कि आपका प्रेमी किसी को पसंद करता है तो उसकी भावनात्मक उपलब्धता का अच्छा संकेत है अपने दोस्तों से पूछिए या निरीक्षण करें कि विपरीत सेक्स के लोगों के साथ बातचीत करते समय वह कैसे व्यवहार करता है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई फैंसीज आप कदम 12
    2
    किसी मित्र की राय के लिए पूछें हर कोई, जानबूझकर या अनजाने में, यह देखता है कि लोग अपने जीवन में कैसे व्यवहार करते हैं। किसी मित्र से पूछें अगर उसने कोई भी चिंतन किया है, जो आपके छेड़छाड़ की भी आप से आकर्षित है भले ही आप बहुत चौकस हैं, एक तिहाई व्यक्ति तटस्थ दृष्टिकोण से स्थिति को देखता है, और संभवत: ऐसी कोई बात जोड़ती है जो किसी का ध्यान नहीं है।
    • यदि आप के प्रति अपने प्रेमी के इरादों को समझना मुश्किल है, तो एक आपसी दोस्त बहुत मददगार हो सकता है। इसके अलावा, वह बता सकता है कि क्या आप दो अच्छे जोड़े बनायेंगे।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई फैंसीज आप चरण 13
    3
    पता करें कि उसके दोस्त क्या जानते हैं जब एक व्यक्ति को दूसरे को पसंद किया जाता है, तो यह एक बहुत अच्छा मौका है कि दोस्तों के बीच बातचीत में विषय उठ जाएगा। आप अपने क्रश के स्पष्टीकरण के लिए पूछने से डरते हैं, वे पर्याप्त जानकारी हो, रिपोर्ट कर सकते हैं कि क्या वह उसके बारे में शब्द के लिए शब्द कहा, वरना कम से कम उनकी भावनाओं का अनुमान है अपने दोस्तों के साथ कुछ खोजने की कोशिश तुम्हारे लिए किसी भी तरह से, यह आपको कुछ निष्कर्ष के करीब लाएगा
    • यह संभावना है कि आपकी जांच आपके इश्कबाज के कानों तक पहुंच जाएगी। यदि आप अपनी जिज्ञासा को गुप्त रखना चाहते हैं, तो यह एक जोखिम हो सकता है।
    • कुल मिलाकर, लड़कियां लड़कों की तुलना में दोस्तों को खोलने के लिए अधिक प्रवृत्ति रखते हैं। हालांकि, एक ही तरीका दोनों लिंगों को फिट बैठता है
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई आपकी तरफ से ख्याल रखता है 14
    4
    पता करें कि उसके दोस्त आपके बारे में क्या सोचते हैं दोस्तों के कुछ समूह में एक झुंड मानसिकता है - आपके साथ अपने इश्क की भावना समूह की भावनाओं को प्रभावित करती है दूसरे शब्दों में, यदि आप दोस्तों के सभी चक्रों से प्यार करते हैं, तो निश्चित रूप से यह वह व्यक्ति भी होता है जिसे आप में रुचि रखते हैं। वही लागू होता है, अगर उन्हें आपके बारे में परवाह नहीं है
    • सीधे पूछना कि कोई आपके बारे में क्या सोचता है, उचित नहीं है, क्योंकि बहुत से लोग असहज स्थिति पैदा करने के लिए झूठ बोलना पसंद करते हैं। इसके बजाय, अनुमान लगाने का प्रयास करें कि समूह आपकी उपस्थिति पर आपके द्वारा किस तरह प्रतिक्रिया करता है। क्या वे बातचीत में भाग लेने के लिए आपके लिए खुले हैं? क्या आप सुन रहे हैं कि आप क्या कह रहे हैं? क्या वे वास्तव में आप में रुचि रखते हैं? यह जानना मुश्किल है कि आप जिस किसी से मिलना चाहते हैं, वह सोचता है, लेकिन अगर आप अपने दोस्तों के मंडली के व्यवहार को देखते हैं तो आपके पास एक स्पष्ट धारणा होगी।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर किसी को आप की तरफ से ख्याल 15
    5
    आप अपने दोस्तों के सामने प्राप्त उपचार के लिए भुगतान करें बेशक, अलग-अलग शैलियों के बीच दोस्ती हैं, लेकिन आपको ऐसे व्यक्ति से जनता में जो उपचार मिलेगा, जो आपको एक दोस्त के रूप में देखता है, उससे अलग है कि आप किससे मिलेगा, जिस पर आप पर क्रश है। यदि वह आपको अपने दोस्तों के साथ शुरू करने में बहुत दिलचस्पी लेती है, तो वह आपके प्रेम संबंधों के लिए बहुत संभावनाएं देख सकती है।
    • व्यक्ति को अपने दोस्तों के साथ होने पर ध्यान न दिया जाना अच्छा संकेत नहीं है ऐसे लोग हैं जो मित्रों को अपने रोमांटिक रुचियों को प्रकट करना पसंद नहीं करते हैं, यह सच है, लेकिन कम से कम कुछ सम्मान मौजूद होना चाहिए।
    • दूसरी ओर, यदि वह आपके लिए समूह बातचीत और गतिविधियों में भाग लेने और दोस्तों से प्यार दिखाती है, तो वह आपके लिए प्यार की भावनाएं हो सकती है।
  • युक्तियाँ

    • उस व्यक्ति के व्यक्तित्व पर विचार करें जो आपकी रुचि का विषय है। एक शर्मीली व्यक्ति, उदाहरण के लिए, एक बेहिचक व्यक्ति से अधिक प्यार करता है।
    • पुरुष और महिलाएं अलग-अलग तरीकों से भावनाओं को व्यक्त करती हैं। तो पता लगाने का तरीका है कि कोई व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित करता है तो लिंग से भिन्न होता है।

    चेतावनी

    • अस्वीकृति की संभावना पर भरोसा ब्याज के कई संकेतों के साथ भी, एक निश्चित जवाब पर पहुंचना असंभव होगा। अंत में, यह सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका कुछ सबूत के साथ है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com