IhsAdke.com

कैसे पता चले कि एक लड़की आपकी रुचि है

क्या आप किसी लड़की से प्यार करते हैं, लेकिन क्या आपको यकीन नहीं है कि वह आपके बारे में भी ऐसा ही सोचते हैं? प्रत्येक महिला के रूप में ज्यादा एक अनोखा तरीका में अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए और शरीर संकेतों संस्कृतियों, उम्र, व्यक्तित्व और स्थितियों में अलग अलग रूप में, मनोवैज्ञानिकों का मानना ​​है कि वे कई आम लक्षण का संकेत हो सकता है कि उस महिला आप में रुचि रखता है की पहचान करने में सक्षम थे। अपने कार्यों और शब्दों पर ध्यान दें और पता लगाने की कोशिश करें कि क्या वह आपके लिए भावनाएं हैं!

चरणों

भाग 1
सबसे अच्छी लड़की को जानना

चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 1
1
कुछ भी अनुमान लगाने से पहले, लड़की के साथ कुछ समय बिताना प्रत्येक व्यक्ति अद्वितीय है और कोई आसान गाइड नहीं है जो यह दर्शाएगा कि वह आपकी रुचि है लड़की के व्यक्तित्व का सम्मान करें और उसे बेहतर जानिए।
  • एक सामान्य गतिविधि खोजें या बस कुछ समय बिताने के लिए बोलें ताकि आप इसे बेहतर जान सकें। कक्षा में उसके साथ चलो या उसे काम पर ले जाएं अब आप एक साथ बिताते हैं, उतना ही आप उसके व्यक्तित्व को जान सकेंगे और यह जानना आसान होगा कि क्या वह वास्तव में आपको पसंद करती है
  • एक लड़की का किरदार आपको बताए हुए शीर्षक वाला चित्र, चरण 2
    2
    जब आप आस-पास होते हैं तो उसके व्यक्तित्व में बदलाव देखें व्यक्तित्व में अचानक परिवर्तन ब्याज का संकेत हो सकता है, जबकि अन्य परिवर्तन दिखा सकते हैं कि वह इतना संबंधित नहीं है
    • देखें कि वह अपने दोस्तों के साथ कैसे बातचीत करती है, ताकि जब वह आपके चारों ओर हो तब सूक्ष्म विविधताओं को ध्यान में रखे।
    • वह आपके चारों ओर अधिक जीवंत और ऊर्जावान होने के नाते (भले ही वह विशेष रूप से आपके साथ इंटरैक्ट नहीं कर रही हो) रुचि दिखा सकती है। हालांकि, कुछ लड़कियां चुप रहती हैं, जब वे किसी को पसंद करती हैं, आँख से संपर्क करने से बचते हैं या दूर रहती हैं।
    • एक लड़की जो आप से दूर चली जाती है, अपनी टिप्पणियों के लिए रूढ़ी या व्यंग्यात्मक प्रतिक्रिया देती है और चिढ़े हुए दिखती है और आपको देखने में आती है कि आपको संभवतः इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • ध्यान दें कि जब आप आस-पास होते हैं तो वह दोनों लिंगों के दोस्तों के साथ बातचीत करती है क्या वह हर किसी के मजाक में उसी तरह हंसते हैं, लोगों को अकसर बातचीत करते समय स्पर्श करते हैं और हर किसी से बात करते हुए भेदी दिखती है या क्या वह आपके लिए यह करती है?
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 3
    3
    देखें कि वह आपके द्वारा आश्चर्यचकित होने के कारण काम करता है। कैफेटेरिया या चेतावनी के बिना किसी भी गतिविधि में उसके बगल में बैठो। इसलिए उसे बैठक के लिए तैयार करने का समय नहीं होगा और उसके उत्तर उसे उसके बारे में बहुत कुछ बताएंगे।
    • क्या आप में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं, यह उनके व्यवहार (जब तक, ज़ाहिर है, वह उसे घृणा, के रूप में यह यह असहज महसूस कर देगा) बदलना चाहिए नहीं, अभिनय के रूप में यदि वह एक असली दोस्त को बात कर रहे थे। यदि आपके पास कोई रुचि है, तो वह थोड़ा शर्म आती है या शर्मिंदा हो जाती है, उसके हाथ उसके बालों के बीच चलती है या आराम के लिए उसके कपड़ों को छूटेगी।
    • सावधान रहें कि इसे बुरे समय में लेने न दें, या तो अपने दांतों में फंसी चीज़ों की जांच करके या किसी से बात कर। बेहद कम रक्षक के साथ उसे उठाकर उसे शर्मिंदा कर सकते हैं, जिसका विपरीत प्रभाव होता।
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 4
    4
    देखो कि उसके मित्र आपको किस प्रकार प्रतिक्रिया देते हैं बंद जब वह मित्र से घिरा हुआ है: अगर वे जल्दी से तितर-बितर ताकि आप अकेले रहते हैं, तो यह संभव है कि वह इसे आप जैसे पहले से ही बताया और अकेले रहना जब आप दिखाने चाहते है।
    • वे कैसे देखते हैं, जब उनके दोस्तों ने उसे देखा, तो क्या वे हंसते हैं, फुसफुसाते हुए या मुस्कुराते हैं? यह संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करती है
  • चित्र बताएं जब एक लड़की आपकी रुचि रखती है चरण 5
    5
    देखें कि वह आपको कितना ध्यान देता है जब अकेले बात कर रहे हो, क्या वह अपने सेलफोन को ले जाती है, चारों ओर देख रही है या छोड़ने के लिए एक बहाना तलाश रही है? यदि हां, तो वह शायद आपको पसंद नहीं करती है
    • यदि वह आपके करीब आती है, हंसते और खुद का आनंद लेती है, तो वह आपकी कंपनी का आनंद ले सकती है
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 6
    6
    उसे नमस्कार! उसे दूसरे लड़के से बात करने के लिए यदि वह अपने दोस्तों के समूह से संबंधित नहीं है, तो उसकी प्रतिक्रिया आपको अपने हितों की पहचान करने में मदद करेगी (या उसे, कौन जानता है!)।
    • यदि वह असुविधाजनक दिखती है या नीचे दिखती है, तो वह चिंतित हो सकती है कि आप सोचेंगे कि वह दूसरे व्यक्ति को पसंद करती है अगर वह आपका जवाब नहीं देती है क्योंकि वह बातचीत में लगी हुई है या जल्दी जवाब देती है और दूसरे व्यक्ति पर केंद्रित है, तो उसे आपके अंदर इतना रुचि नहीं हो सकती है
    • उसे और दोस्तों के समूह से बात करते हुए, देखें कि क्या वह उसकी प्रतिक्रियाओं के लिए, विशेष रूप से अन्य लड़कों की उपस्थिति में दिखती है। यह एक संकेत हो सकता है कि वह अन्य लोगों की तुलना में उसकी प्रतिक्रियाओं के बारे में अधिक परवाह करता है।
    • वह आपके चारों ओर और अधिक डरपोक हो सकती है जब वह लड़कों के आसपास होती है जो वह "सिर्फ दोस्त" समझती हैं, तो अन्य लोगों के साथ उसके व्यवहार को अधिक व्याख्या न करें।
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 7
    7
    कभी न भूलें कि प्रत्येक लड़की एक अनोखी तरीके से रुचि दिखाती है। यद्यपि कई आम लक्षण हैं जो लड़कियां ब्याज दिखाने के लिए उपयोग करती हैं, लेकिन सभी लड़कियां उसी तरह काम नहीं करती हैं, आखिरकार, वे अद्वितीय लोग हैं! एक लड़की शर्मीली या आश्वस्त हो सकती है, और प्रत्येक प्रकार के व्यक्तित्व अलग-अलग तरीकों से रुचि व्यक्त कर सकते हैं।
    • जैसे कि आप नहीं जानते हैं कि लड़की की दिलचस्पी है, उसे पता नहीं हो सकता कि कैसे रुचि दिखाने के लिए भी। यह उदासीनता दिखाने या नहीं जानते हुए भी कैसे व्यक्त करने के लिए या नहीं जानते कि तुम कैसे कुछ खास होता है, आप जानते हैं कि वह आपको तुरंत पसंद करती है यह बताने के लिए नहीं पसंद करते हैं द्वारा गलत संकेत भेजने सकते हैं।
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 8
    8
    अनिर्णीत लड़कियों पर नजर रखें कुछ लड़कियों को आप में रुचि होगी और कुछ नहीं होगा, लेकिन कुछ दो राज्यों के बीच स्विंग हो सकते हैं। कुछ लड़कियां आपको एक दिन में प्यार कर सकते हैं और अगले दिन आपको पूरी तरह से उदासीनता का सामना कर सकते हैं। यह कोई नहीं है जो अपने आप को व्यक्त करने के बारे में नहीं जानता, बल्कि वह व्यक्ति जो आपको लाभ लेना चाहता है या आपको धोखा देने का प्रयास करना चाहता है।
    • एक लापरवाह व्यक्ति के लिए बहुत समय तक इंतजार करने से आपको दर्द का कारण होगा और आप उस समय को बर्बाद करने के लिए प्रेरित करेंगे, जो कि वास्तव में आपको पसंद करने वाले किसी व्यक्ति में निवेश किया जा सके। यदि कोई लड़की जानना जरूरी नहीं है कि वह क्या चाहती है, तो उसे समय और स्थान दें, लेकिन अगर वह निर्णय नहीं लेती, तो उसके जीवन पर चलें।
  • भाग 2
    उसे क्या कहना है सुनना

    चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 9
    1
    वार्तालाप प्रारंभ करें यहां तक ​​कि अगर लड़की शर्मीली है, तो उसके हितों के बारे में पूछने की कोशिश करें। अगर वह आपके साथ सहज साझा करने के हितों और दृष्टिकोण को दिखती है, तो वह रुचि हो सकती है
    • याद रखें कि कई लड़कियों लड़कों अधिक विचारशील किया जा रहा है, जो यह संकोच करने लगते हैं जब आप उसके विवादास्पद चीजों के बारे में या उसके के हित के लिए बात करने के लिए प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं को प्रभावित करने की कोशिश करने का दबाव महसूस करते हैं। राजनीति या धर्म के समुद्रों को नेविगेट करने से पहले आप सामान्य में ऐसे पाठों या मित्रों जैसे वार्तालाप करना शुरू करें जैसे कि आप सामान्य हैं। अगर वह आपके साथ सहमत नहीं है तो उसे वास्तव में क्या सोचता है और बचाव के लिए नहीं होने के बारे में उसे बताने के लिए प्रोत्साहित करके इसे और अधिक सहज बनाओ
  • चित्र बताएं जब एक लड़की आप में दिलचस्पी है चरण 10
    2
    सुनो उसे क्या कहना है एक लड़की जो आपको पसंद करती है, वह बातचीत के माध्यम से कुछ सुझाव देती है। उदाहरण के लिए, वह आपको कुछ उपनाम द्वारा कॉल करने के लिए, आपकी प्रशंसा करने के लिए शुरू कर सकते हैं हँसने के लिए उनके चुटकुले का (भले ही वे बहुत खराब हो) और उनकी मदद के लिए पूछें
    • देखें कि क्या वह विनम्र होने की कोशिश कर रहा है या आप का आनंद लेने के लिए कुछ गणना कर रहे हैं। अगर वह कुछ शर्मिंदा करती है, उसके सामने रूब्स करती है या उस लड़के के बारे में बात करती है जिसे वह पसंद करती है, तो उसे उसे मित्र के रूप में देखने की संभावना है।
    • क्या वह दूसरों की तुलना में आपसे अधिक बात करता है? अगर इसके बारे में बात करने के लिए बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन हमेशा आपसे बात करें, यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपकी उपस्थिति में सहज महसूस करती है।
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 11
    3
    देखें कि क्या वह अक्सर उसकी प्रशंसा करता है ईमानदार तारीफ से पता चलता है कि वह आपको एक व्यक्ति के रूप में पसंद करती है, जो कि एक महान प्रारंभिक बिंदु है। वह आपसे बात करने के लिए उन्हें बहाने के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं, एक और संकेत है कि रुचि है
    • उदाहरण के लिए, इसकी स्तुति करो एक फुटबॉल मैच में खेलने के लिए या पूछें कि आपने खेल क्यों नहीं किया है, वह दिखा रहा है कि आपने दोनों और खेल पर ध्यान दिया था।
    • यदि वह कुछ की प्रशंसा करती है जो आपने किया है वह भी अच्छा नहीं था, वह वास्तव में आपको पसंद कर सकती है
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में दिलचस्पी है चरण 12
    4
    देखें कि क्या वह बहुत सारे सवाल पूछता है एक लड़की जो बस इशारा करते हैं या यात्रा करते हैं जब आप उससे बात करने की कोशिश करते हैं तो ऊब हो सकता है। कोई व्यक्ति जो बहुत सारे सवाल पूछता है, चाहे वह विषय या किसी अन्य विषय के बारे में हो, हो सकता है कि आप उसे पसंद करके बातचीत का विस्तार करने का प्रयास कर रहे हों।
    • यदि वह उन चीजों से पूछता है जो आसानी से उत्तर पा सकते हैं, तो वह संभवत: आपके साथ बात करने के लिए उस बहाने का उपयोग कर रही है। अगर आपके पास एक वर्ग है और वह आपको होमवर्क के बारे में कुछ पूछने के बावजूद आपके पास पूछने के करीबी दोस्त हैं, तो वह शायद आपसे बात करना चाहती है।
    • देखें कि क्या वह आपकी योजनाओं के बारे में पूछती है: यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है या पता लगाती है कि क्या आप अन्य लड़कियों से डेटिंग कर रहे हैं
    • क्या वह अन्य लड़कियों के बारे में सवाल पूछती है? एक लड़की जो पूछती है कि क्या आप की तारीख या किसी की तरह आप में रुचि हो सकती है, लेकिन आप एक मित्र से भी पूछ सकते हैं। एक डरपोक तरीके से जवाब दें (यह स्पष्ट कर रहा है कि किसी को नाम दिए बिना) या ईमानदारी से कहें कि आप उसे पसंद करते हैं दूसरा विकल्प इस सवाल को लापरवाही से उलट करना है और पता लगाना है कि उसने क्या सवाल किया है, इसका उत्तर देने के बजाय उसे किसी में दिलचस्पी है।
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 13
    5
    देखें कि क्या वह आपके मजाक में हंसते हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितने बुरे हैं, एक लड़की जो आपको पसंद करती है, वह हँसेंगे। अगर ऐसा नहीं है, तो उसे कुटिल मुस्कुराहट देना चाहिए या टिप्पणी छोड़नी चाहिए कृपालु.
    • लड़कियां अपने चुटकुले पर अधिक हँसते हैं, भले ही वे अजीब न हों ध्यान रखना, लिंगवाद, नस्लवाद और किसी भी अप्रिय टिप्पणी से बचने
  • भाग 3
    शारीरिक संकेतों को ध्यान में रखते हुए

    पिक्चर का शीर्षक बताओ जब कोई गर्ल आपकी रूचि रखता है चरण 14
    1
    उसकी आसन देखें आपके अंदर रुचि रखने वाली लड़की रीढ़ की हड्डी को सीधा कर सकती है, कंधों को खींच रही है और पेट वापस कर रही है। जब वह तुम्हारे साथ है और जब वह नहीं जानता कि आप आस-पास हैं, तो उसके आसन पर ध्यान दें।
    • लड़कियां अवचेतन संकेतों को जब वे रुचि रखते हैं, जैसे उनके होंठ काटते हैं और उनकी गर्दन को उजागर करती हैं, भेज सकते हैं। आम तौर पर, वे बैठते हैं ताकि चेहरे और शरीर को बढ़ाना हो।
    • वह आपकी ओर रुख कर सकती है या दुबला कर सकती है इसके अलावा, वह अपने हाथों को स्थानांतरित कर सकती है, या तो उनके पेट या कपड़े के माध्यम से उन्हें जठर कर या उन्हें पार कर सकती है।
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 15



    2
    उसके पैरों की सूचना दें कुछ मनोवैज्ञानिक मानते हैं कि किसी व्यक्ति के हित को खोजने के लिए पैरों के आंदोलन महान असामान्य सिग्नल हैं, क्योंकि हम शायद ही कभी उनके बारे में जानते हैं कि हम उनके साथ क्या करते हैं। ध्यान दें कि बैठे बैठते समय वह अपने पैरों और पैरों के साथ क्या करती है, क्योंकि इससे उसके स्तर के हित का संकेत हो सकता है
    • एक लड़की जो अपने पैरों पर या सीढ़ीदार पैर पर बैठती है, वह आपके पास ब्याज या घबराहट की कमी दिखा सकती है।
    • दूसरी ओर, एक लड़की जो उसके पैरों के साथ बैठती है और उसके पैरों को आराम से ज्यादा दिलचस्पी हो सकती है
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 16
    3
    देखें कि वह आपके द्वारा किस प्रकार छू रहा है। हाथ पर लापरवाही से थप्पड़ मारो या हाथ पकड़ो क्योंकि वह कुछ हासिल करने की कोशिश करती है यदि वह आपको पसंद करती है, तो वह तुरंत संपर्क को नोटिस करेगी, भले ही एक आकस्मिक और प्लैटिक तरीके से: वह आपको देख सकती है, लाल लग सकती है या फिर आखिरी बार स्पर्श भी कर सकता है। यदि वह आपको पसंद नहीं करती है, तो वह आपको छूने से या उसके साथ परेशान होने से बचने की संभावना है। अगर वह आपको केवल एक मित्र के रूप में देखती है, तो शायद उसे स्पर्श भी नहीं दिखाई देता है
    • हालांकि आकस्मिक रूप से यह पता लगाना हो सकता है कि वह आपको पसंद करती है या नहीं, जब तक आप यह नहीं जानते कि वह आपकी रूचि और आपकी कार्रवाइयों के लिए सहमति दे रही है, तब तक आगे न जाएं।
    • अपना हाथ लेना या उसकी कमर पर हाथ डालकर रोमांटिक चीजों की तरह लग सकता है, लेकिन जब तक आप जानते ना कि वह आपको पसंद करती है और छूए जाने के साथ सहज महसूस करती है तब तक ऐसा नहीं करते। चीजों को जल्दी मत करो और मजबूती से उन्हें स्पर्श न करें। यदि वह असुविधा दिखाती है, रोक या वह उसे नियंत्रित करने और अधिकार के बारे में फैसला कर सकती है।
  • चित्र बताएं जब एक लड़की आपकी रुचि रखता है चरण 17
    4
    देखो अगर वह हो प्लावित. एक लड़की जो लाल रंग बदलती है जब वह उसे देखती है या उसे बधाई देती है तो शायद आपको पसंद है
    • ध्यान रखें: कभी-कभी वह बहुत आसानी से धड़कता है और हर किसी के साथ करता है
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 18
    5
    देखें कि क्या आपसे बात करते समय उसके विद्यार्थियों का विस्तार हो। इस मामले में, वह प्रेम में हो सकती है, क्योंकि विद्यार्थियों के उत्साह का मतलब उत्तेजना है। पागल दिखने के बिना उसके विद्यार्थियों को देखो!
    • मत भूलो कि उसके विद्यार्थियों का विस्तार होगा यदि पर्यावरण अचानक अंधेरा हो जाए।
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में दिलचस्पी है कदम 19
    6
    देखें कि क्या वह आपकी नकल करता है नकली चापलूसी का एक रूप है और वह आपको पसंद करता है। देखें कि क्या वह आपको छू लेती है और अपनी गतिविधियों का अनुकरण करती है, क्योंकि इससे रुचि दिखाई देती है
    • इस प्रक्रिया को लाइंबिक सिंक्रॉनी के रूप में जाना जाता है, मानव आदान-प्रदान का एक अवचेतन लक्षण जो संकेत करता है कि हम किसी अन्य व्यक्ति को पसंद करते हैं या उससे सहमत होते हैं। उदाहरण के लिए, जब वह उसे अपनी बाहों से पार कर जाती है या उसी कारण से उसकी कमर पर अपना हाथ डालता है, तो वह अपने हाथों को पार कर सकती है।
  • चित्र बताएं जब एक लड़की आपकी रुचि रखती है चरण 20
    7
    उसे आप को देखने के लिए पकड़ने की कोशिश करो यदि आप उससे रूचि रखते हैं, तो वह नेत्र संपर्क स्थापित करें, उसका चेहरा कई बार देख रहा है और कई सेकंड के लिए। ऐसा लग सकता है कि जब आप को देख रहे हैं तो "यात्रा" लग सकता है
    • अगर आप फर्श को देखते हैं, तो वह शर्मीली हो सकती है या नर्वस हो सकती है।
    • जब वह चारों ओर से है, तो बंद करो और यह देखने की कोशिश करें कि वह कहां देख रही है। अगर वह आपको देख रही है और अचानक दिशा बदलती है, तो आप जानते हैं कि वह आपके बारे में सोच रही थी। आपके विचार को ध्यान में रखते हुए ब्याज का एक बड़ा संकेत है।
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 21
    8
    उन स्थानों को देखना समय-समय पर आप हर जगह वहां जाना शुरू कर देते हैं? उन चीजों में उनकी दिलचस्पी जिसे वह पसंद नहीं करती थी, जैसे उसकी फुटबॉल मैचों, वृद्धि हुई है? अगर वह किसी ऐसी घटना में भाग लेने के लिए कुछ चीजें करने को तैयार है, जिसके लिए वह सामान्य रूप से कोई दिलचस्पी नहीं लेती, इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करती है। यह स्पष्ट हो जाएगा, भले ही वह खेल के बारे में पूछना शुरू कर दें या खेल में इसकी भूमिका के बारे में पूछताछ करे।
    • अगर वह अपने दोस्तों के समूह से संपर्क करने लगती है, तो वह आपके करीब होने की कोशिश कर रही है।
  • भाग 4
    अपने कार्यों की गलत व्याख्या नहीं करने के लिए ध्यान रखना

    चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 22
    1
    ब्याज न लें कई लड़कों ने अपने शारीरिक और मौखिक संकेतों पर ध्यान नहीं देकर, निष्कर्ष पर कूदते हुए लड़कियों के हितों को अधिक महत्व दिया है। ज्यादातर लड़कियां हर किसी के अनुकूल होने की कोशिश करती हैं, भले ही वे दिलचस्पी नहीं रखते हों, जिससे गलत व्याख्या हो सकती है। उदाहरण के लिए, आप सोच सकते हैं कि "उसने मुझसे बात की जैसी चीजों को पसंद किया! उसे मुझे पसंद करना चाहिए!" जब गहराई से वह बिल्कुल दयालु है और हर किसी से बात करना पसंद करती है
    • इसे ध्यान दीजिए और कुछ बातचीत के बाद निष्कर्ष पर कूद न जाएं। लड़की को अच्छी तरह से जानें और कुछ हफ्तों तक जाने के लिए पता करें कि वह वास्तव में दिलचस्पी है या सिर्फ सादे दोस्ताना है।
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 23
    2
    उसके कपड़े को गलत मत समझो कुछ लड़कों का मानना ​​है कि एक लड़की की पोशाक उन में उनकी रुचि को दर्शाती है, जो काफी गलत हो सकती है। बहुत से लोग मानते हैं कि एक कामुक या उत्तेजक तरीके से कपड़े पहने लड़कियां ब्याज दिखाने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन ऐसे लाखों कारण हैं जो उन्हें इस तरह से तैयार कर सकते हैं और संभवत: उनमें से एक नहीं हैं।
    • यह मत मानो कि एक लड़की आपको उत्तेजित करने के लिए या आप में यौन रुचि दिखाती है।
    • जितना लड़कियों को दिलचस्पी लेते समय सुंदर दिखने की कोशिश होती है, आम तौर पर यह असंभव होता है कि वह कितनी कामुक बनना चाहती है चेहरे का भाव और शरीर की भाषा हित के स्तर के मूल्यांकन के लिए बेहतर विकल्प हैं
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचिकर है चरण 24
    3
    मत भूलो कि इसका मतलब यह नहीं है कभी. जितना ज्यादा कुछ लोग थोड़ा खेलना पसंद करते हैं, जब सहमति की बात आती है, तो इसे गलत तरीके से समझें। अगर वह आपकी रूचि या आपकी अग्रिमों के बारे में नहीं कहती तो उसे सम्मान दें।
    • यदि आप उसे किसी भी तरह छूने की कोशिश करते हैं और वह कहते हैं, तो तुरंत बंद करो और जब तक वह कहें कि यह ठीक है, तब तक दोहराएं नहीं। उसकी बात सुनो और उसकी पसंद का सम्मान करें, सहमति के लिए केवल सेक्स से संबंधित नहीं है
    • अगर वह कहती है कि उसे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, तब तक उसकी इच्छाओं का सम्मान करें जब तक वह अन्यथा कहती न हों। ऐसा होने की संभावना है कि आप मित्र बने रह सकते हैं, लेकिन अगर आप असहज महसूस करते हैं या उससे बचते हैं तो दूर चले जाते हैं।
  • भाग 5
    उसे कॉल करना

    चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 25
    1
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें क्या आप अपने साथ रहने के बारे में अच्छा महसूस करते हैं और इस तरह अधिक समय बिताना चाहते हैं? ये संकेत हैं कि आप उसे बेहतर जानने के लिए तैयार हैं।
    • तथ्य यह है कि आप इसके बारे में पढ़ रहे हैं शायद पहले से ही एक संकेत है कि आप इसे पसंद करते हैं और आप आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं।
  • चित्र बताएं जब एक लड़की आपकी रुचि रखता है चरण 26
    2
    देखो अगर वह कोई संकेत देता है कि वह आपको तारीख चाहती है वह एक तारीख चाहते हैं, लेकिन इसे स्पष्ट रूप से दिखाने के लिए शर्मिंदा होना चाहिए। ऐसे कुछ संकेत हैं जो संकेत दे सकते हैं कि वह रिश्ते का स्तर बढ़ाना चाहते हैं।
    • वह पूछ सकती है कि आप सप्ताहांत में क्या करने जा रहे हैं और इस बात का उल्लेख करने का अवसर ले लें कि आप बहुत ज्यादा नहीं करेंगे। एक शौक का उल्लेख करके, वह कह सकती है कि वह किसी दिन कोशिश करनी चाहती है एक फिल्म का उल्लेख करके, वह कह सकती है कि वह उसे देखना चाहेंगे। इन अवसरों को जब्त करें और उसे कॉल करें
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 27
    3
    इकट्ठा साहस और उसे जाने के लिए कहो ध्यान देने के बाद कि वह आपको पसंद करती है, उसकी रुचि लेती है, उसे कॉल करें, और सकारात्मक प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें।
    • ऐसी जगह चुनें जहां आप बाधित नहीं होंगे, लेकिन मौसम आरामदायक रखें। स्थिति पर ज्यादा दबाव न डालें, लेकिन अपनी रुचि स्पष्ट छोड़ दें।
    • जब आप उसे फोन करते हैं, तो इसे स्पष्ट करने का प्रयास करें कि यह एक रोमांटिक तारीख है और मित्रों के बीच चलना नहीं है। पूछो "क्या आप फिल्मों में जाना चाहते हैं?" स्थिति को कुछ अस्पष्ट छोड़ सकते हैं कुछ कहो, "मुझे आश्चर्य है कि क्या आप किसी दिन मुझे तारीख करने के मूड में हैं? हम अपने इरादों को स्पष्ट करने के लिए फिल्मों में जा सकते हैं। आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह एक लड़की के साथ रोमांटिक तारीख पर जाना है जो आपको एक मित्र के रूप में पसंद करती है और जो केवल बाद में आपके इरादों को नोटिस करेगा
  • चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 28
    4
    अगर वह नहीं कहती तो खुद की आलोचना न करें कुछ लड़कियां आमतौर पर इश्कबाज और इश्कबाज सभी के साथ और सभी को सिग्नल भेज सकते हैं याद रखें कि यह उसका व्यक्तित्व है, वह बावजूद ऐसा नहीं कर रही है अपने लिए सही लड़की की तलाश करें!
    • कुछ दुर्लभ मामलों में, वह नर्वस, भ्रमित या बैंकिंग मुश्किल से नहीं कह सकती कभी-कभी उसके माता-पिता उसे तिथियों पर बाहर जाने की अनुमति नहीं देते हैं या वह अभी तैयार नहीं हो सकती। यदि आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं, तो मित्र रहें और फिर से प्रयास करें जब वह आपको बेहतर जानता है
  • युक्तियाँ

    • आजकल, सोशल नेटवर्क के माध्यम से व्यक्ति के हित के लक्षण देखने के लिए संभव है। यदि कोई लड़की आपके द्वारा हाल ही में किसी चीज़ से संबंधित गाने या फिल्में उद्धृत करता है, तो उसे आपके में रुचि हो सकती है और पोस्टिंग के समय आपके बारे में सोच रहा था।
    • कुछ लड़कियां आपको कॉल करने के लिए बहुत शर्मीली हो सकती हैं। यद्यपि आज कोई समस्या नहीं है, कई लड़कियां लड़कों को आमंत्रित नहीं करना चाहती हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि वे नकारात्मक प्रतिक्रिया देंगे या आमंत्रित किए जाने के विचार में कोई रोमांस है, आमंत्रित नहीं करना चाहिए।
    • एक संभावित भागीदार के रूप में खुद को स्थापित करने पर ईमानदारी बहुत महत्वपूर्ण है लड़की को बेईमान या बेवकूफ मत बनो, क्योंकि वह संभवत: उसकी दिलचस्पी दूर करेगी।
    • अगर कोई लड़की ब्याज नहीं दिखाती है, तो उसके मन को बदलने के लिए कड़ी मेहनत न करें। यदि आपको लगता है कि वह एक और प्रकार के लड़के को पसंद करती है, तो आप को बदलने की कोशिश न करें: आप स्वयं हो और जीवन के साथ आगे बढ़ें
    • यदि आप कभी भी लड़की को छोड़ने के लिए नहीं कहते हैं क्योंकि आपको पता नहीं है कि उसे रुचि है, तो आप जीवन के लिए अकेले होंगे

    चेतावनी

    • अगर एक लड़की कहती है कि उसे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो उसे दबाएं या उसे आप के साथ मजबूर न करें। यह हिंसा का एक रूप है और यह आपके विरुद्ध कानूनी साधनों को ट्रिगर कर सकता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com