IhsAdke.com

अगर किसी के लिए आपका गिरना है तो पता कैसे करें

अगर किसी को आपको पसंद है या नहीं, यह सोचकर सपने देखते हुए मुश्किल हो सकता है क्योंकि रोमांटिक भावनाओं को आसानी से साझा नहीं किया जाता है, आपको उन लक्षणों को देखने की आवश्यकता हो सकती है जो एक व्यक्ति आपके लिए है या सिर्फ आपको मित्र के रूप में देखता है। सौभाग्य से, आप इस सवाल का उत्तर देने में मदद करने के लिए कई व्यवहार देख सकते हैं।

चरणों

विधि 1
शरीर की भाषा को ध्यान में रखते हुए

पढ़ें शारीरिक भाषा चरण 10 शीर्षक वाली छवि
1
तीव्र नज़र से संपर्क की उपस्थिति पर ध्यान दें। हो सकता है कि आपका फ्लाईटिंग दिलचस्पी है अगर आप अपने आप पर या आपके लिए लगातार दिखते हैं एक सामान्य रूप और एक अधिक तीव्र और मोहक दिखने के बीच भेद करने की कोशिश करें - बहुत अधिक आंख के संपर्क में रुचि दिखाने के लिए और ध्यान देने की कोशिश की जाती है
  • जब आप को देख रहे व्यक्ति को पकड़ते हुए, ध्यान दें कि अगर वह तेजी से दिखती है, तो दूसरे दिशा में देखने का नाटक करते हुए। यह ब्याज का अच्छा संकेत है
  • दृष्टि के व्यक्ति के क्षेत्र से बाहर निकलने की कोशिश करें और देखें कि क्या वह आपको देखे जाने के लिए जगह बदलती है। उदाहरण के लिए, जब आप दोस्तों के एक समूह से बात कर रहे हैं, किसी के पीछे खड़े होकर देखें और देखें कि क्या आपका छेड़छाड़ एक जगह पर बदल जाता है जहां वे आपको देख सकते हैं।
  • अपने क्रश चरण 19 द्वारा नोटिस प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    ध्यान दें कि व्यक्ति आप कितनी करीब है अगर वह छुट्टियों के दौरान आपसे संपर्क करने या ब्रेक के समय आपके पास बैठने की कोशिश करता है, तो आप बहुत रुचि ले सकते हैं यह आपके लिए जितना संभव हो सके रहने के लिए एक तरीका है और व्यक्त करता है कि वह आपके मूल्यों को कितना पसंद करती है और आपकी कंपनी को पसंद करती है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक वाली शारीरिक भाषा चरण 11
    3
    उस इशारों को ध्यान दें, जो उसने अपने हाथों से की थी। लोग हाथों सहित शरीर की भाषा के माध्यम से भावनाओं को व्यक्त करते हैं। लड़कियां अपने बालों को घुमा देती हैं या धीरे-धीरे उनके कंधे या हाथ को छूती हैं, और लड़के आम तौर पर अधिक उत्तेजित करते हैं जब वे घबराहट के कारण रोमांटिक रुचि से बात करते हैं।
  • चित्र करें एक लड़की ब्लश चरण 1
    4
    कुछ अजीब व्यवहार का निरीक्षण करें यदि आपके छेड़छाड़ आपके चारों ओर लाल हो जाता है, तो बिना किसी कारण के लिए अनियंत्रित तरीके से हँसते रहें, आपकी आंखों की जांच नहीं कर सकते हैं या बहुत उत्तेजित हो सकते हैं, यह आपका जवाब है। ये संकेत दर्शाते हैं कि कोई प्यार में पड़ रहा है।
  • अपने क्रश के चारों ओर एक बेवकूफ की तरह अभिनय न करें चित्र 6
    5
    नोटिस अगर वह अपने व्यवहार की नकल करता है आकर्षण का एक अन्य आम लक्षण अनुकरण है, और लोगों को यह भी पता ही नहीं है कि वे ऐसा करते हैं। सावधान रहें कि कोई व्यक्ति शब्द या वाक्यांशों को गोद लेता है जो आप बहुत कुछ का उपयोग करते हैं या उन चीजों के बारे में बात करना शुरू करते हैं, जो आम में अधिक चीजें रखने के लिए आपकी रुचि रखते हैं।
  • विधि 2
    स्पष्ट संकेतों की पहचान करना

    एक सामाजिक मीडिया नौकरी चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    1
    देखें कि क्या व्यक्ति सामाजिक नेटवर्क पर आपका अनुसरण करता है यह ब्याज का एक बड़ा चिन्ह है और इसका मतलब यह हो सकता है कि कोई व्यक्ति आपके बारे में सोच भी लेता है, जब वे आपकी ओर से नहीं होते हैं और अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में अधिक जानना चाहते हैं।
  • चित्र पाठ के लिए एक लड़की जाओ तुम वापस पाठ 6 कदम
    2
    कोई वास्तविक अर्थ के बिना पाठ संदेश के लिए सचेत रहें। शायद, अगर आप सभी दिन पाठ संदेश भेजते हैं या सिर्फ चीजें कैसे चल रही हैं यह पता लगाने के लिए कोई व्यक्ति आपको अपने सिर से नहीं निकाल सकता है लगातार संचार ब्याज का एक स्पष्ट संकेत है
  • चित्रित किया गया चित्रित करें
    3



    प्रकाश उत्तेजनाओं पर ध्यान दें। जब हम किसी पर क्रश करते हैं, तो हम उसे हंसने के लिए व्यक्ति का थोड़ा मजाक बना सकते हैं, उसे चोट नहीं पहुंचा सकते यह एक बहुत आम छेड़खानी विधि है
    • ताने से परे, अच्छे-अच्छे वार्तालापों को सुनें अगर किसी को आपकी दिलचस्पी है, तो आप प्रकाश, मजेदार वार्तालाप करने की कोशिश कर सकते हैं ताकि वे हंस सकें।
  • चित्र शीर्षक है सेक्स अपील चरण 15
    4
    सुनिश्चित करें कि व्यक्ति को अच्छी तरह तैयार किया गया है यह जानना मुश्किल हो सकता है कि कोई व्यक्ति व्यर्थ ही है या विशेष रूप से आपके लिए तैयार हो रहा है, लेकिन फेसबुक पर उसकी तस्वीरें देखने की कोशिश करें यदि आप उसके बारे में समझने के लिए वहां मौजूद हैं कि जब वह आपके पक्ष में नहीं है तो वह कैसे तैयार हो जाती है। यदि आपके छेड़खानी से आप अपनी तरफ से बेहतर देखने के लिए प्रयास करते हैं, तो यह प्रभावित करने का एक प्रयास हो सकता है
  • मदर पर आर्टिफिड तुम्हारा मोम शीर्षक वाला चित्र` class=
    5
    विशेष उपहारों पर ध्यान दें किसी व्यक्ति को दिलचस्पी हो सकती है अगर वह किसी विशेष उपहार खरीदने के लिए दुकान पर बंद हो जाती है या थोड़ी देर के इलाज के साथ आपको आश्चर्यचकित करता है। वह उसे खुश करने के लिए इन छोटे इशारों का उपयोग करता है और यह दिखाता है कि वह परवाह करता है।
  • चित्र शीर्षक से डील विद आपका क्रश जब वह आपको जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं चरण 9
    6
    ध्यान दें कि व्यक्ति आपको कितना उपलब्ध है वह शायद दिलचस्पी लेगा अगर वह हमेशा आपके साथ समय बिताने के लिए तैयार रहता है और कभी भी आपको ढूंढने का मौका नहीं खोता है। देखें कि क्या वह उसी पार्टियों में शामिल हो जाती है या आपके साथ समय बिताने के लिए अन्य योजनाएं रद्द कर देती हैं।
  • कम्पटेंट ए गाय चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    प्रशंसा के लिए बने रहें एक इच्छुक व्यक्ति थोड़े ही बदलावों के लिए भी प्रशंसा कर सकता है। जब आप अपने बालों को काटते हैं या जूते की एक नई जोड़ी खरीदते हैं, तो वह आपको ध्यान देने और बदलने के लिए आपकी प्रशंसा करेगा।
  • विधि 3
    प्रश्न पूछना

    हाई स्कूल चरण 1 में नए दोस्त बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    पता लगाएं कि आपके इश्कबाज मित्रों से क्या कहते हैं अगर वह आपके मित्र और परिवार के लिए अच्छा बोलता है, या जब भी उसका मौका मिलता है तो उसका नाम उद्धृत करता है, वह रुचि हो सकता है यह दर्शाता है कि आप हमेशा उसके सिर में होते हैं और वह इस विषय से बच नहीं सकते। यदि आपके पास मौका है, तो उस व्यक्ति के दोस्तों से पूछिए कि जब आप चारों ओर नहीं हैं तब क्या कहते हैं आप पूछ सकते हैं,
    • "क्या आप जानते हैं कि वह किसी से डेटिंग कर रही है? वह इस बारे में बात नहीं करती और मैं उत्सुक हूं।"
  • चित्र 1522831 1
    2
    अपने दोस्तों की राय पूछें दोस्तों की जानकारी के महान स्रोत हैं क्योंकि वे कुछ सुना है या सुना है जो आपने नहीं सुना है। पूछें कि क्या उन्होंने किसी भी तीव्र दिखती देखी या यदि आपके इश्कबाज ने आपके बारे में बात की वे शायद सच बता देंगे
    • "क्या आप जानते हैं कि वह किसी को पसंद करती है? क्या आपने उसे उसके बारे में बात करने के बारे में सुना है जो इसके लिए तैयार हैं?"
    • "क्या आपने ध्यान दिया है कि वह मेरे चारों ओर अलग-अलग काम करती है? क्या आपको लगता है कि वह मुझे मित्र या कुछ और के साथ व्यवहार करती है?"
  • पांचवें ग्रेड में एक लड़की से पूछें चरण 1
    3
    प्रत्यक्ष रहें और पूछें किसी को क्या महसूस करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह पूछने के लिए साहस को जुटाने का है। हो सकता है कि यह आपके लिए मुश्किल हो, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए एकमात्र तरीका है। पूछने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • "अरे, मैं कुछ के बारे में सोच रहा था। क्या आप मुझे मित्र के रूप में ज्यादा पसंद करते हैं?"
    • यदि आप भी व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो आप कह सकते हैं, "मुझे कुछ कहना है: मैं आपको पसंद करता हूं और मैं जानना चाहता हूं कि क्या आपको ऐसा ही लगता है।"
  • युक्तियाँ

    • समय-समय पर, अपने संभावित रक्षक के साथ बाहर निकलना ताकि आप दोनों एक-दूसरे को बेहतर जान सकें।
    • उस व्यक्ति के बारे में बुरी बातें न बोलें जब वह चारों ओर नहीं है
    • यदि आप व्यक्ति को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं, या आप उसे चोट पहुंचाने के लिए जा रहे हैं, तो इसे अपने पास रखें

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com