IhsAdke.com

5 वीं कक्षा में एक लड़की को कैसे जीतना (पब्लिक स्कूल)

उस उम्र की लड़कियां निजी स्कूल में अन्य लड़कियों से अलग हो सकती हैं या घर पर अध्ययन कर सकती हैं। पब्लिक स्कूल की लड़कियां कभी-कभी ज्यादा नाटकीय होती हैं और उनमें से बहुत से दिखने और व्यक्तित्व में आत्मविश्वास कम होता है। इस तरह की लड़की को कैसे प्राप्त करें, इसके कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

चरणों

पब्लिक स्कूल में पांचवीं कक्षा में एक लड़की को पाने वाला चित्र शीर्षक 1
1
जल्दी ही उसके साथ बाहर जाने के लिए जल्दी से नहीं जाना या पूछना न करें ग्रेड 5 में अधिकांश लड़कियां लड़के से नफरत करते हैं जो ऐसा करते हैं और आपको परेशान और "पागल" लगता है। धीरे-धीरे उससे संपर्क करने की कोशिश करें और उसे आपको वह समय देने की जरूरत है जो आपको पसंद है। लड़कियां उन लोगों को पसंद नहीं करती हैं जो उन्हें पसंद नहीं करती हैं।
  • पब्लिक स्कूल में 5 वें ग्रेड में एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2
    पता लगाएं कि वह क्या पसंद करती है यह एक तात्कालिक कनेक्शन, एक रसायन विज्ञान बनाता है और कभी-कभी उसके हिस्से पर एक आकर्षण (कम से कम ज्यादातर लड़कियों के साथ)। आपको बहुत अच्छा लगेगा और वह लगभग कभी भी आपके साथ असहमत नहीं होगी।
  • पब्लिक स्कूल में पांचवीं कक्षा में एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    उसका सबसे अच्छा दोस्त बनो! इस उम्र में लड़कियों के आम तौर पर लोगों के एक ही समूह के लिए जाना जब भी वे, तो यह एक मौका की आप बात करते हैं दे देंगे कर सकते हैं और कुछ समय तक अकेले, लेकिन यह देखने के लिए की तरह आप केवल उसकी दोस्ती चाहते हैं न दें, अन्यथा यह भ्रामक मिल जाएगा अगर आप उसे फोन करते हैं
  • पब्लिक स्कूल में पांचवीं कक्षा में एक लड़की की लड़की का शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    लोकप्रिय बच्चों में से एक बनें, लेकिन उनमें से सबसे लोकप्रिय मत बनें! लड़कियों को लोकप्रिय बच्चों से प्यार है, और अपने सामाजिक मंडल में शामिल होना और सामाजिक सीढ़ी पर चढ़ना आसान लगता है। लेकिन उनके नेता बनने की कोशिश मत करो! वह भयभीत महसूस कर सकती है और आप से बच सकती है



  • पब्लिक स्कूल में पांचवीं कक्षा में एक लड़की का शीर्षक चित्र
    5
    क्या फैशनेबल है पहनने की कोशिश करें उस उम्र की लड़कियां जो आप पहनते हैं, उसके बारे में ध्यान रखती हैं और यदि आप अजीब वस्त्र पहनते हुए लड़के हैं तो वह आपकी ओर से किसी भी दोस्ती या रिश्ते को तोड़ देगा। वह अपनी सामाजिक स्थिति की रक्षा के लिए ऐसा कर सकती है। वह सोचती है कि आप फैशनेबल कपड़े खर्च नहीं कर सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि आप सामाजिक रूप से बाहर हैं। अगर कोई आपको दो बातों को देखता है, तो वह चिंतित होगी कि उसके बारे में अन्य लोग क्या सोच सकते हैं। कुछ ब्रांडों को ध्यान में रखना है नाइके, एडिडास, लाकोस्त आदि। सिर्फ कुछ उदाहरण ये ब्रांड अच्छे हैं और थोड़ा और अधिक महंगे हैं, लेकिन लड़की के लिए पूरी तरह से इसके लायक हैं।
  • पब्लिक स्कूल में 5 वें ग्रेड में एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाले चित्र चरण 6
    6
    बहुत करीब नहीं मिलता, आप अभी भी युवा हैं पहले चुंबन से पहले एक या दो साल पहले या फिल्मों पर जाने के लिए रुको, बस उसे पास के पार्क में जाने या युवाओं की उम्र के लिए एक लोकप्रिय मीटिंग की जगह के बारे में पूछो। एक वर्ग, उदाहरण के लिए
  • पब्लिक स्कूल में 5 वें ग्रेड में एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाली तस्वीर चरण 7
    7
    एक महिला बनो! पांचवीं कक्षा में लड़कियां प्रतियोगी हैं और हर किसी के चाहने वालों के साथ रहने का प्रयास करना और प्यार करना है। और वे एक ऐसे व्यक्ति के साथ गंभीर रिश्ते में रहना पसंद करते हैं जो आमतौर पर थोड़े समय के लिए रखता है।
  • पब्लिक स्कूल में 5 वें ग्रेड में एक गर्ल प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर चरण 8
    8
    कुछ भी जल्दी मत करो लड़कियां नाराज हो गईं। सब कुछ शांत और दबाव के बिना रखें बस वह जो करना है इससे सहमत हैं
  • युक्तियाँ

    • एक लड़के को लेने का प्रयास करें जो अन्य लड़कों द्वारा प्रतिष्ठित हो अगर वह आपको नोटिस करती है, तो आपके पास एक अच्छा मौका हो सकता है लेकिन उसे परेशान मत करो
    • यदि आप पहले से ही यौवन तक पहुँच चुके हैं, तो आपकी त्वचा को साफ और चिकनी बनाए रखने में मदद करने के लिए मुँहासे उत्पादों का उपयोग करने का प्रयास करें। यदि नहीं, तो आपकी लड़की यह पा सकती है कि आप आकर्षक नहीं हैं और आप के साथ किसी भी रिश्ते को तोड़ सकते हैं।
    • हमेशा दुर्गन्ध करनेवाला पहनते हैं, क्योंकि हर लड़की एक महक लड़का चाहता है।
    • कभी आप कौन हो बदल नहीं! यदि ये कदम आपको बदल देंगे कि आप कौन हैं, तो आपको उस लड़की को ढूँढ़ने की ज़रूरत है जो आपको पसंद करे और आप जो कपड़े पहनें या जो चीजें आप उसे देते हैं उसके लिए उसे जीतने की कोशिश न करें।
    • याद रखें कि कुछ लड़कियां सिर्फ आपके व्यक्तित्व और हास्य की भावना को बुलाती हैं। बहुत अच्छा मत बनो या वह आपको अविश्वास ठहरेगा और यह आपके सभी मित्रों को बताने के लिए सबसे अच्छा नहीं है या वे आप दोनों के बारे में अफवाहें फैलाएंगे और वह या तो फोन नहीं करेंगे (जो बहुत दुर्लभ है) या रिश्ते को खत्म कर देंगे।
    • कभी उसे बताओ वह वसा या बदसूरत है! यहां तक ​​कि अगर यह मजाक है - और अगर आप ऐसा करते हैं, तो बस माफ़ी माँगो या चेहरे को बताएं कि आप माफी चाहते हैं।
    • लोकप्रिय दुकानों पर दुकान करने की कोशिश करें ताकि आप अपनी शैली के साथ जारी रख सकें और फैशनेबल कपड़े पहन सकें।

    चेतावनी

    • परेशान मत हो अगर वह रुचि दिखाती है लेकिन कुछ लड़कियां आदमी के लिए पहले कदम उठाने की प्रतीक्षा करती हैं।
    • यदि उसने हाल ही में एक रिश्ता समाप्त कर दिया है, तो धीरे-धीरे जाओ यदि वह उसके साथ टूट गया है, तो शायद उसके लिए अभी भी उसकी भावनाएं हैं लेकिन अगर वह उसके साथ टूट गई, अभी भी प्रतीक्षा करें इसके अलावा, वह खुद को दिखाने के लिए हां कह सकती है और आप का उपयोग नहीं करना चाहते हैं!
    • अगर कोई लड़की आपको कुछ करने के लिए जोर दे रहा है जो आप के लिए तैयार नहीं हैं (यह लड़कों के साथ भी होता है, मुझे विश्वास करो!), बस नहीं कहते हैं समझाओ कि आप ऐसा कुछ करने के लिए तैयार नहीं हैं और वह समझ जाएगी।
    • अगर आप तैयार नहीं हैं तो किसी को जीतने की कोशिश मत करो! आप अभी भी जवान हैं और आपके बाकी का जीवन आपसे आगे है एक बड़ा निर्णय जल्दी मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com