IhsAdke.com

हाई स्कूल में एक लड़की को कैसे प्रभावित करें

आप चाहते हैं कि उसे आपकी पसंद करें, लेकिन आप यह नहीं जानते कि यह कैसे करना है? क्या आपने हाल ही में एक लड़की की देखभाल की थी जिसे आप परवाह करते हैं? या शायद आप कुछ सुझाव चाहते हैं? यहाँ जगह है, दोस्तों! हाई स्कूल में लड़की का ध्यान कॉल करने से सात सिर वाले जानवर नहीं हैं। कभी-कभी हम लापरवाह और जटिल होते हैं, लेकिन यह लेख आपके लक्ष्य तक पहुंचने के लिए युक्तियों के साथ आपकी सहायता करेगा।

चरणों

मिडिल स्कूल में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
1
दयालु और विचारशील रहें लोकप्रिय धारणा के विपरीत, लड़कियां फंसने, अशिष्ट और अपमानजनक चेहरे को आकर्षित नहीं करती हैं। हम किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद करते हैं जो हमें दुख की बात पर खुश कर देता है या जब हमें इसकी ज़रूरत होती है तो चुप रहना चाहिए।
  • मिडिल स्कूल में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2
    2
    इसे बचाव अगर उसे दालान में धकेल दिया जाता है, तो उसकी मदद करें "बेयरे ऑफ मिस (जैसे कि उसका नाम यहां डालें) जैसे अजीब बात है, वह नाजुक है!"
  • मिडिल स्कूल स्टेप 3 में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाला चित्र
    3
    उससे पूछो अगर उसे मदद की ज़रूरत है अपने बैग को दालान या कुछ नीचे ले जाने की पेशकश करें अगर वह नहीं कहती है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करती। कुछ लड़कियां सिर्फ उस तरह की मदद नहीं करना चाहती
  • मिडिल स्कूल में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    बीत गया! हर दिन और खेल अभ्यास करने के बाद शावर लें। दुर्गन्ध का प्रयोग करें और उदारता से लागू करें याद रखें: एक्स लड़कियों को आकर्षित नहीं करता है, जो उसके विज्ञापनों में दिखाती है उसके विपरीत है। तो अतिरिक्त दुर्गन्ध दूर करने के लिए मत भूलें, यह अंतत: विकर्षक हो सकता है
  • मिडिल स्कूल में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    बहिर्मुखी और आश्वस्त रहें चरण 1 के साथ इस प्रक्रिया को भ्रमित न करें। आश्वस्त होने के नाते, कक्षा में अपना हाथ उठाना और रवैया रखने और छिपाने और भाग न होने का मतलब है।



  • मध्य विद्यालय में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    उसे दिखाएं कि आपके पास दूसरे दोस्त हैं और एक स्वस्थ सामाजिक जीवन है उसे अपने दोस्तों के साथ देखने दो। यह हमें यह जानने के लिए हमलों है कि आप अलगाव में नहीं रहते हैं
  • मिडल स्कूल में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    7
    यदि आप मजाकिया होने की प्रवृत्ति रखते हैं, तो मजेदार हो अपना रास्ता मत बदलो यदि आप चुप हैं, रहस्यमय या घबराहट, इसे जारी रखें लेकिन अजीब लोग जैसे कई लड़कियां आप कक्षा में भी हास्यास्पद हो सकते हैं, बस कठोर मत बनो और चरण 1 को याद रखें।
  • मिडिल स्कूल में इम्प्रेस ए लड़की नामक चित्र स्टेप 8
    8
    बेवकूफ मत बनो मुझे नहीं पता कि यह विचार कैसा आया, लेकिन लड़कियों को यह नहीं लगता कि यह प्यारा या अजीब है यह अजीब और कष्टप्रद है
  • मिडिल स्कूल में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाला पिक्चर 9
    9
    एक प्रतिभा की तरह दिखने की कोशिश न करें हम कल की परीक्षा में त्रिकोणमेट्री में ली गई ग्रेड के बारे में परवाह नहीं करते हैं, या आप कितने अतिरिक्त पाठ्यक्रमों का उपयोग कर रहे हैं। कुछ इसे कहते हैं, दूसरों को नहीं।
  • मिडिल स्कूल में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाला चित्र 10
    10
    हर दिन अच्छे लगते हैं सुबह अपने बालों का मुकाबला करें और जेल या कुछ भी जो चाहें का उपयोग करें
  • मिडिल स्कूल में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाला पिक्चर चरण 11
    11
    अपना रास्ता मत बदलो आप कौन हो और लड़की के लिए मत बदलो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com