IhsAdke.com

कैसे आप की तरह एक किशोर बनाने के लिए

तो तुम एक किशोर हो और वहाँ एक लड़की है जिसे आप पसंद करते हैं। आपको पता चल गया है कि क्या नहीं करना है यहाँ पर कुछ सलाह दीजिए कि कैसे कोमल हो और उस लड़की को उठाओ जिसे आप पसंद करते हैं! ।

चरणों

एक किशोर लड़की को आप की तरह चित्रित करें
1
सबसे पहले, उसका दोस्त होना आपको उसे अभी तक नहीं जाना है, सबसे पहले, उससे बात करने की कोशिश करें और उससे मिलें, अगर आप पहले से ही नहीं हैं, और उसके साथ दया करें।
  • चित्र शीर्षक से किशोर लड़की को आप की तरह दो कदम उठाएं
    2
    उसे प्रभावित करने की कोशिश करो उन जगहों पर ले जाने की कोशिश करें जहां आप उसे प्रभावित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप काफी अच्छी तरह से स्केट, आप कुछ कह रही है की तरह, की कोशिश कर सकते "अरे, कभी स्केट कभी चला गया है? यह काफी मजेदार है। आप आते हैं और मुझे कुछ दिन देख सकते हैं।" इस कदम से ज़्यादा मत करो, या आप शायद एक प्रदर्शनी मोर की तरह दिखेंगे क्या लड़की एक ऐसे व्यक्ति को चाहती है जो हर किसी को आगे बढ़ाने की कोशिश करती है और अपनी उपलब्धियों के बारे में कुछ भी नहीं बोलती है?
  • चित्र शीर्षक से किशोर लड़की को आप की तरह पसंद करें
    3
    स्पर्श बाधा को तोड़ने का प्रयास करें कभी कभी, लड़कियों पहला कदम उठाने जाएगा और यह करते हैं, लेकिन पहला कदम बेहतर हो सकता है, खासकर अगर आप की तरह महिला शर्मीली है। अपने आप को ऐसा करने से डरो मत। उसे उसके कोट पहनने के लिए, उसे तक पहुंचने जब वह, असमान जमीन पर चल रहा है मदद करने के लिए उसे संतुलन बनाए रखने, या यदि आप बहुत करीबी दोस्त की मदद के लिए की पेशकश करने का प्रयास करें, और यह करने के लिए अजीब नहीं लगता है उसके और उसके बाद एक अनुकूल तरीके से उसे पकड़, एक विजय पर उसे बधाई देने के लिए, या आप एक ग्रीटिंग के रूप में करते हैं।
  • तस्वीर की तरह एक किशोरी लड़की की तरह आप कदम 4 कदम
    4



    बहुत मुस्कुराओ! न करें बहुत ज्यादा, लेकिन उसे ये सफेद मोती दिखाते हुए हर बार एक बार उसे विशेष महसूस कर देगा
  • पिक्चर का शीर्षक आपको एक किशोर गर्ल ले जाना पसंद है I चरण 5
    5
    मदद के लिए पूछें एक कमजोर पक्ष दिखा रहा है, जो आपके द्वारा हमेशा सेक्सी माना जाता है, उसके खिलाफ हो सकता है, लेकिन वह लड़की को महत्वपूर्ण महसूस कर सकती है, अगर वह आपकी सहायता कर सकती है उसके पास जाओ और होमवर्क कार्य पर सहायता प्राप्त करें यह न केवल आपकी मदद करेगा बल्कि आपको भावनात्मक और शारीरिक रूप से इसके करीब रहने में सक्षम होगा!
  • एक किशोर लड़की को आप की तरह चित्रित करना चरण 6
    6
    उसे दिखाओ कि आप उसे चाहते हैं ज्यादातर लड़कियां नहीं कह सकती हैं जब एक लड़का (एक लड़का जिसे वे किसी दोस्त या उससे अधिक पसंद करते हैं) दिखाती है कि वे उन्हें चाहते हैं, वे उन्हें प्यार करते हैं।
    • हताश मत देखो उसके साथ हर समय बाहर जाने के लिए स्वतंत्र मत बनो। यह आपके लिए काम करने की अधिक संभावना है अगर वह नहीं सोचता कि आप हमेशा वहां होंगे
  • चित्र शीर्षक से एक किशोरी लड़की की तरह आप की तरह 7 कदम
    7
    यह स्पष्ट करें कि आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं यह साबित हो जाता है कि जब कोई आप को डेट करना चाहता है, तो आप दो बार जितना आम तौर पर महसूस करेंगे उतने आकर्षित होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप जो भी महसूस करते हैं कभी छिपाएं नहीं यह इलाज के रूप में अगर यह दुनिया में सबसे अद्भुत महिला थे, क्योंकि अगर आप बहुत पसंद है कि वह आप ऑनलाइन पसंद है, तो आप शायद लगता है कि यह है प्रकट करने के लिए।
    • उसका मज़ाक न करें या कुछ बुरा कहें। कहने के लिए "यह एक मजाक था" हल नहीं करता है एक लड़की का अपमान निश्चित रूप से उसे आप की तरह नहीं बना देगा यहां तक ​​कि खेल को एक ही रास्ता लिया जा सकता है और फिर सुनिश्चित कर लें कि जब आप उसे चिढ़ाते हैं, तो यह पूरी तरह से स्पष्ट है कि आप मजाक कर रहे हैं।
    • लड़कियां स्नेह के स्वभाव से काम करती हैं।
    • उसने हाँ कहते हैं, तो, उसे इस अवसर देने के लिए धन्यवाद करने के लिए इसे गले लगाने या बस चले जाओ, और उसे पता है कि तुम उससे बात करेंगे जब मैं घर जाओ सुनिश्चित हो, लेकिन बेरूखी नहीं। अगर वह कहते हैं, चिंता न करें, हो सकता है कि उसके बारे में सोचने के लिए बहुत कुछ है, या रिश्ते के लिए तैयार नहीं है। वह भी हां कह सकती है, लेकिन वह शर्मीली है। वैसे भी, शांत हो जाओ और उसे पता है कि आप उसके फैसले का सम्मान करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उससे बात करना बंद करना होगा। इसका मतलब यह है कि वह मैनेजोन को छोड़ना नहीं चाहती यह देखने के लिए इंतजार कर रहे होंगे कि आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, या आप शायद उसे किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में नहीं देख पाएंगे जिसके साथ उसका रिश्ता होगा। वैसे भी, उसके लिए सम्मान हो!
    • अपरिपक्व, लापरवाह या खतरनाक कुछ भी मत करो लड़कियां उन व्यक्तियों से प्रभावित होती हैं जो परिपक्व काम करते हैं और सामान्य ज्ञान का उपयोग करते हैं।
    • कुछ हफ्तों या महीनों के बाद (बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है, क्योंकि वे रुचि खो सकते हैं और लगता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है) फिर से उससे बात करें उसे बताएं कि आप मैनेज़ोन छोड़ना चाहते हैं उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है और फिर देखें कि क्या वह देखती है कि आप कहां जाना चाहते हैं। तो पूछो: वह क्या सोचती है, यह जानने का एक तरीका ढूंढने की कोशिश करें, और आपको एक बार या किसी अन्य के उत्तर की आवश्यकता नहीं होगी। कहते हैं कि आप कुछ पूछना चाहते हैं, लेकिन आपको नहीं पता कि कैसे। इससे लड़कियों को विशेष महसूस होता है
    • उसे बताओ कि आप उसे नंबर प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन जल्दी मत करो जब आप तैयार हों
    • हमेशा उसके साथ एक रास्ता खोजने का प्रयास करें यदि आपके माता-पिता ऐसे लोग हैं जो वाकई आपको बहुत ज्यादा, खासकर लड़कियों के साथ नहीं निकालते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप अपने स्कूल के दोस्तों के साथ बाहर जा रहे हैं। (एक टिप: आपके पास शायद 1 या 2 दोस्त हों, बस इतना कि आपके माता-पिता कुछ भी नहीं कह सकते)। बेशक, अगर आप अपने माता-पिता के साथ झूठ नहीं बोलना चाहते हैं, तो न करें। इसके बजाय, आप जिस लड़की को स्कूल में पसंद करते हैं या अपने माता-पिता के साथ एक फ्रैंक बातचीत करते हैं, इस लड़की के साथ आप कैसे भागना चाहते हैं।
    • चीसी गाती हमेशा सुंदर होती है, बस अक्सर उपयोग नहीं करते हैं
    • उसे बुलाओ कभी नहीं बंद करो हर दिन कॉल करने की कोशिश करें हमेशा उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं। अपने आप को हमेशा बताओ कि आप उसे कितना पसंद करते हैं जब आप फोन पर उसके साथ बात करते हैं, तो प्रत्येक बार इसे दो बार करें। कहो तुम उसे पसंद करते हो इसे ज़्यादा मत करो क्योंकि आप निराश दिखना शुरू कर सकते हैं और आप कभी भी एक लड़की को नहीं सोचना चाहेंगे कि आप निराश हैं क्योंकि वे बेहतर महसूस करेंगे या वे रुचि खोना शुरू कर देंगे क्योंकि लड़कियों की तरह नरम पक्ष और एक प्लस पक्ष मजबूत (हमेशा शारीरिक रूप से नहीं)
    • अन्य लड़कियों के साथ मित्र बनाएं वे आपके गुण देखेंगे, और आप अपने दोस्तों से बात कर सकते हैं, शायद आप जिस लड़की को रुचि रखते हैं, उसके गुणों के बारे में। तो वह आपके मूल्य से बेहतर समझ जाएगी।

    चेतावनी

    • उसे धोखा मत करो अगर आप उसे अपने साथ वास्तविक रिश्ते में नहीं पसंद करते हैं, तो उसे ऐसा मत समझो कि आप उसे रोमांटिक तरीके से पसंद करते हैं।
    • चिपटना मत करो
    • अगर उसे एक प्रेमी है, तो दूर चले जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com